कैसे एक महान नकली युद्ध सैनिक बनने के लिए

आपने एक में भाग लिया नकली युद्ध

और क्या आपने ध्यान दिया कि आपको बुरे परिणाम मिलेंगे? क्या आप इस गतिविधि के शुरुआती हैं और आप मजबूत बनने का सबसे अच्छा तरीका खोजना चाहते हैं? यदि आपने इन सवालों या इसी तरह के सवालों के जवाब दिए हैं, तो आपको सिम्युलेटेड युद्ध से बेहतर सैनिक बनने के लिए प्रशिक्षण की ज़रूरत है!

कदम

विधि 1

उपकरण प्राप्त करें
1
एक संपीड़ित हवा बंदूक खरीदें, अधिमानतः एक मावरिक, क्योंकि यह निकट युद्ध, संतुलित और प्रकाश में एक प्रभावी हथियार है। स्ट्रॉन्गर्म मावेरिक का एक बेहतर संस्करण है, जो आगे बढ़ने में सक्षम है। Recon CS-6 / Retaliator लोड करने और उपयोग करने में आसान है। वैकल्पिक रूप से, अल्फा ट्रोपर या हिसात्मक आचरण मॉडल भी अच्छी तरह से काम करते हैं। Stryfe एक विशेष रूप से पूर्ण राइफल है (विशेषकर यदि संशोधित किया गया है) अपने अर्ध स्वचालित फोकस के लिए धन्यवाद और एक मुख्य या माध्यमिक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है अगर आप पूरी तरह से स्वत: राइफल चाहते हैं, तो Rapidstrike या Hyper-fire की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 1
    2
    फायरिंग और बड़े लक्ष्यों को लक्षित करने का अभ्यास करें, फिर छोटे लोगों पर आगे बढ़ें अपने हथियार से परिचित होने और अपने फायदे के लिए इसे ठीक से उपयोग करने का तरीका जानने के लिए महत्वपूर्ण है। आप जिस लक्ष्य को पसंद करते हैं, उसे चुन सकते हैं, जैसे कि बाड़ या एक पुराने डार्टबोर्ड पर चाक सर्कल!
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 2
    3
    अपना पूरा शस्त्रागार इकट्ठा करें आप कम से कम एक बंदूक की जरूरत है (StrongARM, आग हड़ताल या प्रतिहिंसक CS-12 सामने बैरल और कैल्शियम, आदि के बिना), एक राइफल या दो और एक मशीन गन (Rampage रैपिड (ड्रम चार्जर 25 शॉट्स या प्रतिहिंसक CS-12, आदि के साथ Slingfire) फायर सीएस -25 या हावोक फायर ईबीएफ -25, आदि)।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोल्डर स्टेप 3
    4
    गोलियों लेने के लिए, बोतलबंद पानी, स्वस्थ भोजन के लिए आसान एक उपकरण किट बनाएँ, 1 या 2 अतिरिक्त राइफलों के साथ,, उपयोग घर के अंदर, जैकेट, चश्मा, boxcutter, टॉर्च, दस्ताने, टोपी, नक्शे के लिए जासूसी उपकरण क्षेत्र, ट्रांसीवर, आदि आप अनुभाग में अन्य उपयोगी चीजें पा सकते हैं "टिप्स" अनुच्छेद।
  • विधि 2

    अपनी क्षमताओं को परिशोधित करें
    इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 4
    1
    सबसे पहले, अपने उद्देश्य में सुधार करें ऐसा करने के लिए, अपने शॉटगन के साथ अपने आप को परिचित कराएं। हथियार के बारे में जानने के लिए आपको जो सब कुछ जानने की ज़रूरत है, उदाहरण के लिए, प्रोजेक्टाइल दिशा में किस दिशा में निकले हैं क्या उनके पास एक उच्च या निम्न प्रक्षेपवक्र है?
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 5
    2
    खुद को जांचें समय बीत और देखें कि लोड करने, शूट करने, पुनः लोड करने और इतने पर कितना समय लगता है।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 6
    3
    जैसा कि आप चलते हैं या बाधा कोर्स को पूरा करते हैं, उतना शूट करना सीखें। गतिविधियों को अलग से शुरू करने से प्रारंभ करें, फिर उन्हें धीरे-धीरे एक साथ बाहर की कोशिश करें
  • इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 7
    4
    नियमित रूप से प्रशिक्षित ट्रेन का उद्देश्य, चुपके, चलने में शूटिंग और एक स्निपर दृष्टि का उपयोग करना। एक सिम्युलेटेड युद्ध में आपको कुछ सेकंड्स में मार डाला जाएगा, अगर आपको नहीं पता कि कैसे बचाव करना है या शूट करना है, तो बहुत अभ्यास करें।
  • इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 8
    5
    अपने आप को आनंद लें क्योंकि आप तकनीक को सही करने का प्रयास करते हैं। यदि आप मजाक नहीं ले रहे हैं, तो अपने कौशल को सुधारने में घंटे खर्च करने के लिए इसके लायक नहीं है। प्रशिक्षण को रोचक बनाएं और वांछित लक्ष्य को मारने की भावना की सराहना करें।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 9
    6
    फिट रहें निम्न द्वारा प्रारंभ करें एक स्वस्थ आहार, फल और सब्जियों में समृद्ध शर्करा आपको सिर्फ 15 मिनट तक ऊर्जा देते हैं और शायद आपको सिरदर्द मिलेगा। बहुत से उपभोग करने से बचें जब आपको सही आहार मिला है, तो शारीरिक गतिविधि के बारे में सोचें युद्ध में, आप को 10-20 मिनट तक शूट कर सकते हैं या लंबे समय तक चला सकते हैं! ट्रेडमिल पर अभ्यास करें, फिर अधिक झुकाव, पेट और कूद जैक करने की कोशिश करें।
  • इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सोल्डर स्टेप 10
    7
    खुद को और अधिक चुस्त और चुप होने के लिए प्रशिक्षित करें, क्योंकि ये कौशल असुविधाजनक परिस्थितियों में उपयोगी होंगे। पीवीसी पाइप, पेड़ों पर चढ़ने, रोलिंग आदि के साथ रास्ते पर कूदकर शुरू करो, फिर चुपचाप और चुपके से चलने का प्रयास करें एक बार जब आप बेहतर महसूस करते हैं, तो अपने हाथ में शॉटगन के साथ अभ्यास दोहराते रहें और यदि संभव हो तो, शूटिंग करें!
  • विधि 3

    अपनी सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता की खोज करें
    इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 11
    1
    अपनी भूमिका तय करें इसमें कुछ भिन्न भूमिकाएं हैं, जिनमें शामिल हैं:
    • राक्षसी के बजाय तलवारें और कुल्हाड़ियों का उपयोग करते हुए मेले योद्धा वे आसानी से दुश्मनों को समाप्त कर सकते हैं, लेकिन एक अच्छी तरह से लक्ष्य वाला झटका उनके कमजोर बिंदु है। वे अक्सर एक छोटे माध्यमिक बंदूक लेते हैं
    • स्निपर्स, जो एक कवर के पीछे छिपे रहते समय दुश्मनों को खत्म करने के लिए लंबी दूरी की राइफलों का उपयोग करते हैं।
    • पैदल सेना, एक राइफल और एक माध्यमिक हथियार से लैस सैनिक। यह सबसे व्यापक भूमिका है और हमें सभी स्थितियों के अनुकूलन करने की अनुमति देता है।
    • हत्यारों या जासूस ये सैनिक दुश्मन के आधार में तेजी से और चुपचाप अपने विरोधियों को खत्म कर सकते हैं, या उनकी योजनाओं को सुन सकते हैं।
    • स्काउट्स, जो शत्रु की पहचान करने के लिए लड़ाई में सामने की रेखा से कार्य करते हैं

    विधि 4

    आधार का विकास करना
    इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 12
    1
    एक आधार बनाएँ यह एक बहुत महत्वपूर्ण स्थान है, क्योंकि यहां आप हथियारों और गोला-बारूद रखेंगे। सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से बचाव है, क्योंकि यदि दुश्मन टीम इसे जीतना चाहती है, तो यह आपके सभी उपकरणों को चोरी कर सकती है।
    • एक विचार एक सरल और विश्वसनीय सुरक्षा प्रणाली बनाना है लड़ाई के दौरान, किले की रक्षा के लिए कम से कम एक सैनिक को छोड़ दें
    • एक और अच्छी योजना एक क्षेत्र में छोटे कुर्सियां ​​बनाने के लिए है, इसलिए यदि मुख्य दुश्मन द्वारा कब्जा कर लिया गया हो, तो आप हथियारों को फिर से संगठित करने और छिपाने के लिए छोटे से एक में पीछे हट सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 13
    2



    ऑपरेशन केंद्र बनाएं! यह सेना का तंत्रिका केंद्र होगा, जहां आप अभियान आयोजित करेंगे, गठबंधन बनाने आदि करेंगे। यदि यह दुश्मन के हाथों में पड़ता है, तो आपको एक द्वितीयक केंद्र के बारे में सोचना चाहिए! बाहरी के लिए आंतरिक और लकड़ी के लिए बड़े कार्डबोर्ड बक्से प्राप्त करें चिपकने वाली टेप के साथ कार्डबोर्ड को कवर करने के लिए इसे अधिक निविड़ अंधकार बनायें। सेना द्वारा चुने हुए प्रतीक के साथ एक ध्वज को जोड़ें, कुछ खिड़कियों के साथ बारिश कवर और एम्बशस। झंडे और कमियां जो कि शूट करने के लिए हैं, के साथ, टॉवर में 2-4 कार्डबोर्ड बक्से जोड़ें
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 14
    3
    कुछ बनाएं "कालोनियों", अपने क्षेत्र को चिह्नित करने के लिए छोटे आधार, साथ ही माध्यमिक और तृतीयक परिचालन केंद्र आप सुरक्षित रूप से क्षेत्रों में छोटे टरेट (चौकी) का निर्माण भी कर सकते हैं, जिससे कि आप आपातकाल में खाली रहने के लिए खाली रहें, या सैनिकों द्वारा बचाव कर सकते हैं। लगभग सभी चौकियों को छोटे, आसान बनाने और दुश्मन के लिए जीतना चाहिए। वे मुख्य रूप से दुश्मनों को स्थानांतरित करने के लिए और घायल होने या छिपाने के लिए आपातकालीन आश्रयों के लिए उपयोग किए जाते हैं
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोलिअर चरण 15
    4
    नक्शे पर आपूर्ति के साथ सभी परिचालन केन्द्रों और ठिकानों को चिह्नित करें, ताकि आप क्षेत्र को चिह्नित कर सकें, जहां की कुर्सियां ​​और सैन्य इकाइयां स्थित हैं, वहां पहचान लें, फिर एक युद्ध योजना पेश करें सभी स्टेशनों (चौकी सहित) पर आपूर्ति करने के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए घेराबंदी के मामले में, आप गोला-बारूद, भोजन, पानी आदि के साथ लंबे समय तक विरोध कर सकते हैं। संचार उपकरणों को भी उपयोगी हो सकता है, जिससे आपको रीइनफोमेंट्स या आपूर्ति का अनुरोध करने की अनुमति मिलती है।
  • विधि 5

    एक टीम तैयार करें और एक रणनीति विकसित करें
    इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सोलिअर स्टेप 16
    1
    एक टीम बनाएं आदर्श टीम में एक रणनीतिकार, एक सैनिक, एक डॉक्टर, एक हत्यारा और एक स्नाइपर शामिल हैं अपने हथियारों के आधार पर लोगों को इन भूमिकाओं को सौंपें।
    • अधिक लोगों को उसी भूमिका को शामिल किया जा सकता है, क्योंकि कुछ युद्धों में अधिक खिलाड़ियों की आवश्यकता होती है और अधिक थका हुआ प्रतिभागियों के लिए भंडार भी महत्वपूर्ण हैं।
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 17
    2
    सुनिश्चित करें कि टीम विश्वसनीय है और प्रत्येक घटक इसकी भूमिका और उसके श्रेष्ठ गुणों को जानता है। आप उन्हें अपनी लड़ाई शैली के अनुसार प्रशिक्षित कर सकते हैं, लेकिन इसके बारे में कम से कम उनकी राय पर विचार करें। वे अपनी भूमिका या उनके हथियार पसंद नहीं कर सकते हैं, इसलिए उनकी वरीयताओं को सुनो। अपनी टीम में यथासंभव कई खिलाड़ियों को दर्ज करें - निम्न सूची में आपका अनुमान लगाया गया है कि आपके पास कम से कम नौ साथी हैं
  • दो से तीन पैदल सेना के सैनिक वे टीम की रीढ़ हैं उनका प्राथमिक हथियार retaliator CS-12 या Rapidstrike CS-18 होना चाहिए। एक माध्यमिक हथियार के रूप में उन्हें प्राथमिक रूप से स्ट्रोंगर्म का उपयोग करना चाहिए।
  • दो स्नाइपर उन्हें लंबे बैरल, एक राइफल स्टैंड और शायद एक दृष्टि के साथ एक प्रतिशोधक से लैस किया जाना चाहिए - उन्हें किसी प्रकार के कवर के पीछे शूट करना चाहिए।
  • दो स्काउट्स उन्हें दो बंदूकें लेनी चाहिए, अधिमानतः हथौड़ाशॉट्स जिन्हें एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है स्काउट्स युद्ध के मैदान पर शेष यूनिट से पहले, दुश्मन चाल की पहचान करने के लिए।
  • योद्धा को हाथ से एक हाथ इसे एक नेरफ़ वॉरललॉक (एक लड़ाई कुल्हाड़ी), नेरफ मारौडर (एक लंबी तलवार) या छाया फ्यूरी और थंडर फ्यूरी (डबल तलवार) के साथ हथियार होना चाहिए। वे एक फायरस्ट्राइक को एक माध्यमिक हथियार के रूप में ले जा सकते हैं
  • एक टैंक एक पुल के रूप में या एक सुदृढीकरण के रूप में उपयोगी है। केवल एक ही पर्याप्त है, लेकिन इसे भारी कवच ​​और कम से कम तीन राइफल्स से लैस किया जाना चाहिए। उन्हें रखने के लिए उन्हें एक बैग या हॉस्टर्स चाहिए सबसे अच्छा हथौड़ा हैं हावोक फायर ईबीएफ -25, रिटालिटर सीएस -12, आरम्पाज सीएस -25 और / या स्ट्रोंगर्म।
  • हत्यारा जासूस मिशन के लिए गुप्त हथियार है। वह छिपाने और पता करने के लिए सक्षम होना चाहिए कि कैसे एक चुप तरीके से अपने विरोधियों को खत्म करने के लिए दुश्मन आधार घुसपैठ करने के लिए।
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 18
    3
    एक रणनीति विकसित करें दुश्मन के हमले की योजना बनाएं उन्हें पकड़ने की कोशिश करें और अपने लाभ के लिए पर्यावरण का उपयोग करें। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी खुले मैदान में लड़ रहे हैं, तो एक पिनर पैंतरेबाज़ी करने का प्रयास करना अच्छा नहीं है, क्योंकि आपको तुरंत देखा जाएगा
  • संभावनाओं, परिणामों और परिणामों के बारे में सोचो, लेकिन बहुत अधिक प्रतिबिंबित न करें - आपको जल्द से जल्द कार्य करने में सक्षम होना चाहिए, भले ही कोई खतरा है कि योजना सफल नहीं होगी
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 1 9
    4
    अपनी टीम के सदस्यों का सख्ती से उपयोग करें आपको हमेशा आधार की रक्षा के लिए सैनिकों को छोड़ना चाहिए। यदि आप इसे अनजान छोड़ देते हैं, जैसा कि ऊपर वर्णित है, तो संभवत: आपको अब आपूर्ति नहीं मिलेगी। दुश्मन के आधार पर जानकारी एकत्र करने के लिए कुछ स्काउट्स असाइन करें।
  • इमेज शीर्षक से एक इलेट नेरफ़ सोलिअर स्टेप 20
    5
    एक हमले से अपने बचाव के लिए रणनीति का उपयोग करें युद्ध के समय, सुनिश्चित करें कि आप कार्य योजना का अनुपालन करते हैं और हर कोई जानता है कि क्या करना है। अगर आपके कुछ टीममेट्स को संदेह है, तो उन्हें तुरंत स्पष्ट करें
  • इमेज का शीर्षक, एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 21
    6
    अपनी टीम के मॉडल बनें दूसरों का समर्थन करें और हमेशा उनका बचाव करें यह आपको आदर्श साथी बनाती है
  • इमेज का शीर्षक एक इलेट नेरफ़ सॉस्टर चरण 22
    7
    अपनी टीम के लिए वर्दी, पहचान दस्तावेजों और अन्य व्यक्तिगत आइटम के साथ छलावरण बनाएं! युद्ध के मैदान के लिए उपयुक्त छलावरण चुनें, ताकि आप पर्यावरण के साथ बेहतर मिश्रण कर सकें। आमतौर पर वर्दी आम तौर पर बैठकों (जिसमें एक लड़ी नहीं होती) के लिए इस्तेमाल की जाती है, संरचनाओं के लिए और खुले मैदान में लड़ाइयों के लिए (कोई उन्हें छिपा नहीं सकता)। वे उपयोगी होते हैं क्योंकि वे आपको पहली नजर में सहयोगियों और दुश्मनों की पहचान करने की अनुमति देते हैं। यह भी अच्छा है जब आपके सभी दोस्तों को एक ही पोशाक पहनते हैं और आप भी बहुत अधिक खतरा हो जाएगा। इसके बजाय पहचान दस्तावेज सिर्फ मनोरंजन के लिए हैं
  • इमेज शीर्षक से इलिट नेरफ़ सॉस्टर चरण 23
    8
    सिम्युलेटेड युद्ध की रणनीति और अपने उपकरणों के संचालन को अनुसंधान करें। लड़ाई के चरणों की योजना बनाएं और हमेशा एक योजना बी, सी और डी के बारे में सोचें, अगर कुछ गलत हो जाता है
  • इमेज का शीर्षक एक इलिट नेरफ़ सॉस्टर स्टेप 24
    9
    सुनिश्चित करें कि प्रतिभागियों के माता-पिता या संरक्षक जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं और आपको कहां खोजें। सुरक्षा हमेशा पहले आती है, चाहे सब कुछ हो।
  • टिप्स

    • लड़ाई डायरी रखने की कोशिश करें - यह सभी युद्धों का एक रजिस्टर है, विवरण के साथ पूरा (जो भाग लिया, हथियारों का उपयोग किया गया इत्यादि)। फिर सभी झगड़े और रणनीति के लिए एक आकलन दे। यह जानकारी एक कठिन लड़ाई में उपयोगी सलाह हो सकती है - आप पिछली घटनाओं को देख सकते हैं कि आप समान परिदृश्यों के साथ कैसे व्यवहार किया है।
    • कभी आत्मसमर्पण।
    • संचालन केंद्र, कुर्सियां, कालोनियों और चौकियों को बंद करने के लिए पुराने पैडलॉक का उपयोग करने का प्रयास करें। बस नियम लागू करना याद रखें कि आप इमारतों को नष्ट नहीं कर सकते हैं!
    • ढाल बनाओ! आप चिपकने वाली टेप के साथ कवर लकड़ी या कार्डबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं ताकि उन्हें अधिक जलरोधक बनाया जा सके। उन्हें रंग दें ताकि यह स्पष्ट हो कि आप किस टीम से संबंधित हैं (जैसे एक शिखर)!
    • मुश्किल इलाके में दीवारें उपयोगी होती हैं! मोटी कार्डबोर्ड या प्लाईवुड का एक बड़ा टुकड़ा लें और इसे दो पेड़ों के बीच रखें। सुनिश्चित करें कि सामग्री पेड़ों के बीच की दूरी से अधिक लंबी है। उस क्षेत्र के बाहर लॉग्स पर खड़े रहें, जिसे आप सुरक्षा करना चाहते हैं वृक्षों के विरुद्ध दीवारों को अंदर से धकेलने से दीवार को रोका जाना चाहिए, लेकिन अगर आपको बचाना पड़ता है, तो यह आगे बढ़ने के लिए पर्याप्त होगा!
    • आप कवच भी बना सकते हैं! बस पुराने कार्डबोर्ड, कैंची, टेप, स्टेपलर्स, रबर बैंड, आदि लें। गत्ता एक बुलेटप्रूफ वेस्ट के रूप में कार्य करेगा और आप इसे रबर बैंड के साथ संलग्न कर सकते हैं!
    • एक अच्छी रणनीति प्रकाश रहने के लिए है, इसलिए आप युद्ध के दौरान बहुत थक नहीं पाते हैं। आपके साथ केवल एक प्राथमिक और एक या दो माध्यमिक हथियार लें, हाथ में एक हाथ और (यदि आप चाहें) थंडर ब्लास्ट, एक रॉकेट लांचर।
    • यहां तक ​​कि अगर बैलिस्टिक क्षेत्रों रबर की गोलियों के रूप में सटीक नहीं हैं, तो वे घेराबंदी के मामले में महत्वपूर्ण हो सकते हैं। बुलेट दिखाई देने वाले दुश्मनों को मारते हैं और शूट करने में आसान होते हैं, जबकि गोलियां दीवारों और बाधाओं को बाउंस कर सकती हैं, यहां तक ​​कि विरोधियों को मारने पर आप नहीं देख सकते हैं!
    • बहुत अधिक उपकरण लाने की कोशिश न करें अपने आप को पाँच अलग-अलग हथियार, बारूद और आपूर्ति के साथ तंग जगहों के माध्यम से जाने के लिए नहीं मिला।
    • नए अधिग्रहण प्रोजेक्टाइल के साथ अपने बारूद को बदलने का एक अच्छा विचार हो सकता है, जो सामान्य लोगों की तुलना में अधिक सटीक हैं।
    • अभ्यास परिपूर्ण बनाता है यदि आप नकली युद्ध का स्वामी बनना चाहते हैं, तो कभी प्रशिक्षण बंद न करें।

    चेतावनी

    • स्मार्ट से लड़ो!
    • सुरक्षा हमेशा सबसे महत्वपूर्ण बात है! अगर कोई नहीं जानता कि आप कहां हैं, तो आप खुद को खो सकते हैं और एक दिन या उससे भी बदतर रह सकते हैं, इसलिए हमेशा सब कुछ के बारे में सोचें।
    • हमेशा कुछ सुरक्षाएं पहनें, आंखों पर कम से कम। यदि एक बुलेट आपको एक आंख में मारता है, तो आप अपनी आँखों को स्थायी रूप से नुकसान पहुंचाते हैं।
    • हमेशा कानून का सम्मान करते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा और पौष्टिक भोजन
    • कई संपीड़ित हवा के हथियार
    • कई गोलियां और बारूद (स्टिकीपेड, एलिट डार्ट्स, सक्शनकूप्स, सीटील, सरलीलाइन, ग्लो-इन-द-डार्क, बैलिस्टिक बॉल्स, आदि)
    • दोस्तों जो आप को धोखा नहीं करते खेलने के लिए तैयार हैं
    • गत्ता
    • लकड़ी
    • चिपकने वाली टेप
    • स्टेशनरी वस्तुओं (कैंची, स्टेपलर, आदि)
    • जासूस उपकरण
    • बैग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com