कैसे एक मुक्त आत्मा बनने के लिए

लोगों को अक्सर एक सीमित और रूढ़िवादी दृष्टिकोण होता है जिसका मतलब है कि यह एक स्वतंत्र आत्मा है। यदि आप एक सच्ची मुक्त आत्मा बनना चाहते हैं, तो उन चीजों को ध्यान में रखें जो आप पढ़ रहे हैं

कदम

छवि एक नि: शुल्क आत्मा के चरण 1.jpeg शीर्षक
1
यह समझने का प्रयास करें कि यह मुफ्त होने का क्या मतलब है। सोसायटी को "नि: शुल्क आत्मा" का गठन करने वाली एक बहुत संकीर्ण व्याख्या का उपयोग करना पसंद करता है छवियों जो मन में आ Globetrotter के उन लोगों के एक सा `बोहेमियन, अनियंत्रित कलाकार, सामान्य दार्शनिक, भावपूर्ण पर्यावरणविद् हैं। हो सकता है कि एक नि: शुल्क आत्मा की अपनी दृष्टि स्कूल धन्यवाद करने के लिए बनाई गई थी रंग शिखा, सुपर गोदना और बहुभाषी जो किसी भी व्यक्ति को भूल कितनी जगहों किया गया था जब यह कभी नहीं था के साथ पंक कि चुप महिला, एक छोटे से `अनाड़ी गुजर पुस्तकालय में दोपहर का भोजन और क्या आप उसकी असली मुक्त आत्मा के बारे में सोचा के बारे में कुछ भी ध्यान नहीं दिया! जाल में गिरने और एक पूर्वनिर्धारित भूमिका के आधार पर अपने आप को मॉडल के बजाय, अपने जीवन जीने के रूप में आप फिट देख सकते हैं और आप खंडन करने के लिए डर नहीं होना। इसका मतलब यह है तो एक दिन बाद सन के कपड़े और स्टड कि पहने हुए, हिपस्टर्स साथ मौज-मस्ती, क्लब जाना, Dungeons खेलने&ड्रेगन या प्रशिक्षण प्लेलिस्ट में के लिए $ हे और टॉम इंतजार करना, यह ठीक है।
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा चरण 2.jpeg रहें
    2
    अपने जुनून का पालन करें। नि: शुल्क आत्मा होने के नाते, न केवल अपने सपनों का पीछा करने के लिए साहस होने का मतलब है, बल्कि यह जानने के लिए समय निकालना भी है कि वे क्या हैं - कुछ ज्यादा मुश्किल। शायद आपने अमेरिकी साहित्य में उस मास्टर को छोड़ दिया क्योंकि आपने सोचा कि यह बेकार था। शायद आप एक अविश्वसनीय तरीके से diddley धनुष खेल सकते हैं, लेकिन आपको नहीं लगता कि आप सही लोक संलयन बैंड से मिलेंगे। हो सकता है कि आप पूर्व हिप्पी द्वारा उठाए गए हैं जिन्होंने आपको अचल संपत्ति की बिक्री में फेंकने की आपकी इच्छा कभी नहीं समझा है। उस गुप्त जुनून को खोजने के लिए समय ले लो, जिसे आप जानते भी नहीं थे कि आपके पास था - और फिर दूर फेंक दिया।
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा कदम 3.jpeg रहें
    3
    जो कुछ भी आप वापस पकड़ रहे हैं उसे छोड़ दें इससे आपको लगता है कि इससे ज्यादा मायने रखता है। यदि कोई बुरा अनुभव आपको लोगों में विश्वास खो देता है, तो इसे दूसरों के करीब लाने के लिए पुनर्निर्माण करें हो सकता है कि एक गंभीर शिक्षा ने आपको यह नहीं बताया कि आप कौन हैं, इसलिए आपको उन सभी कृत्रिम परतों के नीचे खोदना होगा ताकि पता चले कि नीचे क्या है। और ज़ाहिर है, जिस तरीके के बारे में मत भूलो स्वयं तुम ब्रेक हो सकता है कि आपको शिकार करने और अपने दुःखों पर रुकने की प्रवृत्ति है। हो सकता है कि आप एक निराशाजनक रोमांटिक रहे हैं जो रिश्ते के बाद एक ही गलती की रिपोर्ट दोहराता रहता है। शायद आप मदद के लिए पूछने से डरते हैं क्योंकि हर कोई आपको हमेशा सबसे मजबूत होने की उम्मीद करता है। केवल जब आप अपने सामने आने वाली बाधाओं पर बेरहमी से ईमानदार हो जाते हैं, तो आपको उन पर काबू पाने का एक रास्ता मिल जाएगा।
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा के चरण 4.jpeg शीर्षक



    4
    जिन चीजों के विरुद्ध आप विद्रोह कर रहे हैं, उनको छोड़ दें। यदि आपका एकमात्र प्रेरणा है विद्रोही एक प्रणाली के विरुद्ध, चाहे राजनीतिक, धार्मिक, पेरेंटिंग, सामुदायिक, पर्यावरणीय या कुछ चीजें जो आपको परेशान करती हैं, क्या आप अभी भी हैं? उस प्रणाली को आपके व्यवहार को प्रभावित करने की इजाजत देता है. कुछ न सिर्फ इसलिए प्यार करें क्योंकि यह परंपरागत है, यह एक ही कारण के लिए कुछ प्यार करने के लिए अत्याधुनिक है।
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा के चरण 5.jpeg शीर्षक
    5
    पल जीते. आपके आस-पास की चीज़ों के साथ कभी भी कनेक्ट न किए जाने के बिना आपके दुनिया में अपने सभी समय बिताना आसान है। शायद आप काल्पनिक विचार-विमर्श या ज़ोंबी सर्वनाश के बारे में कल्पना कर रहे हैं, जब आपको क्या करना चाहिए तो बातचीत होनी चाहिए असली. हो सकता है कि आप कल्पना कर रहे हैं कि सड़क पर लोगों को आप कैसे देखते हैं और पता नहीं कि यह एक अद्भुत धूप दिन है। अपने आसपास के लोगों, जगहों और चीजों के साथ बातचीत करें और आपको पता चल जाएगा कि आपकी प्रतिक्रियाएं अचानक अधिक प्रामाणिक बन जाएंगी।
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा के चरण 6.jpeg शीर्षक
    6
    अपने अहंकार को नियंत्रण में रखें कोई भी इनकार नहीं कर सकता कि जो लोग अपनी नौकरी अच्छी तरह से करते हैं (या इसे करने का बहाना) उनके आसपास के लोगों पर एक चुंबकीय प्रभाव पड़ता है। लेकिन यह एक फिसलन इलाके है। यदि आप स्वतंत्र आत्मा बन सकते हैं, तो अपने विश्वास के लोगों के साथ बड़बड़ाकर आत्म-बधाई के प्रलोभन का विरोध कर सकते हैं पारंपरिक, या आप अपने अनिश्चितता की रस्सी पर आकर्षित लोगों को पकड़ कर। याद रखें: आप एक होना चाहते हैं आत्मा नि: शुल्क है, इसलिए आपके विचारों, विश्वासों और व्यवहारों को आप के नीचे से शुरू करना चाहिए अहंकार प्रामाणिकता की मृत्यु है - जब आप अधिक रुचि रखते हैं प्रभावित करना कि एक होना, आपके सभी काम पतले हवा में गायब हो जाएंगे
  • छवि एक नि: शुल्क आत्मा कदम 7.jpeg रहो
    7
    दूसरों की आजादी का सम्मान करें एक मुक्त आत्मा होने के नाते एक बात वादा करना और एक अन्य करते हैं, परिणाम भुगतान के बिना कुछ भी आप चाहते हैं, नियुक्तियों के लिए आधे घंटे देर से मिलता है, और अपने पीछे टूट दिल का एक निशान छोड़ मतलब यह नहीं है। याद रखें कि आपकी आजादी समाप्त होती है जहां दूसरों की शुरूआत होती है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com