कैसे 3 युद्धक्षेत्र खेलने के लिए

चाहे कितना व्यस्त हो, चीजें आप जिस तरह से चाहते हैं, कभी भी नहीं जाते। इस सरल गाइड का पालन करके आप सीखेंगे कि एक अच्छा युद्धक्षेत्र खिलाड़ी कैसे बनें।

कदम

भाग 1

जीत पर जाएं
प्लेबैंड प्लेबैंड 3 स्टेप 1 शीर्षक वाली छवि
1
खेल टीम खेल का सबसे महत्वपूर्ण पहलू टीम का खेल है। सहपाठियों के साथ काम करें और सही रणनीतियों को अपनाना। यह आपको और कुछ की तुलना में जीत के करीब लाएगा। यदि आप एक असली पेशेवर की तरह खेलना चाहते हैं तो टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक विशिष्ट भूमिका होना चाहिए। भूमिकाओं के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए निम्न अनुभाग पढ़ें
  • छवि शीर्षक वाली छवि 3 युद्धक्षेत्र 3 चरण 2
    2
    भूमि वाहनों का अच्छा उपयोग करें जमीन के वाहनों का उद्देश्य दृष्टि में सब कुछ नष्ट करना है। एमबीटी (मुख्य बैटल टैंक, मुख्य लड़ाई कारों) का इस्तेमाल आक्रामक तरीके से किया जाना चाहिए, और आपको हमेशा अपने लक्ष्यों की ओर धक्का देना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि पथ आपके टीम के साथी के लिए नि: शुल्क है। एलएवी (लाइट बर्मड वाहन, हल्की वाहन) और आईवीएफ (इन्फैंट्री फंटिंग वाहन) का मुख्य रूप से दुश्मन पैदल सेना को खत्म करने और कुछ इमारतों को उड़ा देना चाहिए। परिवहन वाहन, जैसा कि नाम से पता चलता है, का उपयोग कुछ गंतव्यों में सैनिकों को निर्वहन करने के लिए किया जाना चाहिए। यह आरआईबी (कठोर इन्फ्लैटेबल नौकाओं) के मामले में भी है, हालांकि, हालांकि वे नष्ट करना बहुत आसान हैं, पानी में यात्रा करने का सबसे तेज़ तरीका है।
  • प्लेबैंड प्लेबैंड 3 स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    हवा के वाहनों की अनदेखी न करें इन साधनों का मुख्य उद्देश्य सैनिकों के तट पर मदद करना है। जब तक आप जेट में नहीं होते हैं, आपकी प्राथमिकता हवा को साफ करने के लिए होनी चाहिए और एक बार आपको जमीन पर अपनी टीम का समर्थन करने पर ध्यान केंद्रित करना होगा। हमला हेलीकॉप्टर लगभग किसी भी चीज़ को नष्ट करने में सक्षम होते हैं (एक गनर के साथ) उन्हें अच्छी तरह से उपयोग करने के लिए आवश्यक है 4-सीटर स्काउट हेलीकाप्टर में केवल पायलट बुर्ज का इस्तेमाल कर सकता है फिर 5 सीटर स्काउट हेलीकाप्टर उपलब्ध है, जहां पायलट केवल उड़ सकता है, वहां गोली मारने वालों के लिए 2 स्थानों और यात्रियों के लिए 3 स्थान हैं।
  • छवि शीर्षक के साथ प्ले युद्धक्षेत्र 3 चरण 4
    4
    अपने दुश्मनों के हथियारों का उपयोग करें मत भूलो कि आपके पास दुश्मनों के हथियारों को इकट्ठा करने का अवसर है, जो आपने उन्हें समाप्त कर दिया है। यह सामरिक दृष्टि से बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है, यदि आपके हथियार पर्याप्त नहीं हैं या यदि आपके दुश्मनों का वास्तव में असाधारण हथियार है अपने शरीर पर अपने आप को स्थान रखो और कार्रवाई बटन दबाएं, जो भी आपकी व्यवस्था है, अपने हथियार लेने के लिए।
  • प्लेबैक प्लेबैंड 3 नामक छवि चरण 5
    5
    भूमिका और आपके लिए सबसे अच्छा हथियार जानें आप सभी हथियारों के साथ अच्छा नहीं होगा रहस्य आपके लिए सही एक खोजने के लिए है। युद्धक्षेत्र में इतने सारे हथियार हैं कि निश्चित रूप से ऐसा कोई भी हो जो आपके लिए उपयुक्त हो। आपको बस उन सभी को आज़माकर देखना होगा एक बार आपको सही हथियार मिल जाने के बाद, आप दृश्यदर्शी के साथ सहज न हो आपको उन सभी को खोजने के लिए प्रयास करना चाहिए जो आपको सर्वश्रेष्ठ पसंद हैं।
  • प्लेबैक प्लेबैंड 3 चरण 6 छवि का चित्र
    6
    मृत हत्या रिपोर्ट के बारे में चिंता मत करो यह मान युद्धक्षेत्र में कुछ भी नहीं है, क्योंकि यह एक ऐसा खेल है जो टीम के पुरस्कार का पुरस्कार देता है। आप प्रति मिनट स्कोर और खोया जीत के प्रतिशत के बारे में अधिक चिंता करें। यहां तक ​​कि यदि आपकी जीत का प्रतिशत आपकी टीम की ताकत पर आंशिक रूप से निर्भर करता है, तो आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ टीम को खत्म नहीं कर पाएंगे।
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    एक अच्छा कवरेज खोजें जब आप दुश्मन की आग में खत्म होते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि जितनी जल्दी हो सके एक कवर को खोजने के लिए, आग की उत्पत्ति का मूल्यांकन करने और आपके निकटतम वस्तु तक पहुंचने के लिए। झुकना या झूठ और अपने सहपाठियों से समर्थन के लिए पूछने की कोशिश करो।
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    समय और अभ्यास के साथ सुधार शुरुआत में आप शायद एक महान खिलाड़ी नहीं होंगे युद्धक्षेत्र इंजन में बदलाव के बाद (फ्रॉस्टबिट 1.5 से फ्रॉस्टबिट 2.0 तक) खेल बहुत अधिक जटिल हो गया है। लेकिन समय के साथ, आप बेहतर बनाने और सीखना सीखेंगे।
  • भाग 2

    टीम में भूमिकाएं जानें
    प्लेबैंड प्लेबैंडफाइल 3 स्टेप 9 नामक छवि
    1
    आश्रय की भूमिका निभाएं यदि आप हमला कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपनी भूमिका के लिए सही उपकरण चुनते हैं। उदाहरण के लिए, कुछ लोगों को अन्य खिलाड़ियों को नष्ट करने में बहुत अच्छा लगा है और परिणामस्वरूप उन्हें दुश्मन लाइनों को तोड़ने के लिए एम 320 तैयार करना चाहिए और उनकी टीम को लक्ष्य की ओर धक्का देने का अवसर प्रदान करना चाहिए।
    • कुछ लोगों को बेहतर करने के लिए उसके साथी एक समर्थन के रूप में कार्य करने में सक्षम हैं, इसलिए इस मामले मेडिकल किट और M320 fumogeni- चिकित्सा किट के साथ में सबसे अच्छा विकल्प स्वाभाविक रूप से है साथियों और स्मोक बम चंगा टीम को कवर करने के लिए जब आप लक्ष्य के करीब पाने के लिए प्रयास करें, या आप एक घायल सहयोगी की तरफ चल रहे हैं।
  • प्लेबैंड प्लेफेल्ड 3 चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक इंजीनियर के रूप में खेलते हैं इस भूमिका में, आपका एकमात्र उद्देश्य संबद्ध वाहनों की मरम्मत करना और उन दुश्मनों को नष्ट करना है। यह सरल लगता है, लेकिन दुश्मन सावधान हैं, लेकिन यह बहुत मुश्किल हो सकता है
  • खान बहुत उपयोगी हो सकती है, लेकिन एक स्मार्ट प्रतिद्वंद्वी हमेशा उनके पथ पर खानों की जांच करेगा। सबसे अच्छा विकल्प बग़ल में वाहन को संलग्न करना है
  • वैगन्स और एलएवी पीठ में कमजोर हैं, और उन्हें नष्ट करने के लिए केवल दो रॉकेट की आवश्यकता होती है।
  • अगर आपके साथी में से एक एक सोफ्लैम स्काउट करता है और आपके लिए लक्ष्य बना देता है तो विमान को नष्ट किया जा सकता है, जो इसे नष्ट करने के लिए एक भाला का इस्तेमाल करेगा।
  • प्लेबैंड प्लेबैंडफेल 3 स्टेप 11 नामक छवि
    3
    सहायता भूमिका मास्टर आपका मुख्य कार्य: आग दमन और गोला बारूद के साथ अपने सहयोगियों की आपूर्ति। यह भूमिका आम तौर पर किसी के द्वारा खेला जाना चाहिए जो कि शूटिंग नहीं चलाएगी, जहां भी वह दुश्मनों के सभी ध्यान खींचती है। पर्दे के पीछे सहायक भूमिका निभाई जानी चाहिए अक्सर इसे कवर करने वाले दुश्मनों द्वारा लक्षित होते हैं, इसलिए सावधान रहें।
  • आप समर्थक का इस्तेमाल संबद्ध वाहनों के लिए सी 4 को हुक करने के लिए कर सकते हैं, दुश्मन वाहनों पर जा सकते हैं और उन्हें समाप्त करने के लिए सी 4 विस्फोट कर सकते हैं। बेशक आप इसे सीधे दुश्मन वाहन पर रख सकते हैं या इसका उपयोग इमारतों को उड़ाने के लिए कर सकते हैं जहां दुश्मन छुपा रहे हैं।
  • क्लेमोरे एक ऐसी स्थिति का बचाव करने के लिए बहुत प्रभावी हैं जो आप लगातार रक्षा नहीं कर सकते उदाहरण के लिए, स्थिति बी की रक्षा करते हुए आप कमाना के साथ स्थिति ए की रक्षा कर सकते हैं।
  • मोर्टारों बहुत उपयोगी नहीं हैं, जब तक दुश्मन टीम को प्रतिबंधित क्षेत्र में बांटा नहीं जाता है।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र प्ले युद्धक्षेत्र 3 चरण 12
    4
    स्काउट करो जो लोग इस भूमिका निभाने के लिए अपने दुश्मनों की पहचान करने से निपटते हैं, तब भी जब वे उनको खत्म नहीं कर सकते हैं, उनसे मिलकर कामरेडों की मदद के लिए। कवर फायर से अपने सहयोगी दलों के लिए, अपने लाभकारी स्थिति का लाभ उठाते हुए।
  • दुश्मनों को लक्षित करने के लिए एमएवी का उपयोग न करें दुश्मनों को खत्म करने के लिए एमएवी का इस्तेमाल करना तेजी से कम प्रशंसित अभ्यास है।
  • आप Soflam का उपयोग करना चाहिए अगर अपनी टीम वाहनों को खत्म करने की कोशिश कर रहा है (SOFLAM की पहचान लंबे समय तक नहीं है, लेकिन यह गर्मी की मांग मिसाइलों वाहन पहचान पर फायर की क्षति बढ़ जाती है)।
  • TUG-S पहली बार उपयोगी होता है जब आप एक स्काउट होते हैं, जिससे आपको यह पता चलता है कि आप सभी के चारों ओर क्या है।
  • टिप्स

    • आप, जरूरी नहीं कि एक दुश्मन, लंबी दूरी स्नाइपर पर एक राइफल के साथ शूट करने के लिए दृश्यदर्शी में देख गोली मार, तुम कैसे गोली को कम करने और देखने के लिए जहां यह हिट मूल्यांकन करने के लिए कभी नहीं आज़माया है। एक बार जब आप यह कर लें, तो अपना लक्ष्य संरेखित करने का प्रयास करें, जहां यह आपकी प्रक्षेप्यता को मारता है।

    चेतावनी

    • किसी स्थिति में कैम्पिंग एक अभ्यास गलत माना जाता है, लेकिन यह स्काउट के लिए एक बहुत उपयोगी रणनीति है जो लक्ष्य को पहचानती है और टीम को मदद करती है यदि आप अधिक मारने के लिए बस शिविर करना चाहते हैं, तो उस गेम पर स्विच करें जो टीम के खेल पर आधारित नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com