कैसे एक नि: शुल्क आत्मा निहित करने के लिए

क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के ध्यान की लालसा कर रहे हैं जो अपनी आजादी पर गर्व है या जो हर चीज को पसंद करता है वह सामान्य से बाहर है? एक अदम्य भावना के दिल में आने की कुंजी उन्हें समझने की है कि आप के साथ, आप किसी और से ज्यादा स्वतंत्रता का आनंद ले सकते हैं।

समझने की कोशिश करें कि इस व्यक्ति के बारे में आपका क्या आकर्षण है। नि: शुल्क आत्माओं को अपनी छोटी इच्छाओं को पूरा करने के लिए जीवित रहते हैं- उन्हें नहीं पता कि पाबंदी, सावधानी और अन्य छोटे विवरण क्या हैं। यह अक्सर उन्हें बहुत रचनात्मक और आकर्षक व्यक्ति बनाती है यह संभवतया है कि क्या आप उनके लिए अपना मन खो देते हैं, वास्तव में उन्हें नियम देकर, हालांकि उचित हो सकता है कि वे आपको लग सकते हैं, आप उन गुणों को दबाने पर कुछ भी नहीं करेंगे, जो आपको सबसे अधिक आकर्षित करते हैं। हमेशा अगर इससे पहले कि वे इन बाधाओं से डरे हुए भाग नहीं लेंगे।

निम्न चरणों को पढ़ते समय इसे ध्यान में रखें

कदम

Tame a Free Spirit चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
दरवाजा खुला छोड़ो - सचमुच और आक्रामक रूप से। इसे लिखित रूप में लिखने की कोई ज़रूरत नहीं है लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपकी अदम्य आत्मा यह जानती है कि आने के लिए स्वतंत्र है और जब चाहे चाहे। ऐसा करने में वह (या वह) आपको भरोसा करना सीखेंगे
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 02 शीर्षक है
    2
    नियमों को लागू करके सीमाएं स्थापित न करें प्रतिबंध उसके लिए चेन की तरह हैं (या उसके), और वे अपने जंगली घोड़े को घासियों में ले जाएगा। कहने के बजाय: "आपको मुझे धोखा देने की ज़रूरत नहीं है", उससे पूछें: "वास्तव में, क्या आप मेरे जैसे एक विशेष व्यक्ति को खोने का जोखिम उठाते हैं, बस एक साहसिक कार्य के लिए?" इसे स्पष्ट करें कि यदि यह एक निश्चित रेखा को पार करती है, तो यह हो जाएगा उसे (या उसके) वह हमें खो देगा
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 03 शीर्षक
    3
    अपनी प्राथमिकताओं के लिए जगह दें आप रिश्ते में क्या देखते हैं? प्रतिबद्धता? सम्मान? ईमानदारी? स्नेह? कंपनी? जुनून? सुरक्षा? स्थिरता? क्या आप इनमें से दो या तीन चुन सकते हैं? एक मुफ्त आत्मा अपनी हर जरूरत को पूरा करने के लिए पीछे की ओर झुकाव नहीं करेगा वह बाद में ऐसा कर सकता था, लेकिन केवल एक बार उनका पूरा विश्वास था। अपनी साझेदारों को आपकी चीज़ों के लिए पूछकर यथार्थवादी लक्ष्यों का प्रयास करें वास्तव में आपको एक रिश्ते की जरूरत है - और कुछ और प्राप्त करने की अपेक्षा न करें
  • छवि एक स्वतंत्र आत्मा कदम 04 शीर्षक
    4
    एक स्वतंत्र भावना विभिन्न कारणों से रिश्तों से भाग सकती है इनमें से कुछ को बिना परिणाम के छोटे सनक माना जाता है। कई लोग आपकी गलती नहीं कर सकते बस धीरज रखो अगर आपके साथ अपनी स्वतंत्र भावना के जीवन में कुछ हो रहा है, और यदि यह आपके बीच कठिनाइयों का कारण बना रहा है, तो अपने आप को न दें वह थोड़ी देर के लिए उदासीन हो सकता है या रिश्ते को तोड़ने की भी धमकी दे सकता है। इसे करने के लिए उसे मनाने की कोशिश न करें, लेकिन एक पलक को बिना बल्लेबाजी किए बिना अपना फैसला स्वीकार न करें। यदि आप तोड़ने की कोशिश करते हैं, तो उसे बताएं कि आप इसे नहीं चाहते हैं। कहो कि आप सोचते हैं कि आप अच्छी तरह एक साथ हैं। यदि आप इसे करने पर जोर देते हैं, तो तुरंत अपने जीवन के साथ आने की कोशिश न करें। यह आपके लिए चले नहीं होगा, लेकिन यह आपके दिमाग को बदल सकता है। और इससे पहले आपको लगता है कि ऐसा करते हैं
  • छवि एक अच्छा पत्नी कदम 18 शीर्षक
    5
    अपने साथी को अच्छी तरह से जानने का प्रयास करें वह अपने व्यवहार, उनकी सनक, उनकी गहरी इच्छाओं और उनके सबसे बुरे भय का अध्ययन करता है। एक खुले दिमाग रखें और इसे स्वीकार करने के लिए तैयार रहें जैसा वह है। ज्ञान शक्ति है - बेहतर है कि आप किसी व्यक्ति को जानते हैं, कम आप इसे नियंत्रित करने की आवश्यकता महसूस करेंगे। इसके अलावा, समय के साथ, यह आपको केवल एक व्यक्ति की तरह दिखाई देगा जो कर सकते हैं इसे समझने (और, इसलिए, केवल एक के साथ वह वास्तव में खुद हो सकता है) एक मुफ्त आत्मा के लिए, यह खजाना जीतने की तरह है



  • गेट रड ऑफ़ एयोन डोन`t Like Step 22
    6
    अपनी लड़ाई अच्छी तरह से चुनें अगर कोई समस्या सीधे सेट की गई प्राथमिकताओं को नहीं रोकती है, तो इसे चलाना और आगे बढ़ने दें उदाहरण के लिए, यदि आप पन्द्रह मिनट देर से होते हैं और आप फिल्म की शुरुआत खो देते हैं, तो एक खराब गेम का सर्वश्रेष्ठ बनाएं और अगली स्क्रीनिंग के लिए लाइन में जाओ। हालांकि, यदि आप चालीस-पाँच मिनट देर रात के मध्य में एक बुरा पड़ोस में उठाते हैं, तो आपको इसे आसानी से जाने देना नहीं पड़ता है।
  • छवि का शीर्षक एक निशुल्क आत्मा चरण 07
    7
    उसे संदेह का लाभ दे दो जो व्यक्ति अपनी आजादी को मानता है वह वास्तव में आप पर भरोसा करने की आपकी क्षमता का परीक्षण करेगा। आपको तुरंत समझना चाहिए कि आप इस व्यक्ति पर भरोसा कर सकते हैं या नहीं - आपको अपने साथी को बिना शर्त पर भरोसा करना या भरोसा नहीं करना चाहिए। बेशक, आप जला सकते थे, लेकिन आप जिस किसी के बारे में सोचा था, उसे दिल से नहीं मिल सकता था।
  • एक स्वतंत्र आत्मा कदम 08 शीर्षक छवि
    8
    अपने मुक्त आत्मा के संपर्क में जाओ घर पर न रहें और अपने आप से पूछें कि वह क्या कर रहा है या जब वह आपको फोन करेंगे कार में जाओ और सवारी करें जाओ एक पुराने दोस्त को खोजें फिल्म की रात का आनंद लें एक विदेशी रेस्तरां में डिनर का आदेश दें आपका साथी इस के लिए आपका सम्मान करेगा और जब आप घर लौटते हैं तो आप सहभागिता की भावना महसूस करेंगे और आप एक-दूसरे के रोमांच बताएंगे।
  • चित्र एक निशुल्क आत्मा चरण 09 शीर्षक है
    9
    वह अपनी स्वतंत्र आत्मा को प्यार करता है पहली बात यह है कि सभी मुक्त आत्मा अपने रिश्ते से चाहते हैं कि वे क्या हैं, इसके लिए स्वीकार किया जाना चाहिए - अन्यथा, एक स्वतंत्र आत्मा का मानना ​​है कि इसकी स्वतंत्रता खतरे में है। यह भी सुनिश्चित करें कि आपके पास अत्यधिक दावों न हों या बहुत जुनूनी न हों आम तौर पर, यह व्यवहार उन्हें कंपकंपी बनाता है इसका आप पर भरोसा होगा, तभी यदि आप इसे इसके लिए स्वीकार करेंगे - यह एक ऐसा रिश्ता है जो पारस्परिक विश्वास के बिना आगे नहीं ले जा सकता है। याद रखें कि एक दंपती के प्रत्येक सदस्य के व्यक्तित्व को एक योग्यता के रूप में माना जाना चाहिए, एक दोष नहीं, हमें प्यार और धीरज देकर, आप अपने रिश्ते में बढ़ने की जरूरत के मुताबिक एक स्वतंत्र आत्मा देंगे।
  • टिप्स

    • अपने साथी को बदलने की कोशिश न करें यह किसी भी प्रकार के संबंध में गलती होगी, लेकिन यह विशेष रूप से जब आप एक मजबूत चरित्र के साथ काम कर रहे हैं।
    • नि: शुल्क आत्माओं को न्याय नहीं किया जा रहा पसंद नहीं है वे रिवर्स करेंगे या गायब होंगे। दोनों शब्दों और कार्यों से सावधान रहें हालांकि, अपने सभी दोषों के साथ अपने साथी को स्वीकार करने के लिए सीखकर, आप देखेंगे कि वह आपके लिए सबसे असाधारण साथी (या साथी) होगा जो आपने कभी किया था।
    • उसे खुद (ए) और उनके परियोजनाओं के बारे में सोचने का समय दें कभी-कभी उसे अपने रास्ते पर जाने के लिए, उसे आश्वस्त किया कि आप पथ के अंत में उसके लिए इंतजार करेंगे।

    चेतावनी

    • एक मायने में, एक मुफ़्त आत्मा वास्तव में वश में करना असंभव है आप क्या कर सकते हैं इस व्यक्ति से आपसे अपनी आजादी साझा करने के लिए कहें।
    • सिर्फ इसलिए कि आप अपने जीवन का हिस्सा बनने के लिए स्वतंत्र भावना की इजाजत दे रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको चरम सेक्स, नशीली दवाओं जैसे एक खतरनाक चीजें करना पड़ता है, हेलमेट के बिना मोटरसाइकिल चलाता है आदि। सभी मुक्त आत्माएं विश्वसनीय नहीं हैं (वास्तव में, प्रत्येक "सामान्य" व्यक्ति नहीं) - कुछ को शिक्षित नहीं किया जा सकता है और अन्य बस स्वार्थी होते हैं।
    • यदि आप ऊपर दिए गए सभी चरणों की कोशिश करने में विफल रहे हैं, तो दूर से मुक्त आत्मा का आनंद लेने का प्रयास करें उसे अपनी गतिविधियों में सहायता करें और उसे बताएं कि आप उसकी सराहना करते हैं। कभी-कभी जीवन स्वतंत्र भावना के लिए मुश्किल हो सकता है (प्रत्येक व्यक्ति उन्हें बनाकर स्वीकार नहीं करता है, और यह उन्हें अतिसंवेदनशील कर सकता है), इसलिए इसे प्रोत्साहित करना उपयोगी हो सकता है
    • नहीं मान लीजिए कि एक स्वतंत्र आत्मा "सीमा निर्धारित नहीं करता" अपने नियमों का सम्मान करें - सिर्फ इसलिए कि वे आपके से अलग हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com