एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में विज़ार्ड के रूप में कैसे खेलें

एल्डर स्क्रॉल ऑनलाइन में चरित्र बनाने में कई विकल्प हैं यदि आप एक कुशल तरीके से जादूगर खेलना चाहते हैं और अधिक बोनस का फायदा उठाते हैं, तो चरित्र निर्माण और स्तर की उन्नति के बारे में कुछ सलाह के साथ ही इस श्रेणी में कुशलतापूर्वक कैसे खेलते हैं और कैसे लड़ें इसके बारे में उपयोगी जानकारी के लिए निम्नलिखित लेख को पढ़ें। ।

कदम

विधि 1

अपना रेस चुनें
एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 1 में एक जादूगर बजाओ
1
ऑल्टर के रूप में खेलते हैं जादूगर के लिए आल्टर्स सबसे अच्छा विकल्प हैं, प्राकृतिक बोनस रखने के लिए लगभग पूरी तरह से मैग्जिक की पर्याप्त एकाग्रता पैदा करने के लिए समर्पित है उनके पास विनाश के स्टाफ से भी एक बोनस है, जो उन्हें जादूगरों के रूप में दोगुना खतरनाक बनाता है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 2 में एक जादूगर बजाओ
    2
    ब्रेटन के रूप में खेलते हैं ब्रेटन जादू की प्रकृति के उपहार के साथ अन्य नस्ल हैं, मैग्लिक और रक्षा बोनस के स्वस्थ मिश्रण का दावा करते हुए। ये बचाव बोनस काम में आ सकते हैं, क्योंकि विजार्ड्स के पास बढ़ते स्वास्थ्य पर खर्च करने के लिए कुछ बिंदु हैं। ब्रैटन डैगरफॉल कंट्रोल गठबंधन का हिस्सा हैं।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 3 में एक जादूगर बजाओ
    3
    Dunmer (डार्क एल्फ) के रूप में खेलते हैं इबोहार्ट संधि में जादूगरों के लिए कोई अच्छा विकल्प नहीं है, लेकिन एक डंबर सबसे अच्छा विकल्प होगा। उनके पास सामान्य से बहुत अधिक मैग्लिक है, साथ ही आग मंत्र के लिए एक बोनस भी है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, ड्यूनर ईबोहायर्ट संधि गठबंधन में हैं।
  • विधि 2

    कौशल चुनें
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 4 में एक जादूगर में खेलते हुए शीर्षक वाली छवि
    1
    काला जादू के पेड़ की कोशिश करो कौशल पेड़ ऐसे कौशल प्रदान करता है जो विशेष रूप से माध्यमिक भूमिका में खेलने के लिए उपयोगी होते हैं। जादूगर जो इन कौशलों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वे जनता पर नियंत्रण रखेंगे, दुश्मन सेना को स्थिर कर देंगे और अपने समूह के सदस्यों को जोखिम में आने के बिना समस्या के साथ खेलेंगे और सौदा करेंगे। ऐसा कुछ मंत्र हैं जो ऐसा करते हैं, लेकिन उनके पास कम से कम प्रभाव होते हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 5 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाली छवि
    2
    डेड्रिक एवोकेशन ट्री आज़माएं ये कौशल खतरे का सामना करने के लिए विभिन्न प्राणियों और कवचों को बुलाकर स्पष्ट रूप से ध्यान देते हैं, और अपने आप को नुकसान से बचाते हैं। वे खेलने के किसी भी जादूगर की शैली के लिए उपयोगी बुनियादी कौशल हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 6 में एक जादूगर का खेल शीर्षक वाली छवि
    3



    तूफान आक्रमण के पेड़ की कोशिश करो तूफान के बोझ को भारी मात्रा में नुकसान से निपटने के साथ सौदों इस कौशल के पेड़ में व्याख्या के लिए थोड़ा कमरा है: आप बिजली की शक्ति के साथ काम कर रहे हैं! वाह!
  • विधि 3

    गेम रणनीतियों को बनाएं
    एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 7 में एक जादूगर खेलने के नाम से छवि
    1
    मैग्लिका बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करें अंक वितरित करने के तरीके के बारे में मैग्लिका आपका मुख्य लक्ष्य होगा आपके हथियारों का इस्तेमाल कम होना चाहिए, इसलिए आपको सहनशक्ति की ज़रूरत नहीं होगी, और आपको अपने स्वास्थ्य को उच्च रखने के लिए समूह में एक रोगी होना चाहिए (आपको पूरी लड़ाई से दूर रहना चाहिए, जिससे आपको पहले मिलती हैं)।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 8 में एक जादूगर चलायें
    2
    आप प्रकाश कवच पसंद करते हैं चिलमड़ी के लिए प्रकाश कवच सबसे अच्छा विकल्प है, क्योंकि कवच कौशल मेग्लिक को पुनर्जन्मित और अवशोषित करने में मदद करती है, और प्रत्येक वर्तनी की लागत भी कम कर देती है हल्की कवच ​​आम तौर पर खेल की शुरुआत में कम से कम कपड़े या वस्त्र के रूप में होता है। मुग्ध उपकरण भी आपके सहयोगी हो सकते हैं
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 9 में एक जादूगर बजाओ
    3
    एक छड़ी का उपयोग करें विशेष रूप से, विनाश के एक कर्मचारी। यह खेल के दौरान आपका मुख्य हथियार होना चाहिए, हालांकि अप्रिय स्थितियों के मामले में आपके पास एक सामान्य हथियार भी हो सकता है। अधिकतर आप हमेशा मंत्र का उपयोग करेंगे, इसलिए हथियार वास्तव में केवल माध्यमिक है।
  • एल्डर स्क्रोल्स ऑनलाइन चरण 10 में एक जादूगर खेलने के नाम वाला छवि
    4
    Summoning का उपयोग करें यदि आपने कौशल के इस समूह को चुना है, तो निश्चित रूप से आप सम्मन का उपयोग करना चाहते हैं। यह प्राणी आपको दुश्मनों का ध्यान आकर्षित करेगा, इसे आप से दूर ले जायेगा, ताकि आप नुकसान से निपट सकें। यह विशेष रूप से उपयोगी है जब आप अकेले होते हैं या आपके टीम के साथी आपकी बचाव में नहीं आ सकते हैं
  • टिप्स

    • यह भूमिका पारंपरिक विज़ार्ड भूमिकाओं से थोड़ा भिन्न है, इसलिए यदि आप इस तरह के चरित्र से परिचित हैं तो आप आसानी से रणनीति को अनुकूलित करने में सक्षम होना चाहिए।

    चेतावनी

    • पूरी लड़ाई से दूर रहें उच्च मैग्जिक की वजह से आपका स्वास्थ्य अपेक्षाकृत कम होगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com