कैसे स्थापित करें FOSE

FOSE, जिसे `फॉलआउट स्क्रिप्ट एक्सटेंडर` के नाम से भी जाना जाता है, विंडोज़ के लिए फॉलआउट 3 के संस्करण के लिए बनाया गया एक तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन है नतीजा स्क्रिप्ट विस्तारक खिलाड़ियों को फॉलआउट 3 मोड बनाने और संपादित करने की अनुमति देता है जो गेम यांत्रिकी को बदल सकते हैं और ऐसी सुविधाओं को बदल सकते हैं जो वीडियो गेम के मूल संस्करण में शामिल नहीं किए गए थे। FOSE का उपयोग किसी भी कंप्यूटर पर किया जा सकता है जो फॉलआउट 3 की स्थापना का समर्थन करता है, इसकी स्थापना प्रक्रिया बहुत सरल है

सामग्री

कदम

1
डाउनलोड फॉलआउट स्क्रिप्ट विस्तारक आप SilverLock वेबसाइट से FOSE का नवीनतम संस्करण डाउनलोड कर सकते हैं (https://fose.silverlock.org/)। सॉफ्टवेयर के नवीनतम संस्करण को डाउनलोड करने के लिए बस `वर्तमान स्थिर संस्करण` अनुभाग में लिंक का चयन करें
  • अपने कंप्यूटर पर FOSE डाउनलोड करने के लिए लिंक का चयन करें, फिर प्रक्रिया समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें।
  • 2
    डाउनलोड की गई फ़ाइल खोजें। आम तौर पर FOSE स्थापना फ़ाइल को डाउनलोड फ़ोल्डर में सहेजा जाएगा। वैकल्पिक रूप से आपको यह फ़ोल्डर में डाउनलोड करने के लिए डिफ़ॉल्ट फ़ोल्डर के रूप में दिखाई देगा।
  • 3
    स्थापना फ़ाइलों को निकालें नतीजा स्क्रिप्ट विस्तारक संकुचित प्रारूप में ज़िप संग्रह के रूप में डाउनलोड किया गया है। सही माउस बटन के साथ प्रश्न में फाइल का चयन करें, फिर प्रकट होने वाले संदर्भ मेनू से `निकालें इन` विकल्प चुनें। इस तरह संग्रह सामग्री को एक नए फ़ोल्डर में निकाला जाएगा।
  • 4



    FOSE फ़ोल्डर को अभी निकाले गए पर पहुंचें, फिर इसमें मौजूद सभी सामग्री का चयन करें ऐसा करने के लिए `Ctrl + A` कुंजी संयोजन का उपयोग करें, फिर सही माउस बटन को दबाएं, जबकि सूचक चयनित फाइलों पर है और प्रतीत होता है कि संदर्भ मेनू से `प्रतिलिपि` विकल्प का चयन करें।
  • 5
    कंप्यूटर पर फ़ोल्डर तक पहुंचें, जहां नतीजे 3 स्थापना रहती है। डेस्कटॉप पर `कंप्यूटर` आइकन का चयन करें, फिर `सी` डिस्क पर `प्रोग्राम` फ़ोल्डर का चयन करें। Bethesda Softworks फ़ोल्डर में प्रवेश करें, इसके अंदर आपको फ़ोल्डर `नतीजा 3` (पूरा पथ निम्न सी है: प्रोग्राम फ़ाइलें बेथेस्डा सॉफ़्टवर्क्स फ़ॉलआउट 3 ) मिलेगा।
  • 6
    फ़ॉलआउट 3 स्थापना फ़ोल्डर में FOSE फ़ोल्डर की सामग्री पेस्ट करें। ऐसा करने के लिए सही माउस बटन के साथ फ़ोल्डर का एक खाली क्षेत्र चुनें और दिखाई देने वाले संदर्भ मेनू से `पेस्ट` विकल्प चुनें।
  • 7
    फॉलआउट 3 प्रारंभ करें माउस के डबल क्लिक के साथ डेस्कटॉप पर लिंक आइकन चुनें। वैकल्पिक रूप से, इसे `प्रारंभ` मेनू के `प्रोग्राम` अनुभाग से चुनें FOSE फ़ोल्डर को गेम इंस्टॉलेशन फ़ोल्डर में कॉपी करने के बाद, आप फॉलआउट स्क्रिप्ट एक्सटेंडर या FOSE को स्थापित करने से पहले डाउनलोड किए गए किसी भी मॉड का उपयोग करने में सक्षम होना चाहिए।
  • टिप्स

    • अपने कंप्यूटर पर तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन इंस्टॉल करते समय बहुत सावधान रहें, जैसे कि भरनेवाला या आधुनिक। इनमें से कुछ प्रोग्राम वायरस या मैलवेयर शामिल हो सकते हैं जो आपके सिस्टम को संक्रमित कर सकते हैं।
    • यद्यपि मोड्स दीर्घायु और जुआ खेलने का अनुभव बढ़ाने के लिए एक बढ़िया तरीका है, हालांकि उनकी स्थापना वीडियो गेम फ़ाइलों को खराब कर सकती है या आपके बचाव को बचा सकता है।
    • स्थापना के साथ आगे बढ़ने से पहले किसी भी तृतीय-पक्ष प्रोग्राम के एंटीवायरस स्कैन करें। इस तरह से आप अपने कंप्यूटर को किसी भी प्रकार की खतरे से उजागर न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com