एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में एक नाइट ब्लड प्ले कैसे करें

जब आप बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन पर एक चरित्र बनाते हैं तो आपको कई विकल्प बनाना पड़ता है यदि आप एक Nightblade प्रभावी ढंग से खेलते हैं और सबसे अच्छा बोनस का लाभ लेना चाहते हैं, तो निम्नलिखित लेख कैसे खेलने के लिए पर कि चरित्र बनाने और यह कैसे अनुकूलित करने के लिए जब आप स्तर में अधिक सुझावों और सुझावों को खोजने के लिए और प्रभावी ढंग से इस वर्ग के साथ मुकाबला।

कदम

विधि 1

अपना रेस चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाला इमेज
1
खाजित के रूप में खेलते हैं खाजित नाइटब्लैड्स के लिए स्वाभाविक पसंद हैं क्योंकि उनके पास छिपने की अपनी श्रेणी के लिए एक नस्लीय बोनस है। उनके अन्य नस्लीय बोनस उन्हें नाइटब्लैड के लिए उपयुक्त बनाते हैं जो युद्ध में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं (उनके पास मध्यम कवच और हाथापाई हमलों के लिए बोनस है)। अपने बोनस से अधिक का लाभ लेने के लिए धनुष से एक के बजाय दो हथियारों से निपटने का लाभ उठाएं। खाजिट्स उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो Aldmeri के डोमेन में खेलते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    2
    बॉसमर के रूप में खेलते हैं बॉस्मर नाइटब्लैड के लिए एक और स्वाभाविक पसंद है। उनके पास एक लपेटन बोनस भी है और एक धनुष के उपयोग में है। इसलिए जब आप इस नस्ल का उपयोग करते हैं तो धनुष के उपयोग के पक्ष में है। बॉसमर उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जो एल्डरएमरी के डोमेन में खेलते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    3
    Argoniano के रूप में खेलते हैं Argonians प्राकृतिक पुनर्योजी क्षमताओं है, जो बहुत उपयोगी हो सकता है क्योंकि Nightblade Magicka और प्रतिरोध में कई बिंदुओं को रोजगार चाहिए और स्वास्थ्य में नहीं। हथियारों के साथ उनके नस्लीय बोनस एक कैटरिंग स्टाफ के लिए है (नाइटब्लैड के लिए सबसे उपयोगी हथियार नहीं) ताकि आप अपने पसंदीदा हथियार को चुन सकें (धनुष या डबल तलवार)। आर्गनियन नाइटब्लैड के लिए सर्वश्रेष्ठ दौड़ नहीं हैं, लेकिन वे आबनोन हार्ट संधि में खेलने वाले लोगों के लिए सबसे उपयुक्त हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    4
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रेटन में उत्कृष्ट रक्षा और बहुत सारे मैग्क्का का फायदा उठाने के लिए है (जो कि क्लास कौशलों को करने के लिए उपयोग किया जाता है)। मैग्लिक पर जोर देने के बाद, आपको उन कौशलों को चुनना होगा जो आपके चरित्र को प्रभावी ढंग से हमला करने में मदद करेंगे क्योंकि हथियारों के साथ उनका कौशल अन्य दौड़ से कम होगा। ब्रेटन नाइटब्लैड के लिए सर्वश्रेष्ठ दौड़ नहीं हैं, लेकिन वे डैगरफॉल की परिषद के साथ खेलने वाले लोगों के लिए सबसे उपयुक्त हैं
  • विधि 2

    अपनी कौशल चुनें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    1
    हत्या के पेड़ की कोशिश करो यह वृक्ष क्षमता प्रदान करता है जो इसे क्षति से निपटने के लिए अनुमति देता है - बहुत नुकसान ये कौशल आपको एक उत्कृष्ट आक्रामक चरित्र बनाएंगे, और आपके समूह को नुकसान पहुंचाए जाने से लाभ होगा।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    2
    छाया पेड़ की कोशिश करो यह वृक्ष आपको कौशल छिपाने की सुविधा देता है, ताकि आप दूरी से हमला कर सकते हैं और खतरे से दूर रह सकते हैं। कई कौशल आप अदृश्य बनने की अनुमति देते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि यह एक उपयोगी लाभ नहीं है। जब आप अदृश्य हो जाते हैं, तो आप मैग्लिका को फिर से बनाने में सक्षम नहीं होंगे हालांकि, इस वृक्ष में उच्च स्तरीय कौशल आपको अधिक क्षति का सामना करने की अनुमति देता है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    3
    सिफॉन पेड़ की कोशिश करो यह वृक्ष ऐसे कौशल प्रदान करता है जो आपको अपने दुश्मनों की स्वास्थ्य, गति और शक्ति को अवशोषित करने की अनुमति देता है। सभी नाइटब्लॉड्स के इस पेड़ के कम से कम कुछ कौशल होने चाहिए, ताकि उनकी कम स्वास्थ्य की रक्षा हो सके।
  • विधि 3

    सर्वश्रेष्ठ गेम रणनीतियाँ का उपयोग करें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    1
    लड़ो। नाइटब्लैड के लिए खेलने की दो शैलीएं हैं सबसे पहले एक मुकाबला आधारित शैली है, जिसमें आप कार्रवाई के केंद्र में होंगे और अपने दुश्मनों को नुकसान पहुंचाएंगे।
    • यदि आप खेलने की इस शैली का पालन करना चाहते हैं, तो आपको हत्या के पेड़ की क्षमता (और सिफ़न की तुलना में छोटी मात्रा में) पर ध्यान देना होगा।
    एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि ऑनलाइन चरण 8 बुललेट 1
  • इस शैली के लिए, डबल ट्रॉर्ड्स को चुनना अच्छा विचार है, जो धनुष पर अधिक नुकसान पहुंचाते हैं और हाथ-टू-हाथ से निपटने के लिए अधिक उपयुक्त हैं।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुलेट 2 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • यदि आपने इस शैली को चुना है, तो कुछ बिंदुओं को स्वास्थ्य के लिए असाइन करना एक अच्छा विचार हो सकता है, हालांकि उनमें से ज्यादातर को अभी भी मैजिकिका और सहनशक्ति पर जाना होगा।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 बुललेट 3 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि



  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    2
    प्रत्यक्ष युद्ध से बचें नाटक की दूसरी शैली अधिक चुराके पर आधारित है, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका नाइटब्लैड ध्यान केन्द्रित करने से बचा जाता है और हमलों और छिपाने को लेकर सहायता करता है।
  • यदि आप इस शैली का पालन करना चाहते हैं तो आपको शेड ट्री पर ध्यान देना होगा (और सिफॉन पेड़ पर एक छोटे से तरीके में)।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 1 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • धनुष का उपयोग करना चुनना एक अच्छा विचार है, क्योंकि यह दूरी पर हमला करने के लिए और अधिक सुविधाजनक होगा और दुश्मनों के बहुत करीब नहीं होगा।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 2 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप इस शैली को चुनते हैं तो आपको मैग्लिक से प्रतिरोध के लिए अधिक अंक देना होगा, क्योंकि जब आप अपने क्लास कौशल का उपयोग करते हैं तो मैजिकिका पुनर्जन्म नहीं करेंगे।
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 बुलेट 3 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने गुढ़ कौशल का लाभ उठाएं यहां तक ​​कि अगर आप करीबी मुकाबले में एक विशेष नाइटब्लैड खेल रहे हैं, तब भी जब भी संभव हो तो आपको छिपाना का फायदा उठाना चाहिए। आप कई शॉट्स नहीं डाल पाए हैं, इसलिए यदि संभव हो तो खुली लड़ाई से बचें, खासकर यदि आप अकेले हों जाल से मुकाबला करने और दुश्मनों की आग की रेखा से बाहर निकलने का एक उपयोगी तरीका, अपने सॉमरोल की उपेक्षा न करें।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में प्ले नाइटब्लैड शीर्षक वाली छवि
    4
    मध्यम कवच का उपयोग करें मध्यम कवच कौशल पेड़ कई उपयोगी नाइटब्लैड बोनस प्रदान करता है, जिनमें महत्वपूर्ण चोट लगने और चकमा देने की एक बेहतर क्षमता शामिल है। हमेशा के लिए मध्यम कवच पहनने की कोशिश करें ताकि जितनी जल्दी हो सके इसे इस्तेमाल करने की क्षमता में सुधार करें और इसके साथ आने वाले बोनस का लाभ उठाएं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में एक नाइटब्लैड प्ले नाम वाली छवि
    5
    अपने Magicka ऊपर स्तर सामान्य तौर पर, नाइटब्लैड के लिए मैग्लिक की एक उच्च स्तरीय या औषधि का एक स्टॉक अच्छा विचार है। ये वर्ण उनके क्लास कौशल पर काफी निर्भर करते हैं, जो मैगिकिका का उपयोग करते हैं। प्रतिरोध भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि आपका नाइटब्लैड हथियारों का उपयोग करेगा, लेकिन आपके खेल की शैली पर कितना निर्भर करता है
  • विधि 4

    अपने व्यवसायों का चयन करें
    1
    सिलाई चुनें सिपाही आपको मध्यम कवच बनाने और अपने कवच में तेजी लाने में मदद करता है। चूंकि नाइटब्लैड के रूप में आप मध्यम कवच का उपयोग करना चाहिए, यह एक महान पेशा है जिसे लेने के लिए।
  • 2
    लकड़ी प्रसंस्करण यदि आप धनुष या छड़ी का उपयोग कर रहे हैं, तो आपके लिए लकड़ी का काम ठीक है इसका कारण यह है कि आप इन हथियारों को तेजी से सुधार सकते हैं। वस्तुओं का निर्माण करने के लिए प्रकृति में यात्रा करने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि आपको मिशनों और शहरों में बहुत से मिलेंगे
  • 3
    सावधानीपूर्वक आँख चुनें जो भी पेशा आप चुनते हैं, सावधानीपूर्वक आँख में एक बिंदु का निवेश करें ताकि विज़ुअल सहायता प्राप्त हो सके जिससे आप आसानी से उपयोगी वस्तुओं को ढूंढ सकें।
  • 4
    विशेष निर्माण स्टेशन ढूंढने का अन्वेषण करें जैसा कि आपको पहले से ही पता होना चाहिए, तलाश करना बहुत उपयोगी हो सकता है और आप जो विशेष वस्तुएं प्राप्त कर सकते हैं उनमें से एक विशेष निर्माण स्टेशन हैं।
  • टिप्स

    • नाइटब्लॉड्स भूमिका निभाने वाले चोरों के समान हैं, इसलिए यदि आपने इस प्रकार का एक चरित्र खेला है तो आपको खेल की अपनी शैली से परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • इन अक्षरों में आमतौर पर कम स्वास्थ्य होते हैं, और क्षति के सबसे खतरनाक स्रोतों से दूर रहना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com