आर्केड मोड में फल निंजा कैसे खेलें

क्या आप कभी भी फल निंजा के सभी रिकॉर्डों को हरा करना चाहते थे? क्या आप 200 अंक पर रहने के थक गए हैं? इससे पहले कि आप अपने फोन से फल निंजा हटा दें, इन तकनीकों और युक्तियों का प्रयास करें

कदम

आर्केड मोड में चरण फलों का निंजा खेलते हुए शीर्षक वाला चित्र
1
फल एक करके एक करके कटौती न करें अतिरिक्त कॉम्बो और अंक प्राप्त करने के लिए फल को काट लें (2 से अधिक फल एक साथ काटें) उदाहरण के लिए: कट 4 फलों को एक साथ, 4 अतिरिक्त अंक प्राप्त करें, एक साथ 6 काट दें, 6 अतिरिक्त अंक प्राप्त करें!
  • आर्केड मोड में चरण फलों का निंजा खेलते हुए शीर्षक वाला चित्र
    2
    "ब्लिट्ज" प्राप्त करें यदि आप कई कॉम्बो स्कोर करने का प्रबंधन करते हैं तो आपको एक ब्लिट्ज मिलेगा, अतिरिक्त अंक प्राप्त करने के लिए। ब्लिट्ज का प्रकार: कॉम्बो ब्लिट्ज: 5 अंक प्लस कॉम्बोस एक पंक्ति में 3 कॉम्बोस के बाद प्राप्त हुआ ग्रेट ब्लिट्ज: 10 अंक + कॉम्बोस एक पंक्ति में 6 कंघी के बाद प्राप्त हुआ भयानक ब्लिट्ज: 15 अंक प्लस कॉमोज़ एक पंक्ति में 9 कंघी के बाद प्राप्त हुआ सुपर ब्लिट्ज: 20 अंक प्लस कॉमोज़ एक पंक्ति में 12 कॉम्बो के बाद प्राप्त हुआ हाइपर ब्लिट्ज: 25 अंक प्लस कॉमोज़ एक पंक्ति में 15 combos के बाद प्राप्त हुआ अविश्वसनीय ब्लिट्ज: 30 अंक प्लस कॉमोज़ एक पंक्ति में 18 कॉमोज़ के बाद प्राप्त किया गया अविश्वसनीय ब्लिट्ज के बाद यदि आप अधिक कॉम्बोज़ प्राप्त करते हैं, तो आप एक बार में प्रत्येक 3 कॉमोज़ों के बाद अधिक कॉम्बोन्स प्राप्त करेंगे, जब तक कि आप कुल कोंगोस के लिए जारी रखेंगे।
  • आर्केड मोड में कदम फॉर्च्यून निंजा शीर्षक वाली छवि 3
    3
    विशेष केले प्राप्त करें: वहाँ 3 विभिन्न प्रकार के केले उन्माद, फ्रीज और दोहरे अंक हैं। फ़्रेन्ज़ी केले थोड़े समय के लिए बम के बिना अनंत फल दिखाए जाएंगे, केले फ्रीज समय से मुक्त हो जाता है और फल को धीमा कर देता है (कुल संयोजन के लिए अच्छा!) समय की एक छोटी अवधि के लिए और केले के दोहरे अंक ( कॉम्बोस और ब्लिट्ज के अतिरिक्त अंक।)
  • आर्केड मोड में कदम फलों का निंजा शीर्षक शीर्षक छवि 4



    4
    बम से बचें आर्केड मोड में बम क्लासिक मोड से अलग हैं I खेल को खत्म करने के बजाय, आप 10 अंक घटा देंगे और आप जो स्कोर करने का प्रयास कर रहे थे उस ब्लिट्ज के बिल को साफ़ करेंगे। 3 बम मारकर आपको "बम लुएवर" पुरस्कार मिलेगा, गेम के अंत में एक बोनस प्राप्त होगा (50 अंक!)
  • आर्केड मोड में कदम फलों के निंजा नाम से छवि चरण 5
    5
    ट्रेन और स्कोर बोनस खेल के अंत में, आपको 3 बोनस दिए जाएंगे। आप विभिन्न प्रकार प्राप्त कर सकते हैं, और भले ही आप 3 से अधिक बोनस के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, तो केवल 3 आपको सम्मानित किया जाएगा। यदि आपको 3 से कम प्राप्त होता है, तो आपको "रसदार स्लाइसिंग" या "फलों का सलाद" जैसे पुरस्कार मिलेगा। उन्हें बचें, क्योंकि वे केवल 5 अंक प्रत्येक के लायक हैं। "असंभव 9 फलों कॉम्बो" या "कॉम्बो भगवान!" जैसी बोनस प्राप्त करने का प्रयास करें। उत्तरार्द्ध प्रत्येक 50 अंक के लायक हैं। सर्वश्रेष्ठ बोनस प्राप्त करने का प्रयास करें!
  • आर्केड मोड में कदम फल निंजा शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    याद रखें, यह कितना फल कटौती नहीं है, लेकिन आप इसे कैसे कट गए हैप्पी लौंग!
  • टिप्स

    • अंक जमा करने का एक अच्छा तरीका एक ही समय में डबल और उन्मादी केले को सक्रिय करना है।
    • यदि आपको आर्केड मोड में 3 बम मिले, तो आपको 50 बोनस अंक मिलेंगे।
    • फल निंजा पर टिप्स और ऑनलाइन टिप्स खोजें
    • आप एक समय में एक से अधिक विशेष केले प्राप्त कर सकते हैं। वास्तव में, आप उन सभी को एक साथ मिल सकते हैं, जो बहुत अजीब है
    • आप टाइमर को 0:00 पर फ्रीज कर सकते हैं!

    चेतावनी

    • याद रखें, यह सिर्फ एक खेल है!
    • यदि आप थके हुए हैं या आप अस्वस्थ महसूस करते हैं, फिर से खेलने से पहले कम से कम आधे घंटे के लिए खेलना बंद करो और आराम करो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com