कस्टेलियन में सबसे शक्तिशाली हथियार कैसे प्राप्त करें

क्या आपको दु: ख के Castlevania Aria में सबसे शक्तिशाली हथियार प्राप्त करना चाहते हैं? इस हथियार को दाह सोलैस कहा जाता है और इसे ढूंढना कठिन है यदि आप इसे समस्याओं के बिना ढूंढना चाहते हैं, तो यह मार्गदर्शिका पढ़ें!

कदम

क्रिस्टलियान एरिया ऑफ़ सोरो चरण 1 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
1
सुनिश्चित करें कि आपके पास मांटिकोर, घुंघराले, या शैतान आत्मा है कुछ भी ठीक है, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास अंडइन आत्मा और स्कुला आत्मा भी है। कुछ बाधाओं पर काबू पाने के लिए उन्हें आवश्यक होगा
  • क्रिस्टलियान एरिया ऑफ़ डोरो स्टेप 2 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    2
    भूमिगत जलाशय पर जाएं (भूमिगत जलाशय)। चूंकि इस स्तर को अधिक पानी बना दिया गया है, इसलिए जब आप पहुंचते हैं तो अंडिन आत्मा होना आवश्यक है। अदम्य आत्मा आपको पानी पर चलने की अनुमति देगा
  • ड्रॉ के कदम के चरण 3 के बारे में Castlevania Aria पर सशक्त हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    3
    फॉल्स के लिए आगे बढ़ें भूमिगत गुफा में प्रवेश करने के बाद यह आपके सामने होगा। आपको पता चल जाएगा कि आप सही जगह पर हैं जब आप प्रवेश द्वार के निकट तैरने वाली एक नाव देखते हैं।
  • क्रिस्टलविया अरिया ऑफ़ डोरो चरण 4 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    4
    लैस आपको झरने को पार करना होगा अत:, अदम्य आत्मा को सक्षम करने के बाद, मंटिकोर, घुंघराले या शैतान आत्मा को सक्षम करने के लिए सक्षम बनाता है जिससे आप गिरने पर काबू पा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि जब आप इस क्षमता को सक्रिय करते हैं तो आप गिरने से बहुत दूर नहीं हैं।
  • क्रिस्टलियान एरिया ऑफ़ डोरो चरण 5 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    5
    आर बटन दबाए रखें गिरने की ओर बढ़ते समय, उन्हें पास करने के लिए आर बटन दबाएं। अब आपके पास एक गुप्त मार्ग का उपयोग होगा जहां शक्तिशाली गुप्त हथियार है
  • फॉल्स से परे ईवरिंग करना मत भूलना यह अपने कवच के लिए सबसे अच्छा बचाव देने के लिए कार्य करता है
  • क्रिस्टलियान एरिया ऑफ़ सोरो चरण 6 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र



    6
    निषिद्ध क्षेत्र दर्ज करें (निषिद्ध क्षेत्र) भूमिगत जलाशय और अध्ययन के साथ यह क्षेत्र की सीमाएं यह खोजना मुश्किल है लेकिन गिरने से गुज़रने के बाद यह गुप्त का अनावरण करने का समय है
  • क्रिस्टलिया अरिया ऑफ़ डोरो चरण 7 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    7
    जहाज खोजें निषिद्ध क्षेत्र (निषिद्ध क्षेत्र) में गहराई से जारी रखें। कुछ दुश्मन को मारने के बाद, आपको एक जहाज मिल जाएगा जब आप जहाज को खोजते हैं, तो आप सबसे शक्तिशाली हथियार के करीब होंगे।
  • क्रिस्टलियान एरिया ऑफ़ सोरो चरण 8 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    8
    स्कुला आत्मा से लैस करें जहाज के एक छोर पर आपको एक सीढ़ी मिलेगी जो आपको पानी के भीतर ले जाएगी। पानी के नीचे चलने के लिए स्कुला से लैस करें।
  • ड्रैव के कस्टलेविया एरिया पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    दीवार को ठीक से तोड़ो कुछ हत्यारे मछली को मारने के बाद, आप आगे और दाहिने ओर आगे बढ़ने पर एक मृत अंत में पहुंचेंगे। इसे तोड़ने के लिए इस दीवार को मारो।
  • क्रिस्टल एस्टोन के ड्रैव स्टेप 10 पर सबसे मजबूत हथियार प्राप्त शीर्षक वाला चित्र
    10
    हथियार प्राप्त करें दीवार को तोड़ने के बाद, एक गुप्त पथ दिखाई देगा, जो आपको हथियार के लिए ले जाएगा। पथ के अंत में हथियार ले लीजिए इस हथियार को दाह सोलैस कहा जाता है। यह आनंद लें!
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • दु: ख के Castlevania Aria

    टिप्स

    • झरना के नजदीक पास मत भूलना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com