डार्क ऑर्बिट को कैसे खेलें

निम्नलिखित जानकारी को ऑनलाइन गेम कहा जाता है "डार्क ऑर्बिट

"। "डार्क ऑर्बिट" यह एक MMORPG है यह काफी अज्ञात गेम है, वास्तव में बहुत से लोगों को मौके से इस पर आना पड़ता है। प्रचार की यह कमी किसी भी प्रकार के गुणवत्ता गेमिंग अनुभव या खिलाड़ी समर्थन की आपूर्ति के बदले लोगों को अपने पैसे खर्च करने के इरादे से है। निम्नलिखित जानकारी शुरुआती लोगों को यह समझने में मदद करेगी कि आप पहली बार गेम कब दर्ज करें और यह कैसा कार्य करता है या कुछ भी करने का क्या मतलब है। आप इस खेल को [darkorbit.com] पर पा सकते हैं यह एक नि: शुल्क ऑनलाइन गेम है, यदि आपको अपने खाते को किसी स्तर पर ले जाना है तो आपको केवल भुगतान करना होगा "सबसे अच्छा", यह खाता "सबसे अच्छा" इसमें कुछ लाभ शामिल हैं जिन्हें आप साइट पर देख सकते हैं।

डार्क ऑर्बिट वे आवधिक विशेष कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं "शानदार पुरस्कार"। सावधान रहें ये शानदार पुरस्कार आमतौर पर खेल मुद्रा में सिक्कों की एक छोटी राशि से अधिक कुछ नहीं हैं। आप खेल के दौरान अपनी स्थिति के बारे में सुनिश्चित नहीं कर सकते। ग्रीष्मकालीन खेलों (2010 ग्रीष्मकालीन खेलों) में, नियम बदल दिए गए थे खेल के अंत के बाद और इसके परिणामस्वरूप 20 वां स्थान या उससे भी कम समय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों की नियुक्ति हुई

कदम

प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 1 नामक छवि
1
सूचना का पहला भाग गेम के सामान्य अवलोकन के बारे में चिंतित है।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 2 नामक छवि
    2
    सबसे पहले, जाओ और कुछ पैसे कमाएं (क्रेडिट) जिसे दुश्मनों को मारकर भुला दिया जा सकता है, क्षुद्रग्रह या बोनस बक्से से रॉक सामग्री का संग्रह कर सकते हैं। जब आप एक दुश्मन को हरा देते हैं, तो उसके लोड का एक हिस्सा पीछे रह जाता है और आप उसे चुन सकते हैं और इसे बेच सकते हैं। - लेकिन इससे पहले, एक के लिए साइन अप करें "खोज" (शिकार) है जो आपको अतिरिक्त क्रेडिट, यूरीडियम, और अनुभव अंक देगा यदि आप पत्थियां एकत्र करते हैं और विदेशी अंतरिक्ष यान नष्ट कर देते हैं।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 3 नामक छवि
    3
    खेल के शुरू होने पर आपके लेसरों और मिसाइलों के लिए जितनी संभव हो उतनी बारूद एकत्रित करें (बोनस बक्से से), यदि आप कर सकते हैं, क्योंकि यदि आप इसे तुरंत करते हैं तो आपको थोड़ी देर के लिए ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है। (यदि आप अक्सर पराबैंगनीकिरण प्रयोग करते हैं तो समय अपेक्षाकृत कम हो सकता है)।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 4 नामक छवि
    4
    पता है कि जब आपकी प्रतिष्ठा नकारात्मक हो जाती है, तो यह आपको अंतरिक्ष स्टेशन में कच्चे माल बेचकर प्राप्त होने वाली क्रेडिट की मात्रा में कमी कर लेगा, ताकि आपकी प्रतिष्ठा सकारात्मक हो, जितनी अधिक आप अपने संसाधनों के लिए कमा सकें।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 5 नामक छवि
    5
    पता है कि आपकी टीम का अंतरिक्ष स्टेशन कहाँ है (वहां से शुरू करें, इसलिए यह भूलना आसान नहीं है कि यह कहां है।) यह एक विशाल एक होगा "ब्लू स्क्वायर"।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 6 नामक छवि
    6
    कुल में तीन टीमें हैं जो आप शामिल हो सकते हैं, "मंगल खनन कार्य" (MMO), पृथ्वी औद्योगिक निगमों, और "वीनस संसाधन असीमित"।



  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 7 नामक छवि
    7
    उरीडियम नामक एक संसाधन के लिए खोज करें जो बोनस बक्से एकत्रित करके, खोजों को पूरा करके और दुश्मनों को हराने से प्राप्त किया जा सकता है। आपके क्षतिग्रस्त जहाज की मरम्मत के लिए यह संसाधन तब उपयोगी होता है जब और अगर आप मारे जाते हैं वैकल्पिक रूप से, आप एक अन्य अंतरिक्ष यान खरीद सकते हैं या पहले अंतरिक्ष यान (फीनिक्स) ले सकते हैं जो मुफ़्त है
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 8 नामक छवि
    8
    जब आप एक जहाज पर होते हैं जो आपको क्रेडिट का भुगतान करता है, तो आप इसे सुधारने के लिए 500 Uridiums का भुगतान करने के बजाय हमेशा एक और खरीद रहे हैं।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 9 नामक छवि
    9
    उडीडियम और क्रेडिट का इस्तेमाल सामान खरीदने के लिए किया जाता है - जहाज, हथियार, गोला-बारूद इस गेम के मुख्य कारणों में से एक यह है कि आपको निरंतर सुधार और अपने जहाज को अच्छी स्थिति में रखना होगा।
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 10 नामक छवि
    10
    क्रेडिट्स और यूरिडियम कमाने के लिए खोजों को पूरा करें। याद रखें कि दो कमाई संसाधन हैं, यूरिडियम श्रेय से बेहतर है क्योंकि यह बहुत अधिक है और बेहतर गुणवत्ता वाली वस्तुओं को खरीदने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन जाहिर है कि यह प्राप्त करना मुश्किल है तो उन्हें बुद्धिमानी से खर्च करें
  • प्ले डार्क ऑर्बिट चरण 11 नामक छवि
    11
    स्केलेब क्रेडिट के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण संसाधन है खदान में अपने स्काइलाब मॉड्यूल अपडेट करें और खनिजों का उत्पादन करें, फिर बहुमूल्य खनिजों को अपने जहाज में स्थानांतरित करें और उन्हें बेच दें। यदि आपके पास पर्याप्त क्रेडिट है तो आपको यूरिडियम की आवश्यकता नहीं होगी। यदि आपके पास पर्याप्त क्रेडिट है तो आप व्यापार (व्यापार) विंडो में कुछ भी खरीद सकते हैं
  • टिप्स

    • लेजर बारूद पर ध्यान देना याद रखें और अपने रॉकेट के बारे में ध्यान दें, भले ही यह अधिक स्पष्ट हो जब आप उन्हें समाप्त करने के बारे में हो। आपके जहाज पर गोलाबारी का भंडारण करने के लिए आपको स्टेशनों पर वापस जाने की ज़रूरत नहीं है। बस उन्हें खरीदो और अपने जहाज को फिर से मंगाया जाता है, जहां कहीं भी हो।

    चेतावनी

    • हालांकि डार्क ऑर्बिट खेलने के लिए समझना उपयोगी है, फिर भी आपको यह समझने की आवश्यकता क्यों है खेल मुखौटे की नि: शुल्क प्रकृति तथ्य है कि आपको असली पैसे के लिए पैसे खरीदने के लिए मजबूर कर रहे हैं। तो सवाल या तो वॉलेट की रक्षा कर रहे हैं या आपके द्वारा प्रत्येक 2 मिनट की तुलना में मजबूत खिलाड़ी द्वारा नष्ट होने के लिए इस्तीफा दे दिया है। विचार करें कि स्काइलाब के विकास से आपको अधिक क्रेडिट्स की आवश्यकता होती है, जब तक कि आप खरीदना या शिकार करना नहीं चाहते या यूरीडियम कमाने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com