मृत अंतरिक्ष 3 में हथियारों के सर्वश्रेष्ठ संयोजन कैसे बनाएं

डेड स्पेस 3 में, आप इसहाक क्लार्क की भूमिका निभाते हैं, जो अपने कंधों पर मानवता के भार के साथ एक सिस्टम इंजीनियर है, जिसे खतरे को रोकना है जो ज्ञात ब्रह्मांड से मानव जाति को निकालना चाहता है। यह एक मुश्किल काम की तरह प्रतीत होगा, लेकिन सौभाग्य से आप अपने निपटान में सभी उपकरणों की जरूरत है। इस गेम की सुंदरता यह है कि खेल के चारों ओर बिखरे हुए काम के तालिकाओं का उपयोग करके आप इन सभी उपकरणों को खुद बना सकते हैं। आप लगभग सभी भागों और सुधारों को जोड़ सकते हैं जो आपको अंतिम हथियार बनाने के लिए मिलते हैं। जब आपको कुछ अच्छे घटक मिलते हैं, तो आप कुछ बेहतरीन संयोजन बना सकते हैं, साथ ही गेम में पाए जाने वाले दो हथियार मॉडल बना सकते हैं, साथ ही एक शक्तिशाली कस्टम हथियार भी बना सकते हैं!

कदम

भाग 1

अंतिम हथियार संयोजन बनाएं
1
सुनिश्चित करें कि आप सही संरचना का उपयोग करें। यह पहला नियम है और सबसे तुच्छ है आपको प्लाज्मा राइफल्स और मशीनगनों जैसे हथियारों के लिए छोटे संरचनाओं का उपयोग करना होगा। लेकिन जब आप हथियार बनाते हैं जो नीचे से परिपत्र आरी शूट करता है और ऊपर से ग्रेनेड आप को बहुत बड़े संरचनाओं का उपयोग करना होगा!
  • 2
    ऊपरी और निचले उपकरणों के बारे में चिंतित ये आपके हथियार का इस्तेमाल करने वाले प्रोजेक्टाइल के प्रकार का निर्धारण करेंगे। हमेशा सुनिश्चित करें कि आप संयोजन बनाते हैं जो समझ में आता है। आपको शक्तिशाली उपकरण के बीच एक संतुलन प्राप्त करना होगा जो नेक्रोमोर्फों को मिटा सकते हैं, और छोटे और कम शक्तिशाली हैं जो उन्हें खाड़ी में रखेंगे।
  • यह एक ही हथियार पर दो बहुत शक्तिशाली बंदूकों को सम्मिलित करने का एक अच्छा विचार हो सकता है, लेकिन ऐसा हमेशा ऐसा नहीं होता है इस मामले में, वास्तव में, आपका हथियार केवल धीरे-धीरे शूट कर सकता है
  • 3
    ऊपरी और निचले उपकरणों के पाइपों पर ध्यान दें। बैरल का उपयोग अपने उपकरण के बिल्कुल फोकस मोड को निर्धारित करने के लिए करें। विभिन्न उपकरणों और छड़ों को संयोजित करने के कई तरीके हैं। उनका उपयोग करने का सबसे अच्छा तरीका प्रयोग करना है!
  • उदाहरण के लिए, आप वास्तव में वायवीय टॉर्च को पसंद करते हैं, लेकिन आग को एक छोटे क्षेत्र में और अधिक शक्ति के साथ देना चाहिए। आसान: एक कंप्रेसर का उपयोग करें
  • 4
    अतिरिक्त घटकों पर ध्यान दें। आप अपने हथियारों के लिए दो अतिरिक्त घटकों को सम्मिलित कर सकते हैं, जो सामान्य रूप से शूट करता है यदि आप ग्रेनेड लांचर का उपयोग कर रहे हैं, तो आप सुरक्षा गार्ड का उपयोग कर सकते हैं। यह आपको एक संकीर्ण गलियारे में एक ग्रेनेड फेंकने पर विस्फोट की क्षति से बचने की अनुमति देगा।
  • 5
    सर्किट के साथ अपने हथियार बदलें यह अंतिम परिवर्तन है जो आप अपने हथियारों के लिए कर सकते हैं। अधिकांश उपकरणों में प्रत्येक हथियार के लिए कुल 8 के लिए 4 होते हैं। ये सर्किट कई अलग-अलग प्रभाव डालते हैं जो क्षति, चार्जिंग गति, गोला बारूद क्षमता और अधिक को संशोधित कर सकते हैं।
  • जितना अधिक आप हथियार बनाने के तरीके के बारे में सीखते हैं, जितना अधिक आप महसूस करते हैं कि मृत अंतरिक्ष 3 में आपके हथियार वास्तव में आपकी हैं। आप उन्हें बना सकते हैं, प्रयोग कर सकते हैं, कुछ चीजों को संशोधित कर सकते हैं और पुनः प्रयास कर सकते हैं। इससे पहले कि आप यह जानते हों कि आपको अंतिम संयोजन मिलेगा!
  • भाग 2

    कस्टम हथियार बनाएं
    1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें यह एक हाथ के हथियारों के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि सबसे अधिक कुशल हैं। एक निर्माण स्टेशन पर, बस जाने के लिए "संरचना", और उपलब्ध सुविधाओं की सूची से इसे चुनें
  • 2
    ऊपरी और निचले उपकरण चुनें इस कस्टम हथियार के लिए उपकरणों का एक अच्छा संयोजन एक शीर्ष उपकरण के रूप में एक प्लाज्मा कोर और कम साधन के रूप में वायवीय मशाल है। आप उन्हें उपकरण खंड पर जाकर, सूची के माध्यम से स्क्रॉल करके और उन्हें चुनकर एक निर्माण स्टेशन में जोड़ सकते हैं।
  • 3
    अपने कस्टम हथियार में कुछ बैरल जोड़ें यदि आप प्लाज्मा कोर चुनते हैं, तो कॉम्पेक्ट दिशा में इंजेक्शन फ़ील्ड स्थापित करें। इस छड़ी के आगे प्लाज्मा शॉट्स फैलाने के लिए आप प्रत्येक स्ट्रोक के साथ और अधिक दुश्मनों को मारने के लिए अनुमति देते हैं। मशाल को संशोधित न करें, अपने आप को उन राक्षसों से बचाने के लिए जो एक बड़े क्षेत्र में उन्हें जलाने से बहुत करीब आते हैं। फिर उन्हें सृजन तालिका के रॉड अनुभाग से जोड़ें।
  • 4



    अतिरिक्त घटक चुनें इस हथियार के लिए सबसे अच्छा आपकी मशाल की क्षति के लिए एक समर्थन है। इस तरह से अगर आप एक कठिन परिस्थिति में खुद को ढूंढ लेते हैं तो अग्नि अधिक नुकसान पहुंचा सकती है इसके अलावा, आपके प्लाज्मा कोर के लिए, आपको एक स्थिर कोटिंग का उपयोग करना चाहिए। इस तरह प्रत्येक हिट राज्यों के क्षेत्र के साथ लक्ष्य को धीमा कर देगा, जिससे आप उन्हें फिर से दोबारा मार सकते हैं। आप उन्हें किसी भी निर्माण तालिका से जोड़ सकते हैं।
  • भाग 3

    Shootbanger हथियार बनाएँ
    1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें यह एक हाथ के हथियारों के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि सबसे अधिक कुशल हैं। एक निर्माण स्टेशन पर, बस जाने के लिए "संरचना", और उपलब्ध सुविधाओं की सूची से इसे चुनें
  • 2
    ऊपरी और निचले उपकरण चुनें शूटबैगर बनाने के लिए, आपको एक शीर्ष उपकरण के रूप में सैन्य इंजन का उपयोग करना होगा, और निचली लिखत के रूप में जांच शुल्क। आप यह एक निर्माण तालिका से उपकरण चुनकर कर सकते हैं।
  • 3
    रीड्स को शूटबैंजर में जोड़ें आपको एक शीर्ष बैरल के रूप में रेल त्वरक का उपयोग करना चाहिए। मॉडल का निचला बैरल डिफ़ॉल्ट है - यदि आप चाहते हैं तो आप एक कस्टम एक जोड़ सकते हैं फिर उन्हें सृजन तालिका के रॉड अनुभाग से जोड़ें।
  • 4
    अतिरिक्त घटक चुनें इस हथियार के लिए डिफॉल्ट ऐड-ऑन त्वरित ड्रॉ पत्रिका और सुरक्षा गार्ड हैं। आप उन्हें किसी भी निर्माण तालिका के ऐड-ऑन की सूची से जोड़ सकते हैं।
  • भाग 4

    शॉकर हथियार बनाएं
    1
    कॉम्पैक्ट अभिजात वर्ग की संरचना से शुरू करें यह एक हाथ के हथियारों के लिए प्रयोग किया जाता है, जो कि सबसे अधिक कुशल हैं। एक निर्माण स्टेशन पर, बस जाने के लिए "संरचना", और उपलब्ध सुविधाओं की सूची से इसे चुनें
  • 2
    ऊपरी और निचले उपकरण चुनें शॉकर का एहसास करने के लिए, आपको सबसे ऊपर के उपकरण के रूप में जांच शुल्क का उपयोग करना होगा, और कम साधन के रूप में इलेक्ट्रोक्यूशन मॉड्यूल। आप यह एक निर्माण तालिका से उपकरण चुनकर कर सकते हैं।
  • 3
    शॉकर के लिए बैरल चुनें एक शीर्ष बैरल के रूप में कंप्रेसर का उपयोग करें मॉडल में निचला बैरल एक डिफ़ॉल्ट है - यदि आप चाहें तो आप अनुकूलित किए जा सकते हैं। फिर उन्हें सृजन तालिका के रॉड अनुभाग से जोड़ें।
  • 4
    अतिरिक्त घटक चुनें अंतिम चरण के रूप में, आपको सुरक्षा गार्ड को पहले ऐड-ऑन और आग लगानेवाला तामचीनी के रूप में दूसरे के रूप में चुनना होगा। आप उन्हें किसी भी निर्माण तालिका के ऐड-ऑन की सूची से जोड़ सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com