ब्लैक ऑप्स 2 की ज़ोंबी मोड में सुधार कैसे करें

ज़ोंबी सर्वनाश यहाँ है ... क्या आप तैयार हैं? खेल ब्लैक ऑप्स में मजाक करते हुए ज़ोंबी के अंतहीन लहरों से लड़ने के लिए जानें। 2. किसने सोचा था कि सड़पाव और शत्रुतापूर्ण मांस के लड़ते हुए मज़े बहुत मज़ेदार हो सकते हैं?

सामग्री

कदम

ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन लाइट्स लाइट इमेज शीर्षक
1
हमेशा बाधाओं की मरम्मत करें यह उच्च स्तरों में समय की बर्बादी की तरह लग सकता है, लेकिन यदि आप बाधाओं को सुधारते हैं, तो इसका मतलब है कि आपके पास एक साथ झुर्रियों वाली कम ज़ोंबी होनी चाहिए, और आपको प्रत्येक बाधा के लिए दस अतिरिक्त बिंदु मिलेगा जो आप मरम्मत करते हैं।
  • ब्लैक ऑप्स 2 में लेबर्स अबाउट बिटर आइएमडी 2 चरण
    2
    शुरू हथियार से बचें दीवारों पर लटकने वाले शुरुआती हथियार इतना उपयोगी नहीं हैं। आमतौर पर, आपके पास दो विकल्प हैं: एम 14, एक अर्ध-स्वचालित राइफल जो थोड़ा नुकसान करता है, और ओलंपिया, एक डबल बैरल बन्दूक जो मामूली कम क्षति करता है। ओरिजिनेंस मैप में बलिस्टा एक और शुरुआती हथियार है। यह एक हाथ से संचालित स्नाइपर राइफल है, जो काफी कम क्षति के कारण होता है और लौह प्रोजेक्टाइल है इन हथियारों में से कोई भी आपको पहले 5 दौर से ज़्यादा ज़िंदा नहीं रखेगा - 6 या 7 यदि आप विशेष रूप से अच्छे हैं
  • ब्लैक ऑप्स 2 में लेबर्स अबाउट बिटर आइएमडी 2 चरण
    3
    रहस्य बॉक्स का उपयोग करें आइए हम इसका सामना करते हैं, आप दीवारों पर हथियार खरीदने और अपनी बंदूक का इस्तेमाल करते हुए लंबे समय तक जीवित नहीं रहेंगे - कम से कम एक बार, आपको रहस्य बॉक्स का उपयोग करना होगा इसे ढूंढने के लिए, हवा में नीली रोशनी का पालन करें।
  • ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन लाइट्स लाइट इमेज शीर्षक
    4
    बिल्डबल का लाभ उठाया भागों का पता लगाएं और ज़ोंबी ढाल की तरह चीजों का निर्माण करें, जो आपको पीछे से बचाता है, या कुल्हाड़ी, जो लाश को मारने में मदद करता है। याद रखें कि जब आप बिल्ड करते हैं, तो आप कमजोर होते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि क्षेत्र निशुल्क है या आपके टीम के साथी गार्ड पर हैं
  • ब्लैक ऑप्स में लाइट्स में बेहतर पाएं शीर्षक वाला इमेज 2 चरण 6
    5
    सिर के लिए सिर लाश को मारने का सबसे प्रभावी तरीका हैडशॉश हैं। यदि आप आंतों के लिए लक्ष्य करना चुनते हैं, तो आप सिर में उन्हें निशाना बनाने के बजाय आप बहुत अधिक बारिश बर्बाद कर सकते हैं।
  • ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन बेटर अबाउट शीर्षक छवि
    6



    चाकू का उपयोग न करें जब तक आप शुरुआत में सही नहीं हैं, चाकू का इस्तेमाल करना बहुत अविश्वसनीय है, और अधिकतर समय ऐसा होता है कि आप मर सकते हैं - वैसे भी, अगर आपके पास कुछ बारूद या कुछ अंक हैं, तो आप ज़ोंबी के स्वास्थ्य को कम कर सकते हैं और अधिक अंक पाने के लिए इसे एक चाकू से समाप्त करें
  • ब्लैक ऑप्स में लाइट्स लाइट्स में बेहतर इमेज 2 चरण 8
    7
    अन्य लोगों के साथ खेलने की कोशिश करें यदि आप चार लोगों के साथ ऐसा करते हैं तो भीड़ से लड़ना बहुत आसान है यह उल्लेख नहीं कि यदि आप नीचे खटखटाएंगे तो वे आपको पुनर्जीवित कर सकते हैं।
  • ब्लैक ऑप्स में लाश को बेहतर बनाएं शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    8
    देवताओं को ढूंढें "बाधाओं"। वे उच्च स्तरों में विशेष रूप से उपयोगी होते हैं, अगर आपके पास एक प्रकाश या भारी मशीन गन है यदि आप स्वास्थ्य से बाहर हैं, तो आप आसानी से दर्जनों लाश को मार सकते हैं यदि आप उन्हें सीमित स्थान पर ला सकते हैं
  • ब्लैक ओप्स 2 में लेबर्स इन बेटर अबाउट शीर्षक छवि
    9
    मशीनों का उपयोग करें लापीड और पैक टू पंच की तरह मशीनें हैं - ये आपको अधिक उन्नत स्तरों में फायदे और बढ़ जाती हैं जो महत्वपूर्ण हो जाते हैं। किसी भी मामले में, वे पैसे खर्च करते हैं और जब आप उन्हें पीते हैं तो आप शूट नहीं कर सकते हैं, इसलिए उन्हें रणनीतिक रूप से उपयोग करें
  • ब्लैक ऑप्स में लाइट्स लाइट्स में बेहतर इमेज 2 चरण 8
    10
    बेहतर हथियार प्राप्त करें (जैसे गाल्विकिकुलेल्स), दरवाजे खोलने से पहले अंक एकत्रित करें। कभी भी दरवाजे न खोलें, जब तक कि आप उन दरवाजों से लगातार तरंगों में आने वाले लाश की भीड़ के लिए तैयार न हों।
  • 11
    डीएसआर -50 में 5 गोलियां हैं और यह ज़ोंबी पर सबसे प्रभावी हथियार है, इसलिए यदि आप तेजी से लक्ष्य रखने में अच्छा कर रहे हैं, और यदि आप रहस्य बॉक्स से इस हथियार को प्राप्त करते हैं, तो आपको इसे रखना चाहिए। नीचे कई बार पंच पैक का उपयोग करते समय आपको प्राप्त सुधारों की एक सूची दी गई है

    डीएसआर 50 पैक वाला एक चित्र 3 छिद्रित 3
  • पहली बार जब आप पैक ए पंच का इस्तेमाल करते हैं, तो हथियार में 5 की बजाय 8 गोलियां होंगी, और इसमें एक ज़ूम ज़ूम होगा।
  • दूसरी बार जब आप पैक ए पंच का उपयोग करते हैं, तो इसमें हमेशा 8 गोलियां होंगी, लेकिन इस समय यह एक बहुत ही शांत लोहा दृष्टि होगा।
  • तीसरी बार जब आप पंच पैक का उपयोग करते हैं, तो इसमें हमेशा 8 गोलियां होंगी, लेकिन एक नियमित दृश्यदर्शी और एक रवशामक होगा। जब आप पंच में पैक मशीन तक पहुंचते हैं, तो एक बार जब पंच पैक का उपयोग किया जाता है, तो यह कहेंगे कि आपको एक बार फिर ऐसा करने के लिए 5,000 अंक देना होगा। ऐसा नहीं है: यह केवल 2000 अंक खर्च करेगा।
  • टिप्स

    • यदि आप थोड़ा घुमावदार मार्ग के किनारे चलते हैं तो आप लाश को चकमा सकते हैं - फिर भी अपने पास भीड़ के आसपास रहने से बचें।
    • छोटे नियंत्रित विस्फोट का उपयोग करें ज़्यादा उन्नत स्तरों में यह बहुत महत्वपूर्ण है, जहां ज़ोंबी स्वास्थ्य में वृद्धि के कारण गोला-बारूद एक गंभीर समस्या बनना शुरू हो गया है।
    • कभी एक जलती हुई ज़ोंबी नहीं मारता: यह आपको विस्फोट और मार देगा यह गलत है, यह देखते हुए कि आप एक जलती हुई ज़ोंबी को मार सकते हैं अगर यह आपको मारने वाला है या यदि आप एक सुरक्षित दूरी पर हैं!
    • याद रखें, आप चारों ओर भाग ले सकते हैं और लाश को चकमा सकते हैं, लेकिन बहुत करीब नहीं मिलता है। यह कहने से आसान है: बस लाश के चारों ओर एक थोड़ा घुमावदार पथ के साथ चलाएं, और उचित दूरी बनाए रखने के दौरान उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा सके।
    • प्रारंभिक राउंड में, अधिकतम अंक प्राप्त करने के लिए, अपने शुरुआती पिस्तौल, एम 1 9 11 के साथ लाशों के निचले पैर और पैर को गोली मारो, और फिर उन्हें मारना!
    • अध्ययन के नक्शे - कुछ समय लगेगा, लेकिन बेहतर खिलाड़ी बनना सीखना एक आवश्यक कदम है। अगर आपको पता है कि अंधा गलियों कहाँ हैं और जहां लाश दिखाई देती है, तो इससे घिरा होने से बचने में बहुत आसान हो जाता है
    • मानचित्र के लिए चलते रहें, कैंप न करें, जब तक आप यह सुनिश्चित न करें कि आप सुरक्षित हैं।
    • पहले राउंड में बहुत सारे अंक प्राप्त करने की कोशिश करें, ताकि आप सुधार, हथियार, हथगोले, गोला-बारूद आदि खरीद सकें। चेन बनाने की कोशिश भी करें (जब आप अधिक अंक अर्जित करते हैं)
    • जब आप ट्रान्ज़िट मोड खेलते हैं, तो गाल्वाकनकेल प्राप्त करें-वे रसोई छत पर हैं छत तक पहुंचने के लिए, आपको इसकी आवश्यकता होगी"कुल्हाड़ी", जिसे बस पर व्यवस्थित किया जा सकता है "नहीं" यदि आप Galvaknuckles को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं बस पर कुल्हाड़ी जगह ये लागत 6000 अंक, और एक स्ट्रोक में 14 से लेकर स्तर तक की गारंटी की हत्या - वे भी मुझे मार देते हैं I "जाने वालों को" (कोहरे के राक्षस) दो शॉट्स में, 5-6 स्टैब्स के बजाय, और कोहरे के माध्यम से नेविगेट करना बहुत आसान बना देता है - इसके अलावा, वे हमेशा 2 शॉट्स में अोगोगैड्रो (बिजली लाश) को मार देंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com