कैसे बड़ी स्क्रॉल ऑनलाइन में स्तर ऊपर

क्या आप एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन (ईएसओ) में अपने चरित्र को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं? श्रृंखला में पिछले खेलों के विपरीत, स्तर को अपने कौशल की प्रगति के द्वारा निर्धारित नहीं किया जाता है, बल्कि समग्र अनुभव प्राप्त करके प्राप्त किया गया है। अनुभव अंक प्राप्त करना चुनौतीपूर्ण लग सकता है, लेकिन ऐसा करने के लिए बहुत सारे तरीके हैं। अपने चरित्र को और अधिक शक्तिशाली बनाने के बारे में उपयोगी जानकारी प्राप्त करने के लिए लेख पढ़ें!

कदम

विधि 1

सही कौशल चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 1 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
1
चुनें कि आप किस कौशल का उपयोग करेंगे जल्दी उठाने का रहस्य केवल उन कौशलों पर ध्यान केंद्रित करना है जो आप युद्ध में अधिक बार उपयोग करेंगे, ताकि आप अधिक अनुभव प्राप्त कर सकें। यदि आप लगातार कौशल या हथियार बदलते हैं क्योंकि वे देखने के लिए अधिक सुंदर लगते हैं, तो आपको आश्चर्यचकित न करें कि आप धीरे-धीरे स्तरीय हो रहे हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 2 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक नस्ल चुनें जो आपकी शैली के अनुरूप है। कुछ दौड़ में विशेष कौशल के साथ अर्जित अंक का अनुभव करने के लिए बोनस है। उदाहरणों में विनाश की छड़ी के साथ ऑल्टर, धनुष के साथ बॉस्मर, हल्के कवच के साथ ब्रेटन और मध्यम कवच के साथ खाजित शामिल हैं। निर्णय लें कि आप किन कौशलों में विशेषज्ञता चाहते हैं और नस्लीय बोनस के साथ एक चरित्र बनाने के विचार पर विचार करें जो उन्हें सशक्त बनाते हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 3 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    3
    निश्चित रूप से खेलने की अपनी शैली चुनने से पहले प्रयोग करें। अपने चरित्र को तेज करने के लिए, साथ ही साथ आपके द्वारा चुने गए कौशल का चयन करने के लिए सही कौशल के संयोजन को समझने में समय लगता है। प्रयोग और धैर्य रखें।
  • विधि 2

    पूरा मिशन
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 4 में लेवल अप इमेज का शीर्षक
    1
    सामान्य मिशन को पूरा करें ये कार्य, जो आपको टैम्रिएल एनपीसी से प्राप्त हो सकता है, आप कई अनुभव अंक कमा सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने रास्ते में खड़े होने वाले दुश्मनों को भी खत्म करेंगे! सबसे अधिक मांग वाले मिशन आपको अधिक धन प्राप्त करने की अनुमति देते हैं, इसलिए केवल त्वरित और आसान वाले लोगों को स्वीकार न करें।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 5 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    गिल्ड मिशन को पूरा करें गिल्ड भी बड़ी स्क्रॉल श्रृंखला के इस अध्याय पर वापस लौटते हैं, इसलिए उनको फायदा उठाएं और उनके कार्य को स्वीकार करें। उपलब्ध विभिन्न मिशनों में आपको अनुभव के बिंदुओं को तेजी से ऊपर उठाने में मदद मिल रही है, आप जिन मार्गों का अनुसरण कर सकते हैं उनका धन्यवाद।
  • स्लेव अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6
    3
    गुटों के बीच युद्ध में लड़ो चूंकि मुकाबला अनुभव अंक कमाने का सबसे अच्छा तरीका है, असली युद्ध में भाग लेने से बेहतर क्या है? एक बार जब आप 10 स्तर तक पहुंच जाएंगे, तो आपको क्षेत्र लेने का मौका मिलेगा, अपने गठबंधन के लिए लड़ाई (बाद में, यदि आप चाहें, तो आप गुट को भी बदल सकते हैं)। इस तरह आपको लड़ाई के आकार और आवृत्ति के साथ, जिसमें आप भाग लेते हैं, बहुत अनुभव अंक प्राप्त करेंगे।
  • विधि 3

    जल्दी से स्तर
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 7 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    1
    दुनिया का अन्वेषण करें MMO दिग्गजों के लिए, अनिश्चित काल तक एक ही कार्य को दोहराते हुए अभी भी अनुभव अंक प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका है। यदि आप एक शुरुआत कर रहे हैं, तो संभवतः आपको खेलने का यह असहनीय शैली मिलेगा। चारों ओर देखकर शुरू करो विशेष रूप से, सभ्यता से दूर क्षेत्र तक पहुंचें। अधिक खतरनाक एक वातावरण है, बेहतर है
  • एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन स्तर 8 में स्लेश अप शीर्षक
    2
    राक्षसों को मार डालो कुछ भी आसान नहीं हो सकता अपनी पसंद की विधि का उपयोग करें और अपने आप को दुश्मनों को खत्म करने का प्रयास करें, ताकि आप अधिक अनुभव अंक प्राप्त कर सकें। मज़े करो अगर आप कर सकते हैं!
  • स्लेव अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9
    3



    अनिश्चित रूप से दोहराएं दुश्मनों को खत्म करने और अनुभव अंक प्राप्त करने के लिए जारी रखें। यह शायद काफी उबाऊ हो जाएगा, लेकिन आप अंततः वांछित स्तर तक पहुंचेंगे।
  • विधि 4

    स्काईशार्ड लीजिए
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 10 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    1
    Skyshards के लिए खोजें ये वस्तुएं बड़ी स्क्रॉल ब्रह्मांड में अपनी पहली उपस्थिति बनाते हैं। इकट्ठा होने के बाद, वे आपको खर्च करने के लिए एक बोनस कौशल बिंदु देते हैं। अपने आस-पास की दुनिया में उनके लिए तलाश करना शुरू करें अच्छी तरह से सुनो और यात्रा तेज करें वास्तव में, वे एक विशिष्ट ध्वनि और एक मजबूत रोशनी का उत्पादन करते हैं, इसलिए वे दूरी से भी आसान लगते हैं
  • इल्गोर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 11 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    2
    Skyshards सक्रिय करें एक बार जब आप इनमें से किसी एक क्रिस्टल को ढूंढते हैं, तो इसे अपनी शक्ति पर कब्जा करने के लिए इसे क्लिक करके सक्रिय करें यदि आप अपने पास एक और खिलाड़ी देखते हैं तो चिंता न करें - आप दोनों को बोनस प्राप्त कर सकते हैं।
  • स्लिप 12 में लेवल अप इन एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन
    3
    कौशल अंक बांटना 3 क्रिस्टल तक पहुंचने के बाद, आपको खर्च करने का एक बिंदु मिल जाएगा। आप कौशल और क्षमताओं मेनू से अपने निपटान में अंक की जांच कर सकते हैं।
  • विधि 5

    अन्य विचार
    स्लेव अप में एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 13
    1
    ऑब्जेक्ट बनाने का प्रयास करें हथियार, कवच या अन्य उपकरणों के निर्माण के द्वारा, आप उस स्तर पर ऊपर उठकर और अधिक कुशल बन जाएंगे। आप अनुभव प्राप्त करेंगे और उच्च गुणवत्ता वाले आइटम बनाने के तरीके सीखेंगे (जो आप बेच सकते हैं!)। हथियारों के निर्माण, कवच और कीमिया के निर्माण सहित कई विभिन्न गतिविधियों की कोशिश है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेफ 14 में लेवल अप का शीर्षक चित्र
    2
    अधिक शक्तिशाली दुश्मनों को लड़ो अधिक राक्षसों को मुश्किल है, आप उनको मारकर अधिक अनुभव प्राप्त करेंगे। नतीजतन, यदि आप पहले से ही उच्च स्तर पर हैं और आपको पता है कि आप कुछ ही मिनटों के लिए लड़ रहे ओर्सी आपको अपने कौशल में सुधार करने की इजाजत नहीं देते हैं, तो यह बड़ा शिकार करने का समय है। Adventuring!
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेप 15 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    3
    अन्य खिलाड़ियों के साथ लड़ो कुछ कम संतुलित MMO अन्य उपयोगकर्ताओं को यह करने की अनुमति देते हैं "चुराना" आपकी हत्या, लेकिन यह ईएसओ में नहीं होता है। चूंकि आपको इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, इसलिए लड़ाई में अन्य खिलाड़ियों की मदद करने से डरो मत। यदि आप पर्याप्त योगदान करते हैं, तो आपको अनुभव अंक प्राप्त होंगे। यदि आप समान रूप से एक साथ काम करते हैं, तो आप समान रूप से उन्हें विभाजित कर सकते हैं!
  • इल्गोर स्क्रोल्स ऑनलाइन स्टेर 16 में लेवल अप शीर्षक वाला इमेज
    4
    उन्नयन प्राप्त करें ऐसा करने के कुछ अलग तरीके हैं सबसे आसान तरीका है मुड़िया स्टोन (स्काइरी के संरक्षकों के पत्थरों के समान या विस्मृति के जन्म के प्रतीक के समान) जो आंकड़ों को आप ऊपर उठाना चाहते हैं बढ़ा सकते हैं। ये पत्थर Tamriel में बिखरे हुए हैं, तो आपको उनके लिए देखना होगा।
  • टिप्स

    • धीरज रखिए और व्यस्त रहें! गेम कंसोल के विपरीत, शॉर्टकट या ट्रिक के लिए MMOs का उपयोग नहीं किया जा सकता

    चेतावनी

    • उन लोगों पर ध्यान दो जो आपको उच्चतम स्तर तक पहुंचने के लिए शॉर्टकट बेचने का वादा करता है। वह संभवतः झूठ बोल रहा है, आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है या आपको ऐसा करने के लिए आपको समझाने के लिए कि आपके खाते का निलंबन हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com