टीम किले 2 कैसे खेलें

टीम किले 2, जो अब मुफ्त में उपलब्ध है, को एक मजेदार और मनोरंजक गेम कहा जाता है यदि आप उन लोगों में से एक हैं जो सिर्फ खेलना शुरू कर चुके हैं और आप नहीं जानते कि कहां से शुरू हो, चिंता न करें! यह आलेख खेल की मूल बातें और सभी को जानने की जरूरत है।

सामग्री

कदम

चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 1
1
ट्यूटोरियल मोड में पहले खेलें! इसे ढूंढने के लिए, मुख्य होम पेज के निचले हिस्से को देखो और उस पर एक स्नातक टोपी के साथ एक नुकीले गेंद की तलाश करें। आप चार पाठों का पालन करेंगे जो एक ऑनलाइन मैच का सारांश देंगे।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 2
    2
    गुणवत्ता वाले कंप्यूटर पर चलाएं खेल के लिए सहनीय होने के लिए आपको कम से कम 30-40 एफपीएस के स्थिर फ्रेम दर की आवश्यकता होगी। इस कारण से, सर्वर पर 24 से अधिक खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं टीम किले 2 इस प्रकार के अंतराल के साथ दिमाग में डिजाइन किया गया था। यदि आपका कंप्यूटर बहुत अच्छा है, तो आप 34-खिलाड़ी सर्वरों का समर्थन कर सकते हैं।
  • 3
    वीडियो सेटिंग्स ज़्यादा मत करो जब तक आप हाई-एंड कंप्यूटर का उपयोग नहीं कर रहे हैं, तो प्रदर्शन शायद ग्राफिक्स गुणवत्ता से अधिक उपयोगी होगा। निम्नलिखित सुझाव फ्रेम दर में वृद्धि की गारंटी देंगे।
  • सभी सेटिंग कम करें यदि अनुशंसित सेटिंग्स मध्यम हैं।
    चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 3 बुलेट 1
  • आपको लगता है कि यह ध्वनि की गुणवत्ता को कम करने के लिए उपयोगी होगा, लेकिन ध्वनियाँ हैं बहुत TF2 में महत्वपूर्ण!
    चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 3 बुलेट 2
  • एंटी-अलियासिंग अक्षम करें
    चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 3 बुलेट 3
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 4
    4
    स्तरों को जानने के लिए जानें जानें कि किस टीम में प्रारंभिक लाभ है अधिकांश नक्शे पर, BLUE के खिलाफ लाल बचाव
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण चरण 5
    5
    सभी वर्गों की ताकत और कमजोरियों को जानें पता करें कि किस वर्ग के सर्वश्रेष्ठ मानचित्र उपयुक्त हैं
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 6
    6
    टीम किले 2 एक टीम गेम है, इसलिए किमिकज़ रणनीति काम नहीं करती है। आप कॉल ऑफ ड्यूटी नहीं खेल रहे हैं, और आपको जीतने के लिए एक टीम के रूप में काम करना होगा। आपके लक्ष्य के अनुसार, आपको किसी क्षेत्र का बचाव करना होगा या उसे जीतना होगा।



  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 7
    7
    सूचित करें। यदि आपके पास माइक्रोफोन है, तो इसका उपयोग करें! जीतने के लिए शेष टीम के साथ संचार करना आवश्यक है, भले ही आप चैट में लिखते हों एक नक्शा और कक्षा योजना का विकास करना ताकि आप जानते हो कि प्रत्येक सदस्य कहां है और वह कहां है।
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 8
    8
    कुंजियों को कॉन्फ़िगर करें टीम किले 2 में एक कुंजी से संबंधित कई कार्य हैं, सभी अनुकूलन योग्य हैं। जिस तरह से आपको सबसे अच्छा लगता है, उसमें चाबियाँ ले जाएं। त्वरित सक्षम हथियार विनिमय जैसी सुविधाओं के साथ, आप कुंजीपटल को देखने की आवश्यकता नहीं है, तो आप लड़ाई के दिल में अधिक प्रभावी हो जाएगा
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले दो चरण 9
    9
    जीवित रहने! यह आसान खुद को दुश्मन की ओर चल रहा है और यादृच्छिक पर फायरिंग को मारने के लिए जारी रखने के लिए - लेकिन भूल नहीं है कि आप और अधिक अपनी टीम के लिए उपयोगी हो सकता है अगर आप जिंदा रहेगा। प्रत्येक टीम का एक डॉक्टर है जो अपने टीम के साथियों का इलाज कर सकता है। जब आपको चंगा करने की आवश्यकता होती है, तब उसकी मदद के लिए पूछें चिकित्सक भी अस्थायी रूप से आपके स्वास्थ्य को 150% तक बढ़ा सकते हैं!
  • चित्र शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण 10
    10
    अगर आपकी टीम में कोई डॉक्टर नहीं है, तो इसे स्वयं करें उसके बिना जीतना असंभव है खेल खेलने वाला डॉक्टर भी नक्शे को जानने का एक शानदार तरीका है। (प्रत्येक वर्ग के लिए एक ही सलाह का पालन करें। अगर आपकी टीम में किसी वर्ग का सदस्य नहीं है, तो करो!)
  • टीम किले 2 में एक अग्निछाया प्ले नाम वाली छवि चरण 10
    11
    लक्ष्यों को पूरा करें एक निश्चित वर्ग के साथ पूरा प्रत्येक लक्ष्य आपको अपनी पसंद के विशेष हथियार को अनलॉक करने के लिए इंगित करता है। एक मील का पत्थर तक पहुंचने के बाद, आप एक हथियार कमा सकते हैं। हथियार के साथ अभ्यास करें और सर्वोत्तम रणनीति खोजें। खेल में भी एक है "पुरस्कार प्रणाली", धन्यवाद जिससे आप टोपी और अन्य हथियार प्राप्त कर सकते हैं
  • छवि का शीर्षक: बेहतर होना चाहिए शूटिंग खेलों चरण 2
    12
    ताकत के रिश्तों को जानना सीखें केवल पेशेवर स्काउट्स हेवी को समाप्त कर सकते हैं एक अग्निछाया प्रोजेक्टाइल को प्रतिबिंबित कर सकता है, आसानी से सैनिकों और डेमोलिजर को नष्ट कर सकता है Snipers जासूसों के लिए आसान लक्ष्य हैं क्योंकि वे लक्ष्य के दौरान अभी भी रहते हैं और बहुत कुछ नहीं देख रहे हैं। (ये अन्य वर्गों को संतुलित करने के लिए तैयार किए गए वर्ग हैं, लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि कक्षा को समाप्त करने के लिए केवल एक ही तरीका है)
  • 13
    गेम यांत्रिकी को समझें
  • यादृच्छिक महत्वपूर्ण हिट का मौका अधिक है यदि आपने पिछले 5 सेकंड में अधिक नुकसान किया है।
    • अधिकांश हथियार अधिक दूरी पर अधिक नुकसान पहुंचाते हैं। कुछ हथियार दूरी से प्रभावित नहीं हैं, और अन्य अधिक दूरी पर और भी अधिक नुकसान पहुंचाते हैं। आलोचकों शॉट्स नुकसान की कमी से प्रभावित नहीं हैं (स्काउट scattergun से स्कोर करने के लिए एक महत्वपूर्ण गेंद किसी भी दूरी पर 18 क्षति सौदा होगा)।

    टिप्स

    • खेल को बहुत गंभीरता से लेने की कोशिश न करें दल की किले 2 समुदाय कॉल ऑफ ड्यूटी या हेलो से अधिक है आपकी टीम के कई सदस्य गंभीर रूप से नहीं खेल सकते हैं नाराज मत हो यह हंसमुख समुदाय टीएफ 2 अद्वितीय बनाता है।
    • आप कई बार मर जाएंगे, लेकिन इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेंगे अपनी गलतियों से जानें
    • आप के पीछे दुश्मनों को सुनना सुनिश्चित करने के लिए मात्रा को रखें! खासकर जासूस जो मृत घंटी का इस्तेमाल करते हैं
    • जब आप खेलना सीख रहे हैं, तो सबसे आसान वर्गों और मोडों में से एक चुनें। अपना पहला गेम एक जासूस के रूप में चलाया जा रहा है, आप अपूर्ण बना रहे हैं और खोए हुए महसूस कर रहे हैं। अनुशंसित कक्षाएं सैनिक, भारी या अभियंता हैं
    • यदि आपने कभी क्लास-आधारित टीम-आधारित शूटर नहीं खेला है, तो अपने खेल की शैली को अनुकूलित करने के लिए तैयार रहें।
    • यदि आप अधिक गंभीरता से खेलना पसंद करते हैं, तो यूजीसी और ईएसईए जैसे प्रतिस्पर्धी लीग आपके लिए हैं। अपने वेबसाइटों पर साइन अप करें और अपने जैसे कौशल की टीमों के खिलाफ खेलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com