कैसे ब्लैक ऑप्स 2 में जल्दी स्तर अप करने के लिए

ब्लैक ओप्स 2 में स्तर ऊपर आपको अधिक उपकरण, अनुकूलन विकल्प और अधिक तक पहुंच प्रदान करेगा। अगर आप उच्चतम स्तर तक पहुंचने और ब्लैक ऑप्स 2 की सभी सामग्रियों का आनंद लेना चाहते हैं, तो यह मार्गदर्शिका पढ़ें।

कदम

छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 1
1
अक्सर अपना हथियार बदलें प्रत्येक हथियार में अनलॉक करने योग्य तत्व और चुनौतियों से जुड़े हैं, और इन तत्वों से आप अनुभव अंक हासिल करेंगे। जब आप अपने हथियार से अनुभव अंक प्राप्त नहीं कर सकते हैं, बदल सकते हैं और दूसरे का उपयोग कर सकते हैं। इस तरह आप अनुभव अंक अर्जित करना जारी रखेंगे, और आप एक और भी पूर्ण खिलाड़ी बनेंगे।
  • यदि आप किसी विशेष हथियार से नहीं मार सकते हैं, तो विचार करें कि इसे पूरी तरह से छोड़ना है या नहीं। हालांकि कई हथियारों से अनुभव अंक अर्जित करने से आप तेजी से ऊपर उठ सकते हैं, यदि आप एक हथियार के साथ बहुत अधिक समय बिताते हैं तो यह लाभ बेकार हो जाएगा, जो आपको अच्छी तरह से प्रदर्शन करने की अनुमति नहीं देता है।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 2
    2
    खेल का सही प्रकार खेलते हैं आप प्रत्येक गेम मोड में अनुभव अंक (पीई) अर्जित करेंगे, लेकिन कुछ आप दूसरों की तुलना में उन्हें तेजी से कमा सकते हैं। पीई में से अधिकांश को बनाने के लिए सबसे लोकप्रिय तरीके हैं कन्फ़र्मड किलिंग एंड हार्डपॉइंट इन विधियों से आपको केवल हत्या के लिए अंक नहीं मिलेगा, बल्कि यदि आप लक्ष्य भी पूरा करेंगे
  • पुष्टि की गई हत्या आपको प्रत्येक दुश्मन टैग के लिए 100 अतिरिक्त पीई अर्जित करने की अनुमति देता है जिसे आप इकट्ठा करेंगे, एक तरह से पीए की मात्रा दोहरीकरण करने के लिए आपको मारना होगा। आप अपने पदकों को इकट्ठा करने से अपने दुश्मनों को रोककर अधिक पीई कमा सकते हैं।
  • ब्लैक ऑप्स 2 पुरस्कार वाले खिलाड़ियों को जो किसी भी पिछले कॉल ड्यूटी से ज्यादा लक्ष्य हासिल करते हैं। इसका मतलब है कि तेजी से ऊपर उठाने के लिए, आपको अपनी टीम की मदद करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप डबल पीई सप्ताहांत में खेलते हैं, तो खोज और नष्ट होने वाली हत्याओं की कीमत 1000 पीई है
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 3
    3
    छोटे नक्शे में खेलते हैं। छोटे नक्शे जैसे नुकेटाउन, स्टैंडऑफ और पीस आप हमेशा कार्रवाई के केंद्र में रहने देते हैं। इसका मतलब है कि आप को मारने के अधिक अवसर होंगे, प्रत्येक गेम को और अधिक उत्पादक बना दिया जाएगा। तैयार हो जाओ, हालांकि, क्योंकि आपको निकट सीमा से निपटने के लिए तैयार सजगता और हथियारों की आवश्यकता होगी।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 4
    4
    प्रभावी ढंग से अंक की श्रृंखला का उपयोग करें अंकों के प्रत्येक सेट में एक संबंधित चुनौती है, और जब आप चुनौती पूरी करते हैं तो आप पीई बोनस प्राप्त करेंगे (5/15/25/50 की मौत)। केवल तब तक अंक की श्रृंखला का उपयोग करें जब तक आप प्रगति कर सकते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप सभी चुनौतियों को पूरा करके सीमा की एक श्रृंखला लाते हैं, या यदि आखिरी चुनौती मुश्किल और समय लगता है, पीई कमाई जारी रखने के लिए एक और श्रृंखला पर आगे बढ़ें।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 5
    5
    मदद के साथ पीई आसानी से कमाने के लिए समर्थन बिंदुओं के सेट का उपयोग करें। जब आप आक्रामक अंकों की श्रृंखला से संबंधित सभी चुनौतियों को पूरा कर लें, तो यूएवी, वीएसेट या ईएमपी जैसे समर्थन बिंदुओं की श्रृंखला का उपयोग करने के लिए स्विच करें जब तक आपका समर्थन सक्रिय नहीं हो जाता है, तब तक आपको आपकी सहयोगी की एक छोटी राशि बोनस पीई मिलेगी। यहां तक ​​कि अगर मात्रा कम है, तो यह जल्द ही एक फर्क पड़ सकता है। अंकों की सामान्य श्रृंखला की तुलना में समर्थन अंक की श्रृंखला भी प्राप्त करना आसान है, और इसका मतलब यह है कि आप किसी गेम के दौरान अक्सर उनका उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 6
    6
    उद्देश्यों का लाभ उठाएं अगर आप जानते हैं कि कई तरह से आप लक्ष्य से पीई जमा कर सकते हैं असल में, आपको दुश्मन को एक लक्ष्य पूरा करने की अनुमति होगी, और फिर उसे तुरंत हटा देना चाहिए। इसे प्रभावी ढंग से करने के लिए, आपको अपनी टीम के साथ संवाद करने की आवश्यकता होगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कोई आपकी रणनीति में हस्तक्षेप न करे। कुछ उदाहरण:
  • डोमेन: जब आप एक लक्ष्य को कैप्चर करते समय दुश्मन को समाप्त करते हैं तो आप 100 पीई अर्जित करेंगे। कैप्चर पॉइंट में रहकर, कुछ दुश्मनों को नष्ट करने और कैप्चर को पूरा करने से पहले इसे छोड़कर अपने लाभ के लिए इस बोनस का उपयोग करें। जितना संभव हो सके प्रत्येक हत्या के लिए डबल पीई अर्जित करने के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • हार्डपॉइंट: आमतौर पर हार्डपॉइंट को कैप्चर करता है और 200 पीई कमाता है। फिर दुश्मन टीम को इसे जीतने की अनुमति दें, और बाद में इसे जल्द से जल्द हटा दें। इस तरह आप 200 अतिरिक्त पीई अर्जित करेंगे। जितना संभव हो उतनी बार इस प्रक्रिया को दोहराएं।
  • विध्वंस: बम रखें और दुश्मनों को इसे सुलझाने की अनुमति दें। जैसे ही बम को ढंका हो गया है, क्षेत्र में दुश्मनों को खत्म करने और फिर से बम को जगह। यदि आप टीम का हिस्सा हैं जिसकी रक्षा करना चाहिए, तो अपने विरोधियों ने बम को जगह दी, उन्हें समाप्त करें और फिर उन्हें कम करें या तो किसी भी मामले में, दुश्मनों को पहले लक्ष्य पूरा करने की इजाजत देनी होगी, इससे आपको अधिक अंक अर्जित करने की अनुमति मिलेगी।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 7



    7
    झंडा कब्जा: आप ध्वज की जांच करते समय आप सभी को मारने के लिए डबल पीई अर्जित करेंगे जितना संभव हो सके कई दुश्मनों को मारने के लिए इसे कैप्चर करने के बाद तुरंत आधार पर वापस न लौटें। अपने सहयोगियों से सहायता अंक जैसे एएमपी की सहायता के लिए आपकी सहायता करने के लिए कहें, क्योंकि अन्यथा आप जब ध्वज की जांच करते हैं तो आप दुश्मन के मिनीमैप पर दिखाई देंगे।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 8
    8
    सभी गेम मोड खेलें प्रत्येक मोड अलग चुनौतियों और आप कमा सकते हैं पदक प्रदान करता है सभी तरीकों की कोशिश करके, आप अधिक पीई अर्जित करेंगे।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 9
    9
    अधिकतम पीई कमाने के लिए अपने उपकरण को कस्टमाइज़ करें। चूंकि हर हथियार, गौण, प्रतिभा और ग्रेनेड से संबंधित चुनौतियां हैं, इसलिए आप अपने उपकरणों को एक ही समय में चुनौतियों की अधिकतम संख्या को पूरा करने के लिए कस्टमाइज़ कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, बढ़ी हुई चार्जर गौण उन लोगों के लिए एक चुनौती प्रदान करता है जो 50/100/200/300/500 का उपयोग करते हुए इसे मारते हैं। यहां तक ​​कि अगर अकेले ही यह चुनौती आपको कई पीई नहीं कमाएगी, यदि आप इसे त्वरित ड्रा और रिफ़्लेक्स दृश्यदर्शी चुनौतियों के साथ जोड़ते हैं, तो आप एक ही समय में एक ही हथियार के साथ 3 चुनौतियों को पूरा करने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 10
    10
    अर्जित पीई बढ़ाने के लिए खेल के भीतर पदक प्राप्त करें कई पदक हैं जो आप विशिष्ट लक्ष्यों को पूरा करने के लिए प्रत्येक गेम में प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि उनमें से कुछ के लिए किस्मत की आवश्यकता होगी, उन्हें नियमित रूप से प्राप्त करना एक बड़ा अंतर बना सकता है।
  • पहला खून: यदि आप किसी गेम के पहले मारते हैं, तो आप 500 पीई अर्जित करेंगे। आप इस पदक को प्राप्त करने की संभावनाओं को अधिकतम कर सकते हैं, जो कि उपकरण को चुनकर आप जल्दी से स्थानांतरित करने, सबसे लाभप्रद पदों तक पहुंच सकते हैं।
  • Wipeout: दो या दो से अधिक दुश्मनों को हटा दें जो लक्ष्य को कैप्चर करने की कोशिश कर रहे हैं और 250 पीई अर्जित करें। अपनी उपस्थिति के दुश्मनों को चेतावनी देने से बचने के लिए एक चुप हथियार का उपयोग करें।
  • लंबी दूरी की हत्या: एक लंबी दूरी की हत्या आपको एक और 250 पीई अर्जित करने की अनुमति देगा। यद्यपि यह बोनस आमतौर पर snipers के लिए आरक्षित है, आप इस पदक प्राप्त करने की उम्मीद में सभी हथियारों के साथ दूर से गोली मार सकते हैं।
  • पहला कदम: यदि आप डोमेन में तटस्थ झंडा कब्जा करते हैं तो आपको 500 पीई मिलेगी। आप इसे प्रत्येक दौर में कमा सकते हैं, प्रत्येक गेम में 1000 पीई अर्जित करने का मौका। एक क्लास का उपयोग करें जो आपको झंडे की तरफ बढ़ने तक जारी रखने के लिए, जब तक आप इसे कब्जा नहीं करते तब तक आप एक सामरिक घुसपैठ के साथ जल्दी से स्थानांतरित करने की अनुमति दें।
  • ब्लैकआउट: आप दुश्मन यूएवी को नष्ट करके 100 पीई कमा सकते हैं। एक रॉकेट लॉन्चर का उपयोग करके, आप दुश्मन यूएवी को नष्ट करके केवल प्रति खेल में कई सौ पीई कमा सकते हैं
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 11
    11
    खेल जीतें यह आपके लिए स्पष्ट दिखाई देगा, लेकिन यदि आप गेम जीतते हैं तो आप महत्वपूर्ण बोनस अर्जित करेंगे उन दोस्तों के समूह का पता लगाने की कोशिश करें जो अच्छी तरह से संवाद कर सकते हैं। टीमवर्क का उपयोग करना आप बहुत बार जीतने में सक्षम होंगे, और आप बहुत तेजी से ऊपर उठेंगे।
  • हर बार जब आप खेल जीतते हैं तो आपको 250 पीई पदक प्राप्त होंगे, और ये अंक लंबी दौड़ में कई हो सकते हैं। जीतने वाली टीम को भी गेम के अंत में एक बड़ा पीई बोनस प्राप्त होता है जो हारने वाले की तुलना में है
  • छवि शीर्षक स्तरीय अप फास्ट इन ब्लैक ओप्स 2 चरण 12
    12
    ट्रेन लगातार अपने उद्देश्य में सुधार करें और नक्शे के बारे में जानें, अक्सर खेलें और अपनी गलतियों से सीखें, अपनी दक्षता और गति को बढ़ाने के लिए जो आप ऊपर उठेंगे। इंटरनेट पर पेशेवरों के वीडियो देखें और अपने अगले गेम में अपनी रणनीति का उपयोग करें। कई आसान मारने के लिए नक्शे पर अच्छे बिंदु खोजें। अपने उद्देश्य को बेहतर बनाने की कोशिश करें यह सब आपको उच्च स्कोर प्राप्त करने और पीई को तेजी से जमा करने की अनुमति देगा।
  • टिप्स

    • पर्याप्त नींद, यदि आप पूरी रात खेलना चाहते हैं, तो आप शायद थक गए होंगे और आप बहुत उत्पादक नहीं होंगे।
    • मजबूत खिलाड़ियों को देखना बेहतर तरीके से सुधार करना है।
    • आप खेलेंगे, इस प्रकार के खेल को बदल दें, अन्यथा बोरियम का अंत सबसे अच्छा होगा।
    • M27 का उपयोग करें

    सूत्रों और कोटेशन =

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com