पवित्र आत्मा की अगुवाई कैसे करें

प्रेषितों 23: 1 के अधिनियमों में, पौलुस ने कहा कि उन्होंने हमेशा अपनी अंतरात्मा का पालन किया था "महासभा पर उसकी आंखों के साथ, पौलुस ने कहा: `हे भाइयो, मैंने अब तक विवेक के पूरे धर्म में परमेश्वर के सामने काम किया है`"।

1 तीमुथियुस 4: 1-2 में, पौलुस ने कहा कि अंत के संकेत हैं कि लोग अपनी विवेक का पालन नहीं करेंगे, "धोखेबाज़ों के ढोंग के कारण, आत्माओं और शैतानी सिद्धांतों पर ध्यान देना, पहले से ही अपने विवेक में आग में ब्रांडेड" (1 तीमुथियुस 4: 1-2)

कदम

पवित्र आत्मा चरण 1 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
1
इस तथ्य को पहचानें कि जिस मौलिक तरीके से भगवान आपको नेतृत्व करेंगे, वह आपकी अंतरात्मा और बाइबल के माध्यम से होगा (रोमियों 8: 14-16, यूहन्ना 17:17)। यीशु ने भी अपने विवेक का पालन किया (मार्क 2: 8)
  • पवित्र आत्मा चरण 2 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    2
    अपने विवेक के लिए एक अच्छी मार्गदर्शिका बनने के लिए, आप अपने आप को पापियों से जोड़ने से बचना चाहिए: अन्यथा, आपकी आत्मा दूषित हो जाएगी (2 कुरिन्थियों 7:11)
  • पवित्र आत्मा चरण 3 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    3
    भगवान से मार्गदर्शन करने के लिए पूछें (यिर्मयाह 33: 3, याकूब 1: 5, यूहन्ना 16:13)
  • पवित्र आत्मा चरण 4 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    4
    शांत रहो (भजन संहिता 46.10)।



  • पवित्र आत्मा चरण 5 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    5
    वास्तव में आप ड्राइव करने से पहले, आपको अनुभव करने में सक्षम होना चाहिए I "नहीं" (1 कुरिन्थियों 14:10, प्रेषितों के अधिनियम 16: 6-7, प्रेषितों के अधिनियम 27:10)। पॉल ने कहा कि दुनिया में कई आवाजें हैं और सभी का उनका अर्थ है। आहार की आवाज़, शारीरिक व्यायाम, शिक्षा, उद्योग की माहिर की आवाज है ... लेकिन भगवान आपको क्या करने के लिए कह रहे हैं? जब आप एक अनुभव करते हैं "नहीं"आमतौर पर, कोई अंदरूनी अच्छी तरह महसूस नहीं करता है: भगवान हमें चेतावनी देने की कोशिश कर रहे हैं कि यदि हम आगे बढ़ते हैं, तो हम खतरे या असफलता की दिशा में आगे बढ़ेंगे
  • पवित्र आत्मा चरण 6 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    6
    अगले प्रकार की ड्राइविंग तब होती है जब भगवान चुप हैं ऐसा तब होता है जब हमारी चेतना में कोई मार्गदर्शन नहीं होता है भगवान कह रहे हैं: "रुकिए"क्योंकि यह सही समय नहीं है या यह उसकी इच्छा नहीं है। 1 किंग्स 13 में, जब वह भगवान के मार्गदर्शन के बिना चला गया, तब छोटी नबी उसकी ज़िंदगी खो दिया।
  • पवित्र आत्मा चरण 7 के अनुसार बी लेड नाम वाली छवि
    7
    अगले तरह के मार्गदर्शन हरे रंग की रोशनी है, जब हम आनंद या शांति महसूस करते हैं, या हम भगवान की मौजूदगी को देखते हैं यह भगवान है जो हाँ कहते हैं, कभी कभी हम क्या करने (, के रूप में उदाहरण के लिए, 16:27 अिधिनयम में) क्या के रहस्योद्घाटन के साथ: अपनी चेतना के भीतर, आप अलौकिक रूप से आकार का क्या करना है पता है।
  • टिप्स

    • आप ज्ञान प्राप्त करने के लिए प्रार्थना कर सकते हैं (इफिसियों 1:17) याकूब 1: 5 बताता है कि ईश्वर चाहता है कि आपको बुद्धि प्राप्त हो और इसे बहुतायत में प्राप्त करें, लेकिन आप इसे विश्वास से पूछना चाहिए।
    • अपने मन को परमेश्वर के वचन के साथ नवीनीकृत करने से आपको परिपक्व होने में मदद मिलेगी (रोमियों 12: 2) और बेहतर निर्णय लेना
    • यदि आप तत्काल मार्गदर्शन की जरूरत है, तो आप अपनी चेतना के साथ तेजी से मिल सकते हैं, यदि आप प्रार्थना करते हैं और तेज़ी से (गलतियों 5:17)।
    • प्रार्थना के प्रति समर्पण एक ऐसे व्यक्ति की मदद करता है जो पवित्र आत्मा द्वारा निर्देशित होना चाहता है। कुछ प्रार्थनाओं के लिए, कुछ लोग पवित्र रोज़गार का इस्तेमाल करते हैं

    चेतावनी

    • आवाज या दृष्टान्त जैसे शानदार संकेतों को देखने की कोई अच्छी बात नहीं है, क्योंकि शैतान बाहरी लोगों के साथ लोगों को धोखा दे सकता है (2 कुरिन्थियों 11:14)। विवेक में उपस्थित आंतरिक गवाह एक महान तमाशा का आनंद नहीं लेते, लेकिन सटीक और अलौकिक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com