कैसे टीम किले 2 में एक रॉकेट कूदो प्रदर्शन करने के लिए

टीम किले 2, जिसे अक्सर टीएफ 2 कहा जाता है, एक प्रथम-व्यक्ति शूटर है जिसमें नौ बजाने वाले वर्ग शामिल हैं, प्रत्येक अपनी क्षमताओं के साथ। सैनिक, इन कक्षाओं में से एक, रॉकेट जंप की क्षमता को बढ़ाने में सक्षम है। रॉकेट जाप खिलाड़ी को सामान्य से अधिक कूदने की अनुमति देता है। इस तकनीक का इस्तेमाल विभिन्न उद्देश्यों के लिए किया जा सकता है, जैसे कि दुश्मन के हमलों से बचने, उच्च सतहों तक पहुंचने, नक्शे को पार करने आदि। हालांकि रॉकेट जंप सरल नहीं है, इसके लिए कौशल, धैर्य और त्वरित सजगता की आवश्यकता होती है। यह ट्यूटोरियल टीम किले 2 के मूल नियंत्रणों की समझ को मानता है और यह सलाह दी जाती है कि इसके अलावा, खेल के बुनियादी नियमों को ध्यान में रखना होगा।

कदम

रॉकेट जंप में टीम किले 2 चरण 1 छवि का शीर्षक
1
रॉकेट लांचर का चयन करें आप माउस व्हील को किसी भी दिशा में ले जाकर ऐसा कर सकते हैं जब तक आप स्क्रीन के दाईं ओर चयनित रॉकेट लांचर नहीं देखते। यदि आपके माउस में पहिया नहीं है, या यदि आप कंप्यूटर कुंजीपटल के साथ खेलते हैं (जो, खेल की प्रकृति को देखते हुए, आमतौर पर एक अच्छा विचार नहीं है) तो आप नंबर कीज़ का उपयोग करके हथियार का चयन भी कर सकते हैं। रॉकेट लांचर का चयन करने के लिए "1" बटन दबाएं। आम तौर पर, रॉकेट लांचर को पहले स्लॉट में डिफ़ॉल्ट रूप से असाइन किया जाता है। मौके से अगर उसे एक अलग स्लॉट सौंपा गया था, तो बस इसी स्लॉट नंबर को दबाएं। यदि किसी भी स्लॉट को नहीं सौंपा गया है, तो आप "मी" दबाकर ऐसा कर सकते हैं इस कुंजी को दबाने से मेनू स्क्रीन तक पहुंच जाएगी। रॉकेट लांचर को तीन उपलब्ध स्लॉट में से एक को असाइन करें ऐसा करके, आप मौजूदा हथियारों में से एक को बदल सकते हैं, इसलिए सावधान रहने की कोशिश करें
  • रॉकेट जंप में टीम फोर्ट्रेस 2 चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2
    जिस दिशा में आपको कूदने की जरूरत होती है, उस स्थिति का सामना कर रहे चरित्र की स्थिति। इस ट्यूटोरियल के लिए दिशा में देखने की सलाह दी जाती है जिसमें आप कूदते हैं। आप जिस दिशा में कूदना चाहते हैं उसमें माउस को ले जाकर चरित्र की स्थिति बना सकते हैं। आप जगह में भी कूद सकते हैं - उस स्थिति में, जिस चरित्र का सामना करना पड़ रहा है वह महत्वपूर्ण नहीं होगा।
  • रॉकेट जंप में टीम किले 2 के चरण का शीर्षक चित्र 3
    3
    आगे बढ़ो इस ट्यूटोरियल के लिए उस दिशा में जाने की सलाह दी जाती है जिसमें वर्ण को संबोधित किया जाता है। आप कीबोर्ड पर "डब्ल्यू" कुंजी को दबाकर ऐसा कर सकते हैं यदि आप किसी अन्य दिशा में कूदने जा रहे हैं, तो "ए", "एस", "डी" या तिरछे स्थानांतरित करने के लिए दो कुंजियों के संयोजन जैसे अन्य दिशात्मक कुंजी दबाएं।
  • रॉकेट जंप में टीम फोर्ट्रेस 2 चरण 4 में छवि
    4
    साल्टा। सामान्य रूप से कूदो, अंतरिक्ष बार दबाकर।



  • रॉकेट जंप में शीर्षक वाली टीम किले 2 चरण में छवि
    5
    जल्दी देखो नीचे यदि आप पहले से ही नीचे देख रहे हैं, तो इस कदम को छोड़ दें। आप माउस को अपने प्रति वापस ले जा कर ऐसा कर सकते हैं। यह जल्दी करना ज़रूरी है, इसलिए शिखर पर पहुंचने से पहले ही अपने आप को तैयार करें जिससे आपको कूदने की आवश्यकता होगी।
  • रॉकेट जंप में टीम फोर्टले 2 चरण का शीर्षक चित्र 6
    6
    नीचे देखने के बाद तुरंत एक रॉकेट को गोली मारो। जैसे ही आप कूद में उच्चतम बिंदु तक पहुंच गए हैं, ऐसा करना महत्वपूर्ण है। यह एक मौलिक कदम है, क्योंकि आप सुनिश्चित करेंगे कि आप रॉकेट के विस्फोट त्रिज्या से बाहर हैं और इसलिए चोट नहीं पहुंचे। बाईं माउस बटन दबाकर रॉकेट को गोली मारो।
  • रॉकेट जंप में शीर्षक वाली टीम फोर्टले 2 चरण 7
    7
    यदि आप इन चरणों का सही ढंग से पालन करते हैं, तो आप सामान्य से बहुत अधिक कूदेंगे। इस कौशल को बुद्धिमानी से और थोड़ा अभ्यास के साथ, आप एक सच्चे रॉकेट जंप विशेषज्ञ बन जाएंगे! का आनंद लें!
  • टिप्स

    • जब एक रॉकेट जाप चलते हैं, तो जब आप हवा में हों आप आग की अपनी क्षमता और स्थानांतरित करने और यात्रा करने की आपकी क्षमता को सीमित करेंगे।
    • समझने की कोशिश करें कि रॉकेट जंप करने के लिए कब आवश्यक है। अगर एक सामान्य कूद आपको वांछित ऊंचाई तक पहुंचने की अनुमति देता है, तो आपको रॉकेट जंप की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि आप स्वास्थ्य और बारूद दोनों को बर्बाद कर देंगे, मौलिक दोनों। लेकिन इस विचार को आप में बाधा न दें एक अच्छा निष्पादित कूद प्रशंसा करने के लिए कुछ है।
    • याद रखें कि कूदने के बाद स्वास्थ्य कम हो जाएगा याद रखें कि एक रॉकेट जंप के साथ आप अपने आप को चोट पहुंचा सकते हैं: सुनिश्चित करें कि आपके पास इस कदम को करने की कोशिश करने से पहले पर्याप्त स्वास्थ्य है इसे बार-बार चलाने से बचें
    • रॉकेट कूद विस्फोटक क्षेत्र को नुकसान पहुंचने के कारण जीवन की हानि का कारण बनता है। "रॉकेट जम्पर" हथियार इस पक्ष प्रभाव से बचा जाता है। हालांकि सावधान रहें, क्योंकि इस हथियार के साथ भी आपको गिरने से नुकसान होगा।
    • मानचित्र को पार करने के लिए रॉकेट जंप बहुत प्रभावी हो सकता है
    • धैर्य ले आओ। इस कौशल को सीखने में कुछ समय लग सकता है।
    • ट्रेनिंग मोड का चयन करते हुए गेम के बाहर अभ्यास करना उचित हो सकता है

    चेतावनी

    • एक रॉकेट जंप प्रदर्शन करने में बहुत अधिक समय न लें। आप खेल में अपने चारों ओर क्या हो रहा है से खुद को विचलित कर सकते हैं। अच्छी ट्रेन और आप के बारे में चिंता करने के लिए कुछ भी नहीं होगा
    • रॉकेट लांचर से बहुत जल्दी या बहुत देर से शूट नहीं करने के लिए सावधान रहें। ऐसा करने से फेंकने से अतिरिक्त नुकसान हो सकता है और तदनुसार कूद की ऊंचाई कम हो सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com