कैसे दाढ़ी डार्क करने के लिए

दाढ़ी पुरुषों के बीच बहुत फैशनेबल हो रही है - हालांकि, कुछ इसे बढ़ने नहीं देते क्योंकि यह बहुत ही चिकना या भूरा है इस समस्या का समाधान करने के लिए, आप इसे अंधेरे की कोशिश कर सकते हैं - आप इसे एक गहरा रंग डाई कर सकते हैं, यह मोटा हो जाना या वैकल्पिक तकनीक का प्रयास करें।

कदम

विधि 1

यह डाई
छवि डार्क ए डार्क बीयरर्ड चरण 1
1
एक टिंट चुनें जो आपके प्राकृतिक रंग से थोड़ा हल्का हो। जब आप अपनी दाढ़ी को रंगाने के लिए रंग की तलाश करते हैं, तो उस के लिए चुनते हैं जो आपके लिए थोड़ा हल्का है - यदि यह बहुत अंधेरा है, तो यह बहुत ही आकर्षक और अप्राकृतिक भी हो जाता है - इसके बजाय इसे एक रंग दिखाई देता है जिसमें कुछ हल्का सा छाया होता है यदि आप चाहें तो आप इसे बाद में और अधिक काला कर सकते हैं।
  • यदि आप इसे बहुत अंधेरा बनाते हैं, तो आप अपनी उपस्थिति बहुत नाटकीय रूप से बदलते हैं और नया रंग कर सकते हैं "बहुत अधिक ध्यान दें"।
  • गेट ए डार्क दाढ़ी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    त्वचा पर कोशिश करो उसकी दाढ़ी रंग से पहले, अगर आप किसी भी प्रतिक्रियाओं allergiche- mescolane है देख सकते हैं और कान के पीछे या बांह की कलाई पर एक छोटी राशि लागू होते हैं, यह लगभग 24 घंटे के लिए बैठते हैं और उसके बाद risciacquala पर जाने के लिए त्वचा पर उत्पाद का परीक्षण करें।
  • यदि आप लालिमा, खुजली या जलन देख रहे हैं, तो यह संभावना है कि आप उत्पाद के प्रति संवेदनशील हैं।
  • छवि डार्क ए डार्क बीर्ड चरण 3
    3
    एक प्राकृतिक रंग का उपयोग करने के लिए मुद्रा यदि आपने एलर्जी की प्रतिक्रिया का अनुभव किया है, तो आपको केवल एक प्राकृतिक डाई का इस्तेमाल करना चाहिए, जैसे हर्नना, जिसे पौधों से निकाला जाता है और विभिन्न रंगों में पाया जा सकता है।
  • गेट अ डार्क बीडर्ड चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    निर्देश पढ़ें उत्पाद के पैकेजिंग पर आपको उपयोग के निर्देशों की एक सूची मिलनी चाहिए- सावधानी से पढ़ें और देखभाल के साथ उनका पालन करें। समझाएं कि रंग कैसे मिलाया जाए, इसे कैसे लागू किया जाए और इलाज के अंत में दाढ़ी से कैसे कुल्ला।
  • गेट ए डार्क बीडर्ड चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    दाढ़ी की परिधि के साथ वेसिलीन लागू करें आसपास के त्वचा को धुंधला होने से रंग को रोकने के लिए, चेहरे के बालों के आस-पास के क्षेत्र में इस उत्पाद की एक पतली परत फैल गई।
  • उदाहरण के लिए, आपको दाढ़ी के पास गाल और गर्दन पर इसे लागू करना है, साथ ही साथ कानों और साइडबर्न के चारों ओर फैला हुआ है
  • गेट अ डार्क बीर्ड चरण 6 नाम वाली छवि
    6
    रंग तैयार करें आपके द्वारा खरीदे गए उत्पाद के प्रकार के आधार पर, आपको आवेदन करने से पहले इसे पानी से पतला करना पड़ सकता है - यहां तक ​​कि इस मामले में, निर्देशों का ध्यानपूर्वक पालन करें और दाढ़ी को कवर करने के लिए केवल आवश्यक राशि का उपयोग करें। आमतौर पर, एक पैक विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए पर्याप्त है।
  • गेट अ डार्क बीडर्ड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    ब्रश का उपयोग करके रंग फैलाएं अधिकांश किटों में पहले से ही रंग फैलाने के लिए सहायक है - ब्रश का उपयोग करें और उन क्षेत्रों को कवर करें जिन्हें आप अंधेरे करना चाहते हैं। इसे बाल विकास की दिशा में ले जाएं और इसके खिलाफ आगे बढ़ें न।
  • सुनिश्चित करें कि दाढ़ी पर केवल रंग फैलाएं और आस-पास की त्वचा के संपर्क में आने से रोकें।
  • यदि पैकेज में ब्रश प्रदान नहीं किया गया है, तो आप टूथब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि डार्क ए डार्क बीयरर्ड चरण 8
    8
    रंग की जांच करें एक बार ध्यान से आवेदन करने के लिए, आपको रगड़ने से पहले तय करने के लिए इंतजार करना होगा- न्यूनतम 5 मिनट (लगभग 5 मिनट) के लिए इंतजार करना और उसके बाद एक खंड की जाँच करें कि क्या आपको परिणाम पसंद है। थोड़ी मात्रा में डाई रगड़ने के लिए कुछ शोषक पेपर का इस्तेमाल करें।
  • यदि आप संतुष्ट हैं, तो आप रंग को कुल्ला कर सकते हैं- यदि आप दाढ़ी को थोड़ा गहरे रंग में लेना चाहते हैं, तो उस अनुभाग को अधिक लागू करें जिसे आपने निरीक्षण किया है और इसे दो मिनट तक काम करने दें।
  • इस तरह आगे बढ़ें जब तक आप इच्छित छाया तक नहीं पहुंच जाते।
  • गेट ए डार्क बीयरर्ड 9 नाम वाली छवि
    9
    उत्पाद बंद करें। एक बार आवेदन करने के बाद, आपको इसे पानी से हटा देना चाहिए - जब तक यह साफ न हो जाए तब तक राइनिंग के साथ आगे बढ़ें। ज्यादातर रंगों का समय के साथ सीमित प्रभाव होता है और कुछ धुएं के बाद यह फीका शुरू हो जाता है।
  • गेट ए डार्क दाढ़ी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक साप्ताहिक सुधारना करें चेहरे के बाल की मोटाई और विकास की गति के आधार पर, यह आवश्यक हो सकता है "सही" जड़ में रंग बाल के आधार पर उसी प्रकार के डाई को लागू करें जैसे-जैसे वे बड़े होते हैं-आमतौर पर आपको सप्ताह में एक बार आगे बढ़ना पड़ता है।
  • विधि 2

    एक मोटा दाढ़ी बढ़ो


    छवि डार्क ए डार्क बीर्ड चरण 11
    1
    इसे चार सप्ताह तक बढ़ने दें। इसे गहरा देखो बनाने के लिए आप इसे विकसित कर सकते हैं और इसे मोटा बनाओ- इसे एक माह के लिए छोड़ दें कई पुरुष पाते हैं कि उनकी दाढ़ी में अनियमित पैच हैं, लेकिन ज्यादातर समय आपको नहीं पता कि अंतिम परिणाम कैसा है, जब तक कि आप उसे पूरी तरह से विकसित न कर दें।
  • छवि डार्क ए डार्क बीर्ड चरण 12
    2
    नियमित शारीरिक गतिविधि करें व्यायाम टेस्टोस्टेरोन के स्तर में सुधार कर सकता है, जिससे चेहरे के बाल विकास का भी समर्थन किया जा सकता है - यह रक्त परिसंचरण में सुधार भी करता है जिससे बदले में दाढ़ी मोटा और फुलर बनाता है। शारीरिक गतिविधि में रोजाना कम से कम 30 मिनट हर दिन शामिल होने का प्रयास करें - शक्ति का व्यायाम, जैसे भारोत्तोलन, पुरुष हार्मोन के उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए सबसे उपयुक्त है।
  • छवि डार्क ए डार्क बीर्ड चरण 13
    3
    तनाव कम करें रक्त वाहिकाओं के संकुचन के कारण भावनात्मक तनाव बाल गुणवत्ता और विकास को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकती है - नतीजतन, पोषक तत्वों के बाल follicles तक पहुंचने में अधिक कठिनाई होती है। यदि आप तनाव को कम करना चाहते हैं, तो आप हर दिन 10 मिनट के लिए ध्यान करने की कोशिश कर सकते हैं- एक शांत कमरे में बैठकर और अपने दिमाग को मुक्त करने के लिए श्वास पर ध्यान केंद्रित करें और आंतरिक शांति प्राप्त करें।
  • गेट ए डार्क बीर्ड चरण 14 नाम की छवि
    4
    रात भर आठ घंटे सो जाओ नींद टेस्टोस्टेरोन के स्तर को मज़बूत करने में मदद करता है और इसलिए मोटी दाढ़ी के विकास की सुविधा प्रदान करता है - यह विशेष रूप से सच है अगर आप हर रात कम से कम आठ घंटे सो सकते हैं
  • पांच घंटे से कम समय तक टेस्टोस्टेरोन में 15% तक की गिरावट आती है - नतीजतन, दाढ़ी कम मोटी असमान पैच के साथ बढ़ सकता है।
  • गेट ए डार्क बीयरर्ड चरण 15 में छवि का शीर्षक
    5
    स्वस्थ आहार का पालन करें यहां तक ​​कि विटामिन और स्वस्थ प्रोटीन से समृद्ध आहार टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाने में मदद कर सकता है। उदाहरण के लिए, विभिन्न प्रकार की सब्जियां और प्रोटीन खाने के लिए सुनिश्चित करें - अपने आहार में गोभी, ब्राजील के पागल और अंडे जोड़ने का प्रयास करें ताकि चेहरे के बाल घुटने की कोशिश करें।
  • विधि 3

    कुछ विकल्प आज़माएं
    गेट ए डार्क बीर्ड स्टेप 16 नामक छवि
    1
    एक प्रत्यारोपण से गुजरना यदि आप दाढ़ी को विकसित नहीं कर सकते हैं या केवल पैच में और बहुत असमान रूप से विकसित नहीं कर सकते हैं, तो आप इस विकल्प पर विचार कर सकते हैं। यह एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें बाल को सिर के पीछे से निकाल दिया जाता है और फिर चेहरे पर प्रत्यारोपित किया जाता है - यह एक बहुत ही महंगा ऑपरेशन (5000 यूरो या अधिक तक पहुंच सकता है) और इसे पूरा करने में दो से पांच घंटे लगते हैं ।
    • लगभग दो हफ्तों के बाद प्रत्यारोपित बाल गिर जाते हैं और तीन महीने बाद फिर से बढ़ेंगे।
  • छवि डार्क ए डार्क बीयरर्ड चरण 17
    2
    काले अखरोट के साथ दाढ़ी गहरे। आप इन frutti- सिर्फ 7-8 मिला का उपयोग करके उदाहरण के लिए, अपने लक्ष्य को प्राप्त करने प्राकृतिक उपचार का पालन कर सकते उन्हें काटना, पानी की 1.7-2 लीटर के साथ एक कंटेनर में उन्हें जोड़ सकते हैं और लगभग एक घंटे और एक आधे के लिए मिश्रण पकाने । अखरोट को छानने से पहले मिश्रण को ठंडा करने दें। समाधान में दाढ़ी को भिगोएँ और इसे 5-20 मिनट तक छोड़ दें, यह रंग के आधार पर आप प्राप्त करना चाहते हैं।
  • ये नट आपकी त्वचा और कपड़े भी डाई जा सकती हैं, इसलिए इस मिश्रण को संभालने में सावधान रहें - दस्ताने और पुराने कपड़े पहनें, जो आपको बर्बाद करने का मन न हो।
  • गेट अ डार्क बीर्ड स्टेप 18 नामक छवि
    3
    कोको मिश्रण का उपयोग करें यह चेहरे के बाल अंधेरे के लिए एक और उपाय है - पानी के साथ कोको पाउडर मिश्रण जब तक आप मोटी पेस्ट नहीं लेते हैं और इसे दाढ़ी पर लागू करते हैं, यह 15 मिनट तक काम करते हैं। अब आप इसे बाल पर छोड़ दें और गहरा हो जाता है - अंत में, पानी के साथ अपना चेहरा कुल्ला।
  • छवि डार्क ए डार्क बीयरर्ड चरण 19
    4
    मेकअप लागू करें आप नेत्र छाया या आंखों के लिए एक पेंसिल का उपयोग कर सकते हैं और "रंग" दाढ़ी के कुछ हिस्सों हल्के होते हैं या मोटे तौर पर उपस्थित होने के लिए मोटे होते हैं- इस तरह, चेहरे पर सभी अनियमित क्षेत्रों को कवर करते हैं, गहरा और मोटा दाढ़ी प्राप्त करना।
  • टिप्स

    • दाढ़ी को अंधेरा करने के लिए आप नाई की दुकान पर जा सकते हैं - हालांकि, यह एक अधिक महंगा और समय लगता है।
    • रंगों को संभालने के दौरान रबर के दस्ताने पहनें, ताकि रंग आपके हाथों या त्वचा को दाग न डालें।
    • यदि थोड़ा सा `रंग त्वचा को गंदे होना चाहिए, तो आप उसे कटे हुए शराब से भिगोने वाले गेंद का उपयोग कर निकाल सकते हैं।

    चेतावनी

    • दाढ़ी पर रंग लगाने पर सावधानी बरतें- यह त्वचा या कपड़े के साथ संपर्क में आने से बचा जाता है, क्योंकि यह उन्हें दाग सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com