यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूरी फिल्म डाउनलोड कैसे करें

क्या यूट्यूब में पूरी फिल्म ढूंढने और हर 15 मिनट में वीडियो बदलने की ज़रूरत नहीं थी? यूट्यूब डाउनलोडर और वीडियो को जोड़ने के लिए एक प्रोग्राम के साथ, आप उन सभी क्लिप को एक फिल्म में बदल सकते हैं! कैसे जानने के लिए इस गाइड का पालन करें

सामग्री

कदम

यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक वाला इमेज
1
यूट्यूब डाउनलोडर वेबसाइट खोलें या एक लोकप्रिय सॉफ्टवेयर डाउनलोड साइट पर जाएं। अपने कंप्यूटर के लिए नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें स्थापना फ़ाइल छोटा है, और आपको डाउनलोड करने में कुछ मिनट लग सकते हैं। प्रो संस्करण खरीदना संभव है, लेकिन कई उपयोगकर्ता मुफ्त संस्करण से संतुष्ट हैं।
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    कार्यक्रम को स्थापित करें। स्थापना के दौरान, प्रोग्राम कई टूलबार और विज्ञापन कार्यक्रमों को स्थापित करने का प्रयास करेगा। सभी अतिरिक्त अक्षम करने के लिए सावधान रहें, क्योंकि स्थापना के बाद उन्हें निकालना कठिन हो सकता है।
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    वे वीडियो खोजें जो आप YouTube में चाहते हैं अपने ब्राउज़र के पता बार से URL कॉपी करें। यूट्यूब डाउनलोडर खोलें और डाउनलोड टैब का चयन करें। उपरोक्त क्षेत्र में लिंक कॉपी और पेस्ट करें ड्रॉप डाउन मेनू से वीडियो की गुणवत्ता का चयन करें, और उस कंप्यूटर पर एक स्थान सेट करें जहां आप वीडियो फ़ाइल को सहेजना चाहते हैं। एक बार किया, बड़े डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  • उन सभी वीडियो के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं जिन्हें आप डाउनलोड करना चाहते हैं।
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4



    एक निशुल्क वीडियो युनिफ़ायर ढूंढें कई मुफ्त डाउनलोड प्रोग्राम हैं जो आपको कई फिल्म फ़ाइलों को एक साथ संयोजित करने की अनुमति देते हैं। यह विशेष रूप से उपयोगी है यदि यूट्यूब से डाउनलोड की गई फिल्म कई हिस्सों में है ऑनलाइन के लिए खोजें "वीडियो मर्ज करें" और समीक्षा पढ़ें जब तक आप अपने लिए सही सॉफ़्टवेयर नहीं पाते।
  • कई मुफ्त सॉफ्टवेयर डाउनलोड आपके ब्राउज़र में टूलबार स्थापित करने का प्रयास करेंगे। हमेशा सेटअप प्रक्रिया के दौरान क्या स्थापित किया गया है, यह ध्यान से जांचें।
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    वीडियो कनवर्टर में सभी वीडियो अपलोड करें सही क्रम में उन्हें अपलोड करने के लिए सावधान रहें
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    रूपांतरण शुरू होता है यदि आप आईफोन या आईपैड के साथ फिल्म देखने की योजना बनाते हैं, तो इसे एमपी 4 प्रारूप में परिवर्तित करना याद रखें। यह सुनिश्चित करेगा कि इसे वांछित डिवाइस के साथ खेला जा सकता है।
  • यूट्यूब डाउनलोडर के साथ यूट्यूब से पूर्ण मूवी डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    वीडियो को आज़माएं एक बार विलय की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए अपने कंप्यूटर पर प्रयास करें कि सब कुछ सही क्रम में किया गया है मूल हटाने से पहले इसे करें, अगर आपको फ़ाइलों को फिर से कनवर्ट करना होगा
  • टिप्स

    • अगर वीडियो इसे iTunes में जोड़ने पर प्रकट नहीं होता है, तो खोज बॉक्स में इसके लिए खोज करने का प्रयास करें (आपको वीडियो अनुभाग में होना चाहिए)। अगर आपको अभी भी वह नहीं मिला है, तो इसे फिर से जोड़ने का प्रयास करें
    • मुख्य YouTube डाउनलोडर विंडो को बंद न करें, क्योंकि यह अन्य सभी को बंद कर देगा और डाउनलोड बाधित होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com