रेसरम को कैद कैसे करें

सुशिरम जैसे एक महान पॉकीमन को पकड़ने के लिए, आपको तकनीक और रणनीति की आवश्यकता है। यह वास्तव में एक ड्रैगन-फायर पॉकेमोन है, जो आपको कई समस्याएं दे सकता है। खेल से आपको पता चलता है कि आप मास्टर बॉल का इस्तेमाल करते हैं, जिसे आपको कैप्चर करना पड़ता है, लेकिन अगर आप इसे इस्तेमाल करते हैं तो आप इसे भविष्य में पॉकेमॉन के लिए भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं, यहां तक ​​कि कैप्चर करने में भी मुश्किल है। पहली बार जब आप उन्हें मिले, तो आप अपने समूह के लिए पूरी श्रृंखला में सबसे शक्तिशाली पॉकेमोन में से एक को जोड़ने के लिए, सीखने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें।

कदम

1
लड़ाई के लिए तैयार आपको एलिट चार को पराजित करने के तुरंत बाद ही रेहराम को पकड़ने का मौका मिलेगा। रेहराम एक महान खतरनाक पॉकेमैन है जब आप सामना करेंगे तो यह 50 के स्तर पर होगा। उसने कहा, आपके पास एक अच्छी टीम है जो इसे समान शर्तों पर सामना कर सकती है। चिकित्सा मदों पर स्टॉक करें और कम से कम 30-50 अल्ट्रा बॉल्स।
  • 2
    मास्टर बॉल प्राप्त करें
  • आप उपयोग कर सकते हैं एलीट चार को पराजित करने के बाद मास्टर बॉल प्राप्त करेंगे, लेकिन आप इसे वोलरोना और क्यूरम जैसे कठिन पोकेमैन के लिए सहेजने का फैसला कर सकते हैं।
  • आप केवल काले पोकीमॉन में रेशीराम को कैद कर सकते हैं। यदि आप पोकेमोन व्हाइट खेल रहे हैं, तो आप केवल एक एक्सचेंज के साथ रेहराम ही पा सकते हैं।
  • 3
    अभिजात वर्ग के चार हार। आपको नारियल के महल तक पहुंचने के लिए क्वाट्रो एलिट को हरा देना होगा, जहां आप रेहराम का सामना कर सकते हैं। संभ्रांत चार के पास विभिन्न प्रकार के पोकेमोन होंगे, इसलिए सुनिश्चित करें कि आपके पास सभी को हरा करने के लिए एक अच्छी-संतुलित टीम है।
  • आप एलिट फोर से निपटने के बाद अपने समूह को बदल सकते हैं, इसलिए चिंता मत करो अगर आपके पास वर्तमान में रेहराम को पकड़ने के लिए सही समूह नहीं है।



  • 4
    कैसल ऑफ एन दर्ज करें एलिट चार को पराजित करने के बाद, पहाड़ी में उतरने के लिए प्रकाश प्रतिमा को सक्रिय करें एक दृश्य के बाद, आपको एन के महल में ले जाया जाएगा। आप कुछ दृश्य देखेंगे, और फिर आपको अपने महल में एन ढूंढना होगा और इसका सामना करना होगा।
  • 5
    रेहराम को पकड़ने के लिए अपना समूह बनाएं जब आप रेसरम पर कब्जा कर लेते हैं, तो आप तुरंत अपने समूह में जोड़ सकते हैं अगर आपके पास 6 पॉकेमैन से कम है यह आपको महल के बाकी हिस्सों से अधिक आसानी से पार करने की अनुमति देगा। आप एक पीसी पा सकते हैं जहां आप तीसरे मंजिल पर अपने एक पोकेमोन जमा कर सकते हैं। दूसरी मंजिल पर, दूसरी ओर, आप अपनी टीम को ठीक कर सकते हैं।
  • रेहराम की कैप्चरिंग आसान बनाने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके समूह में एक पॉकेमैन है जो झूठी समाप्ति को जानता है और जो कि सम्मोहन या पक्षाघात जानता है
  • अगर आपको आइटम खरीदने या अपने पोकेमोन को ऊपर उठाने की ज़रूरत हो तो आप महल को छोड़ सकते हैं महल की तीसरी मंजिल के दायीं ओर से तीसरे कमरे पर जाएं प्लाज्मा हेनचमैन से बात करें और आपको टेलीपोर्ट किया जा सकता है। जब आप वापस आने के लिए तैयार हों, तो पॉकेमैन लीग पोकीमॉन सेंटर में हेन्चमेन से बात करें।
  • 6
    खोजिए रेहराम आपको टॉवर के उच्चतम भाग में एन मिलेगा एक दृश्य के बाद रहिराम को बुलाया जाएगा आपको अपने खेल को बचाने का मौका मिलेगा, और फिर लड़ाई शुरू करने के लिए फिर सेरहाम से बात करें। लड़ाई को सफल नहीं होने पर पुनः प्रयास करने में सक्षम होने के लिए सहेज लें।
  • 7
    रेहराम के साथ लड़ो पॉकेमोन का उपयोग करें जो अपने स्वास्थ्य को कम करने के लिए बहुत नुकसान पहुंचाता है। जब आप पीले या लाल रंग में स्वास्थ्य पट्टी पहनते हैं, तो अपना जीवन 1 के लिए रियारामम को पराजित किए बिना कम करने के लिए झूठी समाप्ति का उपयोग करें। रेम्हाम के कब्जे की सुविधा के लिए सम्मोहन या पक्षाघात का प्रयोग करें।
  • पृथ्वी, रॉक और ड्रैगन के हमलों के खिलाफ रेहरम कमजोर है।
  • जब रहिराम सो जाता है या लंगड़ा होता है और 1 जीवन में, वह अल्ट्रा बॉल शुरू कर देता है। यदि आप जागने या वापस जाने की अपनी क्षमता को पुनः प्राप्त करते हैं, तो फिर सम्मोहन या पक्षाघात का उपयोग करें
  • गेंदों को फेंक दो! आपको रेसरम पर कब्जा करने के लिए 50 अल्ट्रा बॉल्स की भी आवश्यकता हो सकती है।
  • यदि आप इस अवसर पर रेहराम को पकड़ नहीं सकते हैं, तो आपको ड्रॉओस्पिरा टॉवर के सातवें मंजिल पर एक और मौका मिलेगा, जिसे आप सिर्रोपोली के उत्तर पा सकते हैं। यह भी ऐसी जगह है जहां से आपको लाइट स्टोन एन से प्राप्त होने के बाद व्हाइट 2 में रहिराम मिल सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com