शॉटगन शॉटगन (यूएसए में) कैसे बनाएं

एक साइड शॉट बन्दूक एक घातक हथियार है, अन्य कई देशों में अवैध है।

"शॉट-बंद बन्दूक", किसी भी हथियार, एक राइफल से प्राप्त, संशोधन, परिवर्तन, या किसी अन्य प्रक्रिया के माध्यम से करता है, तो हथियार एक या लंबाई के बराबर या कम से कम 45 सेमी छड़, या हथियार की कुल लंबाई कम से कम 66 सेमी बदल के और अधिक प्राप्त किया है।

"राइफल", 45 सेमी के बराबर या उससे अधिक की लंबाई के एक चिकनी बैरल और 66 सेमी से अधिक के बराबर या उससे अधिक की लंबाई और ट्रिगर दबाए जाने पर हर बार गोली मारती है।

एक साइड-ऑफ बन्दूक लंबे समय तक बराबर समकक्ष से अधिक गतिशील और हल्का है, जिसमें से अधिकांश इसके विनाशकारी क्षमता को बनाए रखते हैं। बैरल की लंबाई को कम करके, सटीकता भी कम हो जाती है और हथियार के हटना बढ़ जाता है।

इस लेख में केवल अमेरिकी नागरिकों के लिए वैध जानकारी है अपने हथियार बदलने से पहले स्थानीय कानूनों की जांच करें

कदम

1
बदलने के लिए हथियार चुनें एकल या डबल बैरल शॉटगन्स अक्सर सबसे सस्ता होते हैं, भले ही पंप और अर्ध-स्वचालित शॉटगन में अधिक शक्ति होती है।
  • 2
    बेंत की लंबाई चुनें बाद कम से कम 45 सेमी, नहीं होना चाहिए जब तक आप NFA के लिए आवश्यक रूपों में शामिल नहीं करती और उस बिंदु शुल्क पर $ 200 (भुगतान करते हैं, एटीएफ से अनुमति मिलने के बाद - BATFA के लिए कम - बैरल होगा किसी भी आकार का होना), जबकि हथियार की कुल लंबाई कम से कम 66 सेमी होना चाहिए। हम सुरक्षित मूल्यों के भीतर रखने का सुझाव देते हैं, बैरल को अधिकतम 47 सेमी तक छोटा कर देते हैं। हथियार की सटीकता केवल तभी छेड़छाड़ की जाती है जब बैरल के आधे से ज्यादा हिस्से को हटा दिया जाता है। अक्सर हेगगार्डों तक बैरल को छोटा करने के लिए या पत्रिका समाप्त होने की सलाह दी जाती है। बैरल परिणामों को कम आग की सटीकता और थोड़ी अधिक रिसाव में कम करना।
  • 3
    चुने हुए लंबाई के गन्ना कट करें धातु स्टील को संतुलित नहीं करता है, इसलिए इसे आसानी से काटकर संभव है। आप एक हैक्स, एक बैंड देखा या एक उपयुक्त ब्लेड से सुसज्जित एक परिपत्र देखा उपयोग कर सकते हैं।
  • 4
    एक उप में बैरल रखें, देखभाल को खत्म करने के लिए न करें। बैरल को मापें और इसे कागज टेप के साथ लपेटो। माप को दोहराएं और जहां प्रति बैरल की परिधि के आसपास सही और कटौती की जाए। सावधानी से कट करें और लाइन खींचना करें।
  • 5



    कटौती के दौरान बनाए गए किसी भी खामियों को दर्ज करें उदाहरण के लिए, धातु पाइप कटर से काटने के द्वारा, बैरल के अंदर एक राहत बनाई जाती है, जो इसे पूरी तरह चिकनी होने तक दायर की जानी चाहिए।
  • 6
    एक अपघर्षक कपड़े के साथ समाप्त करना समाप्त करें
  • 7
    संभाल की लंबाई चुनें। संभाल आप हटना को बेहतर नियंत्रण के लिए अनुमति देता है हमेशा ध्यान रखें कि हथियार की कुल लंबाई 66 सेमी से कम नहीं होनी चाहिए।
  • टिप्स

    • यह एक महंगी राइफल का उपयोग करने की सिफारिश नहीं है या बैरल को छोटा करने के लिए मूल्यवान माना जाता है, क्योंकि यह संशोधन हथियार के मूल्य को कम करता है, साथ ही एक अपरिवर्तनीय प्रक्रिया भी है।
    • सॉन बंद शॉटगन बहुत मज़ा हो सकता है! कुछ शोध करो और BATFE के साथ कुछ कागजी कार्रवाई (अल्कोहल, तंबाकू आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक ब्यूरो) आप NFA (राष्ट्रीय आग्नेयास्त्रों एसोसिएशन) की दुनिया का हिस्सा बन जाएगा एक छोटे से शुल्क का भुगतान करती है को भरना। विभिन्न विरोधियों को मत सुनो और नेट पर सभी नकारात्मक समीक्षाओं पर ध्यान न दें। बैटफ़ेस्ट के माध्यम से सीधे एक खोज करें, यदि आवश्यक हो तो उन्हें बुलाओ और साधारण फॉर्म भरने के बाद, 60 दिन बाद आप कॉम्पैक्ट और शक्तिशाली शॉटगन बनाने के लिए अपने रास्ते पर जा सकते हैं!
    • अपने हाथ से पहले शॉटगन का उपयोग करने की कोशिश मत करो, इससे पहले कि आप कम से कम हटना को कैसे जांचें
    • रजिस्टर न्याय विभाग, धारा BATFA (अमेरिकी न्याय विभाग, अल्कोहल, तंबाकू आग्नेयास्त्रों और विस्फोटक ब्यूरो) बंदूक बदल रहा है, भले ही वह एक sawed बंद बन्दूक बनाने के लिए केवल आवश्यक है से पहले (लघु बैरल बन्दूक - एसबीएस) या असामान्य हथियार (किसी भी अन्य हथियार - Aow), या एक बन्दूक कम से कम 66 सेमी की एक समग्र लंबाई या 45 सेमी करने के लिए एक कम बैरल लंबाई है।

    चेतावनी

    • आग्नेयास्त्रों को संभालने पर हमेशा सभी सावधानी बरतें।
    • कई देशों में संशोधित राइफलें अवैध हैं जैसा कि लेख में बताया गया है, आपको स्थानीय और संघीय नियमों को ध्यान में रखना होगा। अधिक जानकारी के लिए BATFA वेबसाइट पर जाएं, या उन्हें कॉल करें और एनएफए विशेषज्ञ से बात करें। ये बहुत सहयोगी और सक्षम लोग हैं, जो आपके सभी सवालों के जवाब देंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक राइफल
    • बैरल कटौती करने के लिए धातु या अन्य उपकरण के लिए एक हैक
    • एक फाइल
    • स्थानीय हथियार कानूनों का अच्छा ज्ञान
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com