टीम किले 2 में एक जासूस के रूप में कैसे खेलें

Spie- टीम किले 2 के फ्रांसीसी एजेंट। जासूस जानकारी चोरी और इकट्ठा करके एक सहायक भूमिका निभाते हैं। वे अपने जासूसी क्षमताओं के लिए न केवल सेवा करते हैं, लेकिन यह भी जल्दी फीका और दुश्मन में से एक है, उन्हें धोखा दे का छद्मवेष और फिर तुरंत मार के लिए पीछे उन्हें वार कर सकते हैं। यदि खुला है, तो वे अपने सटीक रिवॉल्वर को निकाल सकते हैं और गोलियों द्वारा अपने दुश्मनों को समाप्त कर सकते हैं। और अंत में, जासूस इंजीनियरों के उपकरणों को सॉपर्स द्वारा निष्क्रिय कर सकते हैं, मूल इंजीनियर को आकर्षित कर सकते हैं और इसे खत्म कर सकते हैं।

कदम

टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि
1
अपने उपकरणों को देखो: प्रत्येक सूचक एक घातक और सही रिवॉल्वर 6/24 (प्राथमिक) है, विशिष्ट सैपर माध्यमिक (वर्ग) और एक घातक चाकू (हाथापाई)। यह सब इसके अलावा, यह एक अदर्शन घड़ी है कि पूरी तरह अस्पष्ट दुश्मनों (आग माध्यमिक) और disguises के एक मामले की आँखें, उपयोगी विरोधी टीम (कुंजी 4) मूर्ख कर सकते है।
  • टीम फोर्टले 2 चरण 2 में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि
    2
    भेस की प्रकृति को समझें: अपने आप को छिपाने का प्रयास करते समय कई पहलुओं पर विचार किया जाता है
  • टीएफ 2 में जासूसों के प्रमुख सुधारों में से एक, आपके मौजूदा छद्म अनुसार, जासूसी के आंदोलन की गति का प्रभाव है। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने आप को एक भारी में छिपाते हैं, तो आप इसकी गति से धीमा हो जाएंगे
  • याद रखें कि नहीं आप स्काउट के रूप में या डॉक्टर के रूप में तेज़ी से आगे बढ़ेंगे (भले ही डॉक्टर की गति आपकी तुलना में थोड़ा अधिक है)।
  • सुनिश्चित करें कि आपका भेस अर्थ है संभवत: आपको अपने इंटेलिजेंस रूम में एक स्काउट चलने वाला नहीं मिलेगा, क्योंकि आपको पानी या स्निपर में बचाव की स्थिति में एक पीरो दिखाई नहीं देगी, जो सामने की रेखा को चार्ज करेगा। सामान्य विचार आपको अन्य टीम के सदस्यों के साथ जितना संभव हो, भ्रमित करना है, इसलिए असामान्य व्यवहार न रखें। इसके अलावा खुद को दुश्मन जासूस के रूप में छिपाने की कोशिश न करें, क्योंकि ज्यादातर खिलाड़ी पागल हो जाते हैं जब वे एक जासूस, साथी या प्रतिद्वंद्वी देखते हैं, और तुरन्त उस पर हमला करते हैं इसके अलावा अपने साथी से दूर रहने की कोशिश करें - जब दुश्मन आपको शूटिंग के बिना अपने साथी के नज़दीक देखेंगे, तो वे संदेह शुरू कर देंगे।
  • याद रखें कि जब आप प्रच्छन्न हो जाते हैं तो दुश्मन के डॉक्टर आपको इलाज कर सकते हैं। आपका स्वास्थ्य जीवन उस खिलाड़ी के समान होगा, जिसे आप प्रतिरूपण कर रहे हैं, इसलिए आप अक्सर यह धारणा देंगे कि आपको उपचार की आवश्यकता है जब आप प्रच्छन्न हो तो डॉक्टर को कॉल करना अक्सर दुश्मन के आधार में प्रवेश करने का एक बहाना दे सकता है, जो कि डेड रिंगर के लिए विशेष रूप से उपयोगी है
  • दुश्मन इंजीनियरों के वितरक भी आप का इलाज कर सकते हैं जब आप प्रच्छन्न होते हैं। स्तर 3 वितरकों अदृश्यता और मृत घंटी की घड़ी की ऊर्जा को तेज़ी से बहाल करती है, ताकि आप एक अनन्त समय के लिए एक स्तर 3 वितरक के पास अदृश्य रह सकें।
  • समय टीम किले क्लासिक (टीएफसी) में एक प्रच्छन्न जासूस अपने साथियों को एक दुश्मन खिलाड़ी की तरह दिखाई देता है, और इस भ्रम का एक बहुत का कारण: जब आप TF2 में तैयार कर रहे हैं, तो आप एक जासूस एक पहनने के रूप में अपने साथियों के लिए दिखाई देगा कार्डबोर्ड मुखौटा आपने जो वर्ग चुना है इस तरह आप एक दुश्मन खिलाड़ी के लिए गलत नहीं होगा।
  • स्निपर बनाम जासूस अपडेट से पहले, दुश्मन जासूस छिपाने बेकार थे क्योंकि यह आपको एक मुखौटा नहीं पहनता था। अब, अद्यतन के साथ, यदि आप अपने आप को एक दुश्मन जासूस के रूप में छिपाने के लिए, आप एक मुखौटा पहनेंगे, और आपकी भेस अधिक प्रभावी होगी
  • टीम किले 2 के चरण 3 में एक स्पाइटल प्ले नाम वाली छवि
    3
    युद्ध से छिपा मत करो: अदृश्यता जासूसों को अनिश्चित काल तक छुपे रहने की अनुमति है, लेकिन एक अच्छा जासूस इस क्षमता का दोहन नहीं करता है। जब आप छिपाए जाते हैं, तो आपकी टीम की मदद न करें।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 4 चरण
    4
    भ्रामक और अप्रत्याशित रहें: खिलाड़ी लोग हैं, और यदि आप अपने कार्यों में सफल होते हैं तो वे अधिक रूढ़िवादी बन जाएंगे। हमेशा एक जगह पर अपने आप को छिपाने के लिए, एक ही स्थान में लंबे समय तक रोक नहीं सकते। जब आप प्रच्छन्न होते हैं और एक संदिग्ध दुश्मन आपको शूटिंग शुरू करते हैं, तो सबसे अच्छी बात अदृश्य बन जाती है और छिपाना है। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्पाइव रिवाल्वर और चाकू सीधी टकराव में बहुत नुकसान नहीं करते हैं। जब आप सुरक्षित होते हैं, एक अलग वर्ग के रूप में प्रच्छन्न होते हैं और दुश्मन की रेखाओं में लौटते हैं।
  • टीम के किले 2 में एक जासूस प्लेस छवि चरण 5
    5
    अपनी अदृश्यता की प्रकृति को समझने की कोशिश करें: जैसा कि अपेक्षित है, अदृश्यता आपको दुश्मनों की आंखों से छुपाता है। यह बहुत उपयोगी है, लेकिन यह आपको अजेय नहीं करता। अदृश्यता का उपयोग करते समय ये टिप्स याद रखें
  • यदि आप अदृश्य हो, तो आपको क्षतिग्रस्त होने पर आप आंशिक रूप से दिखाई देंगे। इसलिए, यदि आप अदृश्य हो, भले ही फायरिंग वाले दुश्मनों पर जल्दी मत आना। मृत अंगूठी के साथ, हालांकि, जब आपको नुकसान होता है, तब आप दिखाई नहीं देंगे, और यह बहुत कम हो जाएगा
  • जब आप वापस आते हैं, तो आप अपनी टीम के रंग के साथ फ्लैश करेंगे। इसका मतलब यह है कि यदि आप लाल टीम में हैं, तो आप दृश्यमान होने से पहले लाल फ्लैश करेंगे। यह आपके छिपाने की परवाह किए बिना होता है, इसलिए दुश्मन आपको तुरंत पहचान सकते हैं यदि वे आपको वापस आते हैं तो आपको देखते हैं
  • ध्यान दें कि जब आप अदृश्य होते हैं तो आप हथियारों का उपयोग नहीं कर सकते हैं या रिवाल्वर पुनः लोड कर सकते हैं। आपको फिर से हमला करने से पहले दिखाई देने के कुछ सेकंड बाद इंतजार करना होगा।
  • याद रखें, जब आप अदृश्य होते हैं तब भी आप दुश्मनों से लड़ सकते हैं। यह एक कोने के आसपास चलाने के लिए खतरनाक बनाता है, क्योंकि आप अनजाने दुश्मन के साथ टकरा सकते थे यदि आप अदृश्य हो, तो आप एक दुश्मन मारते हैं, तो आपको थोड़े समय के लिए देखा जाएगा, और आपका कवर कूद सकता है। आप ब्लॉक करेंगे और आपको डेड रिंगर के साथ भी दुश्मनों द्वारा अवरुद्ध कर दिया जाएगा, लेकिन आपकी अदृश्यता बंद नहीं होगी।
  • याद रखें कि आप केवल दुश्मनों के खिलाफ एक दूसरे से लड़ सकते हैं आप आसानी से अपने साथी के माध्यम से पारित करेंगे
  • सीधे दुश्मन खिलाड़ियों के पीछे लौटना आम तौर पर एक बुरा विचार है। इसे वापस देखने के लिए लगभग दो सेकंड लगते हैं, और उस समय आप आसानी से देख सकते हैं और आप हमला करने में सक्षम नहीं होंगे। इसके अलावा, दृश्य लौटने से विशेष रूप से डेड रिंगर के साथ एक विशेषता ध्वनि का उत्सर्जन होता है, और एक सावधानीपूर्वक दुश्मन यह देखेगा।
  • दुश्मन लाइनों में घुसपैठ करने के लिए क्लोक और डैगर का उपयोग करें क्लोक और डैगर आपको अदृश्य होने पर अदृश्य बनाने और अभी भी खड़े होने की अनुमति देता है। यदि आप आगे बढ़ते हैं, तो अदृश्यता सामान्य से अधिक तीव्र हो जाएगी, लेकिन चलते समय आप आंशिक रूप से अदृश्य रहेंगे इससे दुश्मन के आधार में छिपाना और ख़तरे के बिना अपने आप को छिपाना आसान होता है। क्लोक और डैगर अदृश्यता को और अधिक शक्तिशाली हथियार बनाते हैं, क्योंकि आपको तब तक प्रकट नहीं होना पड़ेगा जब तक आप इसकी इच्छा नहीं करते। बस सावधान रहें जब आप दुश्मन खिलाड़ियों के साथ टकराने न होने की अदृश्यता पुनः लोड कर रहे हों।
  • यदि आप अदृश्यता खत्म हो जाने पर एक बार चलाते हैं, तो आप अपनी टीम का रंग फ्लैश कर देंगे जैसे कि आप किसी दुश्मन से भिड़ गए या दिखाई देने लगे। लेकिन अगर आप चलते हैं तो आप पूरी तरह से अदृश्य रह सकते हैं।
  • मृत रिंगर का प्रयोग करें जब आप दुश्मन की आग में होते हैं यह ऑब्जेक्ट आपको अदृश्य बना देता है जब आप क्षति लेते हैं और अपने चरित्र को अपने चरित्र की मृत्यु के एनीमेशन दिखाते हैं। इसके लिए, यह सबसे प्रभावी है जब आपकी टीम अगली पंक्ति को लोड कर रही है या दुश्मन यह जांचते हैं कि क्या आप एक जासूस हैं आपके द्वारा इसका उपयोग करने के बाद भी, दुश्मन यह नहीं समझ सकते कि आपके पास डेड रिंगर है अगर आपकी टीम पर एक और जासूस है यद्यपि इसे बहुत ज्यादा उपयोग करने की कोशिश नहीं कीजिए, या दुश्मन जासूसों के लिए अधिक सतर्क हो जाएंगे हालांकि सावधान रहें, जब आप डेड रिंगर को सक्रिय करते हैं और आप अदृश्य नहीं होते हैं, तो आप वैसे भी अपने हथियार से शूट नहीं कर पाएंगे।
  • डेड रिंगर के साथ वापस आने के लिए एक सुरक्षित जगह ढूंढें जब आप अदृश्य वापस आते हैं और यह सुनने वाले दुश्मनों को तुरंत पता चलता है कि यह ऑब्जेक्ट बहुत तेज़ आवाज का उत्सर्जन करता है, तो यह तुरंत समझा जाएगा कि आप डेड रिंगर के साथ जासूस हैं। दुश्मनों से दूर एक स्थान खोजें।
  • Piro पर विशेष ध्यान दें डेड रिंगर आग की बुझ को बुझ सकती है, लेकिन अगर आप इसे फ्लेमथ्रर की आग में इस्तेमाल करते हैं, तो आप फिर से आग लगा लेंगे।
  • टीम किले 2 के चरण में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि चरण 6
    6
    दुश्मन पीरो से दूर रहें: सामान्य तौर पर, अग्निछाया आपकी दासता में से एक है, क्योंकि वे आपको आग दे सकते हैं और आपकी अदृश्यता बेकार बना सकते हैं। यदि आप किसी पिको द्वारा देखे जाते हैं, तो यह अदृश्य हो जाता है और आश्रय पाता है। सुनिश्चित करें कि आप अपने फ्लेमथ्रॉवर की पहुंच से बाहर रहें।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 7 चरण
    7
    आपके पीछे अपने दुश्मनों को दस्तक दें: जासूस के बारे में सोचते समय पहली बातों में से एक यह है कि वह किसी दुश्मन को पीछे की ओर से डैगर के साथ खत्म करने की क्षमता है। जब आप प्रच्छन्न हो जाते हैं, तो एक पहले से न सोए हुए दुश्मन पर घुसने की कोशिश करें और पीठ पर उसे छेड़ो।
  • हमेशा समूह में सबसे ज्यादा खिलाड़ी पर हमला यदि आप पांच खिलाड़ियों के समूह में घुसने का प्रबंधन करते हैं, तो आखिरी बार से शुरूआत करें और धीरे-धीरे उनको वापस ले जाएं, यह सुनिश्चित कर लें कि कोई भी आप जैसा नहीं देखता है। यह रणनीति पेलोड मोड में भी काम करती है, क्योंकि आपके सभी दुश्मन गाड़ी को आगे बढ़ाने में व्यस्त होंगे और इसके सामने दुश्मनों को नष्ट कर देंगे।
  • एक हाथापाई हथियार के रूप में चाकू का उपयोग करने से बचें टीएफ 2 टीएफसी की पुरानी चाकू और कौवा के मुकाबले अधिक शक्तिशाली हथियार हथियार प्रदान करता है चाकू कंधे के शॉट्स के लिए उत्कृष्ट है, लेकिन एक नकारात्मक पक्ष है। यह खेल का सबसे कमजोर हाथापाई हथियार है, जब इसे स्काउट बार की तरह इस्तेमाल नहीं किया जाता है, लेकिन बहुत धीमा होता है, और महत्वपूर्ण नुकसान नहीं पहुंचा सकता है आम तौर पर रिवॉल्वर पर स्विच करना एक अच्छा विचार है, अगर आप देखते हैं कि आप अपने लक्ष्य को पीछे नहीं मार पाएंगे जासूस बंद मुठभेड़ों के लिए उपयुक्त नहीं है अगर आपको पता चला है, तो अदृश्य हो, चले जाएं और फिर से प्रयास करें।
  • स्नाइपर रेजरबैक नामक एक माध्यमिक वस्तु को अनलॉक कर सकते हैं। एक लकड़ी की ढाल उनकी पीठ से जुड़ी हुई है, जो उन्हें पीठ में छुरा कर देती है, और एक जासूस जो उसे अपने चाकू से मारता है कुछ सेकंड के लिए हमला नहीं कर सकता। यदि आप एक रेज़रबैक के साथ एक दुश्मन स्नाइपर से मिलते हैं, तो उसे गोली मारने के बजाय रिवॉल्वर के साथ सिर में गोली मारो।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस चलायें छवि 8 चरण
    8
    अपने प्राथमिक लक्ष्यों की स्थापना करें: के लिए देखो "निजी महिमा" और चार दुश्मनों को लगातार पीछे छोड़कर आपको बहुत संतुष्टि मिलती है, लेकिन आपकी टीम का समर्थन करने का यह सबसे अच्छा तरीका नहीं है। दुश्मन की रेखाओं पर काबू पाने और अपने विरोधियों को देखो। क्या आप अच्छी तरह से तैनात turrets और teleporters देख रहे हो? उनकी भारी आपकी टीम को विनाशकारी कर रही है और इसका इलाज एक डॉक्टर द्वारा किया जाता है जो अधिभार के बारे में है? आपको हमेशा यह चुनना होगा कि पहले कौन-सा लक्ष्य हमला करना है।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 9
    9
    समझें कि आपका सैपर कैसे काम करता है: सैपर धीरे-धीरे इंजीनियर्स (टर्रेट्स, टेलीपोर्टर्स और वितरकों) के निर्माण को नुकसान पहुंचाते हैं निष्क्रिय, जब तक इंजीनियर समय में सैपर को निकाल नहीं लेता तब तक उन्हें बेकार बना देता है
  • चूंकि सैपर्स टरेट्स को निष्क्रिय करते हैं, इसलिए आपके रिवॉल्वर से आग लगाना उपयोगी हो सकता है या उन्हें जल्दी से नष्ट करने के लिए चाकू से मारा जा सकता है। वे आप को मारने में सक्षम नहीं होंगे जब तक कि सैपर को हटा दिया नहीं जाएगा। सावधान रहें जब कोई इंजीनियर इसे ठीक करने का प्रयास करता है, क्योंकि आप मारे जा सकते हैं
  • जब आप सैपर को सुसज्जित करते हैं और आप किसी ऑब्जेक्ट के लिए लक्ष्य कर रहे हैं, तो यह आपके सैपर की सफेद प्रोफ़ाइल प्रदर्शित करेगा याद रखें कि यह उपस्थित सभी खिलाड़ियों के लिए दृश्यमान होगा। ध्यान रखने से बचने के लिए अपने सैपर को रखें और इसे तुरंत दूर रखें।
  • मत भूलो कि सैपर का उपयोग करने से आप अपना भेस खो देंगे।
  • दूसरों के लिए "हथियार", आपको अपने सैपर को सक्रिय करने के लिए दृश्यमान वापस आने की आवश्यकता होगी
  • दुश्मन टॉवर आमतौर पर प्राथमिक लक्ष्य हैं, क्योंकि वे आपकी टीम को बहुत नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • वितरकों को तत्काल निष्क्रिय नहीं करें बुर्ज बंद करें और फिर वितरक अपने बारूद और आपके स्वास्थ्य की आपूर्ति को पुन: उत्पन्न करने दें। तब, जब आप तैयार हो जाते हैं, तो मशीन को बंद कर दें



  • टीम के किले 2 में स्पीड प्लेस वाली छवि चरण 10
    10
    जब आपको खोजा जाता है तो क्या करें: ज्यादातर मामलों में, यदि आपको खोजा जाएगा, तो आप आसानी से समाप्त हो जाएंगे - कुछ स्थितियों में, हालांकि, आप स्वयं की रक्षा करने में सक्षम हो सकते हैं
  • यदि आप अपनी टीम के करीब हैं, या यदि वहां पहुंचने के रास्ते में कई दुश्मन नहीं हैं, तो आप अपने रिवॉल्वर के साथ शूट करते समय केवल पीछे की ओर चल सकते हैं, जब तक कि आप किसी सुरक्षित स्थान पर नहीं पहुंच जाते।
  • यदि आपने आग पकड़ नहीं ली है, तो आप अपने अनुसरणकर्ताओं को एक दिशा में चलकर, अदृश्य हो सकते हैं (कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप कुछ हिट लेते हैं) और फिर दूसरे दिशा में भाग कर चलने की कोशिश कर सकते हैं। अदृश्य होने पर आपको एक और भद्दा भी लेना चाहिए। आम तौर पर पीछा करने वाले पहले दिशा में चलते रहेंगे और अदृश्य जासूस को खोजने के लिए हर जगह जांचेंगे। यह अक्सर उन्हें अपनी पीठों को चालू करने और खुद को छुरा करने के लिए उजागर करेगा।
  • यदि आप एक अभियंता और उसकी इमारतों के करीब हैं, तो बस सब कुछ अक्षम नहीं करें। आमतौर पर, एक इंजीनियर को आपके सेपर्स को हटाने में कोई समस्या नहीं होगी और आप उस समय को खो देंगे जो आपने इंजिनियर को समाप्त करने के लिए खर्च किया हो। टावर को निष्क्रिय करने, इंजीनियर को समाप्त करने और अन्य निर्माण को निष्क्रिय करने के लिए बेहतर है। कुछ दुर्लभ मामलों में आप तुरंत इंजीनियर को मार सकते हैं और उसके बाद शीघ्र ही बुर्ज बंद कर सकते हैं।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 11
    11
    अपने रिवाल्वर को याद रखें: भले ही यह लक्ष्य करना मुश्किल हो, रिवाल्वर अभी भी एक बहुत शक्तिशाली हथियार है, जो एक महत्वपूर्ण हिट की स्थिति में विनाशकारी हो सकता है। याद रखें कि भले ही रिवॉल्वर मध्यम और लंबी दूरी पर अपनी बहुत शक्ति खो देता है, एक महत्वपूर्ण हिट की स्थिति में ऐसा नहीं होता है।
  • राजदूत सबसे प्रभावी लंबी दूरी की पिस्तौल है, इसकी पहली पूरी तरह से सटीक शॉट के कारण, और हेडशॉट को 100% गंभीर नुकसान पहुंचाने में सक्षम - यह ताकत शरीर को कम नुकसान पहुंचाती है और कम आग दर खेल की अपनी शैली और नक्शे के डिजाइन के अनुसार बंदूक चुनें।
  • टीम किले 2 के चरण में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि चरण 12
    12
    विचलित।
  • एक जासूस खुद को खोजा जा सकता है संयोग से दूसरी टीम से और उन्हें एक गोलीबारी या जाल में फंसना यदि आप जल्दी से अदृश्य रूप से वापस लौटते हैं तो आप अपने दुश्मनों को बेकार शिकार में बर्बाद कर देंगे। यह सभी कक्षाओं जैसे कि पीरो और स्काउट के लिए काम नहीं करेगा, इसलिए सावधान रहें
  • इसके विपरीत, मुकाबले में दुश्मनों को वापस देखने की क्षमता नहीं है लड़ाई के दौरान दुश्मनों को खत्म करने के लिए अक्सर ऐसा करना आसान होता है जब वे आगे बढ़ रहे हैं।
  • टेलीपोर्टर्स को दुश्मन पहुंच बिंदुओं के पास अक्षम करने से उनकी अग्रिम धीमी हो जाएगी और वे इंजीनियर्स को विचलित कर सकते हैं जो अपनी इमारतों को जाने के लिए और आपके द्वारा निष्क्रिय किए गए टेलीपोर्टर्स को पुनर्निर्माण कर सकते हैं।
  • टीम किले 2 के चरण में एक जासूस प्लेस छवि 13
    13
    तोड़फोड़ और चोरी
  • 10 दिसंबर, 2008 के पैच के साथ, एक जासूसी बारूद के बक्से और जमीन हथियारों के साथ अपनी अदर्शन को रीचार्ज कर सकता है। दुश्मन के इलाकों में इस लाभ का लाभ उठाएं और दुश्मन इंजीनियरों से गोलाबारी के दुश्मन के मामलों की चोरी करें। इस तरह से आप अपनी इमारतों को धीमा कर देंगे और आगे बढ़कर भवनों और टीम के साथियों को और अधिक धातु खोजने के लिए आगे बढ़ सकते हैं। आप इस मौके का इस्तेमाल उन पर चोट लग सकते हैं या उनकी रक्षाहीन इमारतों को अक्षम कर सकते हैं।
  • इस अद्यतन के बाद, एक जासूस भी एक दुश्मन वितरक के पास अदृश्य रह सकता है और धीरे-धीरे धातुओं को अवशोषित कर सकता है।
  • आप दुश्मन के इलाकों में स्वास्थ्य पैकेज भी चोरी कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि विरोधी टीम के पास कम स्वास्थ्य होगा और इसके सदस्यों की मृत्यु जल्द होगी।
  • टीम किले 2 के चरण में एक स्पैम प्ले नाम वाली छवि चरण 14
    14
    जानें कैसे turrets काम करते हैं
  • टर्रेट अपनी टीम के डीलर के माध्यम से आग नहीं लगा सकते यदि एक इंजीनियर तैनात है तो एक जासूस बुर्ज को निष्क्रिय नहीं कर सकता है और उसे जल्दी से मार सकता है, तो विचार करें कि अभियंता को छेड़ना है, वितरक के पीछे छिपाएं, खुद को छिपाने और फिर बुर्ज बंद करें यह एक जोखिम भरा रणनीति है, क्योंकि दुश्मन आपको छिपाने के बिना देख सकते हैं और बुर्ज आपको मार सकता है, लेकिन यह अभी भी एक अच्छा विकल्प है।
  • टर्रेट भी धीमी गति से घूमते हैं यदि वे निचले स्तर पर होते हैं। यदि आप एक इंजीनियर को बुर्ज किए जाने पर डांगर करते हैं, तो आप कम-स्तर के टर्रेट को हिट किए बिना आसानी से बंद कर सकेंगे, क्योंकि वे धीमी गति से घुमाएंगे। इस मामले में, स्तर 3 टर्रेट को अक्षम करना बहुत कठिन है, क्योंकि वे बहुत तेजी से घुमाने और आपको शॉट्स के बैराज के साथ अस्वीकार कर देंगे। एक जासूस अभी भी एक स्तर 3 बुर्ज को निष्क्रिय करने का प्रबंधन कर सकता है, लेकिन जल्दी से बदलते हथियारों से सही स्थिति से ऐसा करना चाहिए। ऐसा करने के लिए गेम विकल्पों में त्वरित हथियार प्रतिस्थापन को सक्षम करना सुनिश्चित करें, या वैकल्पिक रूप से बटन का उपयोग करें "अंतिम हथियार" (डिफ़ॉल्ट: क्यू) तुरंत अंतिम हथियार जो आप धारण कर रहे थे पर स्विच करने के लिए। आपको बुर्ज का सामना करने से पहले अपने सैपर को तैयार करना चाहिए क्योंकि बटन तकनीक "अंतिम हथियार" कार्य करता है।
  • टीम किले 2 में स्पीड प्ले नाम वाली छवि चरण 15
    15
    टरबाट को बंद करने का एक तरीका छिपाने के लिए और छिपाने के बिना इसे छलांग (अपने अनन्त पुरस्कार का उपयोग करके) पर जाने के लिए और वापस दिखाई देना है: प्रहरी को देखने और शूट करने के लिए कुछ समय लगेगा।
  • जासूस अपडेट ने जासूसों के साथ निपटने के लिए अधिक विकल्प दिए। सिर के शॉट्स के लिए राजदूत की सर्वश्रेष्ठ सटीकता और गोलीबारी के लिए धन्यवाद, हथियार एक अभियंता को बुर्ज की पहुंच से परे या एक आवरण के पीछे छिपाकर प्रभावी ढंग से समाप्त कर सकता है।
  • आप दीवारों, बक्से, पोस्ट, रैंप इत्यादि का उपयोग करके इसी तरह की रणनीति का उपयोग कर सकते हैं। अगर बुर्ज आपको नहीं देख सकता है, तो आप सुरक्षित होंगे।
  • टीम के किले 2 में स्पीड प्लेस शीर्षक छवि 16 चरण 16
    16
    जानें कि कहां छिपाना है खिलाड़ी हमेशा छोटे मार्गों का पालन करते हैं और शायद ही कभी उनसे दूर चले जाते हैं, खासकर यदि उनके गंतव्य बहुत दूर हैं।
  • खिलाड़ी, उदाहरण के लिए, एक गलियारे के अंदर के कोने से गुजारें। एक जासूस के रूप में आप इन गलियारों के बाहरी कोनों में जाकर छिप सकते हैं और दुश्मन के आंदोलनों को देख सकते हैं और तदनुसार अपना लक्ष्य चुन सकते हैं।
  • दीवारों पर वस्तुओं, बक्से पर छिपाते हुए, दुश्मन के साथ अदृश्य से टकराना या दुश्मन आग, विस्फोटों आदि से बहुत अधिक घूमने का मौका बहुत कम हो जाता है।
  • बक्से, दीवारों, कोने में या उन जगहों पर छिपाएं जहां अदृश्यता को सक्रिय रखने के लिए बारूद बॉक्स उत्पन्न होते हैं। खिलाड़ी शायद ही कभी जांचते हैं सब कोनों, तो आप अपेक्षाकृत सुरक्षित रहेंगे यदि आपको देखा नहीं गया है और अगर आपको कोई संदेह नहीं है कि आप वहां हो सकते हैं
  • टीम का किले 2 में स्पोर्ट नाम वाली छवि चरण 17
    17
    अपनी घड़ियों का उपयोग करना सीखें: जासूस अदृश्यता घड़ी से शुरू होता है, जो इसे पूरी तरह अदृश्य बना देता है इस घड़ी का उपयोग बिना 2 स्टॉप पुल के चलने के लिए किया जा सकता है। लबादा और डैगर आपको अनन्तता के लिए अदृश्य रहने की अनुमति देता है क्योंकि जब आप कदम नहीं उठाते हैं तब इसकी शक्ति पुन: उत्पन्न होती है डेड रिंगर आपको अदृश्य बनने की अनुमति नहीं देता जब तक कि आप इसे (माउस 2) के बाद हिट नहीं लेते, नकली बनाते हैं लाश और आपको सीमित समय के लिए अदृश्य बनाते हैं। जब अदृश्यता का समय समाप्त हो जाता है, तो घड़ी बहुत ज्यादा शोर का उत्सर्जन करती है, आस-पास के लोगों को चिंतित करता है।
  • टिप्स

    • यदि आप अदृश्य पानी में तैरते हैं तो आपके पीछे बुलबुले का निशान छोड़ दें। अनुभवी खिलाड़ी आपकी स्थिति की पहचान करने में सक्षम होंगे।
    • अगर आपको दुश्मनों के करीब जाना है तो डॉक्टर के रूप में ड्रेसिंग से बचें। यदि आप अपना इलाज नहीं करेंगे तो आप पर शक होगा टीम.
    • किसी दुश्मन को नष्ट करने के तुरंत बाद छिपाने से बचें, क्योंकि यह वापसी की प्रतीक्षा में नई पोशाक के साथ स्क्रीनशॉट ले सकता है।
    • यदि आप डेड रिंगर का उपयोग कर रहे हैं, तो अदृश्यता खत्म हो जाने के बाद, याद रखें कि आप बहुत ज़ोर से आवाज़ निकाल देंगे जो दुश्मनों को एक जासूस की मौजूदगी में सचेत कर सकता है।
    • जासूसी की भूमिका का अभ्यास करने का एक अच्छा तरीका दुश्मन के आधार पर छिपे बिना दुश्मनों को छिपाने या भवनों को निष्क्रिय करने के लिए छिपी रहना है। यह न केवल एक मजेदार चुनौती है, बल्कि यह आपको अपने विरोधियों को मारने के लिए सही क्षणों को समझने में भी मदद करेगा।
    • आप छिपने वाले इंजीनियर के बुर्ज या डिस्ट्रीब्यूटर पर कूद सकते हैं और तब इंजीनियर खुद पर। बुर्ज के लिए आप से दूर बारी के लिए रुको, तो जल्दी से अभियंता चाकू और बुर्ज बंद बारी
    • पिछड़ने के लिए सबसे प्रभावी तकनीक सीखने की कोशिश करें, जो मुसीबत में पड़ने पर बहुत उपयोगी हो सकती है।
    • यदि आप डेड रिंगर को लैस करने के बाद बहुत अधिक गिरते हैं, तो आप एक नकली शव पैदा करेंगे और आप अदृश्य हो जाएंगे।
    • यदि आप अदृश्य बनना चाहते हैं, तो अपने आप को छिपाने से पहले इसे करें, ताकि दुश्मन आपके धुएं का पालन न कर सकें।
    • यदि आप एक अभियन्ता के बुर्ज को निष्क्रिय कर रहे हैं जो जगह में भाग रहा है, तो उन्हें नष्ट करने के लिए जल्दी से गोली मारो, प्रच्छन्न हो और फिर अदृश्य हो।

    चेतावनी

    • अपने रिवाल्वर का उपयोग करें कई जासूसों को सिर्फ अपने विरोधियों को मारने की प्रवृत्ति होती है याद रखें कि एक जासूस के रूप में, आप दुश्मनों के स्वास्थ्य को देख सकते हैं यदि उनके पास कम स्वास्थ्य है, तो उन्हें खत्म करने के लिए फायरिंग लंबी दूरी के लिए उनका पीछा करने के लिए बेहतर विकल्प है।
    • अक्सर जासूस के रूप में मरने की अपेक्षा करें जासूस सबसे कठिन में से एक है, यदि नहीं तो सबसे कठिन, टीएफ 2 में इस्तेमाल होने वाली कक्षाएं आपको स्पष्टीकरण के लिए दुश्मन के आंदोलनों और उनकी प्रतिक्रिया का विश्लेषण और मापने में सक्षम होना होगा, और आपको इस जानकारी को प्राप्त करने के लिए कुछ समय से मरना पड़ सकता है।
    • आम तौर पर टीम अक्सर जासूसों की जांच करेगी। आप कार्रवाई के समय तक अदृश्य या प्रच्छन्न और दुश्मनों से दूर रहना चाहिए। विचलित शत्रु अक्सर जासूसों की उपस्थिति को नियंत्रित नहीं करते, और आपका काम बहुत आसान होगा
    • पीठ में एक चाकू हमेशा सफल नहीं होगा कुछ मामलों में, यहां तक ​​कि एकदम सही परिस्थितियों में, खेल के द्वारा एक चाकू रिकॉर्ड नहीं किया जाएगा, लेकिन यह आपको रोक नहीं डालना चाहिए। प्रयास करना जारी रखें
    • अनुभवी खिलाड़ियों को यह पता है कि घातक झटका पाने के लिए उच्च या निम्न लक्ष्य बनाना है या नहीं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com