एंड्रॉइड पर Google Play कैसे डाउनलोड करें

क्या आप अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर `Google Play` एप्लिकेशन का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना चाहते हैं? याद रखें कि Google रिलीज हर कुछ महीनों में अपडेट करता है, इसलिए यदि आप सामान्य तरीके से अपडेट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। हालांकि, अगर आप नए अपडेट्स को स्थापित करने में सक्षम होने में सबसे पहले होना चाहते हैं, तो यह व्यावहारिक गाइड है जो आपके लिए सही है।

कदम

शीर्षक वाला इमेज एंड्रॉइड पर Google Play डाउनलोड करें चरण 1
1
अपने एंड्रॉइड डिवाइस के `सेटिंग्स` तक पहुंचें `एप्लिकेशन` आइटम का चयन करें
  • शीर्षक वाला चित्र Android पर Google Play पर डाउनलोड करें चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि `अज्ञात स्रोत` चेकबॉक्स की जांच की गई है (एंड्रॉइड के आपके संस्करण के आधार पर आप `सेटिंग` में `सुरक्षा` के `डिवाइस व्यवस्थापक` अनुभाग में यह विकल्प पा सकते हैं) इस तरह आप `Google Play एपीके` को डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।
  • शीर्षक वाला चित्र Android पर Google Play डाउनलोड करें चरण 3
    3



    एक सत्यापन करना पता करें कि Google Play का कौन सा संस्करण हाल ही में वितरित किया गया है उदाहरण के लिए, `4.2.3` संस्करण `4.1.6` संस्करण से अधिक हालिया है।
  • शीर्षक वाला चित्र Android पर Google Play डाउनलोड करें चरण 4
    4
    `Google Play एपीके` स्थापना फ़ाइल को डाउनलोड करने के लिए लिंक ढूंढने के लिए Google का उपयोग करें। एपीके `एंड्रॉइड पैकेज` का अर्थ है, और यह एक एंड्रॉइड डिवाइस पर सॉफ़्टवेयर वितरित करने के लिए उपयोग किया जाने वाला फ़ाइल स्वरूप है। 4shared वेब से सॉफ्टवेयर डाउनलोड करने के लिए एक बहुत लोकप्रिय स्रोत है। फ़ाइल डाउनलोड करें।
  • शीर्षक वाला इमेज एंड्रॉइड पर Google Play डाउनलोड करें चरण 5
    5
    फ़ाइल को खोलें जिसे आपने अभी डाउनलोड किया है और निर्देशों का पालन करें जो प्रोग्राम की स्थापना के साथ आगे बढ़ने के लिए स्क्रीन पर दिखाई देंगे। बस `ओके` बटन दबाएं और फिर `इंस्टॉल` आइटम का चयन करें।
  • शीर्षक वाला चित्र Android पर Google Play डाउनलोड करें चरण 6
    6
    जैसे ही स्थापना की प्रक्रिया पूरी हो जाती है, `फिनिश` दबाएं अब आप अपने नए `Google Play` का उपयोग करने में सक्षम हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com