कारों को टो कैसे करें

यदि आप फंस रहे हैं और कार शुरू नहीं कर सकते हैं, तो आपको इसे मैकेनिक से या एक सुरक्षित जगह से दबाने की ज़रूरत हो सकती है ताकि मरम्मत खुद कर सकें यहां कारों को सुरक्षित रूप से चलाने में आपकी सहायता करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

सामग्री

कदम

टोव कारें चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
किसी वाहन को खींचने के लिए पर्याप्त शक्तिशाली ढूंढें एक सेडान या छोटी कार शायद एसयूवी या बड़े पिकअप के लिए उपयुक्त नहीं होगी
  • टोव कारें चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक उचित टो का पट्टा खरीदें यदि आवश्यक हो, तो एक छोटी दूरी के लिए एक वाहन को एक वाहन का उपयोग करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन यह खतरनाक हो सकता है, क्योंकि जंजीरों को लोचदार नहीं है और अंगूठियां रस्से के दौरान टूट सकती हैं। एक नायलॉन या पॉलिएस्टर का पट्टा, छल्ले के छल्ले के साथ एक सुरक्षित रस्से के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।
  • टो टा कारें शीर्षक शीर्षक वाली छवि 3
    3
    टो पट्टा संलग्न करने के लिए उपयुक्त जगह खोजें बम्पर पर गेंद के साथ एक टो बार रस्सा वाहन के लिए ठीक हो जाएगा, लेकिन कार हुक टो करने के लिए यह जटिल हो सकता है, के बाद से निलंबन घटकों खींचा जा करने के लिए नहीं बनाया गया है और अन्य धातु के घटकों में कटौती या बेल्ट को कुचलने कर सकते हैं । आदर्श रूप से, फ्रेम के एक गोलाकार भाग या सामने बम्पर समर्थन का उपयोग कनेक्शन के लिए किया जा सकता है, लेकिन ये वाहन से वाहन तक काफी भिन्न होते हैं।
  • टोवा कारें चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ब्रेक, स्टीयरिंग और चेतावनी रोशनी की जांच करें ताकि वे सुनिश्चित करने के लिए ठीक से काम कर रहे हों। यदि वाहन शक्ति ब्रेक और पावर स्टीयरिंग से लैस है, तो बाद का इस्तेमाल सीमित हो सकता है अगर इंजन टॉइड होने पर नहीं चल रहा है। इस मामले में, एक प्लेटफॉर्म को किराए पर लेना सबसे अच्छा विकल्प होगा।
  • टोवा कारें चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    टो कनेक्शनों की जांच करें और चर्चा करें कि संकेतों के माध्यम से संवाद कैसे करें। एक विशिष्ट मार्ग की योजना बनाएं और ट्रैफ़िक या हाई स्पीड सड़कों से भीड़भाड़ वाले इलाकों से बचने के लिए कोई एक को चुनने का प्रयास करें।
  • टोव कारें चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    गाड़ी चलाने के लिए वाहन के पहिये के पीछे जाओ, हाथ का सामान हटा दें और वाहन को तटस्थ रखें। ब्रेक पेडल को हल्के ढंग से रखें, जब तक कि वाहन ने खेल शुरू नहीं किया है तब तक चलने से वाहन को रोकने के लिए।
  • टोव कारें चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    टोउड लाइन तक टॉउड वाहन तक ध्वज दिखाना तना हुआ है, फिर वाहन ब्रेक को रौंदने के लिए छोड़ दें और टॉइड के लिए तैयार करें।
  • टोव कारें चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    टाउड कार खींचने वाले वाहन के साथ सीधे ट्रैक पर ड्राइव करें यदि गाड़ी का वाहन धीमा कर देता है या एक पहाड़ी से नीचे खिसक जाता है, तो ब्रेक थोड़ा सा होता है, जहां आपकी गति से आप इसका संपर्क कर सकते हैं। अगर टोली की रेखा यात्रा के दौरान ढीली हो जाती है, तो परिणाम एक गंभीर झटका हो सकता है, अगर आपकी गाड़ी को खींचने वाला वाहन अचानक तेज हो जाता है टो लाइन तना हुआ रखते हुए, यह जोखिम बहुत कम है
  • टोव कारें चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    अपने पीछे की कारों को जाने देने के लिए टॉइड वाहन में खतरा चेतावनी की रोशनी को सक्रिय करें, जिससे आप धीमे गति से जा रहे हैं।
  • टिप्स

    • कुछ न्यायालयों में यह आवश्यक है कि वाहन के पीछे पर "वाहन ट्रेलेड" या "ट्रेलेड" सिग्नल लगाया जा रहा है।
    • यातायात चेतावनी देने के लिए लाया जा रहा है, जबकि आपातकालीन flashers का उपयोग करें।
    • कुछ न्यायालयों में यह सार्वजनिक सड़कों पर एक वाहन को टोने से मना कर दिया गया है।
    • उनके पीछे सबसे अधिक व्यक्ति लाइन रखती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com