एक ईसाई ओझावाद का अभ्यास कैसे करें

कई लोगों और परिवारों को राक्षसी कब्जे, एक इंद्रधनुषी और अलौकिक शक्ति, एक व्यक्ति, वस्तु, निवास, वाहन आदि से पीड़ा है। ऐसा कुछ है जो इन राक्षसों को खत्म करने के लिए किया जा सकता है प्रक्रिया को ईसाई झुकाव कहा जाता है। अन्य धर्मों और संप्रदाय के लिए उनकी विधि बहिष्कृत है।

कदम

क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
कब्जे के लक्षणों को पहचानना सीखें कुछ हैं: निन्दा, सब कुछ के भय की तरह प्रतिकर्षण कि इस तरह के चर्च के लिए घृणा के रूप में ईसाई, धन्य धर्मविधि, बाइबिल, जापमाला, पवित्र जल, आदि भारी शारीरिक शक्ति, भाषा बात करने की क्षमता शैतान का नाम यीशु, उसके उपहार और पेंटेकोस्टल आशीष के नाम पर देने के लिए, पवित्र आत्मा बाइबिल के उपहारों और आत्मा के फल से प्रभावित था और "ऊपर से आने वाली शक्ति का उपहार" के लिए "वे लोग जिन्हें भगवान भगवान कॉल करेंगे ", आदि।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को पवित्र आत्मा की शक्ति प्राप्त करने के परिप्रेक्ष्य में रखें प्रत्येक व्यक्ति भूत-प्रेत का अभ्यास करने की स्थिति में नहीं है। यदि पवित्र आत्मा के बंधन में नहीं है, तो आपको यह करना होगा कि यह कौन है (यानी एक सच्चे ईसाई) या पहले इसे स्वीकार करें। यदि आप परमेश्वर की आत्मा से परिपूर्ण नहीं हैं और आप को एक दानव को आकर्षित करने की कोशिश करते हैं, तो आप खतरे में होंगे।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 3 के शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को विनम्र बनाओ पवित्र आत्मा की शक्ति को आप पर उतरने के लिए सक्षम होना चाहिए, आपको पहले समझना चाहिए कि आपने सही जीवन नहीं लिया है और हम में से कोई भी भगवान की अपेक्षाओं और अनुरोधों के खिलाफ नहीं जा सकता है। अपने पुत्र यीशु को बताएं कि आप पेंटी, कि आप अपने विचारों को बदलते हैं और अपने पूरे जीवन में जो कुछ भी आपने गलत किया है (यहां तक ​​कि उन चीजों के लिए भी जो आपको याद नहीं है) के लिए माफी मांगते हैं। गलत से बचने के लिए प्रतिबद्ध यीशु को अपना जीवन समर्पित करें, केवल एक ही व्यक्ति जो आपको माफ़ कर सकता है, अपने पापों और गलतियों को दूर कर सकता है, जिससे आपको परमेश्वर पिताजी के सामने सही बनाया जा सकता है। उसकी माफी के लिए धन्यवाद, क्योंकि उसने ऐसा करने के लिए एक भयानक कीमत चुकाई। भूल जाओ कि आपको किसने चोट लगी? यह मुश्किल हो सकता है लेकिन शब्दों को दोहरा सकते हैं "मैं तुम्हें क्षमा करता हूँ" जिन लोगों ने आपको नाराजगी दी है, भले ही आपको यह पसंद नहीं है। ध्यान दें: यदि आप इसे बिना सोच के कह रहे हैं, तो यीशु को यह पता होगा और झूठ बोलना एक पाप है, जिसके लिए आपको माफ़ी माँगना होगा (फिर से)।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेज्म चरण 4 के शीर्षक वाली छवि
    4
    यदि आपने कभी बपतिस्मा नहीं लिया है, तो अपने आप को परमेश्वर के नाम से पानी में विसर्जित कर दें, जैसा कि एक सार्वजनिक बयान है आप को प्रवेश करने के लिए भगवान की आत्मा को आमंत्रित करें बाइबल में अपने शब्दों के माध्यम से परमेश्वर का अध्ययन करें आप इसे आनंद लेने के लिए जीवन जीने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  • 5
    पवित्र पानी से निकलती व्यक्ति को आशीर्वाद दें पानी "जला होगा" दुष्ट आत्मा
  • 6
    पास के लिए धन्य संस्कार दिखाएँ। वह मसीह प्रभु की शाब्दिक उपस्थिति के रूप में, इसे दूर करेगा।
  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 5 के शीर्षक वाली छवि
    7
    वह दूसरों को प्यार करता है कम से कम एक अन्य ईसाई के साथ संपर्क में रहें अब आप मूल बातें जानते हैं आप जानते हैं कि आत्मा अपने फल के माध्यम से आप में रहती है आप सब कुछ और अधिक प्रवर्धित महसूस करना शुरू करेंगे: शांति, प्रेम, धैर्य, दान, दया, नम्रता, ईमानदारी, आत्म-नियंत्रण आदि। इसमें कुछ समय लग सकता है।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 6 में प्रदर्शित छवि
    8
    यदि आपके भीतर परमेश्वर की आत्मा की शक्ति है और उसका वचन पता है, तो आप आगे बढ़ सकते हैं।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    9
    यीशु के नाम पर चुप रहने के लिए दानव को आदेश दें राक्षस बेवकूफ और चीजों को डराने की कोशिश कर सकता है, लेकिन आप में शक्ति उससे अधिक है।
  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप निश्चित रूप से राक्षस को आदेश देने की बजाय आत्मा में शक्ति पाने की ज़रूरत नहीं हैं, तो यह पूछने में अधिक सुरक्षित है कि यीशु इसे करने के लिए कहें। "यीशु, मैं आपसे यहाँ मौजूद या ______ (नाम) के शरीर में मौजूद दुष्ट आत्मा को खत्म करने के लिए कहता हूं"। यदि पास वाले व्यक्ति उपलब्ध है, तो उनसे पूछें कि आत्मा को यीशु के नाम पर जाने का आदेश दिया है।



  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    11
    राक्षसों के नामों का उपयोग करते हुए, उन्होंने उन्हें आदेश दिया कि वे यीशु के नाम पर शिकार को छोड़ दें (उसका नाम प्रयोग करें)!(उदा। बार & मैं आपको यीशु मसीह के नाम से (नाम) ________ को छोड़ने का आदेश देता हूं!) कुछ मामलों में, आपको समस्याएं हो सकती हैं, लेकिन दृढ़ रहें और सीधे बिंदु पर जाएं यदि आप राक्षसों के नाम या नाम नहीं जानते हैं, तो यीशु से उनको भेजने के लिए कहें।
  • सामग्री के कब्जे के लिए: चीज (या चीजें) जो होने की संभावना है, का विश्लेषण किया जाना चाहिए। सोचें कि यह कहां से आता है यह पहले कौन था घर में कौन रहता था क्या यह एक धार्मिक कलात्मकता है? क्या यह आपको ठंड और ठंड लग रहा है? जब आप पाते हैं कि क्या है, तो आपको यह निर्धारित करना होगा कि क्या आप इसे फेंक सकते हैं या राक्षसों को बाहर कर सकते हैं। कलाकृतियों से मूर्तियों, किताबों, कपड़े, गहने, मुर्दाघर वस्तु आदि के लिए कोई धार्मिक सामग्री। इसे तुरंत फेंक या जला दिया जाना चाहिए! घरों, कारों, स्थानों को पहले धार्मिक अंदर क्या है की तलाश में plumbed चाहिए। एक बार मिले और त्याग दिए जाने पर, आप सामग्री, ऑब्जेक्ट या जगह को पवित्र कर सकते हैं।
  • एक क्रिश्चियन एक्सोकेसिम चरण 10 का शीर्षक चित्र
    12
    केवल अनुष्ठान का अभ्यास न करें अगर आप वास्तव में मजबूत हो, तो आप कर सकते हैं, लेकिन आपके पास कुछ ईसाई भाइयों और बहनों को बेहतर करना है।
  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 11 के शीर्षक वाली छवि
    13
    वह भगवान की पूजा शुरू होता है उसे स्तुति करो, गाओ, उसके लिए नृत्य करें, महत्वपूर्ण बात यह है कि उसकी पूजा करें इस तरह आप अपनी शक्ति बढ़ा देंगे
  • जब आप प्रभु की उपस्थिति महसूस करते हैं, तो राक्षस पहले से हिल रहे हैं।
  • एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 12 के शीर्षक वाली छवि
    14
    जिस चीज को आप शुद्ध करना चाहते हैं उसके बारे में देरी के बिना अपना हाथ बढ़ाएं और प्रार्थना करना शुरू करें यहां एक उदाहरण है: अपने हाथों को बिस्तर के किनारे, किताबों आदि पर रखो। और जोर से प्रार्थना करो: "अपने अभिषेक के लिए भगवान का शुक्र है, यीशु के नाम पर मैं आपको राक्षसों को आज्ञा देता हूं `तुरंत चले जाओ!`। मैं इन पुस्तकों को यीशु मसीह के नाम पर आशीर्वाद देता हूं", आदि। स्वयं को पवित्र आत्मा के द्वारा निर्देशित करने दें
  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेस्म चरण 13 के शीर्षक वाली छवि
    15
    यदि आपको लगता है कि राक्षस वापस आ गया है या कभी नहीं गया है, तो बेवकूफ़ मत बनो। यह एक और है, आपको यीशु पर संदेह करने और आपको डराने की कोशिश कर रहा है।
  • एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 14 को प्रदर्शित करने वाली छवि
    16
    याद रखें कि यदि उजाड़ हुआ व्यक्ति यीशु को अपनी जिंदगी नहीं दे रहा है, तो दानव अकेला लौट सकता है और न ही लौट सकता है। अंत में व्यक्ति की स्थिति शुरुआत से भी बदतर हो सकती है पीड़ित को खुद को भगवान को समर्पित करने के लिए प्रोत्साहित करें। मत्ती 12: 43-45, "जब किसी मनुष्य से अशुद्ध आत्मा निकलती है, तो वह सूखी जगहों पर जाने के लिए राहत लेती है, लेकिन उसे कोई नहीं मिलती तब वह कहता है: मैं अपने घर लौटूँगा जिसमें से मैं बाहर आया था। और वापस वह यह खाली, बह और सजी मिलती है। फिर वह चला जाता है, वह सात अन्य बुरे आत्माओं को लेता है और आपको घर ले जाने के लिए प्रवेश करता है: और उस व्यक्ति की नई स्थिति पहले से भी बदतर हो जाती है।"
  • क्रिश्च ईसाई एक्सोकेसिम चरण 15
    17
    कई पहुंच बिंदु हैं जो राक्षसों के अधिकारों को स्वयं के स्वामित्व या पुन: कब्जे के लिए देते हैं। यहाँ जिसे प्रार्थना के खिलाफ कुछ (व्यक्ति को यदि लागू हो) कर रहे हैं - झूठी गर्व / अहंकार, शादी के बाहर सेक्स, एक छोटी सी, भौतिकवाद, हिंसा पर यौन उत्पीड़न, हिंसक मार्शल आर्ट, क्रोध, चोरी, हत्या, गर्भपात, व्यसन, वासना, अश्लील साहित्य, सांसारिक मज़ा, रहस्यवाद, दूर संवेदन, Ouija बोर्ड, हस्तरेखा शास्त्र, प्रकृति या से प्रार्थना मूर्तियों, राशिफल mentalismi, seances, अपशब्दों, अपमानजनक शब्दों, खुद के लिए अवमानना, दूसरों, लालच, बदनामी, क्रोध, आलस और गलत कनेक्शन के फैसले । यह सब प्रार्थना से धोया जा सकता है, यीशु की माफी और भविष्य में दूर रहने की प्रतिबद्धता। यौन हिंसा के मामले में, पीड़ित को माफी की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अस्वास्थ्यकर बंध के टूटने के लिए प्रार्थना करने के लिए।
  • एक ईसाई एक्सोकेसिम चरण 16 को प्रदर्शित किया गया चित्र
    18
    याद रखें कि यीशु ने ईश्वर के वचन से तीन बार बुराई का विरोध किया। मैथ्यू 4: 4,7,10 में यीशु ने शैतान से कहा: "यह लिखा है ..."। तब ल्यूक 4:13 में दिखाया गया है कि शैतान उसे छोड़ देता है: "और जब शैतान ने सभी प्रलोभन समाप्त कर दिए, तो वह कुछ समय से उससे दूर हो गया।" यीशु ने रोटी (शरीर के खिलाफ प्रलोभन), पूरे ब्रह्मांड की महिमा (कब्जे के लालच और हानि के भय को प्रेरित) के साथ परीक्षा दी और मंदिर से कूदने के लिए चुनौती दी "भगवान का बच्चा बनने के लिए और स्वर्गदूतों की रक्षा होगी")। अगर हम शरीर, कब्जे और अहंकार के पापों से दूर रहते हैं, तो शैतान का हम पर कोई नियंत्रण नहीं होगा। इफिसियों 4:27, "और शैतान के लिए जगह नहीं बनाओ।"
  • टिप्स

    • श्रृंखला में फिल्में देखें "ओझा" यह एक भूत भगाने के अभ्यास के लिए एक वैध विधि नहीं है
    • कम से कम 7-8 लोगों के समूह में प्रत्यावर्तित प्रत्याशी। आपके पास सभी शक्ति है जिनकी आपको ज़रूरत है, लेकिन अधिक लोग शायद मजबूत होंगे और संदेह नहीं करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि पास वाले व्यक्ति के पास कुछ भी नहीं हो सकता है, जिसे जादू कलाकृतियों के रूप में प्राप्त किया जा सकता है, वूडू गुड़िया, आदिवासी लकड़ी के ताबीज, अयिा बोर्ड, मूर्तियां, जादू टोकर या शैतानी और गैर-धार्मिक संप्रदायों के बारे में किताबें।
    • हालांकि, प्रोत्साहित किया गया गीत, अभ्यास से विचलित हो सकता है सुनिश्चित करें कि इसमें शामिल सभी लोग समझते हैं कि कब सही है और कब नकारात्मक होगा भजन ईसाई होना चाहिए। कुछ बेवकूफ दानव को भ्रमित कर सकता है और उसे विश्वास दिला सकता है कि आप उसकी सहयोगी हैं प्रत्येक व्यक्ति को यह तय करना चाहिए कि अग्रिम में कब और कब शुरू करना चाहिए।
    • एक एक्सओस्किज़्म का प्रयास करें, अगर आप किसी योग्य ओझा के संपर्क में न हों
    • कुछ सेंट माइकल और अन्य संतों के वर्जिन मैरी के नाम का आह्वान करते हैं, भले ही प्रोटेस्टेंट आम तौर पर संतों की मध्यस्थता में विश्वास न करें। ऐसे कई ओझाएं हैं जो आपको बता सकते हैं कि शैतान और सभी राक्षसों को यीशु मसीह के मुकाबले वर्जिन मैरी के नाम से भी अधिक भय (भी कहा जाता है) "शेरोन का गुलाब, घाटी के लिली") क्योंकि वह धन्य माँ है, और वह कभी भी एक जरूरतमंद आत्मा की मदद करने से इंकार नहीं करेगा!

    चेतावनी

    • अध्ययन के लिए आयतें: मत्ती 4: 1-11, लूका 4: 1-13, याकूब 4: 7, मैं पतरस 5: 8-10, मार्क 16: 17-18, फिलिप्पियों 1:20, कुलुस्सियों 1:13, इफिसियों 6 : 10-16, लूका 9: 1, ल्यूक 10:19, यूहन्ना 1:12, ल्यूक 2:52, आई कुरिन्थियों 11: 1, यूहन्ना 15:13, इफिसियों 5: 1, मैं यूहन्ना 4: 4, यू जॉन 5 : 4, यूहन्ना 8:44, यूहन्ना 8: 32-34, मैथ्यू 12: 43-45
    • राक्षसों से बात मत करो
    • राक्षसों को अपने अधिकार के नाम पर कुछ करने का आदेश न दें। हमेशा यीशु के नाम और अधिकार का उपयोग करें
    • कि भगवान हमेशा तुम्हारे साथ हैं और आपको याद है कि केवल एक ही धर्म है, प्यार की, प्यार - दिल की एकमात्र भाषा है - केवल एक ही जाति है, मानवता और एक भगवान, सर्वव्यापी है।
    • यह आलेख नहीं यह आपको भूत भगाने पर एक विशेषज्ञ बनाता है आपको बुनियादी प्रशिक्षण की आवश्यकता होगी एक पुजारी से संपर्क करें या इस क्षेत्र में काम करने वाला कोई व्यक्ति।
    • अपनी सारी सामग्री तैयार रखें और पेशेवरों से सलाह लेने के लिए पहले से पूछें
    • राक्षसों को चुनौती न दें
    • अगर आपको कोई अनुभव न हो तो भी अकेले ऐसा करने से डरो मत: भगवान से प्रार्थना करने के लिए आपको ताकत दे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक बाइबल
    • पवित्र पानी
    • एक माला
    • एक क्रूसीफ़िक्स और एक क्रॉस
    • एक scapular
    • वर्जिन मैरी (विशेषकर चमत्कारी) या अन्य संतों का एक पदक
    • धन्य सैक्रामेंट
    • एक्सोर्किज्म का रोमन अनुष्ठान (वैकल्पिक)
    • पवित्र आत्मा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com