कैसे वान Dyck दाढ़ी बढ़ने के लिए

सनीहवीं शताब्दी के फ्लेमिश चित्रकार एंटोऑन वैन डाइक के सम्मान में नामित वान डाइक दाढ़ी एक प्रकार का आकर्षक शेविंग है जो कि हाल ही में प्रचलित है। संक्षेप में, यह एक उठाए गए गोते और कवच के साथ मिलकर नहीं होते हैं, जबकि गाल पूरी तरह से मुंडा हैं इस सुंदर दृश्य को पुन: पेश करने का तरीका जानने के लिए पढ़ें!

कदम

विधि 1

वान डाइक शैली बनाना
ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 को शीर्षक वाली छवि
1
यह एक अच्छी तरह मुंडा चेहरे के साथ शुरू होता है क्या आप एक शेविंग चैंपियन हैं? या एक शुरुआत? याद रखें कि चेहरे का आपका कैनवास है: फिर से खरोंच से फिर से शुरू करें। इसे पूरी तरह से रेडियेट करें और एक सप्ताह के लिए बालों के लिए वर्दी रखें। जब दाढ़ी लगभग 0.5 सेंटीमीटर तक बढ़ी है तो चेहरे की इस शैली को पुन: उत्पन्न करने के लिए चेहरे तैयार होंगे।
  • इस लंबाई तक पहुंचने में कुछ पुरुषों के लिए एक सप्ताह से अधिक समय लग सकता है लेकिन अगर आप धैर्य रखते हैं, तो आपको वान डाइक की दाढ़ी के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।
ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 1 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • यदि आप खरोंच से शुरू करने की तरह महसूस नहीं करते हैं, तो आप एक मौजूदा दाढ़ी से वान डेक दाढ़ी को फिर से बना सकते हैं। लेकिन याद रखें कि जब आप नए बालों पर काम नहीं कर रहे हैं तो अंतिम परिणाम की जांच करना बहुत मुश्किल है
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 2 नाम वाली छवि
    2
    शेविंग क्रीम लागू करें इसे ठोड़ी पर लागू करें, होंठ पर और साइडबर्न तक।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक परिपत्र दाढ़ी छोड़ दो। साइडबर्न और गाल शेविंग से शुरू करें कानों से निकालें और साइडबर्न को हटा दें, साथ ही गालों पर अधिकतर बाल, मुंह के दोनों तरफ 5 सेमी के बारे में छोड़ दें। आदम के सेब के ठीक ऊपर, बेस पर और गर्दन के किनारों के बालों को रेडिएट करें मूंछें और गेटी बरकरार रहें अंतिम परिणाम तथाकथित होंगे "परिपत्र दाढ़ी", 90 के दशक में प्रचलन में शेविंग की एक शैली
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना चेहरा अच्छी तरह से कुल्ला। शेष बाल और शेविंग क्रीम अवशेषों को धो लें। अब परिशुद्धता का असली काम शुरू होता है, और इसके लिए आपको यह देखना होगा कि आप क्या कर रहे हैं। इस बिंदु पर यह पूरी तरह से बालों को कवर किए बिना, थोड़ी सी क्रीम का उपयोग करने के लिए रेजर को चलाने के लिए उपयोगी है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    ठीक से एक उठाए गए गोते की रूपरेखा सावधानी से गर्दन के बालों को दाढ़ी तक छोड़ दें, जब तक कि एक छोटे से बचे हुए गोते को छोड़ दें। कैंची या बिजली के रेजर आपको आकार की जांच करने और चिन के बाल को परिभाषित करने में मदद करेंगे। परंपरागत रूप से, वैन डाइक दाढ़ी को थोड़ा-थोड़ा इशारा किया जाता है और कुछ मोम उस आकार को बनाए रखने में मदद करेगा।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    ठोड़ी पर दाढ़ी से कवच को अलग करता है गोची के चारों ओर त्वचा को पूरी तरह से चिकना करें (यदि आपने इसे बढ़ने का फैसला किया है)



  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कैंची या इलेक्ट्रिक शेवर के साथ रेडियेट मूसा। सावधानी से हर बार कटौती करने की जरूरत है, क्योंकि एक छोटी गलती आपको शुरू करने के लिए मजबूर कर सकती है। गोते के लिए, क्लासिक वान डाइक मूसा तेज और अच्छी तरह से परिभाषित है।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 8 के शीर्षक वाली छवि
    8
    अपना चेहरा फिर से धो लें सुनिश्चित करें कि आपने किसी भी अनियंत्रित बाल को नहीं छोड़ा है। अपनी गाल और अपनी दाढ़ी के ऊपर अपना हाथ स्लाइड करें यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई अनचाहे बालों नहीं हैं और यदि आवश्यक हो तो रेज़र का फिर से उपयोग करें।
  • विधि 2

    वान डिक शैली की देखभाल करना
    ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 9 के शीर्षक वाली छवि
    1
    कंघी दाढ़ी अनचाहे बालों को पहचानने और निकालने की बात कब आती है ... या भोजन के टुकड़ों वान डाइक दाढ़ी एक परिष्कृत देखो बनाता है: गरीब देखभाल तुरंत मान्यता प्राप्त है!
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    किनारों को अच्छी तरह से परिभाषित रखें गेटे का आकार सामान्य रूप में उपस्थित होने पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ता है, इसलिए किनारे को समय के पारित होने के साथ अच्छी तरह से परिभाषित रखें। हालांकि दाढ़ी की वृद्धि अनिवार्य है, आपके चेहरे पर दैनिक ध्यान और मूंछें, गन्ने और ठोड़ी की निरंतर देखभाल, तेज कैंची और रेज़र की एक जोड़ी के उपयोग से, आप अपने नए रूप की स्थायित्व सुनिश्चित करने में मदद करेंगे।
  • ग्रो ए वान डाइक दाढ़ी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रभाव को बेहतर बनाने के लिए मोम का उपयोग करें शेविंग और मूंछें मोम, खासकर यदि आपकी अंगुलियों से रोटेशन करके आवेदन किया जाता है, तो आपकी शेविंग को किसी पार्टी या किसी विशेष आयोजन में शैली की सफलता में बदल सकता है। सुनिश्चित करें, इसलिए, आप शैली में भी तैयार हैं!
  • टिप्स

    • व्यक्ति के आधार पर, कुछ ही घंटों के भीतर नए बाल दिखाई दे सकते हैं (और इसलिए प्रभाव को बर्बाद कर सकते हैं), साथ ही शेविंग के दिनों के बाद भी। मत भूलें: जब रेनॉथ दिखाई देता है, तो सुंदरता और आकर्षक स्टाइलिश दाढ़ी के फ्लेक्स के आकर्षक स्वरूप। यदि आपके पास अपनी शैली का ध्यान रखने का समय नहीं है, तो अपने दांतों को दबाएं, दाढ़ी और दूसरे कट का चयन करें।
    • एक बार जब आप शेविंग की विभिन्न शैलियों के साथ आराम कर रहे हैं, तो अपनी रचनात्मकता का उपयोग करके दिखता है जब बाल वापस बढ़ते हैं एक वान डाइक दाढ़ी एक साधारण गोद ले सकते हैं, लेकिन एक लंबी दाढ़ी भी हो सकती है।
    • यदि आप लगातार अपने विचार को बदलने का इरादा रखते हैं, तो एक स्वविल्ले दर्पण का उपयोग करने के लिए सलाह दी जाती है। पोस्ट-शावर शेविंग के लिए बैकलिट मिरर और एंटी कोहरे मिरर सहित कई विकल्प ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

    चेतावनी

    • विभिन्न ऑनलाइन स्रोतों में वान डाइक दाढ़ी और परिपत्र दाढ़ी के बीच हमेशा स्पष्ट अंतर नहीं होता है, और कभी-कभी एक ही प्रकार के शेविंग के समान पर्याय भी माना जाता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com