युद्धक्षेत्र 4 में आक्रमण क्लास का उपयोग करने के लिए एक विशेषज्ञ कैसे बनें

युद्धक्षेत्र 4 ईए द्वारा लाया नवीनतम युद्ध खेल है यह एक मल्टीप्लेयर गेम है जिसमें आप 4 अलग-अलग कक्षाओं में से हरा सकते हैं। खेल की विधि, उपयोग में कठिनाई और आंतरिक गुणों के संबंध में कक्षाएं खुद के बीच भिन्न-भिन्न होती हैं। जिस वर्ग में ज्यादातर लोग आम तौर पर चुनते हैं वो हमले का है कुछ सुझाव खोजने के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें जो आपको युद्धक्षेत्र 4 में आक्रमण वर्ग का उपयोग करने में अधिक अनुभवी बना देगा।

कदम

छवि आक्रमण शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 1
1
अपने चिकित्सा कौशल का उपयोग करें आक्रमण वर्ग को चिकित्सा वर्ग के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि यह केवल एक ही है जो दूसरों को ठीक कर सकता है या मृत टीम के साथी को पुनर्जीवित करने के लिए एक डीफिब्रिलेटर का उपयोग कर सकता है।
  • कई खिलाड़ी हमले वर्ग के साथ खेलने के लिए चुनते हैं, लेकिन उनकी टीम के साथी को ठीक करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। यह बहुत चालाक नहीं है! यदि आप किसी को चंगा नहीं करना चाहते हैं, तो आक्रमण क्लास का चयन न करें।
  • जब तक एक समय में एक से अधिक हमला नहीं होता है, आपको हमेशा अपने साथ मेडिकल बैग और डिफिब्रिलेटर चाहिए। दूसरे शब्दों में, एक हीरो हो!
  • छवि शीर्षक मास्टर आक्रमण क्लास पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 2
    2
    आपके आस-पास होने वाली सभी चीज़ों पर ध्यान दें। विस्फोट होने वाली इमारतों में, सड़कों पर विखंडित और पूरे शहर जमीन पर उछले होंगे।
  • मलबा में फंस गए या मारे गए आपकी टीममाटियों पर ध्यान देने की कोशिश करें, या जो लोग हिट हो रहे हैं और उन्हें सहायता (दवाएं या हथियार) की आवश्यकता हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 3



    3
    अपनी टीम के साथ रहें यह सलाह सभी वर्गों को दी जा सकती है, लेकिन आमतौर पर इसे गंभीरता से नहीं लिया जाता है यदि आप 4 की एक टीम में हैं, तो एक साथ रहने का प्रयास करें- आप मदद कर सकते हैं और आप एक उच्च स्कोर भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक मास्टर आक्रमण क्लास पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 4
    4
    दुश्मन का पता लगाएं। जब आप अपने सहकर्मियों की देखभाल करने में व्यस्त हैं, तो यह जानना सुनिश्चित करें कि दुश्मन कहां है यह स्वाभाविक लग सकता है, लेकिन आप उन्हें अपने टीममेट्स को दिखाने के लिए नहीं पहचानेंगे - आपको मारने के लिए भी अंक मिलेगा!
  • छवि का शीर्षक मास्टर आक्रमण कक्षा पर युद्धक्षेत्र 4 चरण 5
    5
    सूचित करें। यह याद रखना सबसे महत्वपूर्ण बात है संचार, इतनी सरल चीज, आपको गेम को बचा सकता है।
  • अगर आप दोस्तों के साथ नहीं खेल रहे हैं, तो चैट में रहें और बात करें - कहें कि आप क्या कर रहे हैं, आप कहां हैं, आप किन दुश्मनों की तलाश कर रहे हैं और जब आगे बढ़ते हैं
  • यदि आप इन सरल युक्तियों का पालन करते हैं, तो आप आक्रमण वर्ग के साथ और अधिक अनुभवी हो जाएंगे और इससे पहले कि आप जानते हों, आप अपनी पूरी टीम को जीत में लाएंगे!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com