डार्क सोल में ड्रैगन लाइट तलवार कैसे प्राप्त करें

यदि आप अंधेरे आत्माओं में ड्रैगन लाइट तलवार नहीं प्राप्त करते हैं तो आप सामान्य नहीं हैं! ड्रैगन की लाइट तलवार एक मजबूत हथियार है, जिसे आप गेम की शुरुआत में आसानी से प्राप्त कर सकते हैं यदि आप जानते हैं कि कैसे। इसलिए अंधेरे आत्माओं की शुरुआत में आसानी से स्थानांतरित करने के तरीके को पढ़ने के लिए रखें।

एनबी: डार्क सोल्स पीसी, पीएस 3 और एक्सबोक्स 360 के लिए एक्शन आरपीजी है, इसके बाद दानव सोल।

कदम

डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 1
1
मरे हुए गांव में मरे व्यापारी से जरूरी वस्तुओं को खरीदने के लिए लाल विइर्नेसा के साथ लड़ाई के लिए तैयार करें। व्यापारी मक्खी के गांव में भस्म के पास पाए जा सकते हैं, भाले के साथ सवार दो खाली प्राणियों के नीचे, बम फेंकने वाले दुश्मनों के साथ क्षेत्र तक पहुंचने से पहले। दो दुश्मन के भाले की हत्या के बाद, बक्से को तोड़ कर सीढ़ियों से नीचे जाएं। इस कमरे में आप एक किताबों की अलमारी देखेंगे। ध्यान दीजिए, हालांकि, चूंकि इसके पीछे कुल्हाड़ी के साथ हथियारों का एक मस्तिष्क है। सीधे निकल जाने के बाद, आप एक दरवाजे से बाहर आ जाएंगे और आप व्यापारी को बालकनी पर मिलेगा। यदि आपके पास पहले से कोई नहीं है, तो आप को 600 से अधिक आत्माओं और तीरों के लिए व्यापारी से एक आर्क खरीदना होगा, जिसमें से 3 से 50 आत्माओं प्रत्येक से लेकर होंगे।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    के खिलाफ लड़ाई के बाद बड़े पुल तक पहुंचें वृषभ दानव Borgo dei गैर Morti में टावर को पार करने के बाद से दानव वृषभ फेंकता है, आप अपने बाईं ओर सोलायर के साथ एक क्षेत्र में पाएंगे और कुछ खाली प्राणियों के साथ एक बड़ा, खाली पुल अपने दाहिनी ओर जाएगा
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला इमेज चरण 3
    3
    रेड वीवार्ना आने से पुल पर चलें यदि आप कुछ समय बाद पुल पर चलना शुरू करते हैं, तो आपको वीरेंस मिलेगा, जो गड़गड़ाहट करेगा और पुल पर अन्य खाली प्राणियों के साथ तुरंत आग लगा देगा। मरने से बचने के लिए पुल की शुरुआत की ओर चलने की कोशिश करें, हालांकि यदि आप तेजी से पर्याप्त नहीं हैं, तो मृत्यु अनिवार्य होनी चाहिए।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 4
    4
    आधे रास्ते पुल के पार भागो, लेकिन ऐसा करने से लाल विइर्ना पुल पर आग लगा दे, लेकिन आप देखेंगे कि आपके दाहिनी ओर सीढ़ियों की उड़ान है जो आपको पुल के नीचे ले जाएगा। यदि आप तेजी से पर्याप्त हो तो आप सीढ़ियों की उड़ान तक पहुंचेंगे इससे पहले कि विवेर्ना आपको मार डाले।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    आग से पहले सीढ़ियों को नीचे मारो आपको मारता है अब आप वीवार्से के हमलों से पुल और सुरक्षित हो जाएगा और आप दो रास्ते के साथ एक कमरे में होंगे।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 6
    6
    आगे के दरवाजे से जाओ, जो आपको पुल के नीचे ले जाएगा। आप मेहराब की एक श्रृंखला देखेंगे जो मार्ग को दो भागों में विभाजित करेगा। दाहिनी ओर एक द्वार है जो आपको मरे हुए गांव के गन्दा तक ले जाएगा।
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 7
    7
    अपने रास्ते पर जाने के रूप में एक कमान के नीचे दो दुश्मनों को मार डालें दुश्मन एक तलवारबाज और लांसर हैं
  • डार्क सोल्स में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि चरण 8



    8
    लाल विइर्नेस की पूंछ के लिए देखो यदि आप पुल के दाईं ओर रहते हैं, तो जहां आप दो दुश्मनों को मार डाला था, आप विवरना की पूंछ को देखेंगे जो पुल के दायीं ओर चलता है
  • डार्क सोल में ड्रेक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    धनुष और फ्रेकस के साथ सशस्त्र आप व्यापारी से खरीदा। आप इसे अपने चरित्र के आइटम के मेनू में दर्ज करके कर सकते हैं और धनुष के साथ उसके दाएं या बाएं हाथ से लैस कर सकते हैं और तीर को तरकश को सक्षम कर सकते हैं।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 10
    10
    अपने धनुष के साथ लंबे फेंक के लिए मोड दर्ज करें यह चाप चुनकर और XboX360 के लिए आपके नियंत्रक पर एलबी बटन दबाकर या आपके PS3 नियंत्रक पर एल 1 बटन दबाकर किया जा सकता है। इस तरह आप तीरों की दिशा देख सकेंगे जो आप फेंक देंगे।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 11
    11
    लाल विवोर्ना की पूंछ को इंगित करें क्योंकि पूंछ को अपनी दूरी, और तीर के वजन का, तो आप सिर्फ एक सा `लक्ष्य आप हिट करना चाहते हैं के लिए खत्म हो ध्यान केंद्रित करना चाहिए, इसे ले कर लें। तीर को शूट करने के लिए आपको सही पल को भी खोजने की आवश्यकता होगी, क्योंकि पूंछ सही दिशा में आगे बढ़ेगी और बहुत तेज़ी से बाएं।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र, चरण 12
    12
    पुल पर अपनी स्थिति पर लौटने के लिए लाल विवोर्ना की प्रतीक्षा करें। Viverna की पूंछ को मारने के लिए तीर को निकाल देने के बाद, यह आपको ढूंढने के प्रयास में पुल के केंद्र तक उड़ जाएगा। थोड़ी देर के बाद वह पुल की सुरक्षा के द्वारा अपनी प्रारंभिक स्थिति पर वापस लौट आएगा और पूंछ उसी स्थान पर पहले के स्थान पर होगा।
  • डार्क सोल में ड्रैक तलवार प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र 13
    13
    ड्रैगन लाइट तलवार प्राप्त होने तक अपनी पूंछ को मारकर रखें। आप Wyvern की पूंछ हिट करने के लिए, बीस शॉट्स (हथियार प्रयोग कर रहे हैं और अपने तीर के आकार से निर्धारित) के बाद जारी रखते हैं तो आप जो आपको बताएगा कि आप ड्रैगन लाइट की तलवार मिल गया है एक विंडो स्क्रीन पर दिखाई देगा। बधाई!
  • टिप्स

    • तुरन्त करने के बजाय पुल के नीचे यात्रा करते हैं, Viverna की पूंछ पर हमला करने के बजाय दूसरे बंदरगाह के माध्यम से जाने का विचार करते हैं, शॉर्टकट को सक्रिय नहीं मृत Borgo अलाव आदेश ऊपर अलाव को प्राप्त करने के पैमाने लात पर लौटने के लिए करने के लिए। इस तरह, यदि आप गलती से मर गए, तो आप आसानी से उस अलाव से पुल पर लौट सकते हैं।
    • विचार करने के लिए कुछ तथ्य यह है कि ड्रैगन लाइट तलवार आपके चरित्र के साथ प्रगति नहीं करता है और केवल ड्रैगन स्केल का उपयोग करके बढ़ाया जा सकता है। ये तराजू केवल कुछ दुश्मनों पर हाइड्रा जैसे पाये जा सकते हैं, इसलिए याद रखें कि इस हथियार का इस्तेमाल खेल के बाद के चरणों में करने के लिए यदि आप कुशल रहना चाहते हैं।
    • अजगर की हल्की तलवार शुरुआत में एक बहुत शक्तिशाली हथियार है यदि दो हाथों से पकड़ा गया है और इसे शक्तिशाली हमले के साथ उपयोग करते हैं, तो यह आपके सामने एक झटका लहर पैदा करेगा, जिससे भारी क्षति होगी, लेकिन आपकी तलवार को नुकसान पहुंचाएगा तलवार का एक हाथ से उपयोग करने के लिए आपको कम से कम 16 के बल की आवश्यकता होगी, इसलिए तब तक एक और हथियार रखना बुद्धिमान होगा। इसके अलावा, तलवार उस क्षेत्र में मारे गए दुश्मनों से 10-20% अधिक आत्मा की गारंटी देता है जहां आपको हथियार मिला।
    • आप अतिरिक्त आत्माओं को बहुत आसानी से प्राप्त करने में मदद करने के लिए Viverna आग सांस का उपयोग कर सकते हैं आप शॉर्टकट के माध्यम से गांव अलाव की मरे से सीढ़ियों पर चढ़ने, और आप पुल पर Wyvern थूकना आग करने के लिए पुल पर एक कदम कर देगा, तो सभी खाली प्राणियों को मारने के लिए, आप 300 आत्माओं को हर बार बनाने! यदि आप इस पागल को दोहराते हैं, तो यह खेल के प्रारंभिक दौर में आत्माओं का एक आसान स्रोत साबित होगा।
    • आप खेल की शुरुआत में शिकारी वर्ग चुनते हैं, तो आप तुरंत खेल धनुष और तत्काल उपयोग के लिए तीर शुरू होगा, बजाय उन्हें मरे के गांव के एक व्यापारी से खरीदते हैं।
    • यह लाल विवराना को दूर करना और उसे मारना भी संभव है! एक टावर है कि आप मरे के कैथेड्रल में मिल जाएगा के साथ मारो (या यहां तक ​​कि पुल के नीचे से है, हालांकि आप इसे यहाँ करने के लिए 300-400 तीर की आवश्यकता होगी!) या पुल की सीढ़ियों विपरीत sull`alcova प्रतीक्षा करें और अजगर नीचे आएगी - superalo चुपके से और अजगर उड़ जाएगा हालांकि, अगर आप 10,000 आत्माएं प्राप्त करते हैं, तो आप ड्रैगन की लाइट तलवार प्राप्त करने और पुल पर खाली प्राणियों से आत्मा प्राप्त करने का मौका खो देंगे। एक बार ड्रैगन के बाद एक और भगोड़ा हो जाएगा और मरे का कैथेड्रल के लिए दूसरा द्वार होगा।
    • एक क्रॉसबो को धनुष पर बारी-बारी से इस्तेमाल किया जा सकता है, और इसके अलावा, मरे हुए गांव में क्रॉसबो से सटे खाली प्राणियों और मरे के कैथेड्रल में एक को छोड़ सकता है

    चेतावनी

    • ड्रैगन लाइट तलवार प्राप्त करने की कोशिश करने से पहले तीरों का एक बड़ा स्टॉक लेने का ध्यान रखें। यदि आप तीरों को खत्म करते हैं और व्यापारी को अधिक प्राप्त करने के लिए जाते हैं, तो वाइवर्न का जीवन पुनर्जन्म हो जाएगा और आपको शुरू करना होगा।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • Xbox 360 या PS3
    • डार्क सोल्स गेम
    • लघु धनुष या क्रॉसबो
    • 30-40 तीर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com