Android पर Flappy बर्ड को कैसे इंस्टॉल करें

फ्लैपी बर्ड क्षण के सबसे लोकप्रिय खेलों में से एक है। हालांकि, बहुत आलोचना प्राप्त करने के बाद, इसके निर्माता, डॉन गुयेन ने हाल ही में इसे बाजार से वापस ले लिया है। यदि आपके पास पहले से यह एप्लिकेशन है, तो चिंता न करें: एक बार इंस्टॉल होने पर, इसे हटाया नहीं जाएगा। लेकिन अगर आपके पास यह अभी तक नहीं है और आप इसे अपने डिवाइस में इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो हम आपको इस आलेख के साथ आपको सिखाएंगे कि यह कैसे करना है।

कदम

विधि 1

सीधे एपीके स्थापित करें
एंड्रॉइड के चरण 1 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
1
एपीके की स्थापना सक्षम करें एपीके अंग्रेजी शब्दों के लिए एक संक्षिप्त शब्द है। एप्लिकेशन पैकेज फ़ाइल - वह स्वरूप है जिसका उपयोग आपके एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर सॉफ़्टवेयर स्थापित करने के लिए किया जाता है। डिफ़ॉल्ट रूप से, अज्ञात स्रोतों से एपीके स्थापित नहीं किया जा सकता है स्थापना को सक्षम करने के लिए, पर जाएं "सुरक्षा" और कॉल बॉक्स को चेक करें "अज्ञात स्रोत"
  • एंड्रॉइड के चरण 2 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    एपीके फ़ाइल डाउनलोड करें एक बार स्थापना को सक्षम करने के बाद, आप सीधे अपने एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर एपीके फ़ाइल डाउनलोड कर सकते हैं। पर क्लिक करें https://drive.google.com/file/d/0B-NRGC8aKn4-SlpvLXRqMDkwTEU/edit?usp=sharing ऐसा करने के लिए
  • आप भी खोज सकते हैं "Flappy बर्ड एपीके" और इसे डाउनलोड करने के लिए परिणामों में से एक का प्रयास करें। आप या तो इसे सीधे Android पर डाउनलोड कर सकते हैं या इसे अपने पीसी से डाउनलोड कर सकते हैं और फिर उसे ब्लूटूथ या यूएसबी स्टिक का उपयोग करके अपने फोन पर स्थानांतरित कर सकते हैं।
    एंड्रॉइड स्टेप 2 बुलेट 1 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें
  • एंड्रॉइड के चरण 3 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें
    3
    एपीके फ़ाइल खोजें। अपने एंड्रॉइड के फ़ाइल प्रबंधक खोलें और फ़ाइल ढूंढें। यदि आपने सीधे अपने फोन पर आवेदन डाउनलोड किया है, तो आप इसे अनुभाग में पाएंगे "डाउनलोड"। यदि आप इसे अपने पीसी से डाउनलोड करते हैं, तो आपको यह पता चल जाएगा कि आपने इसे कहाँ रखा था।
  • एंड्रॉइड के चरण 4 पर फ्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज



    4
    एपीके फ़ाइल को स्थापित करें। एक बार जब आप इसे मिल जाए, तो बस इसे चुनें। अब आप अपने Android पर Flappy बर्ड के साथ खेल सकते हैं!
  • विधि 2

    एक क्लोन स्थापित करें
    एंड्रॉइड पर फ्लापी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज। चरण 5
    1
    Google Play Store खोलें यहां तक ​​कि अगर निर्माता ने Flappy बर्ड डाउनलोड करने की संभावना को हटा दिया है, तो कई क्लोन उपलब्ध हैं जो आपको Play Store में मिल सकते हैं। एक उदाहरण अनाड़ी बर्ड है
  • एंड्रॉइड के चरण 6 पर फ़्लैपी बर्ड प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    फाइल को स्थापित करें क्लोन मिल जाने के बाद, आप एप्लिकेशन खोल सकते हैं और इसे एंड्रॉइड पर इंस्टॉल कर सकते हैं।
  • एंड्रॉइड पर 7 फ्रेच बर्ड पर शीर्षक वाला इमेज
    3
    खेल शुरू करो क्लोन को स्थापित करने के बाद, पर क्लिक करें "खुला"। अब आप खेल सकते हैं!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com