कैसे आत्मा की चिकित्सा शुरू करने के लिए

आप जागृत करना सीख सकते हैं और आपकी आत्मा को भूल गए आंतरिक शक्तियों तक पहुंचने के लिए अपनी आत्मा को चंगा कर सकते हैं। आत्मा की शक्तिएं जुनून, रचनात्मकता, अंतर्ज्ञान और परमात्मा के साथ संबंध हैं। जो भी आपके आध्यात्मिक या धार्मिक पथ आप अपनी जिंदगी में अधिक खुशी लाने के लिए अपनी आत्मा की शक्ति का उपयोग करने के लिए सीख सकते हैं।

सामग्री

कदम

आरंभ हीलिंग द सोल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपनी आत्मा की सच्ची प्रकृति को समझें। स्वभाव से आत्मा स्त्री है और आत्मा मर्दाना है पूरे आत्मा और आत्मा के संघ से पैदा होता है चूंकि हम भेदभाव की दुनिया में रहते हैं, हम आत्मा (स्त्री) की चेतना से इनकार करते हैं और हमारे जीवन में असंतुलन पैदा करते हैं। अपनी आत्मा की स्त्री की प्रकृति को समझें और स्त्रैण ऊर्जा के दमन के कारण इसकी पीड़ा के बारे में जागरूक हो।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 2 नामक छवि
    2
    आपकी स्त्री की ऊर्जा 1) कल्पना 2) जुनून और इच्छा 3) भावनाओं और 4) रचनात्मकता इसी तरह, आपकी मर्दाना ऊर्जा 1) इच्छा शक्ति 2) क्रिया और प्रेरणा 3) बुद्धि 4) उत्पादकता अपनी स्त्रैण ऊर्जा वाले खाद्य पदार्थों को बढ़ाना और उनका समर्थन करना और आपकी आत्मा की देखभाल करना। अपनी स्त्रैण ऊर्जा के घटकों का अन्वेषण करें, कल्पना करना, रचनात्मकता, जुनून और भावनाओं की शक्तियां सीखें और पता करें। जब आप अपना गुण इन गुणों, भोजन के विकास में बिताते हैं और अपनी आत्मा को भी मजबूत करते हैं
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 3 नामक छवि
    3
    दिव्य के साथ अपने कनेक्शन को तेज करें अपनी आध्यात्मिकता को फिर से परिभाषित करें और इसे आप जिस भी धर्म में अभ्यास कर चुके हैं उसे परिचय करें। आध्यात्मिकता और भगवान के साथ आपके व्यक्तिगत और निजी संबंध। जो भी भगवान के साथ एक रिश्ता है, यहां तक ​​कि सबसे नास्तिक व्यक्ति हालांकि यह एक बेकार संबंध है, यह अभी भी एक रिश्ता है। एक ही बात मन को होती है हर इंसान का अपने मन से संबंध है, बहुत विकसित या बहुत कमी है, लेकिन अभी भी विद्यमान है। हम सभी आध्यात्मिक हैं, और हमारी आत्मा के द्वारा हम दिव्य से जुड़ते हैं। दिव्य से अपने कनेक्शन को तेज करें, जिस नाम के साथ आप उसे बदलते हैं, वह आपकी आत्मा को ठीक करने में आपकी मदद करेगा।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 4 नामक छवि
    4



    जुनून और खुशी का अन्वेषण करें हमने अपने जुनून को दायित्वों और कर्तव्यों के साथ बदलना सीख लिया है। ज्यादातर लोगों ने फैसला किया है कि वे अपने सुख और जुनून का पता लगाने का समय न रखें और उनकी आत्मा भूख लगी है। दैनिक आधार पर, कुछ ऐसा करने के लिए समय ले लो, जो आप के बारे में भावुक हैं या आनंद लेते हैं। यदि आप अभी भी अपनी जुनून को नहीं जानते हैं, तो विभिन्न संभावनाओं को तलाशना शुरू करें और अपने जीवन के लिए आनंद लेने के 5 सर्वश्रेष्ठ तरीकों की सूची बनाएं।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    अंदर देखो और आराम से ध्यान अनुभव। जब आप आराम करते हैं, तो आपका मन चुप हो जाएगा और अंतर्ज्ञान की आवाज सुनेंगे। यदि आप पहले कभी भी ध्यान नहीं करते हैं, चिंता न करें, यह जानने में अधिक समय नहीं लगेगा निर्देशित ध्यान के साथ सीडी का उपयोग करना सबसे आसान तरीका है। वेब पर एक खोज करें और एक अच्छी सीडी खोजें जो आपको न केवल आराम में मदद कर सकता है, बल्कि आपकी आत्मा के साथ अपना कनेक्शन ठीक करने के लिए भी। जब आप अपने दिमाग में आराम करते हैं, तो आप अपने आत्माओं के प्रेमपूर्ण करुणा का उपयोग कर सकते हैं। एक सलाह: एक शिक्षक चुनें जिसका आवाज़ सुखद और आराम है
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    अपनी भावनाओं में विसर्जित करें आपकी भावनाएं आपको अपनी आत्मा से जोड़ती हैं एक डायरी रखें और दमदार भावनाओं को व्यक्त करें जो लंबे समय तक आपके भीतर बंद रह गए हैं। आपकी दमित भावनाओं के नीचे क्या झूठ हैं आपकी रचनात्मकता, जुनून, अंतर्ज्ञान और कल्पना है। यह प्रकाश छिपे हुए खजाने को लाने की तरह होगा जिस कीमत पर आपको भुगतान करना होगा वह आपको क्रोध, दर्द, निराशा और भय के उन असहज भावनाओं को महसूस करने और व्यक्त करने की इच्छा है। ऐसा करने में, आप एक अधिक सुखद स्थान बना सकते हैं जिसमें आपकी आत्मा रह सकती है।
  • आरंभ हीलिंग द सोल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    हर सुबह, अपने आप से पूछो- "किसी को मदद करने के लिए आज मैं क्या कर सकता हूं?" "मैं दूसरों की सेवा कैसे कर सकता हूं?" "मैं उनकी आत्मा कैसे उठा सकता हूं?" जब आप अपनी सहायता और अपने प्यार, बिना शर्त भोजन की पेशकश करते हैं और अपनी आत्मा का ख्याल रखते हैं दूसरों के प्रति दयालु, प्यार और सहायक होने के नाते उसका इनाम होगा।
  • टिप्स

    • प्रार्थना करें और दिव्य के साथ अपने संबंध को तेज करें
    • एक डायरी रखें और अपने जुनून और सपनों का वर्णन करें।
    • अपनी भावनाओं को दैनिक रूप से व्यक्त करें, अपनी डायरी में या किसी विश्वसनीय दोस्त से बात करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com