कैसे टीम किले 2 पर एक स्निपर खेलने के लिए

स्निपर टीम की किले 2 की लंबी दूरी की ऑस्ट्रेलियाई हत्यारा है। स्निपर आम तौर पर एक सहायक भूमिका निभाता है, लेकिन एक अच्छा खिलाड़ी इसे दोहन और संरक्षक दोनों का फायदा उठा सकता है। अपने कुख्यात स्नाइपर राइफल के साथ सशस्त्र वह किसी के सिर को मारने में सक्षम है, अपने विरोधियों की धमकियों को रोकना अपने एसएमजी के साथ (अर्ध-मशीन गन) कुकर्री का उपयोग करके एक घातक झटका देने के लिए पर्याप्त जीवन अंक जमा कर सकता है, जो दुश्मन जासूसों को रोकने के लिए एक अत्यंत उपयोगी कदम है।

कदम

टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 1
1
अपने अस्तित्व के उपकरण की खोज करें सभी Cecchini तीन हथियारों के साथ शुरू: एक स्नाइपर राइफल कि 2 प्रोजेक्टाइल (प्राथमिक), एक SMG औसत दूरी 25/75 (माध्यमिक) और बैकअप Kukri (हाथापाई) को समायोजित कर सकते। आप अन्य हथियार प्राप्त कर सकते हैं, इन के अतिरिक्त, खेल के उद्देश्यों के माध्यम से और दुश्मनों के अवशेष एकत्र कर सकते हैं। उद्देश्यों के माध्यम से अनलॉक हथियार हैं: हंट्समैन एक चाप है कि गोली मारता है तीर (प्राथमिक), Jarate, एक-डिस्पोजेबल शीशी मूत्र (माध्यमिक) और अंत में Razorback युक्त, एक ढाल है कि ब्लॉक शॉट्स के पीछे (माध्यमिक)।
  • टीम के किले 2 चरण 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि
    2
    अपने स्नाइपर राइफल को जानें यह एक शक्तिशाली हथियार है, जिसका मुख्य उपयोग उन दुश्मनों को मारना है जो दूर हैं। यह एक बहुत मजबूत हथियार है और एक एकल स्ट्रोक के साथ घातक हो सकता है। हमेशा दुश्मनों के सिर पर ध्यान दें याद रखें
  • टीम के किले 2 में स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 3
    3
    सही तकनीक जानें विस्तारित अवधि के लिए लक्ष्य और ज़ूमिंग से बचने का प्रयास करें इस तरह से आप अपने चारों ओर से क्या जानते हैं और युद्ध के मैदान का निरीक्षण कर सकते हैं। इसके अलावा, ज़ूम का उपयोग आपकी दृश्यता को सीमित करेगा और आपकी गति की गति कम करेगा। दृश्यदर्शी का उपयोग करने के लिए रोक के बिना, तो निम्नलिखित चार तकनीकों का उपयोग करना सीखें, जो अगले चरणों में प्रस्तुत किए जाएंगे: कोई क्रॉसहेयर, भारी दृष्टि, बंदूक की दृष्टि और त्वरित दृष्टि नहीं
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक छवि 4 चरण 4
    4
    दृश्यदर्शी का उपयोग किए बिना शूट करना सीखें इस तकनीक को भी कूल्हों से शूट कहा जाता है, यह ज़ूम के बिना अपने हथियार का उपयोग करने के पक्षों को ध्यान में रखते हुए है, और दुश्मन या पड़ोसियों कि तेजी से ले जाते हैं, रेंजरों के रूप में मारने के लिए उपयोगी है। अगर आपको लगता है कि किसी स्थिति में लक्ष्य खतरनाक हो सकता है, तो आप अपनी टीम की मदद कर सकते हैं और कूल्हे से गोली मार सकते हैं ताकि दुश्मनों को मारने में संभावित सहायता मिल सके।
  • 5
    भारी दृश्यदर्शी का उपयोग करना सीखें जितना अधिक समय आप ज़ूमिंग करते हैं, उतना ही अधिक नुकसान होता है कि आप अपने शॉट्स के साथ करेंगे। आप बार बार भरे हुए देखने में सक्षम होंगे: जब यह भरा होता है तो आप संभवत: अधिकतम क्षति संभव करेंगे। आप डेरा डाले हुए तकनीक का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें एक प्रवेश द्वार के पास रोकते हुए एक दुश्मन के लिए अपने शॉट्स की पहुंच के भीतर आने के लिए इंतजार कर रहे हैं। जब आप ज़ूम का उपयोग करते हैं, तो डॉट दिखाएगा कि आप किसके लिए लक्ष्य कर रहे हैं। दुश्मन यह देख सकते हैं और अपने शॉट्स से बच सकते हैं। यह उस बिंदु के लक्ष्य के लिए उपयुक्त हो सकता है जहां पक्ष दिखाई नहीं दे रहा है, और फिर जल्दी से दुश्मन पर स्विच करें, ताकि उसे आश्चर्यचकित कर सकें यह भारी दृष्टि एक प्रभावी रणनीति है, लेकिन इसे और अधिक अनुभवी खिलाड़ियों और विशेष रूप से दुश्मन के सिपाहीों द्वारा गलत माना जा सकता है, क्योंकि यह अभ्यास को लागू करने के लिए ज्यादा कौशल नहीं लेता है।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर चलायें शीर्षक छवि 6 चरण 6
    6
    मशीन गन दृष्टि का उपयोग करना सीखें इस तरह आप दर्शकों के पार्श्व आंदोलन का लाभ उठा सकते हैं (बाएं या दाएं, ए और डी दबाकर), दुश्मन के सिर के स्तर पर लगातार लक्ष्य रखें यह तकनीक एक सपाट सतह पर मौजूद दुश्मनों के खिलाफ सबसे अच्छा काम करती है। अधिकांश खिलाड़ी सिर की ऊंचाई के लिए लक्ष्य रखते हैं और केवल जब वे एक दुश्मन के पास हैं ज़ूम का उपयोग करें।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 7
    7
    त्वरित दृश्यदर्शी का उपयोग करना सीखें यह तकनीक आपको मांसपेशी मेमोरी का लाभ उठाने की अनुमति देती है और यह सर्वोत्तम खिलाड़ियों द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक है। एक दुश्मन की दृष्टि से, दृश्यदर्शी को उसके सिर की ओर ले जाएं और ज़ूम का उपयोग करें। दायाँ क्लिक करके, माउस को दुश्मन के सिर की दिशा में जल्दी से स्लाइड करें। यह सटीकता बढ़ाने के लिए आपको ए और डी (मशीन गन) की कुंजी के साथ माउस का उपयोग करने में मदद कर सकता है। त्वरित दृश्यदर्शी का उपयोग करना एक सक्षम स्नाइपर एक खेल के नतीजे को बदलकर, एक मध्यम दूरी पर भी लड़ सकता है।
  • टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 8
    8
    मध्यम दूरी के शॉट्स के लिए एसएमजी का उपयोग करें एक एसएमजी करीबी रेंज में दुश्मनों को शूटिंग में अपना सर्वश्रेष्ठ देता है। इसकी तीव्र गति की गति है, लेकिन यह बहुत शक्तिशाली नहीं है। इसका प्रयोग करें जब आप देखते हैं कि दुश्मन स्नाइपर राइफल का उपयोग करने के लिए बहुत करीब है।
  • टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 9
    9



    कुकरी को थोड़ी दूरी का प्रयोग करें हालांकि, सभी हैंडगंस की तरह, कुकररी मज़ेदार और उपयोग करने के लिए संतोषजनक है, यह कमज़ोर है और केवल तब इस्तेमाल किया जाना चाहिए जब आप किसी अन्य हथियार का उपयोग करने में असमर्थ हों या यह जान लें कि आपके दुश्मन का जीवन बहुत कम है
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 10
    10
    रणनीतिक रूप से सोचें उन परिस्थितियों को समझने की कोशिश करें जिनमें आप सबसे प्रभावी हैं Cecchino के रूप में, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि, कुछ अवसरों पर, किनारे पर रहने के लिए बेहतर है। एक छोटी बंदूक का उपयोग करने के लिए छोटे, भीड़ भरे कमरे सबसे अच्छी जगह नहीं हैं। इस तरह के हथियार का उपयोग करने के लिए एक दूरस्थ (और संभवतः उच्च) क्षेत्र खोजने की कोशिश करें दुश्मन जासूस और स्निपरों की दृष्टि से लगातार छिपा रहें सुनिश्चित करें वह लंबी दूरी पर मारने की कोशिश करने के बजाय हाथ से हाथ से निपटने से बचने की कोशिश करता है, क्योंकि स्निपर का जीवन काफी कम है।
  • टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 11
    11
    अपने दुश्मन को जानें युद्ध के मैदान की जांच करने और विरोधी टीम के अक्सर अनुमान लगाए गए आंदोलनों और रणनीतियों को याद करने की कोशिश करें। स्निपर के रूप में, आपका मुख्य दुश्मन जासूस और अन्य स्निपर्स हैं। ज़ूम को हटाना और चारों ओर देखना याद रखें, ताकि आप किसी भी जासूस या स्निपरों को कुछ दिशा में मारने का प्रयास कर सकें।
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 12
    12
    आप दुश्मन जासूसों से हमेशा सावधान रहें! चारों ओर देखना सुनिश्चित करें, इसलिए आपको एक जासूस द्वारा हमला नहीं किया जाएगा। यदि आप एक जासूस पर अपनी पीठ बारी करते हैं तो आप आसानी से पीठ पर हिट हो सकते हैं, तुरंत मर रहे हैं अधिकांश जासूस बेतरतीब ढंग से कार्य करते हैं, इसलिए किसी भी खिलाड़ी को पकड़ने और हमला करने के लिए सुनिश्चित करें। यहां तक ​​कि अगर आप दीवार के खिलाफ अपनी पीठ पर हैं, तो एक जासूस आसानी से अपना रिवॉल्वर ले सकता है या आपको चाकू से मार सकता है, आपको मार सकता है अपने कानों का उपयोग करें: एक जासूस के छलावरण के शोर की पहचान करने की कोशिश करें, जो अक्सर स्पष्ट रूप से सुनवाई होती है, इसलिए आप देख सकते हैं कि आपके आस-पास के पास कब है। आप आसानी से समझ सकते हैं कि अगर कोई चरित्र एक जासूस है, तो आप इसकी जांच कर सकते हैं। यदि आप के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं, तो यह एक दुश्मन जासूस नहीं है: अपना समय बर्बाद कर बंद करो
  • टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 13
    13
    याद रखें कि दुश्मन सैनिकों को आप किसी भी समय दूर से हिट कर सकते हैं। अपनी चोट से बचने के लिए, आप चलते-चलते और कूदने के लिए WASD कुंज को बेतरतीब ढंग से क्रश कर सकते हैं: एक ही समय में कूद (अंतरिक्ष) और सीक्रेटिंग (सीटीएलएल) के द्वारा, आप ऊंचे कूदेंगे। कूद के बीच में, आप दो बार (सीटीएलएल) स्क्रॉल बटन दबा सकते हैं। इस तरह आपका चरित्र इतनी तेज़ी से ऊपर और नीचे चलेगा कि आप सिर पर सबसे अधिक चलने से बचें।
  • टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 14
    14
    अपने सहपाठियों को मदद करो! यद्यपि यह स्वतंत्र रूप से खेलने के लिए मज़ेदार हो सकता है, दूर से दुश्मनों को मारने की कोशिश कर रहा है, आपका मुख्य लक्ष्य केवल अपने टीम के साथियों की मदद करना है न! जब आप अपने साथी के खिलाफ दुश्मन की लड़ाई देखते हैं, तो आपका काम उसे दूर से मारने का प्रयास करना है ताकि जो लोग आपके साथ खेल सकें, वे अंक कमा सकते हैं और जीवित रह सकते हैं! समय बर्बाद मत करो जो कि अस्तित्व में नहीं है और सभी के ऊपर नहीं खेलते हैं "स्निपर के खिलाफ स्निपर"। आप पर्याप्त अपनी टीम की मदद न केवल दुश्मन snipers हिट करने के लिए आप क्योंकि अंत हो सकता है मुख्य उद्देश्य को अलग (अपने लक्ष्य बन के बाद से अन्य snipers के साथ प्रतिस्पर्धा है जो सबसे अच्छा है देखने के लिए) का प्रयास करें। यह 2 फोर्ट्स जैसे नक्शे में बहुत बार होता है, जहां दोनों पक्षों पर किलेबंदी नौसेना के बीच संघर्ष के विकास का समर्थन करते हैं, यह देखने के लिए कि कौन सबसे अच्छा है, यह देखने के लिए एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला करने के लिए उत्सुक है। इस यांत्रिक से बचें और मदद करने के लिए अपने साथियों के एक अकेला स्थिति जहां बंदूकधारियों दुश्मनों आप नहीं देख सकते हैं और, थोड़ा उपयोगी लड़ाई में सामान्य रूप में मेडिसी और ग्रॉसी या मदद की हत्या की तरह कोशिश कर सकते हैं की तलाश कर सकते हैं पर्याप्त कोशिश करता है।
  • टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 15
    15
    अनलॉक करने योग्य हथियारों को जानें और उनका उपयोग कैसे करें।
  • हंटर बो को मध्यम दूरी के लड़ाइयों के लिए उपयोग किया जाता है और यह उच्च मात्रा में नुकसान पहुंचा सकता है। यह एक धनुष है जो बहुत तेज़ तीरों को लॉन्च करने में सक्षम है। यह लोड करने के लिए एक दूसरे लेता है और इसके पूर्णतः लोड किए गए शॉट आम तौर पर कमजोर वर्गों को मारने या घटाने में सक्षम होते हैं, जैसे एक्सप्लोरर्स 5 सेकंड से अधिक के लिए धनुष लोड हो रहा है, शॉट की सटीकता और क्षति बेहद कम होगी। हेडशॉप्स हमेशा महत्वपूर्ण होते हैं और सामान्यतः, अधिकांश वर्गों को मार सकते हैं हंटर का धनुष स्निपर राइफल को प्राथमिक स्थान में बदल देता है। यदि आप विशेष रूप से परेशान होना चाहते हैं, तो आप बार-बार दुश्मनों की तरफ लोड कर सकते हैं, उम्मीद करते हैं कि वे किसी को मार देंगे। यह कुख्यात तकनीक, हालांकि, एक बुरी प्रतिष्ठा है
    टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 11
  • रेज़रबैक एक कवच है, जो आपको कुख्यात जासूसों और उनके पीछे के शॉट्स से बचाने के लिए उपयोग किया जाता है। यह आपको एक ही शॉट से बचा सकता है। जब एक जासूस आपको इस ऑब्जेक्ट के साथ पीठ में मारने की कोशिश करता है, तो ढाल टूट जाएगी और आक्रमण करने वाला जासूस 2 सेकंड तक हमला नहीं करेगा या छिपाने में सक्षम नहीं होगा। रेजरबैक माध्यमिक स्लॉट में एसएमजी को बदल देता है हालांकि यह उपयोगी साबित हो सकता है, कई जासूस आप को मारने के लिए अपने रिवाल्वर का इस्तेमाल कर सकते हैं, चाकू का उपयोग करने के बजाय सावधानी से विचार करें कि क्या ढाल तैयार करना है या नहीं
    टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 12
  • ग्वारेट पेशाब का एक जार है जो पिचिंग योग्य है। जार को दुश्मनों को फेंक दिया जा सकता है ताकि उन्हें मूत्र के साथ कवर किया जा सके, सभी मिनी-महत्वपूर्ण शॉट्स को 35% अधिक नुकसान पहुंचाए। आप अपने साथियों को मूत्र के साथ कवर करके आपकी टीम की मदद कर सकते हैं, जिससे आपकी टीम को और अधिक नुकसान पहुंचाए। जासूसों पर इसका उपयोग करने से आप उन्हें छिपे हुए भी देख पाएंगे। आप इसे प्रति शुल्क एक बार उपयोग कर सकते हैं और यह 20 सेकंड के बाद रीचार्ज करेगा। याद रखें कि इसे आसानी से पुन: प्रवेश कक्ष के इन्वेंट्री लॉकर से पुनर्प्राप्त किया जा सकता है (जिसका अर्थ है कि, कोई भी नहीं जानता कि, स्निपर अपने विश्वास में मूत्र जारों की अनंत संख्या को बरकरार क्यों रखता है)। ग्यारेट माध्यमिक हथियारों के स्लॉट में एसएमजी को बदल देता है।
    टीम के किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 13
  • जनजातीय डैगर का इस्तेमाल जासूसों की पहचान करने के लिए किया जा सकता है, छिपे हुए हैं या नहीं यह एक हास्यास्पद हथियार है जो दुश्मनों को 6 सेकंड के लिए खून करता है। दुश्मन हिट अन्य खिलाड़ियों को दृश्यमान हो जाएगा (भले ही खून बह रहा है, एक दुश्मन जल की तुलना में कम दिखाई दे रहा है, उदाहरण के लिए) - दुश्मन जासूसों के दृश्यमान हो जाएगा, जब वे खून बहाना, वे छिपा या प्रच्छन्न कर रहे हैं। डैगर Tribale तो यह Cecchini के लिए जासूसों की संभव उपस्थिति की जांच करने के लिए एक बहुत ही उपयोगी उपकरण हो सकता है। जनजातीय डैगर कुकर की जगह
    टीम किले 2 में एक स्निपर प्ले नाम वाली छवि चरण 14
  • टिप्स

    • हेडसास्ट डॉक्टर, एक्सप्लोरर्स, इंजीनियर्स, स्निपर्स और स्पाइस पर घातक हैं एक भारी, एक सैनिक, एक महिला या अग्निछाया को मारने के लिए, सिर पर लक्ष्य करने से पहले राइफल को लोड करें। बन्दूक पूरी तरह चार्ज करने के लिए 3.3 सेकंड लेता है, हालांकि यह आमतौर पर आवश्यक नहीं है।
    • खुले इलाके तक पहुंच रैंप के निचले हिस्से में घुसपैठ, आप दुश्मनों के लिए अदृश्य हो सकते हैं जब तक आप रैंप के शीर्ष पर नहीं चढ़ते। जब तक आपके सिर को देखा न जाए, तब तक आप दृश्यमान नहीं होंगे। जल्दी से शूट करना याद रखें
    • पूरी तरह से भरी हुई स्नाइपर राइफल के साथ सिर पर एक झटका एक चाल में किसी भी खिलाड़ी को मार देगा (जब तक कि वे अभेद्य न हो जाएं, या घातक वसंत का उपयोग कर जासूस हो)।
    • अगर आपके पास आंशिक कवर है तो झुकना मत भूलना: इस तरह से आपको पता चल जाएगा और हिट होने की संभावना कम हो जाएगी।
    • यहां तक ​​कि दुश्मन निर्माण लक्ष्य भी हो सकते हैं - एक स्निपर एक संतरे को बहुत दूर से गोली मार सकता है, बशर्ते वह दिखाई दे। एक पूरी तरह से भरा शॉट तुरंत एक स्तर 1 सेंटीन को मार देगा।
    • राइफल लक्ष्य पर एक लेजर बिंदु देता है, इसलिए दुश्मन को दिखाई देने वाली दीवारों को लक्षित करना आपकी उपस्थिति को प्रकट कर सकता है। आप व्यूफ़ाइंडर में डॉट देख सकते हैं, लेकिन कोई लेज़र लाइन नहीं है और शॉटगन चमक नहीं करता है।
    • आरंभ करने के लिए, उस स्थान को ढूंढें जो मुख्य युद्ध बिंदु से दूर तक पहुंचने / देखने के लिए दूर और मुश्किल है।
    • दृश्यदर्शी का उपयोग न करना मुश्किल है, इसलिए जब तक आप अपने बारे में वास्तव में आत्मविश्वास महसूस न करें तब तक प्रयास न करें।
    • किसी भी स्पाइस खिलाड़ियों के लिए नज़र रखें जो आप से संपर्क कर सकते हैं
    • आप गोलाबारी बढ़ाने के लिए एक शॉट लोड कर सकते हैं - स्क्रीन के निचले दाहिने हिस्से पर स्थित बार देखें।
    • जब आप दृश्यदर्शी का उपयोग नहीं करते हैं, तब तक सिर पर झटका लगाने के लिए असंभव है, जब तक आप नये का उपयोग न करें "क्लासिक" बस जोड़े गए

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक कंप्यूटर
    • ए स्टीम अकाउंट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com