अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला कैसे प्राप्त करें

हम सभी उम्र के अनुभवों के क्षणों में ऊंचा और चढ़ाव के क्षणों में, किशोरावस्था के दौरान या वयस्कता के दौरान। निश्चित रूप से एक पल था जब हम कुछ दोस्तों के साथ तोड़ दिया हम विशेष रूप से संलग्न थे, या के साथ"प्यार" हमारे जीवन का लेकिन हमें इन तथ्यों को भूलना सीखना चाहिए, चाहे कितना भी मुश्किल हो। निम्नलिखित अनुच्छेद आपको आपके दुश्मनों पर बदला लेने के लिए कदम से कदम निर्देश प्रदान करेगा।

कदम

अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें
1
स्मार्ट हो यह आपके दुश्मनों को चोट पहुंचाने का सबसे अच्छा तरीका है! खासकर यदि आपके दुश्मन आपसे बेहतर और अधिक प्रतिस्पर्धी हैं चालाक बनने के कई तरीके हैं, लेकिन जो किताबें हमें सबसे ज्यादा मदद करती हैं आप जितनी किताबें पढ़ सकते हैं उतनी ही पढ़ें। वे विज्ञान, गणित, अंग्रेजी, इतिहास, या पत्रिकाओं और समाचार पत्रों की पुस्तकें हो सकती हैं। ये सभी चीजें आप अधिक जानकारी प्राप्त करने में सहायता करेंगे। आप चालाक हैं आप अपने दुश्मनों को हराने कर सकते हैं। आप ऐसा करने के लिए बहुत आलसी हो सकते हैं, लेकिन जब आप परीक्षाओं या जीवन में उन्हें हरा देते हैं तो आपको अपने शत्रुओं का सामना करना पड़ता है। याद रखें कि बुद्धिमान होने के कारण जीवन में एक अनंत संख्या का दरवाजा खुल जाएगा। आपको एक अच्छी तरह से भुगतान करने वाला नौकरी मिल जाएगी और आप अपने दोस्तों से भरे जीवन का आनंद लेंगे। लोग आप में रुचि रखते हैं और अपने दोस्तों बनना चाहते हैं यहां तक ​​कि जिन लोगों को आप विशेष रूप से पसंद नहीं करते हैं वे सहायता मांगेंगे। आप अपनी बुद्धि के लिए सम्मान और लोकप्रिय होंगे, और यह आपके दुश्मनों को ईर्ष्या देगा, भले ही वे इसे दिखाने की कोशिश न करें और ऐसा हो सकता है कि उन्हें पता चल जाए कि वे आपको छोड़ने में कितने बेवकूफ थे और आपको अपने दोस्तों के साथ वापस आने के लिए कह रहे थे।
  • अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें
    2
    हार न दें यदि आप जो कर रहे थे उसे छोड़ कर, वे खुश होंगे। इसलिए हमेशा की तरह अपना जीवन जीना जारी रखें यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन पूरी तरह से जीवन जीने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें यह, ज़ाहिर है, समय लगेगा, और संभवतः, जैसा कि जीवन में कुछ भी है, आप उनके बारे में भूल जाएंगे। समय प्रवाह ... आप यह कर सकते हैं!
  • अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    खुद के लिए आदर करो दूसरों के द्वारा न मारो याद रखें कि यदि आप अपने आप का सम्मान नहीं करते हैं, तो दूसरों को भी नहीं।
  • अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    रहें जैसे वे अस्तित्व में नहीं थे यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें समय-समय पर या हर दिन देखते हैं बहाना है कि वे वहां नहीं हैं यह उन्हें क्रोधित कर देगा! ऐसा करने का एक आसान तरीका उनके दिशा में नहीं दिख रहा है। यहां तक ​​कि अगर वे आप पर घूरते हैं, तो वे ऐसा व्यवहार करते हैं जैसे वे वहां नहीं थे। यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन कोशिश कर रहें और आप ऐसा करेंगे।
  • अपने शत्रुओं पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    अच्छा हो दूसरों के प्रति दयालु होने के कारण आप की सराहना की जाएगी और यह आपके दुश्मनों को परेशान करेगा। आप किसी को मदद करने के द्वारा ऐसा कर सकते हैं ऐसा केवल तभी करें जब कोई व्यक्ति या व्यक्ति आप अपने सौजन्य से सम्मान करते हैं यदि वे पहले आपको गलत तरीके से पेश करते हैं, तो मूल्यांकन करें कि आपको कितना अच्छा होना चाहिए अगर उन्होंने जो कुछ किया है, वह कुछ भी जानबूझकर और भूलने योग्य है, फिर सामान्य तरीके से व्यवहार करें। लोगों के साथ व्यवहार करें जैसे वे आपके साथ व्यवहार करते हैं
  • अपने शत्रुओं पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    चीजों में दिलचस्पी अधिक गतिविधियां करें और अधिक परियोजनाओं में रुचि रखें।



  • अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने आप को सुनिश्चित करें यह आपके दुश्मनों पर बदला लेने का एक और शानदार तरीका है। फिर से, अपने बारे में सुनिश्चित करना आसान नहीं है लेकिन याद रखें कि आप इंसान हैं कोई भी आपसे बेहतर नहीं है आप जैसे हैं, और कुछ भी इस तथ्य को बदल नहीं सकता। आप के लिए खुद का सम्मान करें याद रखें कि आप जिस तरह से देखते हैं, वैसे ही लोग आप का न्याय नहीं करते, लेकिन अपने चरित्र से।
  • अपने शत्रुओं पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    बदलने से डरो मत। उन चीजों को बदलें जो आपने गलत किया था मत सोचो कि आप केवल इसलिए नहीं बदल सकते क्योंकि लोग आपको इस तरह से जानते हैं। यह बदलने में बहुत देर नहीं हुई है इसे आज़माएं और अपनी बुरी आदतों को सुधारने का प्रयास करें
  • अपने शत्रुओं पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    चरण # 4 के विकल्प के रूप में, आप इस तरह से व्यवहार कर सकते हैं कि आपका दुश्मन सबसे अच्छा दोस्त है। यह उसे उसके दिमाग से बाहर ले जाएगा! क्योंकि आपसे नकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है, और सकारात्मक नहीं है
  • अपने दुश्मनों पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    उन्हें अपने ही गेम में मारो उन्हें ठीक से करें कि वे आपके साथ क्या करते हैं, ताकि उन्हें अपनी मुद्रा के साथ चुकाने के लिए
  • अपने शत्रुओं पर सूक्ष्म बदला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    एक शब्द के साथ जवाब दें जब वे आप से बात करते हैं या आपको सवाल पूछते हैं यह उन्हें और अधिक प्रयास करने के लिए वार्तालाप करने के लिए होने से बाहर आ जाएगी और इस तरह से यह लगता होगा कि वे आपका ध्यान है, जो आपको और अधिक लोकप्रिय बनाने के लिए और उन पर आप शक्ति दे देंगे प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • उन्हें ईर्ष्या करो, अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं, उस व्यक्ति के साथ रहना जो उनके लिए परवाह करता है! जो कुछ भी आप कर सकते हैं उसे करो, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि आपको मुसीबत में नहीं जाना चाहिए अच्छा मजाक!
    • उन्हें नीचे दस्तक मत देना!
    • अपने दोस्तों को खुश करने की कोशिश करो, अपने दुश्मनों से भी ज्यादा।
    • अपने दुश्मनों सहित हर किसी के साथ बहुत ही मज़ेदार और दयालु ढंग से व्यवहार करें यह आपकी सराहना करने के लिए हर किसी का नेतृत्व करेगा, और यह आपके दुश्मनों को क्रुद्ध करेगा!
    • उन्हें कुछ एक-एक-एक स्पोर्ट्स प्रतियोगिता में हरा करने की कोशिश करें
    • इन सभी चरणों को अभ्यास में रखने की कोशिश करें
    • सवारी करें इसे अभ्यास में रखें तो यह दूसरों के पास जाता है
    • प्रतिशोध से ग्रस्त मत बनो यह आपके जीवन को बर्बाद कर देगा

    चेतावनी

    • हार न दें अगर आप पहली बार विफल हो जाएं कोशिश करो और पुनः प्रयास करें!
    • केवल कानूनी बातें करें यदि आप कुछ अवैध करते हैं, तो आप वापस आएंगे और आप को गिरफ्तार कर लिया जाएगा या आप अदालत में समाप्त हो जाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com