डार्क साउल्स के साथ अच्छी तरह से कैसे खेलते हैं

तो आप अंधेरे आत्माओं खेलना शुरू कर दिया! आपके दोस्तों ने इसके बारे में बात करना बंद नहीं किया, या आपने इसके बारे में अच्छी राय रखी है। कुछ इस खेल को पाने के लिए आपको धक्का दे दिया। लेकिन अब जब आप खेलना शुरू कर चुके हैं, तो गेम आप पर निर्भर नहीं है! आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय पर आप कैपिटल नहीं लगते, या आप यह नहीं समझ सकते कि गेम में प्रगति के लिए क्या करना है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं!

सामग्री

कदम

इमेज का शीर्षक
1
आपका सबसे तात्कालिक लक्ष्य यह है कि जब तक आप अगले बॉस को ढूंढकर हार न दें, तब तक इस क्षेत्र को तलाशना है, और आपको इसे मरने के बिना एक जीवन से करना होगा! साथ ही, आपको क्षतिग्रस्त होने के जितना संभव हो उतना से बचने के लिए, क्षेत्र के दुश्मनों को हराने चाहिए। जानें कि कैसे स्थानांतरित करें, हमले कैसे अवरुद्ध करें और बचें और अपने दुश्मनों को नुकसान पहुंचाने के सर्वोत्तम तरीके जानें। हमले, परेड और प्रतिक्रिया combos और backstabs। एक मरे के शरीर में कैसे जाना सीखना इस खेल का आधार है: यह सब यहाँ शुरू होता है
  • इमेज का शीर्षक
    2
    आंकड़ों और उपकरणों के बीच संबंधों को समझें स्क्रीन के शीर्ष पर अपनी लाल और हरे रंग की सलाखों को देखें। आपका जीवनशक्ति हिट पॉइंट्स की अपनी लाल पट्टी को बढ़ाती है, और आपका प्रतिरोध हरी सहनशक्ति बार बढ़ता है यदि आप पहले चरण की सलाह का पालन करते हैं, तो इन सलाखों का उद्देश्य स्पष्ट होना चाहिए। तुम्हें पसंद एक हथियार खोजें, और वर्णन को देखो। क्या आपको पूरी तरह से उपयोग किए जाने वाले आंकड़ों में एक अंक की आवश्यकता है? किस कौशल के आधार पर इसके मूल्यों को संशोधित किया जाता है? एक मरम्मत करनेवाला ढूँढें और इसे सुधारें, और यह एक बहुत ही शक्तिशाली हथियार बन जाएगा!



  • इमेज का शीर्षक
    3
    उपकरणों की कवच, रक्षा, स्थिति और भार के बीच संतुलन को समझें भारी कवच ​​अधिक रक्षा प्रदान करेगा, लेकिन आमतौर पर कमजोर शक्तियां और ज़ाहिर है, भारी होगा! यदि आपका चरित्र बहुत भारी हो जाता है, तो आपके आंदोलनों में बाधा पड़ेगी, और आप अपनी सहनशक्ति को और धीरे धीरे ठीक कर सकते हैं! विभिन्न आंदोलन गति की सीमाओं को याद रखना
  • बीट गुड इन डार्क सोल्स स्टेप 4 नामक छवि
    4
    यदि आप वास्तव में नहीं जा सकते, तो सहायता मांगें! दो बहुत अच्छी तरह से विकसित विकी, दोनों अपने स्वयं के मंच के साथ, और अन्य साइटों पर कई अन्य चर्चा मंच हैं अगर आपको खेल के कुछ पहलुओं के साथ समस्याएं हैं, तो बहुत सारे खिलाड़ी आपकी मदद करने में सक्षम होंगे, और स्वेच्छा से।
  • टिप्स

    • "क्या मैं एक नाइट बनाऊँ? क्या मुझे एक जादूगर का प्रतिरूपण करना चाहिए? या चोर?" ये सवाल है कि कई लोग खेल की शुरुआत में पूछते हैं। वास्तव में, अंधेरे आत्माओं के दिग्गजों केवल इन संदेहों पर मुस्कुरा सकते हैं। वास्तव में, खेल चरित्र के विकास में लगभग असीमित स्वतंत्रता प्रदान करता है। आप जो उपकरण पहनते हैं और आपके हाथों पर कुल नियंत्रण है आपके चरित्र का प्रारंभिक बिंदु हो सकता है, लेकिन एक शूरवीर जो तलवार से शुरू होता है, वह अपने शत्रुओं को जादू के साथ खत्म कर सकता है एक पाइरॉमैन्सर अपनी आग की तरफ़ को अलग कर सकता था और एक बड़े क्लब का इस्तेमाल कर सकता था। इन परिवर्तनों के पीछे एकमात्र कारण खिलाड़ियों के विकल्प हैं!
    • डार्क सोल्स एक खेल है जो आपको पुरस्कार देता है यदि आप सीखते हैं बेहतर करने के लिए अपने निपटान पर हर संसाधन का उपयोग करें, क्योंकि आपके दुश्मन गंदे खेलेंगे!
    • सक्रिय करें "ताला" यह मुकाबला में एक दोधारी तलवार हो सकती है। इस स्थिति में, आपके पास बेहतर रक्षात्मक विकल्प हैं और आप हमेशा दुश्मन का सामना कर सकते हैं। आप और अधिक प्रभावी रूप से अवरुद्ध कर सकते हैं, और आप दुश्मन के आसपास आसानी से चकमा सकते हैं या बग़ल में ले जा सकते हैं। हालांकि, गेम के कुछ सबसे मजबूत दुश्मनों ने आप को मारने के लिए तेजी से स्पिन किया है यदि आप केवल बग़ल में ले जाते हैं, और आप केवल आगे बढ़ सकते हैं या यदि आप मोड में नहीं हैं "ताला"! यदि आप को हटा दें तो बहुत दुश्मन आपको पूरी तरह से याद करेंगे "ताला" और उनके पीछे शॉट्स
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com