एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में ड्रैगन नाइट के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में, आप कई अलग-अलग वर्णों में से चुन सकते हैं। यदि आप एक ड्रैगन नाइट खेल सकते हैं और प्रभावी ढंग से सबसे अच्छा बोनस, कैसे खेलते हैं और इस वर्ग के साथ मुकाबला करने के बारे में कैसे बना सकते हैं और अपने चरित्र को अनुकूलित जब आप स्तर ऊपर करने के लिए, में अधिक सुझावों के साथ साथ युक्तियां ढूंढने के लिए निम्नलिखित लेख का लाभ लेना चाहते हैं ।

कदम

विधि 1

रेस चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
1
Dunmer के रूप में खेलते हैं ड्यूनर ड्रैगन राइडर्स के लिए सबसे अच्छा विकल्प है, खासकर उन लोगों के लिए जिन्हें नुकसान उठाना चाहिए, जिनकी शक्तियां आग के जादू पर केंद्रित हैं Dunmer वास्तव में एक आग क्षति बोनस प्राप्त है, जो उन्हें बहुत घातक बनाता है वे दो हथियारों से लैस हैं, इसलिए आप उनके हथियारों के नुकसान पर भारी निर्भर नहीं कर पाएंगे। Dunmer उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने आबनोन हार्ट संधि चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    2
    उत्तर के रूप में खेलते हैं उत्तर ड्रैगन राइडर्स के लिए एक प्राकृतिक विकल्प हैं क्योंकि उनके नस्लीय कौशल नुकसान और रक्षा बोनस प्रदान करते हैं। उन्हें दो-हाथ के हथियारों के लिए एक बोनस प्राप्त होता है, जो इस वर्ग के मुख्य हथियार हैं। उत्तर उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने आबनोन हार्ट संधि चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    3
    Orc के रूप में खेलते हैं क्योंकि उनके नस्लीय क्षमताओं मुकाबला करने और नुकसान में सहनशक्ति के संरक्षण के लिए समर्पित कर रहे हैं Orcs, ड्रैगन राइडर्स के लिए एक और स्वाभाविक पसंद हैं। उन्हें भारी कवच ​​पर एक बोनस प्राप्त होता है, जिससे उन्हें उत्कृष्ट रक्षकों और सेनानियों का फायदा मिलता है। ओर्सी उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने डैगरफॉल की परिषद को चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    4
    रेडगार्ड के रूप में खेलते हैं रेडगार्ड योद्धाओं के जन्म लेते हैं, तलवार और ढाल के साथ ताकत और युद्ध के लिए बोनस हैं - नतीजतन वे नुकसान से निपटने के लिए बहुत उपयुक्त हैं। वे अच्छे रक्षक भी हैं रेडगार्ड उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने डैगरफॉल की परिषद को चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    5
    खाजित के रूप में खेलते हैं यहां तक ​​कि अगर वे आदर्श रक्षक नहीं हैं, तो खाजित उन लोगों की भूमिका को अच्छी तरह खेलते हैं, जिन्हें नुकसान पहुंचाया जाना चाहिए, क्योंकि उनके निकट युद्ध में अच्छे कौशल हैं। उनके पास मध्यम कवच पर एक बोनस भी होता है, जो उन्हें मारने का विरोध करने में मदद करता है। खाजिट्स इस वर्ग के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हैं, लेकिन वे उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त हैं जिन्होंने Aldmer Domain को चुना है।
  • विधि 2

    कौशल चुनें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में ड्रैगन नाइट प्ले करें शीर्षक वाली छवि
    1
    चमकीला लौ का पेड़ आज़माएं इन कौशलों को नुकसान पहुंचाने के लिए उपयोग किया जाता है वे कई क्षेत्र के हमलों की पेशकश करते हैं, सभी बहुत घातक आग लगी रहती है!
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    2



    ड्रैंकिक पावर के पेड़ की कोशिश करो ये कौशल आपको अपने आप का इलाज करने और, भाग में नुकसान पहुंचाने की अनुमति देते हैं। कुछ भी आपको नुकसान को ब्लॉक करने की अनुमति देते हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    3
    पृथ्वी के दिल के पेड़ की कोशिश करो। ये कौशल मुख्य रूप से आपके समूह को बढ़ाने और आपकी रक्षा करने के लिए उपयोग किया जाता है, इस वृक्ष को पूरी तरह से रक्षात्मक बना देता है।
  • विधि 3

    सर्वश्रेष्ठ गेम रणनीतियाँ का उपयोग करें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    1
    समूह में अपनी भूमिका चुनें। ड्रैगन नाइट की सटीक भूमिका आपके खेल की शैली पर निर्भर करती है। आप भूमिका वे खेलना चाहते हैं के आधार पर कौशल चुन सकते हैं, इसलिए सावधानीपूर्वक अपने चयन बनाने के लिए और फिर उस मार्ग का अनुसरण करने, एक प्रभावी चरित्र बनाने के लिए जारी है।
    • जब भी संभव हो, सेनानियों को नुकसान पहुंचा, चकमा या ब्लॉक करना वे दुश्मनों के ध्यान से बचने की कोशिश करते हैं, लेकिन घातक झटका मारने की कोशिश करते हैं। योद्धाओं के लिए दो हाथों के हथियार और एक अच्छी ताकत की ताकत बहुत उपयोगी है जो लोग इस भूमिका को खेलना चाहते हैं उन्हें चमकदार वृक्ष का उपयोग करना चाहिए।
    • रक्षकों को दुश्मनों का ध्यान आकर्षित करना चाहिए और अपने हमलों को इकट्ठा करना चाहिए, जिससे अन्य कम्योरियों को नुकसान पहुंचाए। रक्षकों प्रत्येक समूह के लिए एक ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं, इसलिए आपको इसे गंभीरता से लेना होगा तलवार और ढाल के साथ रक्षकों रक्षकों के लिए सबसे अच्छा है, क्योंकि यह आपको कई हमलों को अवरुद्ध करने की अनुमति देता है। एक रक्षक के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक, हालांकि, स्वास्थ्य का एक बड़ा आरक्षित है। रक्षकों को ड्रैंकिक पावर के पेड़ का उपयोग करना चाहिए।
    • जो लोग समर्थन की भूमिका को समूह की रक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हैं, न केवल नुकसान पहुंचाते हैं बल्कि सुरक्षा प्रदान करते हैं। वह ग्रुप को सफल बनाने में पृथ्वी हार्ट ट्री के ग्रुप-बिल्डिंग की क्षमताओं का उपयोग करेगा, साथ ही कुशलता से अन्य खिलाड़ियों की रक्षा करेगा।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    2
    सही हथियार चुनें आपको एक हथियार का उपयोग करना चाहिए जो आपके दुश्मनों पर गंभीर नुकसान पहुंचाए। इस वर्ग के लिए सबसे अच्छा हथियार दो हाथ वाले हथियार हैं, लेकिन यदि आप डिफेंडर के रूप में खेलना चाहते हैं, तो आप तलवार और ढाल का उपयोग भी कर सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    3
    भारी कवच ​​का उपयोग करें वे जो कौशल प्रदान करते हैं, उनके लिए भारी कवच ​​और बोनस आपको डिफेंडर या सेनानी की भूमिका निभाने के लिए आपको सुरक्षा प्रदान करेगा। वह हमेशा इस प्रकार के कवच पहनते हैं। जितने अधिक उपकरण आप पहनते हैं, उतना ही अधिक बोनस होंगे, जितनी तेज़ी से आपकी कौशल स्तर बढ़ेगा।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 12 में एक ड्रैगन नाइट प्ले नाम वाली छवि
    4
    अपने स्वास्थ्य को बढ़ाएं ड्रैगन राइडर के लिए स्वास्थ्य सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है, इसलिए इसे बढ़ाएं, उसे अपग्रेड करें और इसे रखें। यद्यपि विशेष हमलों के लिए मैग्लिक का थोड़ा सा उपयोगी है, विशेषकर स्वास्थ्य और सहनशक्ति पर ध्यान केंद्रित किया जाता है (जो आपको हथियारों के साथ अधिक बार हमला करने की अनुमति देता है)।
  • ध्यान दें कि इस वर्ग के कौशल का सबसे Magicka के उपयोग की आवश्यकता है, और उपयोग हथियारों से संबंधित कौशल सहनशक्ति की आवश्यकता है। एक ड्रैगन सवार जो जबकि जो लोग पसंद करते हैं ज्यादातर हथियार और ढाल का उपयोग कर, एक रक्षक के रूप में खेलने के लिए, सेनानी की भूमिका निभाने के जादुई क्षमता को बढ़ाना चाहिए इरादा रखता है, सहनशक्ति से संबंधित कौशल को बढ़ाने चाहिए।
  • टिप्स

    • ड्रैगन शूरवीरों रक्षकों ESO की (टैंक) कर रहे हैं, इसलिए यदि आप पहले से ही एक और खेल में एक ऐसी ही भूमिका निभाई है कि आप खेल यांत्रिकी के साथ परिचित होना चाहिए।

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि आपकी भूमिका को नुकसान उठाना है, इसका अर्थ यह नहीं है कि आपको मूर्खतापूर्ण खेलना चाहिए। आपको स्मार्ट रणनीतियों का उपयोग करना होगा और अपनी टीम के साथ काम करना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com