एक्से विकसित कैसे करें

ऐक्स्यू एक `ड्रैगन` प्रकार पोकेमोन है (जैसे कि ड्रैटिनी और ड्रैनेयर)। एक्सवाई के दो शक्तिशाली फंग हैं जो उनके मुंह से बाहर निकलते हैं, बहुत हाथियों के समान हैं, लेकिन आगे की बजाय अग्रवर्ती रूप से इंगित करते हैं। ऐक्स्यू, 610 वें पोकीमॉन, एक 5 वीं पीढ़ी के पोकेमैन है जो वीडियो गेम के `व्हाईट` और `ब्लैक` संस्करणों में दिखाई देता है। यह विकास की प्रक्रिया के तीसरे चरण के पहले रूप में जनता को प्रस्तुत किया जाता है। इस ट्यूटोरियल से पता चलता है कि ऐक्स्यू कैसे विकसित करना है।

सामग्री

कदम

1
उसे `ड्रैगन` प्रकार के समान `गियाशियो`, `फॉललेटो` या अन्य पोकेमोन जैसे एक पोकेमैन से लड़ने से बचें। Axew एक पोकीमॉन प्रकार `ड्रैगन` है और जब पोकीमॉन प्रकार `मैं झूठ`, `स्प्राइट` या समान प्रकार `ड्रैगन` के साथ सामना आम तौर पर कमजोर है, दो बार के रूप में ज्यादा नुकसान यह सामान्य रूप से पीड़ित हैं भुगतना सकता है, संबंधित पोकीमॉन जूझ अन्य प्रकारों के लिए
  • 2



    उदाहरण के लिए, `अग्नि`, `घास`, `जल` और `इलेक्ट्रो` प्रकार के प्राकृतिक तत्वों द्वारा निहित पोकमेन के साथ लड़ाई करें। ऐक्स्यू किसी प्रकार के पोकेमोन के हमलों से प्रतिरक्षित नहीं है, लेकिन इस प्रकार के पोकेमोन से लड़ने को पसंद करता है।
  • 3
    एक्सेव को लेवल 38 पर ले जाओ खेल के भीतर एक्सव स्तर 38 तक पहुंचने के बाद स्वचालित रूप से फ्रेक्ज़र में विकसित हो गया।
  • खेल के अंदर अक्षरे के विकास को लागू करने के लिए इस्तेमाल किए जा सकने वाले कोई भी पत्थर नहीं हैं। एकमात्र तरीका है कि अन्य पॉकेन के साथ लड़ने के माध्यम से अनुभव हासिल करना है, ताकि इसे स्तर बढ़ाया जा सके
  • टिप्स

    • हालांकि ऐक्स्यू `ड्रैगन` प्रकार के पॉकेमन है, उनके हमले `सामान्य` प्रकार के भौतिक हैं। लेकिन वह `साइको` और `डार्क` प्रकार के नए हमलों को सीख सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com