सॉफ्टएयर के लिए एक हथियार कैसे चुनें

सॉफ्टएयर से एक पिस्तौल चुनने के लिए कुछ मदद चाहिए? पृष्ठ मत बदलो! यहां आपको सही हथियार ढूंढने के लिए कुछ युक्तियां मिलेंगी

कदम

एक एयरसॉफ्ट गन चरण 1 चुनें
1
लागतों को देखें सुनिश्चित करें कि आपके पास एक स्पष्ट अनुमान है कि आप सही हथियार की तलाश शुरू करने से पहले कितना खर्च करना चाहते हैं आपकी मूल्य सीमा न केवल आपको कितना खर्च करना है पर आधारित होना चाहिए, लेकिन यह भी कि आप इस गेम में कितना शामिल हैं। अगर आप शुरुआत कर रहे हैं तो पेशेवर बंदूक पर सैकड़ों यूरो खर्च करने का कोई मतलब नहीं है। एक किफायती बंदूक से शुरु करें, इसलिए यदि आप तोड़ते हैं तो आपको ज्यादा पैसा नहीं मिलेगा, तो समय के साथ आप हथियार स्तर को बढ़ा सकते हैं कि आप कितना शामिल हैं और पैसा उपलब्ध है।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 चुनें
    2
    खेल के प्रकार को याद रखें जिसे आप खेलना चाहते हैं: हमले, एक स्नाइपर के रूप में, एक समर्थन तोपखाने के रूप में या बस कवर आग के रूप में सुनिश्चित करें कि आप भूमिका के लिए उपयुक्त हैं (उदाहरण के लिए, यदि आप रोगी नहीं हैं, तो यह एक स्नाइपर बनने का कोई मतलब नहीं है)। भूमिका को चुनने के बाद, एक उपयुक्त हथियार ले लो हमले की लड़ाई के लिए हथियार कम हैं और बाहर और कोनों के अंदर शूट करना आसान बनाता है। स्निपर्स आमतौर पर विशेष भारी, लेकिन अत्यधिक प्रभावी, भारी बंदूकों का उपयोग करते हैं, समर्थक हल्के भारी मशीनगन से सुसज्जित होते हैं, लेकिन बहुत शक्तिशाली स्ट्रोक (जैसे एम 60) के साथ। एक बड़े पत्रिका के साथ किसी भी हमला राइफल को आग लगाने के लिए सिफारिश की जाती है।
  • 0 से 80 यूरो तक: यदि आपके पास नए हथियार पर खर्च करने के लिए कम से कम 80 यूरो नहीं हैं, तो बचत रखें। किसी भी कम कीमत पर चीनी बंदूक खरीदना न करें। आप सोच को खत्म कर देंगे "कितना अच्छा! एक 20 यूरो गन! अब मैं बगीचे में वस्तुओं पर मजेदार शूटिंग कर सकता हूं!" वास्तव में आप ऑब्जेक्ट्स पर 10 मिनट की शूटिंग करेंगे और फिर आप समझेंगे कि आपने 20 यूरो या उससे ज्यादा का फेंक दिया है। उस कीमत के साथ इलेक्ट्रिक बंदूकें में आमतौर पर प्लास्टिक ट्रांसमिशन सिस्टम होता है, जो आसानी से टूट जाता है। यदि आप बगीचे में लड़ाई से परे जाना चाहते हैं तो प्लास्टिक ट्रांसमिशन सिस्टम के साथ हथियार खरीदना न करें।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 1 चुनें
  • 80 से 150 यूरो तक: इस मूल्य सीमा में आपको शुरुआती के लिए कई हथियार मिलेंगे। इस श्रेणी से संबंधित सर्वोत्तम हथियार निर्माता इको 1, क्लासिक आर्मी स्पोर्टलाइन और जी हैं&जी सस्ती सीरीज़ जब तक आप इन उत्पादकों से बंधे रहेंगे, तब तक आप एक गलती नहीं कर पाएंगे। हथियार शैली व्यक्तिगत प्राथमिकता पर आधारित है। अगर आप एक जी 36 चाहते हैं, लेकिन आपका दोस्त एम 4 लेने का कहता है, तो जी 36 को ले लो! आखिरकार, यह आपका हथियार है, और आपको जो खरीदना है उससे आपको खुश होना होगा। जब आप एक हथियार खरीदते हैं, तो उपलब्ध अपडेट के बारे में पूछताछ करना अच्छा है। G36 के रूप में एम 4 के रूप में लोकप्रिय नहीं हैं और इसलिए अद्यतनों की एक ही सीमा नहीं होगी।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 2 चुनें
  • 150 से 200 यूरो तक: इस मूल्य सीमा में एक ही कंपनियों द्वारा निर्मित शौकिया स्तर के हथियारों के अद्यतन और धातु संस्करण शामिल हैं। अद्यतन प्रसारण के साथ हथियार महान गुणवत्ता के भीतर हैं, लेकिन वे बाहर पर असाधारण नहीं हैं। यदि आप अब भी जानते हैं कि हथियार कैसे संभालना है और इसे अच्छी तरह से व्यवहार करें, तो पहले दो पेशेवर सॉफ्टएयर मीटिंगों से निपटने के लिए उन्नत हथियार एक अच्छा कदम है। यदि आप इस कदम से बचने के लिए चाहते हैं, तो उच्च-स्तरीय हथियार के लिए बचत करें या बेहतर ट्रांसमिशन सिस्टम पर अधिक पैसा खर्च करें।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 3 चुनें
  • 200 से 250 यूरो तक: यह उन लोगों के लिए एक समस्याग्रस्त मूल्य सीमा है जो एक वास्तविक पेशेवर बनना चाहते हैं। कई क्लोन उत्पादक, खासकर ए&कश्मीर, इन कीमतों के साथ एसआर -25 और पारंपरिक एम 4 / एम 16 जैसी विशेष हथियारों का व्यापार करें। इन हथियारों से बचें! हालांकि धातु शरीर अपेक्षाकृत कम कीमतों पर आकर्षक है, इंटीरियर भागों को सबसे अच्छा एक स्टीमिंग स्टैक के रूप में वर्णित किया जा सकता है ... आप जानते हैं कि क्या। एकमात्र अपवाद क्लासिक एमपी 5 है यदि आप एक एमपी 5 की तलाश कर रहे हैं और यह आपके लिए मूल्य सीमा है, तो एक हथियार एक ठोस निवेश होगा।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 4 चुनें
  • 250 से 300 यूरो तक: वादा किए गए देश में आपका स्वागत है! यह श्रेणी उच्च-स्तरीय मॉडल के लिए शुरुआती बिंदु है। इस श्रेणी में पाए जाने वाले कई हथियार क्लासिक एम 4 और एम 16 होंगे। आप क्लासिक मॉडल के साथ गलत नहीं जा सकते, और बहुत से लोग एम 4 / एम 16 संस्करण चुनते हैं। यदि आप एक पेशेवर बनने की सोच रहे हैं तो यह शुरू करने के लिए एक शानदार जगह है - वास्तव में, बहुत से पेशेवर इस मूल्य सीमा से खरीदते हैं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 5 चुनें
  • 300 यूरो या अधिक: इस बिंदु पर हर तटबंध खुला है। क्लासिक आर्मी, टोक्यो मारुई, जी&जी, केडब्ल्यूए, और आईसीएस उत्कृष्ट निर्माता हैं इस सीमा में आप वास्तव में हर तरह के हथियार पा सकते हैं याद रखें कि टोक्यो मारुई ब्रांडेड निकायों प्लास्टिक से बने हैं, हालांकि इंटीरियर उत्कृष्ट है फिर, आप इन उत्पादकों के साथ गलत नहीं जा सकते, और आपकी पसंद आपकी वरीयताओं पर निर्भर करता है।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 2 बुलेट 6 चुनें शीर्षक वाली छवि
  • 3
    मॉडल। जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, अपनी प्राथमिकताओं के आधार पर मॉडल का चयन करें, दूसरों के नहीं। यहां सर्वश्रेष्ठ मॉडल की एक छोटी सूची दी गई है
  • एम 4 और एम 16 श्रृंखला यह सॉफ्टएयर में सबसे लोकप्रिय श्रृंखला है आप इस प्रकार के बन्दूक के लिए बाहरी अपडेट की एक विस्तृत श्रृंखला (जैसे जगहें और पकड़) और अंदरूनी पा सकते हैं यदि आप इस हथियार को दृष्टि से जोड़ना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि इसका ट्रैक 20 मिमी चौड़ा है, अन्यथा सब कुछ आपके स्वाद पर निर्भर करता है। यदि आप इस हमले के लिए इस हथियार का उपयोग करना चाहते हैं, तो इस श्रेणी में लंबे बैरल मॉडल से बचें।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट चुनें चुनें
  • एमपी -5। एक और बहुत लोकप्रिय हथियार इसमें कई बाहरी उन्नयन टुकड़े नहीं हैं, लेकिन इसमें कई एक्सटेंशन हैं यह हमले के लिए बहुत अच्छा है, जहां छोटे उपायों में अंतर है।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 2 चुनें
  • एके 47 / एके 74। इसके पास बाह्य एक -47 से कॉम्पैक्ट ए.के.-47 यू के लिए बाहरी निकाय की कई शैलियों की चुनौतियां हैं। एक बार फिर, इसमें M4 / M16 जैसे कई बाहरी संशोधनों की नहीं है, लेकिन इसमें कई आंतरिक चीज़ें हैं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 3 चुनें
  • G36। यह उपरोक्त वर्णित हथियारों के रूप में लोकप्रिय नहीं है, लेकिन यह अभी भी बहुत अच्छा विकल्प है। इसके बड़े फायदे में से एक बड़े लोडर के लिए एडाप्टर की उपलब्धता है। यह एक अच्छी बात हो सकती है क्योंकि इस हथियार का भंडार अन्य हथियारों के जितना बड़ा नहीं है
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 3 बुलेट 4 चुनें शीर्षक वाली छवि
  • 4
    यहां कुछ कम लोकप्रिय मॉडल हैं:
  • G3। बहुत कुछ बाहरी परिवर्तन, भले ही इसमें कई आंतरिक अपडेट हो। जी 3 हथियार केवल एक ही हैं जिनके लिए लागत और महत्वपूर्ण flushes हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 1 चुनें
  • P90। बहुत भारी बाहरी परिवर्तन, लेकिन आंतरिक अपडेट में सीमाएं हैं


    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 2 चुनें
  • SIG 550/552 बहुत सीमित बाहरी परिवर्तन, आंतरिक संशोधनों में महान संभावनाएं
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 3 चुनें
  • एलएमजी (`) सीमित बाहरी परिवर्तन, लेकिन आंतरिक परिवर्तनों की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध है
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 4 बुलेट 4 चुनें
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 5 चुनें
    5
    जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, अन्य लोगों के मुताबिक अपनी पसंद पर अपनी पसंद का आधार लगाएं। यदि आप एम 0 एमपी 4 के मुकाबले किसी एमपी 5 के साथ अधिक सहज महसूस करते हैं, तो इसे चुनें!
  • इसके अलावा हथियार की संरचना पर विचार करें सॉफ्टएयर के लिए दो मुख्य हथियार संरचनाएं हैं (और वास्तविक हथियारों के लिए भी), नियमित और बैलपूप बैलपूप हथियारों के ट्रिगर पर रियर लोडर होते हैं, ताकि हथियार को सामान्य रूप से थोड़ा कम करने के लिए, एक बहुत लंबे छड़ी को बनाए रखना। इसके लिए, बैलपूप हथियारों का उपयोग एक ही समय में snipers, artillerymen और जो हमले करते हैं द्वारा किया जा सकता है।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 6 चुनें
    6
    एक उदाहरण जिसके लिए इसे अपने स्वाद का पालन करने की अनुशंसा नहीं की जाती है वह एलएमजी श्रृंखला (एम 24 9, एम 60, आरपीडी / आरपीके आदि) है।)। यद्यपि आप सोच सकते हैं कि इस तरह के एक हथियार से चलना और शूट करना दिलचस्प है, हथियार का वजन प्रभावी ढंग से इस्तेमाल किया जा सकता है। यदि आपके पास लंबे समय तक हथियार ले जाने के लिए आपके शरीर के शीर्ष पर पर्याप्त ताकत है, तो इसे चुनें। हालांकि, इसे खरीदने से पहले वजन पर विचार करें।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 7 चुनें
    7
    खेल की शैली जब आप हथियार चुनते हैं तो अपने प्रकार के खेल पर विचार करें खेल के दो मुख्य प्रकार हैं: पड़ोस युद्ध (हमला) और फील्ड लड़ाई यदि आप हमला करना चाहते हैं, तो एक छोटे बैरल या एक तह आइटम के साथ हथियार खरीदने पर विचार करें। यदि आप मैदान पर खेलना चाहते हैं, तो आपको एक लंबी छड़ी और अधिक सटीकता के साथ एक हथियार चुनना होगा। हमले के लिए एक लंबा हथियार होना संभव है, लेकिन एक छोटे हथियार का उपयोग करना आसान होगा। इसके विपरीत, आप क्षेत्र की लड़ाई में एक छोटे हथियार का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन आपको अपने आप को दुश्मन के करीब मिलना होगा क्योंकि शॉट प्रभावी और सटीक है फिर, हमले और क्षेत्र की तुलना में खेल के दो श्रेणियां हैं: आकस्मिक खेल और मिल्सीम (सैन्य अनुकरण)। आकस्मिक खेल सिर्फ बगीचे सॉफ्टएयर का विकास है, वातावरण शांत है और उपकरण पर कोई विशेष प्रतिबंध नहीं है। दूसरी तरफ, मिल्ससिम, उपकरण के संदर्भ में अधिक प्रतिबंधात्मक है। हथियारों के लिए नहीं, जो विशेष रूप से इन बड़े भंडार (जैसे एलएमजी) के लिए नहीं हैं, कई मिल्सिम लड़ाई बड़ी गोलियों के उपयोग की अनुमति नहीं देती है। इसके बाद उन्हें यथार्थवादी उपकरण की आवश्यकता होती है क्योंकि उचित छलावरण (दोनों, आकस्मिक और मील खेलों में टीमों को अक्सर चुना छलावरण के आधार पर दिया जाता है)।
  • एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 चुनें
    8
    प्रदर्शन। प्रदर्शन पर आधारित सॉफ़्टएयर के लिए 3 प्रकार के हथियार हैं।
  • यहां कुछ प्रकार के हथियार हैं जो अलग-अलग प्रदर्शन करते हैं:
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 1 चुनें
  • गैस / गैस जोर इस प्रकार का हथियार पारिस्थितिक गैस या कार्बन डाइऑक्साइड कारतूस का उपयोग करता है। उनके पास एक यथार्थवादी वापसी है असल में, प्रत्येक शॉट में, हथियार लगभग एक वास्तविक हथियार की तरह है, थोड़ा कम है कई गैस हथियार बंदूकें हैं, लेकिन राइफलें और मशीनगनों भी हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 2 चुनें
  • एक वसंत। इन हथियारों के लिए बैटरी या गैस की आवश्यकता नहीं होती है। कई वसंत-लोड किए गए हथियार पिस्तौल या स्निपर राइफल्स हैं। आपको प्रत्येक शॉट से पहले चार्जिंग तंत्र वापस खींचना होगा, क्योंकि वसंत एकमात्र प्रणोदक है। यदि आप एक पेशेवर बनना चाहते हैं, तो आप स्प्रिंग राइफल को इस्तेमाल कर सकते हैं।
    एक एयरसॉफ्ट गन चरण 8 बुललेट 3 चुनें
  • AEG / AEP। वसंत को लोड करने के लिए ये हथियार ट्रांसमिशन सिस्टम का उपयोग करते हैं। यह प्रणाली बिजली की बैटरी से संचालित होती है, जब वह बाहर निकलती है तब रिचार्ज किया जाता है सबसे अधिक इस्तेमाल वाली बैटरी 8.4 वोल्ट हैं। एएजी सॉफ्टएयर में पाए जाने वाले सबसे आम हथियार हैं और विभिन्न प्रकारों के साथ-साथ महान गुणवत्ता वाले हैं। कई शुरुआती को एईजी (जो "इलेक्ट्रिक ऑटोमेटिक हथियार" का मतलब है) खरीदना चाहिए क्योंकि वे गैस हथियारों से विश्वसनीय और अधिक उन्नत हैं। कुछ एईजी हथियार भी गैस इंजन की तरह प्रणोदन भी करते हैं, हालांकि इस सुविधा वाले लोग बहुत महंगा हैं।
  • टिप्स

    • अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुसार चुनें, लेकिन ध्यान दें और सूचित करें। यदि आप कई हमले स्थितियों में खेलते हैं, तो एक एम 240 खरीदें नहीं।

    चेतावनी

    • सुरक्षात्मक चश्मे, कान संरक्षण, और पहनें अपने हथियार को सुरक्षित मोड में छोड़ दें जब आप इसे उपयोग नहीं कर रहे हों.
    • आप से अधिक हथियार प्राप्त करने से बचने का प्रयास करें
    • यदि आप 18 वर्ष से कम या सॉफ्टएयर की शुरुआत कर रहे हैं, तो अपने देश के नियमों को हथियार खरीदने के लिए जांचें। आप अवैध रूप से कुछ खरीदना समाप्त कर सकते हैं
    • सॉफ्टएयर के लिए एक हथियार खरीदना समय और प्रतिबिंब लगती है। उदाहरण के लिए, आप इसे सुरक्षा कारणों से खरीद सकते हैं, लेकिन कई अन्य लोग ऐसा करने में सहज महसूस नहीं करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com