ओहियो में कैसे एक अर्मा खरीदें

ओहियो में आप किसी भी शस्त्रागार में बंदूकें और पिस्तौल खरीद सकते हैं बिना बोली के लिए पूछे जा सकते हैं "खरीदने की अनुमति दें

" ("खरीद परमिट")। पड़ोसी राज्यों में रहते हुए लोग, जैसे वेस्ट वर्जीनिया, केंटकी, इंडियाना, पेनसिल्वेनिया और मिशिगन, ओमिओ की यात्रा परमिट खरीद के बिना हथियार खरीदने के लिए भी यात्रा कर सकते हैं। एक बंदूक खरीदने के लिए, आपको कम से कम 21 साल का होना चाहिए - हालांकि, यदि आप कम से कम 18 साल का हो, तो आप अन्य प्रकार के हथियार खरीद सकते हैं। जैसा कि बताया गया है, आपको ओहियो में एक हथियार खरीदने की अनुमति नहीं है, लेकिन आपको कुछ कानूनी आवश्यकताओं को पूरा करने की ज़रूरत है।

कदम

1
सत्यापित करें कि आप ओहियो में हथियारों की खरीद के संबंध में सभी कानूनी आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं।
  • कानून द्वारा, यदि आप शस्त्रागार यात्रा के समय दवाओं या शराब के प्रभाव में हैं, तो इसे बंदूक खरीदने के लिए मना किया जाता है।
  • जैसा कि पहले ही उल्लेख किया गया है, अगर आप कम से कम 21 साल का हो, तो आप एक बंदूक खरीद सकते हैं, लेकिन कुछ अन्य आग्नेयास्त्रों को 18 साल की शुरुआत में खरीदा जा सकता है। हालांकि, हथियारों की खरीद निम्नलिखित श्रेणियों में से किसी एक के लिए मनाई गई है: भगोड़े, अपराध या नशीले पदार्थों से संबंधित अपराधों, नशीली दवाओं के नशेड़ी, शराबी, मानसिक रूप से बीमार।
  • 2
    ओहियो में एक शस्त्रागार खोजें ओहियो में, आप निजी विक्रेताओं या व्यापारियों से संघीय लाइसेंस के साथ हथियार खरीद सकते हैं। आप इंटरनेट पर एक खोज कर या स्थानीय टेलीफोन निर्देशिका के माध्यम से ब्राउज़ कर सकते हैं।
  • इंटरनेट खोज इंजन पर जाएं और कुछ कीवर्ड में लिखें, जैसे अंग्रेजी में "ओहियो बंदूक डीलरों" या "ओहियो आग्नेयास्त्रों डीलरों" अपने क्षेत्र में शस्त्रागारों का पता लगाने के लिए
  • यदि आपके पास इंटरनेट तक पहुंच नहीं है, तो अपने घर के पास के शस्त्रागारों के पते और संपर्क जानकारी ढूंढने के लिए टेलीफोन निर्देशिका से परामर्श करें।
  • 3



    अपने हथियार की खरीद के लिए डीलर पर जाएं
  • अपने साथ एक फोटो आईडी लाना जो आपके नाम और आपकी उम्र दिखाता है, जैसे ड्राइविंग लाइसेंस हथियार खरीदने पर, डीलर को आपकी उम्र और पहचान को सत्यापित करने की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप किसी डीलर पर जाते हैं जिसे संघीय लाइसेंस प्रदान किया गया है, तो आपका आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जाएगी - अगर आप किसी निजी विक्रेता या कोई रिटेलर से बिना किसी लाइसेंस के हथियार खरीदते हैं, तो यह सत्यापित करने का कोई दायित्व नहीं है आपके पूर्वजों
  • यदि एक पृष्ठभूमि की जाँच आवश्यक है, पहले मामले की तरह, यह के माध्यम से किया जाएगा "नेशनल इंस्टेंट क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक सिस्टम" फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) की एनआईसीएस (एनआईसीएस, इंस्टेंट नेशनल क्राइम कंट्रोल सिस्टम): यह पुष्टि करेगा कि वह खरीद के लिए कानूनी आवश्यकताओं को पूरा करता है या नहीं।
  • 4
    एक ही दिन खरीद बंदूक इकट्ठा। ओहियो में, हथियार या डीलर से हथियार वापस लेने से पहले कोई अनिवार्य प्रतीक्षा अवधि नहीं है।
  • टिप्स

    • ओहियो में, जब आप हथियार खरीदते हैं, तो आप वह नंबर खरीद सकते हैं जो आप चाहते हैं: वास्तव में कई खरीदारियों पर कोई सीमा नहीं है
    • ओहियो में किसी भी सार्वजनिक कार्यालय में पंजीकरण करने का कोई दायित्व नहीं है, जैसे कि पुलिस, कोई बंदूकें या आग्नेयास्त्रों को खरीदा जाता है।

    चेतावनी

    • यद्यपि आप प्राप्त करने के लिए बाध्य नहीं हैं "खरीद परमिट" ओहियो में एक हथियार खरीदने के लिए, आपको अभी भी एक मिलना होगा "कैरी करने की अनुमति" ("बंदरगाह बंदरगाह") अगर आप किसी भी समय बंदूक लाना चाहते हैं। के मामले में "छुपा कैर्री" ("आर्केड के ओकॉट हार्बर"), इस प्रकार की अनुमति प्राप्त करने के लिए आपको कम से कम 21 वर्ष का होना चाहिए और काउंटी शेरिफ के कार्यालय में जाना होगा जहां आप आवेदन भरने के लिए रहते हैं।
    • वैकल्पिक रूप से, ओहियो में भी उन लोगों के लिए एक हथियार है जो गैर-गुप्त तरीके से अपने हथियार लेना चाहते हैं, ये है "कैर्री खोलें"। इस अनुमति को प्राप्त करने के लिए, आपको अपनी काउंटी में शेरीफ के कार्यालय में अवश्य ही जाना चाहिए, निहत्थे और संदर्भ के नियमों के अनुपालन में लाइसेंस प्राप्त करने के बारे में बताई गई पुस्तिका से परामर्श करें। यह आग्नेयास्त्रों के लिए जरूरी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com