शुरुआती लोगों के लिए वाम 4 मृत कैसे खेलें


यह आलेख वाम 4 मृत, वाल्व के ऑनलाइन मल्टीप्लेयर शूटर में बुनियादी अस्तित्व के तरीकों की व्याख्या करेगा। याद रखें कि लेख डेमो के बाहर निकला था, इसलिए रणनीति अंतिम संस्करण में भिन्न हो सकती है।

कदम

भाग 1

हथियार मास्टर
शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 1
1
बंदूक के इस्तेमाल में एक विशेषज्ञ बनें। बंदूक आपकी इन्वेंट्री का माध्यमिक हथियार है, और एक दूसरे के द्वारा flanked किया जा सकता है, एक साथ दो बंदूकें का उपयोग करने के लिए प्रबंध। बंदूकें में अनगिनत बारूद और प्रति पत्रिका 15 शॉट्स हैं - जब आप डबल बंदूकें पकड़ते हैं, तो आपके पास प्रत्येक पत्रिका के लिए 30 शॉट्स होते हैं। यदि आप लाश की भीड़ पर आधारित हैं तो आपको बंदूकें का उपयोग करना होगा।
  • जब आप इसे ढूंढ लेते हैं, तो हमेशा उसकी सहायता करने के लिए अन्य बंदूक लें: आप कई शॉट्स शूट कर सकते हैं क्राउचिंग काफी हद तक इस सटीकता को बढ़ाता है कि पिस्तौल लंबी दूरी पर भी एक विश्वसनीय हथियार बन जाता है।
  • जब भी संभव हो तो बंदूक का उपयोग करने के लिए आपको अपने प्राथमिक हथियार के बारूद को बनाए रखने की अनुमति होगी, जब आपको इसकी आवश्यकता होगी गंभीरता से
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 2
    2
    शॉटगनस मास्टर इस प्रकार के राइफल के दो उदाहरण हैं: पहला एक सरल 12-गेज शॉटगन है, जिसे हर शॉट के बाद सशस्त्र किया जाना चाहिए और इसमें पत्रिका में 8 बार शामिल हैं - दूसरा एक 20-कैलिबर अर्ध-स्वचालित राइफल है, जो कि एक पंक्ति में एकाधिक शॉट्स शूट करने के लिए बहुत तेज ये हथियार शॉर्ट रेंज लड़ाके में उत्कृष्ट हैं, विशेष रूप से गिरोह के हमलों के दौरान
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 3
    3
    स्वचालित हथियार का उपयोग करना सीखें उजी में एक 50-शॉट पत्रिका है और आग की एक उच्च गति है और भीड़ भरे परिस्थितियों के लिए महान है, लेकिन जब आप बारूद समाप्त करते हैं, तो आपको परेशानी हो सकती है। एम 16 तेज और अधिक शक्तिशाली है और यदि आप स्वचालित हथियार पसंद करते हैं तो इसका हमेशा उपयोग किया जाना चाहिए। दुर्भाग्य से, हालांकि, इन दोनों हथियारों ने अपने गोला बारूद का बहुत जल्दी से उपयोग किया, इसलिए शॉट्स बर्बाद मत करो!
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 4
    4
    निर्धारित टावरों के साथ अभ्यास करें ये टीएफ 2 में ग्रोसो मशीन गन के समान हैं और तेजी से उत्तराधिकार में बड़ी संख्या में लाश को नीचे ले जा सकते हैं। लेकिन आपको झटके में गोली मारनी होगी: एक निरंतर आग बुर्ज से ज़्यादा गरम हो जाती है और आप अपने बचाव के लिए एक हथियार के बिना छोड़ देती है, जो हमले के हमलों के प्रति कमजोर है
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 5
    5
    मास्टर बन्दूक यह हथियार, 15-गोल पत्रिका के साथ, सिर पर एक ही झटका से संक्रमित आम मार सकता है। शॉटगन का ज़ूम व्यूफ़ाइंडर है और लंबी दूरी की लड़ाई में उत्कृष्ट है - यह एक ही शॉट के साथ एक पंक्ति में कई लाश मारने में भी सक्षम है।
  • उदाहरण के लिए, यदि दूसरे के पीछे तीन संक्रमित होते हैं, तो इस राइफल के एक भी अच्छी तरह से बनाए गए शॉट उन सभी को मार देगा।
  • आप सभी दरवाजे, कुछ दीवारों और कुछ अन्य वस्तुओं के माध्यम से दुश्मनों को गोली मार और मार सकते हैं, जो आपको अन्य हथियारों से लाश को मारने से रोकते हैं।
  • उनकी गलती निकटतम लड़ाई है: इन परिस्थितियों में यह हथियार दूसरों के उपलब्ध के रूप में प्रभावी नहीं है और शॉर्ट रेंज में आवर्धक दृश्यदर्शी पूरी तरह से बेकार है।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 6
    6
    ग्रेनेड का इस्तेमाल करना सीखें पहला प्रकार मोल्टोव बम है: यह आग की एक दीवार बनायेगा जो दुश्मनों को बहुत जल्दी मार देंगे, लेकिन तुरन्त नहीं (अग्नि में संक्रमित अभी भी मरने से पहले आप की ओर चल सकते हैं), और भीड़ वाले परिस्थितियों में उत्कृष्ट है अच्छी तरह से निशाना लगाओ, यद्यपि: यदि आप इसे या आपके सहयोगी दलों के पास भी निकालते हैं, तो आपको गंभीर क्षति हो सकती है या जमीन पर समाप्त हो सकता है।
  • 7
    पाइप बम का प्रयोग करें निश्चित बुर्ज के अलावा, यह शायद खेल में सबसे अच्छा आइटम है। एक बार लॉन्च किए जाने पर, हर संकीर्ण बम के करीब चलेगा। किसी भी स्थिति में, इसका इस्तेमाल करने से पहले क्षेत्र को साफ करने के लिए इसका उपयोग किया जा सकता है।
  • सावधान रहें: जब आप एक चुड़ैल से लड़ते हैं, तो सीधे उस पर पाइप बम नहीं फेंकें। ऐसा करने से चुड़ैल को परेशान किया जाएगा जो आपके प्रति चार्ज करना शुरू कर देंगे, बम से दूर हो जाएंगे- आप पाइप बम को बर्बाद नहीं करने और एक चुड़ैल जो आप पर हमला करते हैं, कुछ नहीं मिलेगा।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 8
    8
    निकट युद्ध का उपयोग करें सभी ऑब्जेक्ट्स और हथियारों का इस्तेमाल संक्रमित को दूर करने के लिए किया जा सकता है, शॉट्स को पुनः लोड करने या हथियार बदलने के लिए आपको समय दे सकता है, या आपको गिरोह पर हमला करने पर आपको समय प्राप्त कर सकते हैं।
  • आप एक हंटर को हटाने के लिए हाथ से हाथ का उपयोग कर सकते हैं जो एक सहयोगी पर हमला कर रहा है, जो कि एक सहयोगी को मारता है, जो कि एक धूम्रपानकर्ता द्वारा कब्जा कर लिया गया है उसे दुश्मन की जीभ से मुक्त कर देगा।
  • यह एक दोस्त पर हमला करने वाले टैंक का ध्यान आकर्षित करने के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • हाथ से हाथ से निपटने का उपयोग एक बुमेर को मारने के लिए भी किया जाना चाहिए जो कि हमला कर रहा है, ताकि इसे मारने के बाद पित्त से डूबा न जाए।
  • भाग 2

    दुश्मनों को जानें
    शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 1
    1
    संक्रमित होने से सावधान रहें संक्रमित आमतौर पर स्तरों के माध्यम से घूमते देखा जाता है और आमतौर पर कमजोर होते हैं, लेकिन बड़ी संख्या में वे पूरे गेम का सबसे खतरनाक दुश्मन हैं। उन्हें हाथ से हाथ से सतर्क किया जाता है, मशाल का उपयोग करके, शूटिंग करना, और अपनी दृष्टि की रेखा से गुजरना। जब वे आपकी उपस्थिति को देखते हैं, तो वे शीघ्र और चुस्त हो जाएंगे (लेकिन वे अभी भी आसानी से मारे जा सकते हैं)
    • संक्रमित आप बड़ी संख्या में हमला कर सकते हैं, एक समय में 100 भी, जो आपको और आपके सहयोगियों को प्रोत्साहित करता है (चाहे मानव या आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा नियंत्रित) इन स्थितियों में, संक्रमित नियंत्रण को नियंत्रित करना मुश्किल हो सकता है, क्योंकि वे 2 या 3 अलग-अलग दिशाओं से भी आ सकते हैं। संक्रमित को रोकने के कई तरीके हैं, लेकिन सबसे अच्छा एक मोलोटोव या पाइप बम को लॉन्च करना है, या एक सुरक्षित स्थिति पा सकते हैं और उन्हें एक दूरी पर रख सकते हैं।
    • एक बड़ी गिरोह आमतौर पर नाटकीय संगीत से पहले होगा और दूरी में चिल्ला ध्वनि।
  • शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 2
    2



    बुमेरर्स को मार डालो यह एक प्रकार का विशेष संक्रमित है और संक्रमित होने वाले स्वारों को आकर्षित करने के लिए, जीवित रहने वालों पर उल्टी कर सकता है। जब वे मारे जाते हैं, तो वे मस्तिष्क और पित्त का एक बादल बनाते हैं, जो आम संक्रमित होते हैं।
  • उनसे निपटने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें धक्का देना है, और जब वे सुरक्षित दूरी पर हैं, तो उन्हें आग्नेयास्त्रों से मार डालें।
  • कुछ पलों में वे आश्चर्यजनक रूप से तेजी से हो जाते हैं और एक कमरे में प्रवेश कर सकते हैं, बचे लोगों को फेंक सकते हैं और फिर बहुत जल्दी से बच सकते हैं। वह बोट्स और गियरिंग के अपने शोरों के साथ-साथ पैदलों के किसी भी आवाज़ पर ध्यान देकर ऐसा हो रहा है।
  • 3
    धूम्रपान करने वालों से बचें ये विशेष संक्रमित एक जीनेवाला अपनी जीभ से लपेट कर समूह से दूर खींच सकते हैं। धूम्रपान करने वालों को आम तौर पर मारना आसान होता है, लेकिन जब वे आपके सहयोगी को पकड़ते हैं तो आपको जल्दी और बहुत जल्दी कार्य करना होगा
  • व्यवहार करने का सबसे अच्छा तरीका है कैद बचाई पर हाथ पकाने के लिए, ताकि उसे अपनी जीभ की समझ से मुक्त कर सकें, और कुछ धूम्रपान के साथ धूम्रपान न करें, जिससे यह धुआं के बादल में विस्फोट हो।
  • धुआं का बादल एक छोटी सी बाधा है: यह दृश्य को विकृत कर देता है और अपने सहयोगियों को जोर से खांसी बनाती है।
  • आप देखेंगे कि अगर आपके पास एक धूम्रपान करने वाला है, क्योंकि आपको सूखे खाँसी और उसके कण्ठु चीखों का अनुभव होगा।
  • 4
    हंटर के लिए देखो ये बहुत खतरनाक संक्रमित स्पेशल हैं: वे आपसे बहुत तेजी से लड़ेंगे और वे आपको जमीन पर रोक देंगे। जब वे किसी उत्तरजीवी पर हमला करते हैं, तो उस व्यक्ति को बहुत गंभीर नुकसान पहुंचाया जाता है, जब तक कि उसे दोष नहीं पहुंचाया गया और फिर मृत्यु तक, जब तक कि कोई व्यक्ति उसके बचाव में न जाए
  • यह एक अच्छा विचार है कि उन्हें तुरंत अपने सहपाठियों से दूर कर दें, खासकर यदि आपके हाथ में एक शक्तिशाली हथियार नहीं है उन्हें मारना सुनिश्चित करें, जब वे दंग रह गए हों, अन्यथा वे आप पर फिर से कूदेंगे।
  • हंटर भी उन्हें छलांग लगाने के दौरान दबाकर रोका जा सकता है: ऐसा करने से उन्हें एक उत्तरजीवी को अवरुद्ध करने से रोक दिया जाएगा और आप उन्हें रोकेंगे।
  • जब वे दंग रह गए हैं तो वे एक आसान शिकार हैं।
  • आप देखेंगे कि ज़ोर से चिल्लाते हुए और क्रूर स्नैर के पास आपके पास एक नज़दीक है।
  • 5
    चुड़ैल से सावधान रहें आम तौर पर इन क्षेत्रों में पाए जाते हैं जहां जीवित बचे बल से गुजरना पड़ते हैं, जिससे उन्हें दूर करने के लिए एक बड़ी समस्या हो सकती है। एक चुड़ैल बहुत खतरनाक है, क्योंकि यह एक हिट के साथ एक उत्तरजीवी दस्तक कर सकता है, जबकि विशेषज्ञ कठिनाई पर वह एक शॉट से मार सकता है।
  • रचते हुए चुड़ैल जमीन पर बैठा है और थोड़ा `चालाक से बचा जा सकता है, भले ही ऐसी परिस्थितियां हों जो आपको उसे मारने के लिए मजबूर करती हैं (उदाहरण के लिए जब एक सीढ़ियों पर है)। चुड़ैल हमेशा उस व्यक्ति पर हमला करेगा जो उसे कारण दे।
  • इसके साथ सौदा करने का सबसे अच्छा तरीका यह नहीं है कि इसका सामना करना, मशालों को बंद करना और अकेले छोड़ दें। यदि आपको उसे मारना है और आपके पास एक बन्दूक है, तो सिर के लिए लक्ष्य है। एक अच्छी तरह से रखे शॉट उसे तुरन्त मार सकता है, अगर वह सभी निकाल दिए गए बिंदुओं से मारा जाता है, तो आप या आपकी टीम पर होने वाले नुकसान से बचें। यदि आप तुरंत उसे मार नहीं सकते हैं या अन्य हथियार ले सकते हैं और आप का पीछा कर रहे हैं, तो सिर को दूर रखें और लक्ष्य रखें। यदि चुड़ैल अपने लक्ष्य तक पहुंचता है तो यह इसे (विशेषज्ञ कठिनाई) को मार देगा या इसे जमीन पर (हर दूसरी परेशानी) कम कर देगा।
  • 6
    टैंक को हटा दें ये बहुत बड़ी खास संक्रमित हैं और यह खेल का सबसे मजबूत दुश्मन है। एक टैंक आम आदमी के आकार के बारे में दो बार और, विशेष रूप से विशेषज्ञ कठिनाई के लिए, यह वास्तव में मारना कठिन है वह सीमेंट के टुकड़े एकत्र कर उन्हें फेंक सकते हैं, साथ ही साथ अपने शक्तिशाली हथियारों के साथ उन्हें फेंक सकते हैं। टैंक से लड़ने से बचने का कोई रास्ता नहीं है: यह आपको देखेगा और आप और आपकी टीम पर तुरंत हमला करेगा।
  • टैंक तोड़ने के लिए काफी आसान है अगर आपकी टीम में राइफल सबसे अधिक है, क्योंकि इन हथियारों की फट कुछ सेकंड में एक टैंक को मार सकती है। यहां तक ​​कि दुश्मन के खिलाफ डबल पिस्तौल भी बहुत अच्छे हैं, अन्यथा आप एक मोलोटोव लॉन्च कर सकते हैं और इसे अपने जीवन बिंदुओं को और भी तेजी से उपभोग कर सकते हैं, लेकिन याद रखें कि अभियान और उत्तरजीविता मोड में यह टैंक की गति को बहुत बढ़ा देगा। बनाम मोड में, दूसरी तरफ, आपको इसे हमेशा जलाए जाने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि इससे इसे थोड़ा धीमा कर दिया जाएगा
  • आप एक टैंक के आगमन के साथ अपने गरमागरम कदम देख सकते हैं, उसके हमले या उसके गुणगान से पहले मौजूद विशिष्ट संगीत।
  • भाग 3

    एक विशेषज्ञ बनें
    शुरुआती के लिए प्ले वाम 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 1 बुलेट 7
    1
    अपना जीवन जांचें सबसे पहले, मेडपेक्स का उपयोग करना सीखें, जो अधिकतम जीवन बिंदुओं में से कम से कम 80% तक का इलाज करता है, लेकिन इससे भी ज्यादा अगर आपके पास पहले से ही पर्याप्त जीवन है, और इसका इस्तेमाल टीममाटियों के इलाज के लिए भी किया जा सकता है। इसके अलावा वहाँ दर्द निवारक होते हैं, जो आपके जीवन के लिए बोनस देगा जो धीरे-धीरे गायब हो जाएगा, लेकिन कुछ समय के लिए भी मदद करेगा। जब आप 40 और 65% के बीच जीवन रखते हैं तो उनका उपयोग करना बेहतर होता है।
    • मेडपैक्स प्रत्येक नक्शे के आरंभ और अंत में पाए जाते हैं और मानचित्र के साथ कुछ क्षेत्रों में भी (शायद ही कभी)। जब अंत निकट है (25% जीवन या उससे कम) इन वस्तुओं का उपयोग करें
    • जानें कि अपने आप को कब व्यवहार करें अपने MedPack का उपयोग करें जब आपको सख्त आवश्यकता होती है, गोलियों का उपयोग करें यदि आपके पास गंभीर क्षति नहीं है या यदि आपको तेज़ी से चलाने के लिए बोनस चाहिए
  • 2
    चलते रहें हमेशा आगे बढ़ें, क्योंकि यदि आप लंबे समय तक एक ही इलाके में रहते हैं, तो संक्रमित आप को समाप्त करने के लिए विशेष रूप से विशेषज्ञ मोड में आ जाएगा।
  • यदि आपको उनकी आवश्यकता नहीं है, तो मेडपैक और दर्दनिवारक न करें। उन्हें दूसरों के साथ साझा करें, क्योंकि एक गरीब खिलाड़ी के पास एक बंदूक भी है, और आपको सभी संभवतः गोलाबारी की जरूरत है
  • शुरुआती के लिए प्ले वाइट 4 मृत शीर्षक वाली छवि चरण 2 बुलेट 3
    3
    आप एक साथ हैं! एल 4 डीडी की कुंजी टीम खेलने है एक साथ चलें, एक साथ शूट करें और वस्तुओं को साझा करें यदि आप जाने का फैसला करते हैं "रेम्बो में" लाश या धूम्रपान करने वाला या हंटर के खिलाफ, वे आपको मिल जाएंगे और आपको जल्दी से समाप्त कर देंगे
  • 4
    शरीर को सामरिक तरीके से शरीर में प्रयोग करें। यदि आप एक आपरेशन शुल्क जब आप हथियार पुनः लोड कर रहे हैं, इसे वापस धक्का और वापस। फिर आग खोलें
  • 5
    ठीक से सीढ़ी हुई जब आप झोले के झुंडों (यदि आपके पास मोलोटोव या पाइप बम नहीं है) का सामना करते हैं और दुश्मनों पर शूटिंग करते हैं तो क्राउच। यदि आप गुस्से में हैं तो आप उन दुश्मनों को आसानी से शूट करने की अनुमति देंगे और आप अधिक सटीकता (भी हटना कम कर देंगे)।
  • 6
    शांति से शुरू करो और धीरे धीरे कठिनाइयों में वृद्धि। यदि आप वाल्व गेम में अनुभवहीन हैं, तो फेशियल के साथ शुरू करें यदि आप वाम 4 मृत के लिए नए हैं, सामान्य से शुरू करें सामान्य मोड में कुछ गेम के बाद, उन्नत तक जाएं और थोड़ी देर के लिए उस मोड में खेलें। तब जब आप तैयार हों, विशेषज्ञ पर जाएं जल्दी में मत बनो: अपना समय लेने के लिए खेल में मास्टर करें!
  • 7
    आप हमेशा गार्ड पर हैं याद रखें, लाश की भीड़ और विशेष संक्रमित किसी भी समय आप पर हमला कर सकते हैं, इसलिए तैयार रहें।
  • टिप्स

    • क्षेत्रों को साफ करने के लिए मोर्डों और पाइप बम के लिए मोलोटोव का उपयोग करें।
    • जब एक मुस्कराहट आपको पकड़ लेता है, तो आपके पास उसे शूट करने के लिए कुछ सेकंड्स होते हैं अगर आप उसे मार नहीं सकते, तो वह आपको उसे खींच देगा।
    • जब आप एक टैंक से लड़ते हैं, तब तक उसके चारों ओर घूमने की कोशिश करो जब तक कि आप उसे गोली मार न देते, जब तक कि आप उसे मारते नहीं।
    • यदि आप जानते हैं कि एक गिरोह आ रहा है और आपके पास पाइप बम, USALE है। चूंकि संक्रमित 6 वर्षीय बच्चे की बुद्धिमत्ता है, इसलिए वे सभी चीज़ों का पीछा करते हैं जो पाइप बम की तरह चमकते हैं और शोर करते हैं। यदि आपके पास कुछ बारूद हैं तो यह ज़ोंबी के झुंड को खत्म करने का एक बहुत प्रभावी तरीका है
    • जब आप चुड़ैल के पास जाते हैं तो याद रखें कि भौतिक संपर्क ट्रिगर होगा: यदि आप देखते हैं कि यह उठना या गुर्राना शुरू होता है, तो वापस जाओ! उसे अकेला छोड़ दें और इसे दूर करने के लिए एक और रास्ता तलाशें - अगर कोई अन्य तरीके नहीं हैं, उसे मार डालें
    • यदि आपको अलग करना है, तो हमेशा जोड़े में जाना है। अगर किसी व्यक्ति को किसी विशेष संयोग से हमला किया जाता है, तो उसकी मदद करने के लिए एक और टीममेट तैयार होगा।
    • अधिकांश अभियान फाइनल में, बचाव का समय आने तक आपको विरोध करना होगा। जब वे आते हैं, तो उनके लिए रुको। जिस स्थान पर आप हैं, वह संक्रमित द्वारा कवर किया जाएगा, आप उन सभी को रोक नहीं सकते और उन्हें मार सकते हैं।
    • हमेशा हथियार लोड रखो! यदि आप फिर से लोड होने पर हमला किया जाता है, तो आप दुश्मन को पीछे हट सकते हैं और फिर से लोड हो सकते हैं। निकट युद्ध में लड़ते समय आपका हथियार भी रिचार्ज किया जाएगा!
    • न्यूनतम सुरक्षा रखने के लिए, जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं या बाहर निकलते हैं, तब हमेशा दरवाजे बंद करें। हालांकि सावधान रहें: संक्रमित आसानी से उन्हें तोड़ सकते हैं, इसलिए उन्हें दरवाज़े में छेद शुरू करना शुरू कर दें।
    • मेडपैक बर्बाद मत करो! स्क्रीन का उपयोग करें और लाइफ 25% से कम हो जाने पर, या जब आप एक अभियान शुरू करना चाहते हैं और आपके पास बहुत कम जीवन है तो उनका उपयोग करें।
    • यदि संभव हो, तो अपने टीम के सदस्यों को बताएं कि आप क्या कर रहे हैं या यदि गेम में शामिल वॉइस चैट का उपयोग करके आप धूम्रपान / हंटर / बुमेर / ऑर्ड द्वारा हमला कर रहे हैं। ज्यादातर स्थितियों में चैट में लिखने की तुलना में यह तेज है
    • ग्रेनेड और चिकित्सा उपचार के लिए कहीं भी खोजें, लेकिन अपनी टीम से बहुत दूर किए बिना।
    • यदि एक धूम्रपान करने वाला आसपास है, तो आम संक्रमित से घिरा हुआ हो। जीभ खींचते रहेंगे, लेकिन संक्रमित आपको धूम्रपान करने वालों को उसे खींचने से रोक देगा संक्रमित इन्फ़्लिक्टस को नुकसान पहुंचाते हुए आप धूम्रपान करने वालों के मुकाबले कम हैं। यह तकनीक विशेष रूप से आसान मोड में उपयोगी है

    चेतावनी

    • विशेषज्ञ कठिनाई में, चुड़ैल उसको मारता है जो उसे एक झटके में भड़काती है!
    • अगर कोई बुमेर किसी पर थूकता है, हथियार पुनः लोड करें और तैयार हो जाओ, क्योंकि तूफान आता है
    • धूम्रपान करने वालों की भाषा आम तौर पर उन्हें आपको खींचती है - यदि कोई बाधा इसे रोकती है, तो यह आपको मौत के साथ गड़बड़ी शुरू कर देगी और आपको अवरुद्ध कर देगी, जिससे आप पर हमला करने के लिए अन्य संक्रमित हो सकते हैं।
    • बुमेर की उल्टी संक्रमित जाग जाएगी और आपको अपना लक्ष्य बना देगा। उन्हें मारना और उन्हें मारने से पहले दूर जाना याद रखें, ताकि उल्टी और पित्त के साथ कवर न करें।
    • टैंक कंक्रीट ब्लॉकों को लॉन्च कर सकते हैं, जो आपको चारों ओर भेज सकते हैं - हमेशा जांचें कि टैंक क्या कर रही है।
    • भीड़ बहुत खतरनाक है: सुनिश्चित करें कि आप कभी भी घिरे नहीं हुए। यदि यह आपके साथ होता है, तो याद रखें कि हाथापाई हमला बहुत उपयोगी है।
    • धूम्रपान करनेवाले आपको लंबी दूरी से पकड़ सकते हैं और जैसे ही वे तुम्हें लेते हैं, जैसे ही आप पर हमला करेंगे सुनिश्चित करें कि आप अपने कैप्चर किए गए साथी को तुरंत छोड़ दें।
    • हंटर बहुत जल्दी से अपना जीवन ले सकता है हंटर को जितनी जल्दी हो सके अपने टीम के सदस्यों से बाहर खींचें, या जब वे छलांग लगते हैं तो उन्हें मारो। माना जाता है कि इसके विपरीत, यह हंटर द्वारा हमला करने वाले किसी साथी को मुक्त करने के लिए आग्नेयास्त्रों की तुलना में मेला से ज्यादा तेज है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com