कैसे दुनिया में Warcraft के अपने योद्धा का सबसे बाहर पाने के लिए

क्या आप अपने योद्धा से बाहर निकलना मुश्किल पा रहे हैं? आप सही जगह पर आए हैं - योद्धाओं बहुत सरल हैं और एक ही समय में बहुत जटिल वर्ग हैं, और कई खिलाड़ी उन्हें सही ढंग से उपयोग करने में विफल होते हैं वे अपने टैंक कौशल के लिए जाना जाता है, लेकिन यह कम करके आंका नहीं होना चाहिए, क्योंकि पीवीपी में, वे कुछ शक्तिशाली शॉट्स के साथ अपने दुश्मनों को नष्ट करने में सक्षम हैं यदि एक अनुभवी खिलाड़ी के हाथ में।

कदम

विश्व Warcraft चरण 1 में एक योद्धा चलायें
1
एक दौड़ चुनें ईमानदारी से, रेस चयन लंबी अवधि में ज्यादा अंतर नहीं बनायेगा, जब तक कि आप पीवीपी या पीवीई के उच्चतम स्तर के लिए लक्ष्य नहीं रखते। हालांकि, वहाँ कुछ कौशल है जो योद्धाओं की मदद कर सकते हैं।
  • मनुष्य पीवीपी के लिए एक अच्छा विकल्प है उनकी प्रतिष्ठा पर 10% बोनस और तलवार और मैस का प्रयोग करने वाले विशेषज्ञ पर 3, जो जनता से ऊपर रहने में मदद करते हैं। उनके पास एक निष्क्रिय क्षमता (धारणा) है जो छुपे हुए दुश्मनों का पता लगाने की क्षमता बढ़ाता है। गुमराह दुष्ट और ड्रूड्स को देखते हैं "पहले" जो आप पर हमला कर सकते हैं उनके पास पीवीपी के लिए सबसे उपयोगी नस्लीय कौशल भी हैं, "खुद के लिए हर आदमी"। यह क्षमता उन खिलाड़ियों के समान है जो खिलाड़ियों के भीड़ नियंत्रण कौशल से बचने के लिए उपयोग करते हैं।
  • बौने में स्टोनफ़ॉर्म क्षमता होती है जो रोगों, रक्तस्राव और जहर प्रभावों के लिए 8 सेकंड प्रतिरक्षा की गारंटी देता है, साथ ही साथ कवच 10% तक बढ़ रही है। ठंड से उनका प्रतिरोध 10 (बल्कि नगण्य) की वृद्धि हुई है
  • ड्रैनेई की एक नस्लीय क्षमता है जो छापे के लिए बहुत उपयुक्त है - एक निष्क्रिय आभा जो 1% से दूसरे समूह के सदस्यों को मारने का मौका बढ़ता है। यह 1% सबसे मुश्किल छापे में आवश्यक हो जाता है, क्योंकि उपकरण चुनने पर कई ढलाईकार खाते में यह बोनस लेते हैं। 1% बोनस एक योद्धा के लिए उपयोगी होता है, क्योंकि यह उसे अन्य आंकड़ों जैसे कि सहनशक्ति या ताकत के लिए सॉकेट्स और एनचेंटर्स का उपयोग करने की अनुमति देता है। अन्य नस्लीय क्षमता के पास समय के साथ या खुदाई (निरंतर उपचार) के साथ चंगा करने का मौका है। यह कौशल कम स्तर पर अकेले खेलने के लिए उपयोगी है। शीर्ष स्तर पर, यह उसकी प्रभावशीलता खो देता है, लेकिन जब चिकित्सा Herbalism का एक उच्च स्तरीय द्वारा दी गई साथ संयुक्त, एक आपात स्थिति में पर्याप्त है या जारी रखा पुल के मामले में मदद जब तुम अकेले खेलते हैं और bloodthirst अपने कल्पना नहीं है हो सकता है।
  • Taurens दूसरा सबसे अच्छा विकल्प हैं 5% अतिरिक्त जीवन बहुत उपयोगी है, और उनकी युद्ध क्षमता (किसी क्षेत्र में अचेत लक्ष्य) आपको कठिन परिस्थितियों से बचा सकता है 8 गज की दूरी पर से करीब से मुकाबला करने की उनकी क्षमता एक बहुत ही अतुलनीय क्षमता है, यह प्राइवेटिकल पीवीपी में हो सकता है
  • ट्रॉल्स योद्धा रोष के लिए एक अच्छा विकल्प है। ट्रॉल का जीवन पुनर्जीवन पर एक बोनस है - एक उच्च स्तर पर यह क्षमता प्रभावशीलता खो देती है वे भी हमले की गति पर एक बोनस प्राप्त करते हैं जो बहुत उपयोगी है।
  • मरे मस्तिष्क की शुरूआत के साथ शुरू की गई कौशल, कई उच्च स्तरीय मालिकों के लिए उपयोगी है। वारियर्स, हालांकि, मौत की इच्छा कौशल सीखते हैं, जो सभी रुचियों में इस्तेमाल किया जा सकता है। छोड़ने की इच्छा के कुछ फायदे हैं, लेकिन यह अक्सर ऐसे परिस्थितियों पर निर्भर करता है जो चुनने के लिए कौशल। कैनबैलिज की जांच के लिए एक बहुत ही उपयोगी कौशल है क्योंकि आपको खोए हुए स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए बहुत कम खाना चाहिए। 200% लंबे समय तक पानी के नीचे सांस लेने की क्षमता आपको समय पर जांच के दौरान बचाएगी, जहां आपको पानी के भीतर राक्षसों को मारना होगा।
  • विश्व Warcraft चरण 2 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    2
    इसमें विशेषज्ञ होने के लिए एक विशेष चुनें:
  • शस्त्र आमतौर पर पीवीपी से जुड़ा हुआ है, लेकिन इसका उपयोग पीवीई के लिए प्रतिभा के सही विकल्प और रोष के साथ संयोजन में भी किया जा सकता है। निचले स्तर, जो विरासत वस्तुओं, विशेष रूप से दो हाथ के हथियारों का इस्तेमाल वर्ण, पर शस्त्र के विशेषज्ञ के लिए त्वरित हमलों की बड़ी संख्या है कि हथियार क्षति पर आधारित हैं का लाभ लेने के लिए चुन सकते हैं - प्रबल, और उदाहरण के लिए उखड़ना। स्तर 15 पर, आपको ग्लिफ़ प्राप्त करना चाहिए "पराजित" जो तुच्छ आक्रमण के बाद ओपर्स के उपयोग की अनुमति देता है प्रतिभा की क्षमता में सुधार करने के लिए खर्च की गई इस क्षमता, आप लगभग हमेशा अधिक शक्ति का उपयोग करने की अनुमति देते हैं - और अन्य प्रतिभा 50% अधिक शक्ति के उपयोग से महत्वपूर्ण हिट का प्रतिशत लेंगे। कवच में प्रवेश और शक्ति इस कल्पना के लिए सबसे महत्वपूर्ण आंकड़े हैं, और जल्द से जल्द ऐसा नहीं है
  • रोष वास्तव में कल्पना है "डीपीएस" पीवीई के लिए, लेकिन पीवीपी में प्रभावी नहीं है टाइटन की पकड़ एक शक्तिशाली कौशल है जो योद्धा को दो दो हाथों के हथियारों को चलाने में मदद करता है, 10% क्षति में कमी के साथ। खेल के सभी बेहतरीन हथियार दो-हाथ हैं, और यह टाइटन की पकड़ को बख़्तरबंद जैसे कौशल के साथ संयोजन में और भी अधिक शक्तिशाली बनाता है, जो दोनों हथियारों के साथ 4 आसन्न लक्ष्य तक पहुंचता है। इस कल्पना के साथ, रेटिंग और विशेषज्ञता को आंकड़े सुधारने के लिए आंकड़े हैं, लेकिन बल को आपकी पहली पसंद होना चाहिए।
  • संरक्षण टैंकों के लिए कल्पना है वे नुकसान लेते हैं और समूह के अन्य सदस्यों की रक्षा करते हैं। वे प्रत्येक उदाहरण के लिए आवश्यक हैं। यदि आप टैंक खेलना चाहते हैं, तो संरक्षण ही आपका एकमात्र विकल्प है। टैंक योद्धाओं को अभी भी टैंक एकल लक्ष्यों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, आसानी से खतरे उत्पन्न करने की उनकी क्षमता के कारण, और आने वाले नुकसान को अधिकतर अन्य वर्गों की तुलना में आसानी से अवशोषित कर सकते हैं। जबकि विरोधियों का सामना करने के लिए पैलेडिन अधिक समस्याओं का सामना करते हैं, योद्धा अपनी क्षमताओं और क्रोध की लगातार पीढ़ी के कारण अधिक से अधिक खतरों पैदा करते हैं।
  • विश्व Warcraft चरण 3 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    3
    अपने जुनून को उच्च रखें! एक योद्धा को बहुत ज़्यादा ज़िंदगी दे दो और यह तैयार है रोष पीड़ित और क्षति को निपटने और ब्लड्रज जैसे कौशल का उपयोग करके उत्पन्न होता है। आप क्रोध पैदा करने के लिए सभी आक्रामक कौशल का उपयोग कर सकते हैं, और विशेष रूप से क्रोध के साथ शुरू करने के लिए लड़ाई की शुरुआत में शुल्क ले सकते हैं।
  • विश्व Warcraft चरण 4 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    4



    ...लेकिन बहुत अधिक नहीं! हालांकि अपने क्रोध को उच्च रूप से रखने के लिए ज़रूरी है, यह अपनी अधिकतम (विशेष रूप से स्पेस शस्त्र और रोष के लिए) पहुंचने से पहले इसका उपयोग करने के लिए एक अच्छा विकल्प नहीं है। उदाहरण: यदि आपका मूल सरल हमले आपको 30 रोष देता है, लेकिन आपका क्रोध पहले से 95 पर है, तो आप केवल 5 क्रोध अर्जित करेंगे और आप अन्य 25 अंक बर्बाद कर देंगे। यहां तक ​​कि अगर आपके पास पर्याप्त रोष न हो तो यह आपको कौशल का उपयोग करने की अनुमति नहीं देगा, यह अधिकतम करने के लिए संभावित होने की संभावना है। अतिरिक्त क्रोध का उपयोग करने के लिए कुछ विकल्प हैं: शोक, क्लेव, या अधिक सामान्यतः वीर हड़ताल के शौकीन फिर से लागू करें। वीर हड़ताल आमतौर पर लगातार प्रयोग किया जाता है जब टंका खतरा और उपभोक्ता क्रोध रखने के लिए, और यहां तक ​​कि अगर आप एक कल्पना को चुना है डीपीएस (क्या आपका मतलब है कि आप हमेशा क्रोध की अधिकतम तक पहुंच जाएगा निपटा जाता है कि महान क्षति के बाद से) क्रोध की अधिकतम सीमा तक पहुंचने से बचने के लिए यह अभी भी वीर हड़ताल का उपयोग करने का एक अच्छा विचार है। बस याद रखें कि वीर हड़ताल बहुत खतरा पैदा करता है, इसलिए सावधान रहें कि टैंक पर हमला करके दुश्मनों पर हमला न करें।
  • विश्व Warcraft चरण 5 में एक योद्धा चलायें
    5
    सही उपकरण प्राप्त करें योद्धा उपकरण एक जादूगर के लिए मंत्र के बराबर है आप उपकरण है कि आप शक्ति, क्षमता, रक्षा रेटिंग (केवल स्तर 80 टैंक के लिए उपयोगी), हमला पावर और मारो रेटिंग को बोनस देने की कोशिश करने के लिए है, और उपेक्षा चपलता, जो महत्वपूर्ण हिट फिल्मों में से अपने प्रतिशत में सुधार लाने में सहायक हो सकता है नहीं है, यहां तक ​​कि अगर यह प्राथमिकताओं में से एक नहीं है रक्षा रेटिंग, हमला शक्ति या 60 से 80 स्तरों तक रेटिंग को प्रभावित करने के बारे में चिंता न करें। "शक्ति" यह आपके हमले की शक्ति को प्रभावित करता है और हमले की शक्ति आपके डीपीएस (प्रति सेकंड नुकसान) को प्रभावित करती है। अधिक सहनशक्ति से अधिक जीवन बिंदुओं का मतलब है योद्धाओं के लिए जीवन अंक आवश्यक हैं वारियर्स मेल अप लेवल 40 तक पहन सकते हैं, और फिर प्लेट पहन सकते हैं। एक टिप प्लेट का कवच देखने से पहले आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं - प्लेट के टुकड़े 35-40 के स्तर के उदाहरणों में खजाने के रूप में पाए जा सकते हैं, और पहले नीलामी में खरीदा जा सकता है। कवच का स्कोर भी महत्वपूर्ण है अधिक कवच का मतलब है क्षति में अधिक कमी, जो आपको अधिक समय तक रहने की अनुमति देगा।
  • विश्व Warcraft चरण 6 में एक योद्धा चलायें एक छवि
    6
    अपने बैग में हमेशा एक हाथ वाले हथियार और ढाल रखें वे मुश्किल-से-पूर्ण खोजों के लिए उपयोगी हो सकते हैं, जहां आपको दो-हाथ या दो-हाथ विन्यास से अधिक समय की आवश्यकता होती है
  • टिप्स

    • अपनी गलतियों से जानें, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपको किसी स्थिति में क्या करने की आवश्यकता है, तो उससे पूछें कि जो आपके पास अधिक अनुभव है
    • कुंजीपटल आदेशों में कौशल असाइन करें यद्यपि यह टैंक के लिए बहुत उपयोगी नहीं होगा, पीवीपी प्रेस 3 में हेमस्ट्रिंग का उपयोग उस दुष्ट पर है जो स्प्रिंट का उपयोग कर रहा है बहुत उपयोगी होगा
    • यदि आप एक मरे योद्धा के साथ खेल रहे हैं, तो याद रखें कि आपकी नरभक्षण क्षमता आपको ह्यूमनोइड या मरे प्राणियों से अधिक ऊर्जा प्राप्त करने की अनुमति देगी।
    • निम्न स्तर पर, दो उदाहरण हैं जो आपको टैंक को उपकरण प्राप्त करने में मदद करेंगे। Shadowfang में रखें आप कमांडर की शील्ड को खोजने में सक्षम होंगे, जिसका उपयोग आप लगभग 35 स्तर तक कर सकते हैं - उस समय आप इसे स्कार्लेट मठ में सनसनी कमांडर के एजिस के साथ सुधार करेंगे।
    • आप ब्लैक फैथम दीप की भी कोशिश कर सकते हैं और डाकू साबर की तलाश कर सकते हैं, जो 1 9 .0 डीपीएस के साथ एक हाथ की तलवार, एक ही स्तर के दो-हाथ के हथियार से बेहतर है।
    • आप एक समूह में डीपीएस की भूमिका निभा रहे हैं, तो (केवल PvE में), का उपयोग वीर हड़ताल एक piacimento- यह खतरा की एक बड़ी राशि उत्पन्न करता है, तो टैंक दुश्मनों के आक्रामक व्यवहार पकड़ करने में सक्षम नहीं है, यह खतरा के क्रम में दूसरा होगा , चिकित्सकों और समूह / छापे के अन्य नाजुक सदस्यों की रक्षा करना।
    • योद्धाओं के प्रकोप में ब्लडस्टिस्ट नामक एक क्षमता है (45 * आटोवर पावर / 100, इसलिए यदि आपके पास 2000 आक्रमण शक्ति है तो यह क्षमता 900 नुकसान का सौदा करेगा)। यह एक तत्काल हमला है जो आपको बाद में तीन स्ट्रोक ठीक करेगा, 30 रेजों के लिए बुरा नहीं होगा। योद्धा रोष पीवीए में असुरक्षित मात्रा में नुकसान पहुंचा सकता है समस्या यह है कि उदाहरण के लिए समूह में शामिल होना इतना आसान नहीं होगा योद्धा हथियार टैंक के लिए बेहतर है यदि आप अभी भी अपने डीपीएस उच्च रखना चाहते हैं (स्पेयर शम्स के साथ टैंकर अब एक उच्च स्तर पर संभव नहीं होगा)
    • गैर-इष्टतम उपकरण वाले वारियर्स आसानी से अन्य बेहतर-सुसज्जित कक्षाओं से पात्रों को हरा सकते हैं यदि आप उन्हें अच्छी तरह खेल सकते हैं
    • टैंक गेम खेलते समय, याद रखें कि आपका काम बाकी हिस्सों को अधिक नुकसान से बचाने के लिए है। दुश्मनों के एग्रो को रखना आसान नहीं है रक्षात्मक रुख का उपयोग करें सुंदर कवच, वीर हड़ताल, बदला और डेमोलालिसिंग चिल्लाने जैसे कौशल का उपयोग करें। (प्रयोग सुंदर 2-3 बार, एक वीर हड़ताल का उपयोग करें, सुंदर 2-3 बार, हतोत्साहित शाउट वीर हड़ताल और सुंदर कवच हर 10-20 सेकंड का उपयोग करता है। इस रणनीति लगातार खतरा, ढलाईकार की रक्षा उत्पन्न होगा।) यदि आप उपलब्ध डिस्टेट (स्पेसी प्रोटेक्शन में बिताए गए 41 अंक से अधिक) सुंदर आर्मर टाइमर को रीसेट करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। पैच 2.3 के बाद 5 की एक अधिकतम करने, सुंदर कवच का एक आवेदन जोड़ा उजाड़ना - सुंदर दूसरा विकल्प कवच, क्योंकि यह भी सौदों क्षति तबाह) बना रही है। जब भी उपलब्ध है, शील्ड ब्लॉक का उपयोग करें, यह आपको बड़े पैमाने पर क्षति से बचाएगा और बदला लेने का अवसर बढ़ा देगा। (शील्ड स्लैम को मत भूलना) इससे पहले कि आप विनाश हो जाएं, कुछ सुंदर गोल्डर ग्लाइफ में सोने का निवेश करें यह एक अतिरिक्त लक्ष्य को मारने की आपकी क्षमता में सुधार करेगा। यह आपको एक प्रभाव देगा "एक के लिए दो" जो आपके कौशल की वास्तविक लागत को कम करेगा।

    चेतावनी

    • Tanka केवल और विशेष रूप से स्पेक प्रोटेक्शन के साथ अन्य चश्मा, 80 वीर स्तर पर, उपयोग करने के लिए पर्याप्त खतरा पैदा नहीं करेगा।
    • पीवीपी स्पेक हथियार का प्रयोग करें। उनके त्वरित कौशल का उपयोग अन्य खिलाड़ियों के प्रेमियों को खत्म करने के लिए किया जा सकता है। रोष के रूप में प्रभावी नहीं है
    • यदि आपके उपकरण इष्टतम नहीं हैं तो पीवीई स्पेक हथियार का उपयोग करें आपके पास बेहतर उपकरण होने के बाद, आप उच्च डीपीएस के लाभ लेने के लिए रोष पर स्विच कर सकते हैं।

    सूत्रों का कहना है

    शब्दकोष

    • इस लेख में अंग्रेजी में कई शब्द हैं या अंग्रेजी भाषा से उधार ली गई है जो इतालवी खिलाड़ियों के शब्दनगरीय भाग हैं। एक संक्षिप्त शब्दावली के बाद उन लेखों का लाभ लेने के लिए गेम से अपरिचित लोगों की सहायता करेगा।
    • योद्धा: योद्धा इटैलियन खिलाड़ियों ने इस शब्द को परिभाषित करने के लिए अक्सर अपने अनुवाद की तुलना में योद्धा शब्द का उपयोग किया है।
    • टैंकर, टैंक, टैंकिंग: शब्द "टैंक" (टैंक) एक खिलाड़ी को इंगित करता है जो समूह के अन्य सदस्यों की रक्षा करते हुए दुश्मनों द्वारा निपटाए गए अधिकांश नुकसान को अवशोषित करता है। यह अपनी भूमिका को कवर करने के लिए कार्रवाई को परिभाषित करने के लिए शब्द टैंकर का उपयोग करने के लिए सामान्य उपयोग है।
    • पीवीपी: प्लेयर बनाम खिलाड़ी खिलाड़ी बनाम खिलाड़ी शब्द जो गेम मोड को इंगित करता है जो खिलाड़ियों के बीच का मुकाबला करता है।
    • पीवीई: खिलाड़ी बनाम पर्यावरण पर्यावरण के खिलाफ खिलाड़ी शब्द जो गेम के कुछ हिस्सों को इंगित करता है जो कंप्यूटर नियंत्रित दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई प्रदान करता है।
    • हर्बलिज़म: हर्बलिज्म खेल में उपलब्ध पेशे का नाम। खिलाड़ियों द्वारा मान्यता के पक्ष में अंग्रेजी शब्द रखा गया है।
    • दुष्ट: चोर वाह का एक और बजाने वाला वर्ग शब्द चोर बहुत कम इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि यह सबसे आम अनुवाद है, इतालवी में, "चोर" अंग्रेजी शब्द के अर्थ के संबंध में एक अलग और ऋणात्मक अर्थ है।
    • ढलाईकार: स्पेल फेंकर्स जिन वर्णों का आक्रामक क्षमता कास्टिंग मंत्र द्वारा दिया जाता है
    • ट्रिंकेट: सहायक उपकरण जिन्हें आप बोनस और कौशल प्राप्त करने के लिए तैयार कर सकते हैं
    • भीड़ नियंत्रण: भीड़ नियंत्रण शब्द और कौशल को इंगित करने के लिए इस्तेमाल होता है जो आपको दुश्मनों के बड़े समूहों को प्रबंधित करने की अनुमति देता है।
    • स्टोनफोर्म, प्रत्येक व्यक्ति अपने लिए, धारणा, आदि। खेल के भीतर अपनी मान्यता की सुविधा के लिए सभी क्षमताओं के नाम मूल भाषा में छोड़ दिए गए हैं।
    • युक्ति: विशेषता या विशेषता का संक्षिप्त नाम अवधि जो कि उपलब्ध तीन शाखाओं में से एक में एक चरित्र का विशेषकरण दर्शाता है।
    • खतरा, एग्रो: अक्सर विनिमेय शर्तों जो कि ध्यान देने वाले स्तर को दर्शाते हैं जो दुश्मनों को एक खिलाड़ी की ओर होता है
    • खींचो: खींचो। शब्द जो एक या अधिक दुश्मनों को आकर्षित करने और उन्हें अन्य दुश्मनों से अलग से लड़ने की कार्रवाई को इंगित करता है।
    • रोष, हथियार और संरक्षण: सचमुच रोष, हथियार और संरक्षण योद्धा वर्ग के तीन विशेषज्ञों के नाम।
    • उदाहरण: खेल के घने क्षेत्र, आमतौर पर समूहों में निपटा, जिसमें मजबूत दुश्मन और बेहतर पुरस्कार होते हैं
    • कवच में प्रवेश, रेटिंग, सहनशक्ति, रक्षा रेटिंग इत्यादि।: खेल के भीतर पहचान की सुविधा के लिए अक्षर की विशेषताओं की सभी शर्तों को मूल भाषा में छोड़ दिया गया है।
    • आउटलॉ सब्रे, कमांडर शील्ड, प्लेट: कौशल और विशेषताओं के लिए एक ही प्रवचन भी वस्तुओं पर लागू होता है
    • स्कार्लेट मठ, Shadowfang रखें: खेल के भीतर दो उदाहरणों के नाम हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com