एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में टेंपलर के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन में, आप कई अलग-अलग वर्णों में से चुन सकते हैं। यदि आप एक टेम्पलर को प्रभावी ढंग से खेलते हैं और सबसे अच्छा बोनस का लाभ लेना चाहते हैं, तो निम्नलिखित लेख कैसे खेलते हैं और इस वर्ग के साथ मुकाबला करने के बारे में कैसे बना सकते हैं और जब आप स्तर ऊपर अपने चरित्र को अनुकूलित करने के बारे में अधिक सुझावों के अलावा युक्तियां ढूंढने के लिए।

कदम

विधि 1

रेस चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
1
Argoniano के रूप में खेलते हैं अगर आप इसे समूह के मरहम लगाने वाले के रूप में खेलते हैं, तो एग्रोनियन एक टेंपलर के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। बहाली में उनके पास बेहतर प्राकृतिक क्षमताएं हैं और उनके उत्थान में सुधार हुआ है, ताकि दुश्मन टीम के शॉट्स का बेहतर विरोध किया जा सके। आर्गनियन उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने आबनोन हार्ट संधि चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला इमेज
    2
    ऑल्टर के रूप में खेलते हैं ऑल्टर के पास मैजिकिका के आरक्षित और उत्थान के लिए एक प्राकृतिक बोनस है, इसलिए वे उत्कृष्ट टेम्पलर्स हैं। दुश्मनों से खुद को बचाने के लिए उनके पास क्षति बोनस, मैजिकिका और विनाश का स्कूल भी है यह उन्हें टेम्प्लर के लिए बेहतर अनुकूल बनाता है जो नुकसान का लेनदेन करता है, और चिकित्सा पर कम ध्यान केंद्रित करता है। द अल्टर उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने अल्ल्डर डोमेन को चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाली छवि
    3
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रेटन टेंपलर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है क्योंकि उनके पास मैग्क्का नस्लीय बोनस है। उनके पास बहुत से नस्लीय बोनस हैं जो उनकी रक्षा करते हैं, जो आपके समूह के इलाज के लिए काफी समय तक जीवित रहने के लिए उपयोगी है। ब्रेटन उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने डैगरफॉल की परिषद को चुना है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला चित्र
    4
    Dunmer के रूप में खेलते हैं डुनेर में थोड़ा बड़ा मैग्लिक रिजर्व है, जिससे यह अच्छा टेम्पलर्स बनाता है उनके पास रक्षात्मक और आक्रामक बोनस का अच्छा मिश्रण भी है, जो उन्हें युद्ध में एक अधिक संतुलित भूमिका बनाए रखने की अनुमति देता है। वे टेंपलर सेनानियों के लिए अधिक उपयुक्त हैं Dunmer उन लोगों के लिए उपलब्ध हैं जिन्होंने आबनोन हार्ट संधि चुना है।
  • विधि 2

    कौशल चुनें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला इमेज
    1
    लांस एडेरिका पेड़ की कोशिश करो इन कौशलों को नुकसान पहुंचाने के लिए डिज़ाइन किया गया है इनमें से ज्यादातर क्षेत्र के हमले हैं, जो राक्षसों के समूहों को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं (तथाकथित भीड़ नियंत्रण)।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    2
    सुबह के क्रोध के पेड़ की कोशिश करो ये कौशल अधिक रक्षात्मक हैं, दुश्मन कौशल और हमले को अवरुद्ध या प्रतिबिंबित करते हैं। वे आपके द्वारा अपनाने के खेल की शैली की परवाह किए बिना उपयोगी होते हैं।



  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में प्ले टेंपलर नाम वाला छवि
    3
    रेस्तरां रोशनी के पेड़ की कोशिश करो ये कौशल चिकित्सा और विशेषताओं को बहाल करने पर केंद्रित हैं हालांकि सावधान रहें: आप उनमें से कुछ के प्रक्षेपण के दौरान स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • विधि 3

    सर्वश्रेष्ठ गेम रणनीतियाँ का उपयोग करें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    1
    एक लड़ाकू टेंपलर खेलें टेंपलर्स के लिए खेलने की दो शैलीएं हैं पूर्व से निपटने के लिए अधिक समर्पित है, इसलिए आपको नुकसान का सामना करना होगा और उपचार पर कम ध्यान देना होगा।
    • यदि आप खेल की इस शैली को पसंद करते हैं, तो आपको अपने कौशल को लांस एडेरिका पेड़ (और कम हद तक, डॉन के इरा) पर ध्यान देना होगा।
    • खेलने की इस शैली के लिए सबसे अच्छा हथियार हैं दो हाथों का हथियार या तलवार और एक ढाल।
    • आपको विशेष रूप से मैजिकिका और सहनशक्ति में अंक वितरित करना चाहिए, लेकिन आप पूरी तरह से अपने स्वास्थ्य की उपेक्षा नहीं कर सकते, क्योंकि आपका चरित्र अक्सर कार्रवाई के केंद्र में होगा
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाली छवि
    2
    एक चिकित्सा टेम्पलर के रूप में खेलते हैं टेंपलर के लिए सबसे आम और सबसे अच्छी भूमिका समूह को ठीक करना है। टेंपलर्स के पास कई कौशल हैं जो उन्हें अपने साथियों को जिंदा रखने की मौलिक भूमिका निभाने की अनुमति देते हैं।
  • आप खेल के इस शैली की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप प्रकाश ताज़ा के पेड़ में अपने कौशल का ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होगी, लेकिन आप पूरी तरह से कौशल है कि आप अपने आप को बचाव करने के लिए अनुमति देते हैं को नजरअंदाज नहीं करना चाहिए।
  • इस वर्ग के लिए बुनियादी हथियार एक उपचारकारी छड़ी है, लेकिन आप अपने कौशल को एक और हथियार के साथ भी सुधार सकते हैं, ताकि आप स्वयं की सुरक्षा कर सकें।
  • आपको लगभग सभी अपने अंक मैग्लिका को आवंटित करना चाहिए। चूंकि कुछ मंत्र हैं जो आपको ठीक कर सकते हैं, उच्च स्वास्थ्य रखने की कोई प्राथमिकता नहीं है और यह भी सहनशक्ति के लिए है, क्योंकि आप बहुत मुश्किल से ही हमला करेंगे।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में प्ले टमप्लर शीर्षक वाला इमेज
    3
    प्रकाश कवच पहनें प्रकाश कवच क्षमताओं में मैग्क्का तेज और आरक्षित बोनस शामिल हैं, इसलिए वे एक टेम्प्लर के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं। यदि आप एक लड़ाकू टेम्प्लर खेलते हैं तो आप भारी या हल्के कवच का उपयोग कर सकते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 11 में प्ले टेंपलर शीर्षक वाला इमेज
    4
    अपने सहयोगियों की सहायता करें एक टेंपलर के रूप में, सबसे उपयोगी चीज जो आप कर सकते हैं वह अपने साथी को जीवित रखने के लिए सहायता करती है। इसका मतलब है कि आपको उनकी देखभाल करना होगा, लेकिन रक्षात्मक रूप से खेलने के लिए भी होगा। इस भूमिका को निर्दोष और समूह की सफलता पर केंद्रित होना चाहिए, निजी महिमा पर नहीं।
  • टिप्स

    • टेम्प्लर्स चिकित्सकों की पारंपरिक भूमिका पर कब्जा कर लेते हैं, इसलिए यदि आप पहले से ही किसी अन्य गेम में मरहम खेला है, तो आप पहले से ही पालन करने की रणनीति जान लेंगे।

    चेतावनी

    • यदि आप सहायक भूमिकाएं और टीम प्ले पसंद नहीं करते हैं, तो इस वर्ग को नहीं खेलें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com