नि: शुल्क के लिए सशुल्क ऐप डाउनलोड कैसे करें

एप्पल ऐप स्टोर में उपलब्ध सशुल्क एप्लिकेशन और Google Play Store को अपने आईओएस डिवाइस को जेलब्रेक करके या Play Store के बाहर स्रोतों का उपयोग करके मुफ्त में डाउनलोड और स्थापित किया जा सकता है, जहां आप एपीके फाइल डाउनलोड कर सकते हैं एक एंड्रॉइड डिवाइस का आगे बढ़ने के तरीके जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

कदम

विधि 1

आईओएस डिवाइस
निशुल्क स्लोग 1 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
URL का उपयोग करके Redsn0w वेबसाइट तक पहुंचें "https://redsn0w.us/2013/10/the-ultimate-jailbreak-wizard.html" और विज़ार्ड में दिए गए निर्देशों का पालन करें। इस वेबसाइट की भूमिका आपको अपने आईओएस डिवाइस को सुरक्षित रूप से और सबसे कम जोखिम पर जेलबोड करने के लिए सही सॉफ़्टवेयर ढूंढने में सहायता करने है।
  • निशुल्क स्लोग 2 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    2
    उस वेब पेज पर ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करें जो आपके पास आईओएस डिवाइस और उसके टेम्पलेट को चुनने के लिए दिखाई देता है।
  • निःशुल्क शीर्षक के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक स्टेप 3
    3
    इस समय, अपने डिवाइस पर आईओएस संस्करण स्थापित करें चुनें। आप आइटम को चुनकर, सेटिंग्स ऐप को शुरू करके इस जानकारी पर वापस जा सकते हैं "सामान्य" और विकल्प का चयन "जानकारी" (यह कदम आईफ़ोन, आईपैड और आइपॉड टच के लिए वैध है)।
  • निशुल्क स्कीम के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    4
    ड्रॉप-डाउन मेनू का उपयोग करके अपने कंप्यूटर का ऑपरेटिंग सिस्टम चुनें "मंच", तब बटन दबाएं "अपने iDevice की जांच करें"। यह आपको आपके आईओएस डिवाइस को जेल तोड़ने के लिए उपयोग करने वाले सॉफ़्टवेयर का नाम देगा।
  • निशुल्क स्लिप 5 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    5
    पिछले चरण में आपको संकेतित प्रोग्राम की आधिकारिक वेबसाइट तक पहुंचें। वैकल्पिक रूप से, आप सही सॉफ्टवेयर उपकरण डाउनलोड करने के लिए Redsn0w वेबसाइट डाउनलोड पेज का उपयोग कर सकते हैं। यूआरएल इस प्रकार है: "https://redsn0w.us/2010/03/download-direct-links-jailbreak-guides.html"।
  • नि: शुल्क भुगतान के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक से छवि चरण 6
    6
    चयनित कंप्यूटर को अपने कंप्यूटर पर सीधे डाउनलोड करने का विकल्प चुनें। आईओएस उपकरणों को तोड़ने के लिए कुछ औजार इस्तेमाल करने के लिए किसी भी स्थापना की आवश्यकता नहीं है।
  • नि: शुल्क डाउनलोड के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक 7
    7
    सॉफ़्टवेयर स्थापना फ़ाइल को डाउनलोड करें।
  • शीर्षक के लिए छवि मुफ्त के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें चरण 8
    8
    निर्देशों का पालन करें जो आपके कंप्यूटर पर प्रोग्राम चलाने या स्थापित करने के लिए स्क्रीन पर दिखाई देते हैं।
  • नि: शुल्क स्टेप 9 के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    9
    अपने आईओएस डिवाइस का बैक अप लें iCloud या iTunes का उपयोग करना यह कदम डिवाइस पर व्यक्तिगत डेटा खोने के जोखिम को कम करने के लिए है, अगर इसे जेलब्रेकिंग प्रक्रिया के दौरान बहाल किया गया हो।
  • निशुल्क स्कीम के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक 10
    10
    आईओएस डिवाइस को आपूर्ति की गई यूएसबी केबल का उपयोग करके कंप्यूटर से कनेक्ट करें
  • शीर्षक के लिए छवि निशुल्क भुगतान के लिए भुगतान किए गए ऐप्स चरण 11
    11
    भागने सॉफ्टवेयर शुरू करें, फिर बटन दबाएं "प्रारंभ" या "जेल तोड़ो"।
  • निःशुल्क स्टेप 12 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    12
    आईओएस डिवाइस को जेल तोड़ने के लिए स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें। इस प्रक्रिया को करने वाले सभी प्रकार के कार्यक्रमों को जेलब्रेकिंग प्रक्रिया के माध्यम से स्वचालित रूप से मार्गदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
  • निशुल्क स्टेप 13 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    13
    जब भागने की प्रक्रिया पूरी हो गई है, कंप्यूटर से आईओएस डिवाइस को अनप्लग करें। Cydia एप्लिकेशन आइकन अब उपकरण होम पर दिखाई देगा। Cydia एक ऐसा प्रोग्राम है जो उपकरण के लिए उपलब्ध सभी ऐप्स की स्थापना की अनुमति देता है जिस पर भागने की प्रक्रिया होती थी, जिसमें सामान्यतः भुगतान किया जाता था।
  • शीर्षक के लिए छवि निशुल्क भुगतान के लिए भुगतान किए गए ऐप्स 14
    14
    Cydia ऐप को प्रारंभ करें और विकल्प चुनें "प्रबंधित"।
  • निशुल्क स्टेप 15 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    15
    आइटम को चुनें "सूत्रों का कहना है", तब बटन दबाएं "संपादित करें"।
  • निःशुल्क शीर्षक के लिए भुगतान किया गया सशुल्क एप्लिकेशन चरण 16
    16
    बटन दबाएं "जोड़ना", फिर उस रिपोजिटरी का यूआरएल टाइप करें, जिस से आप उस ऐप को डाउनलोड करना चाहते हैं जिसे आप इंस्टॉल करना चाहते हैं। Cydia के माध्यम से स्थापना के लिए उपलब्ध एप्लिकेशन को रिपॉजिटरी में व्यवस्थित किया गया है। यहां अभिलेखागारों की एक छोटी सूची दी गई है जिसमें बड़ी संख्या में कार्यक्रम शामिल हैं: ऐपकैक्स (साइडिया। आयफोनकैक.कॉम), पापी आईफ़ोन (पापीप्पीफोन) और एक्स सेलिज़ (cydia.xsellize.com)।
  • निशुल्क छवि के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें चरण 17



    17
    उत्तराधिकार में बटन दबाएं "स्रोत जोड़ें" और पिछले स्क्रीन पर वापस जाने के लिए।
  • निःशुल्क स्टेप 18 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड शीर्षक वाला चित्र
    18
    जो स्रोत आपने अभी जोड़ा है उसे चुनें, फिर बटन दबाएं "स्थापित"।
  • निशुल्क स्टेप 1 के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक
    19
    आइटम को चुनें "की पुष्टि करें"। चयनित स्रोत डिवाइस पर इंस्टॉल किया जाएगा और प्रक्रिया के अंत में सीधे होम पर दिखाई देगा।
  • निशुल्क स्टेफ 20 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    20
    उस रिपॉजिटरी तक पहुंचें जो आपने अभी स्थापित किया है और फिर उन ऐप्स की खोज करें जिन्हें आप इंस्टॉल करना चाहते हैं। वैकल्पिक रूप से, मुफ्त में उपलब्ध उन लोगों की सूची ब्राउज़ करें, जो आम तौर पर भुगतान किए जाते हैं।
  • नि: शुल्क डाउनलोड के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक स्टेप्स 21
    21
    उस एप्लिकेशन को टैप करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, फिर बटन दबाएं "स्थापित"। चयनित ऐप डिवाइस पर स्वचालित रूप से स्थापित हो जाएगा और, जब पूरा हो जाए तो सीधे होम पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  • विधि 2

    एंड्रॉइड डिवाइस
    छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क भुगतान के लिए भुगतान किए गए एप्लिकेशन डाउनलोड करें चरण 22
    1
    बटन दबाएं "मेन्यू" डिवाइस का चयन करें, फिर आइटम चुनें "सेटिंग"।
  • निःशुल्क स्टेप 23 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    आवाज़ को स्पर्श करें "सुरक्षा", तब चेक बटन का चयन करें "अज्ञात स्रोत"। यह सुविधा आपको Google Play Store के बाहर के स्रोतों से डाउनलोड किए गए एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने की अनुमति देती है।
  • निःशुल्क स्टेप 24 के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक
    3
    जिस वेबसाइट पर आप डाउनलोड करना चाहते हैं वह एपीके फ़ाइल उपलब्ध है। एपीके फाइलें Google Play Store से पूरी तरह से स्वतंत्र तरीके से वेब पर वितरित की जाती हैं और यह ऑनलाइन अभिलेखागार या सीधे कंपनी या डेवलपर की वेबसाइट पर उपलब्ध है जिसने आवेदन बनाया है। यहां ऑनलाइन अभिलेखागार की एक छोटी सूची दी गई है जहां एपीके फाइलें पाई जा सकती हैं: एपीके शुद्ध (https://apkpure.com/app) और एप्लिकेशन एपीके (https://appsapk.com)।
  • निःशुल्क शीर्षक के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक 25
    4
    विकल्प चुनें जो आपको चयनित एपीके फ़ाइल सीधे अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर डाउनलोड करने की अनुमति देता है। चुना फ़ाइल फ़ोल्डर के अंदर सहेजा जाएगा "डाउनलोड"।
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क भुगतान के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें चरण 26
    5
    फ़ोल्डर खोलें "डाउनलोड" आपके एंड्रॉइड डिवाइस का और आपके द्वारा डाउनलोड की गई एपीके फ़ाइल का चयन करें।
  • निशुल्क स्टेप 27 के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
    6
    उत्तराधिकार में बटन दबाएं "स्थापित करें" और "हां" आवेदन को स्थापित करने की इच्छा की पुष्टि करने के लिए स्थापना प्रक्रिया के अंत में, ऐप आइकन पैनल में प्रदर्शित किया जाएगा "आवेदन"।
  • विधि 3

    समस्या निवारण
    निशुल्क स्टेप 28 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला छवि
    1
    यदि कंप्यूटर या सॉफ़्टवेयर जिसे आप जेल तोड़ने के लिए चुना है तो आईओएस डिवाइस का पता लगा सकता है, तो किसी अन्य यूएसबी केबल या दूसरे कनेक्शन पोर्ट का उपयोग करने का प्रयास करें। इस चरण का उपयोग एक खराब इलेक्ट्रॉनिक घटक से संबंधित समस्याओं की पहचान करने के लिए किया जाता है।
  • छवि शीर्षक के लिए नि: शुल्क भुगतान के लिए सशुल्क एप्लिकेशन डाउनलोड करें चरण 2 9
    2
    यदि आपको जेलब्रेकिंग या एपीके फ़ाइल स्थापित करने में परेशानी हो रही है, तो आईओएस डिवाइस, एंड्रॉइड डिवाइस या कंप्यूटर ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा आवश्यक सभी अपडेट इंस्टॉल करें। इस तरह, आप यह सुनिश्चित कर लेंगे कि कोई भी सॉफ्टवेयर असंगति समस्या नहीं होगी
  • निःशुल्क स्टेप 30 के लिए पेड ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    अगर एक त्रुटि जेबब्रेक प्रक्रिया के दौरान उत्पन्न होती है या एपीके फ़ाइल को स्थापित करते हैं, तो कंप्यूटर और मोबाइल डिवाइस दोनों को दोबारा शुरू करने का प्रयास करें। इस तरह से सभी शामिल सिस्टम कनेक्टिविटी समस्याओं को हल करके बहाल किया जाएगा।
  • नि: शुल्क डाउनलोड के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक 31
    4
    अगर आईओएस डिवाइस जेलब्रेकिंग के बाद खराब हो रहा है, तो मूल सॉफ्टवेयर को पुनर्स्थापित कर लें। यह कारखाना सेटिंग्स को ऐप्पल द्वारा प्रदान की गई वारंटी के साथ बहाल करेगा, और डिवाइस नए रूप में दिखाई देगा।
  • नि: शुल्क डाउनलोड के लिए पेड एप्स डाउनलोड करें शीर्षक पृष्ठ 32
    5
    अपने Android डिवाइस को पुनर्स्थापित करें, अगर कोई एपीके फ़ाइल स्थापित करने के बाद यह व्यर्थ था कुछ एपीके फ़ाइलों की स्थापना Google Play Store द्वारा समर्थित नहीं है, इसलिए यह आपके एंड्रॉइड डिवाइस मॉडल पर ठीक से या कुशलता से काम नहीं कर सकती है।
  • चेतावनी

    • केवल सुरक्षित और विश्वसनीय वेबसाइटों से ही एंड्रॉइड एपीके फ़ाइलों को डाउनलोड करें इस प्रारूप में कुछ फ़ाइलों में वास्तव में मैलवेयर और वायरस होते हैं, जो व्यक्तिगत डेटा की सुरक्षा का समझौता कर सकते हैं। Google Play Store के अलावा अन्य स्रोतों से एप्लिकेशन और प्रोग्राम डाउनलोड करते समय सामान्य ज्ञान का उपयोग करें
    • अपने जोखिम पर कोई भी आईओएस डिवाइस जेल तोड़ें - याद रखें कि एप्पल डिवाइस या कंप्यूटर पर इस प्रकार की प्रक्रिया के कारण होने वाले किसी भी संभावित नुकसान के लिए ज़िम्मेदार नहीं होगा। ऐप्पल अपने उपकरणों की जेल तोड़ने के लिए सार्वजनिक तौर पर तैनात किया गया है, और तब तत्काल उपकरण के वारंटी को अमान्य कर देगा, जब इसे जेलब्रेक के अधीन किया गया था।
    • सावधान रहें क्योंकि अधिकांश राज्यों में मुफ्त में भुगतान किए गए ऐप्स डाउनलोड करना अवैध है। अपने जोखिम पर विशेष रूप से करो - याद रखें कि आपको कानून में पकड़े जाने पर आपको कानूनी परिणाम भुगतना पड़ सकता है या आपको आर्थिक जुर्माना देना पड़ सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com