निंजा कैसे खेलें

"निंजा" यह संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बहुत लोकप्रिय खेल है। इस खेल का उद्देश्य उनको खत्म करने के लिए अपने विरोधियों के हाथों को मारना है।

कदम

प्ले निंजा चरण 1 नामक छवि
1
खिलाड़ी एक मंडली में शुरू करते हैं। इस गेम में खिलाड़ियों की अनिश्चित संख्या हो सकती है हर कोई मुड़ा हाथों के साथ खड़ा है जैसे कि वह एक निंजा थे खिलाड़ी तो एक ही समय में कूदते हैं, "निंजा" चिल्लाते हुए! एक निंजा मुद्रा मानते हुए फिर पहला खिलाड़ी (अग्रिम में चुना गया) पहले कदम बनाता है
  • प्ले निंजा चरण 2 नामक छवि
    2
    पहला खिलाड़ी तय करता है कि खिलाड़ी को बाएं या दायीं ओर (किसी और को नहीं) पर हमला करना है या नहीं वह दूसरों को नहीं बताता है, क्योंकि खेल का हिस्सा नहीं जानता है कि क्या आप पहले दौर में हमला किया जाएगा।
  • प्ले निंजा चरण 3 नामक छवि
    3
    हमला करने के लिए, खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी के हाथ को मारने के लिए एक तरल आंदोलन बनाता है। आप एक पैर के साथ एक कदम भी ले सकते हैं या पैर के साथ दूसरे खिलाड़ी के साथ एक साथ कूद सकते हैं। यदि आप गिर जाते हैं, तो आप बाहर हैं



  • प्ले निंजा चरण 4 नामक छवि
    4
    विरोधी भी हमले से बच सकते हैं जब पहला खिलाड़ी अपना अपना बना देता है एकल द्रव चाल, प्रतिद्वंदी हमले को चकमा देने का प्रयास कर सकते हैं यदि पहला खिलाड़ी अपना हाथ मारता है, तो विरोधी का सफाया हो जाता है।
  • प्ले निंजा चरण 5 नामक छवि
    5
    यह रोटेशन में तब तक चलता है जब तक कि केवल 2 खिलाड़ी नहीं छोड़ते हैं, और यह उनसे शुरू होता है 2। वे अपनी निंजा की स्थिति लेते हैं और एक निंजा बनी हुई है, जब तक कि हमले नहीं करते और हमले में बचाव करते हैं: विजेता!
  • टिप्स

    • जीतने के लिए एक अच्छी रणनीति, प्रतिरक्षा प्रतिद्वंद्वी को पकड़ने के लिए बचाव से आसानी से स्थानांतरित करने के लिए है।
    • कुछ नियम खेल के बस बदलाव हैं। कुछ मंडल बिना मंडल के बिना या मंडल के बिना अन्य समूह आपको खेल में फिर से प्रवेश करेंगे, जब आपका सफाया करने वाला व्यक्ति बाहर निकल जाएगा। कई अन्य संभावित भिन्नताएं हैं, इसलिए अपना खुद का बनाएं, रचनात्मक बनें!

    चेतावनी

    • हिट करने के लिए वास्तविक हथियारों का उपयोग न करें चेहरा नहीं मारा बहुत सी जगह की कोशिश करो यदि आप बहुत अधिक उत्साह खेलते हैं तो आप खुद को चोट पहुंचा सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com