कैसे Zekrom कब्जा करने के लिए

Zekrom जैसे एक महान Pokemon कब्जा तकनीक और रणनीति की आवश्यकता है इस शक्तिशाली ड्रैगन और इलेक्ट्रो पोकेमोन के खिलाफ, सामान्य प्रहार गेंदों बेकार हैं। आम तौर पर, गाइड मास्टर गेंद के साथ Zekrom पर कब्जा करने की सलाह देते हैं, लेकिन आप इसे भी मजबूत पॉकेमोन के लिए सहेज सकते हैं पहली बार जब आप पहली बार Zekrom उसे मिलते हैं, और अपने समूह के लिए पूरी श्रृंखला में सबसे शक्तिशाली पॉकेन में से एक को जोड़ने के लिए सीखने के लिए चरण 1 से प्रारंभ करें।

सामग्री

कदम

1
लड़ाई के लिए तैयार एलिट चार को पराजित करने के बाद आपको सीधे जैकॉम को कैद करने का मौका मिलेगा। Zekrom एक अत्यंत खतरनाक पौराणिक Pokemon है जब आप इसका सामना करेंगे, तो यह 50 के स्तर पर होगा। उसने कहा, आपके पास एक अच्छी टीम होगी जो समान शर्तों पर इसका सामना कर सकती है। इस पौराणिक पॉकेमोन पर कब्जा करने के लिए ऑयलिंग ऑब्जेक्ट्स और गोले पर स्टॉक करें
  • आप उपयोग कर सकते हैं एलीट चार को पराजित करने के बाद एक मास्टर बॉल प्राप्त करेंगे, लेकिन आप वोकरोना और क्यूरम जैसे कठिन पॉकीम के लिए इसे बचाने का फैसला कर सकते हैं।
  • आप केवल व्हाइट पोकेमोन में ज़ेकॉम पर कब्जा कर सकते हैं यदि आप पोकेमोन ब्लैक खेल रहे हैं, तो आप केवल एक्सचेंज के साथ ज़ेकॉम प्राप्त कर सकते हैं।
  • 2
    अभिजात वर्ग के चार हार। मुख्य महल तक पहुंचने से पहले, जहां ज़िक्रोम स्थित है, आपको पोकीमोन लीग को हराना होगा। आपको कई प्रकार के पोकीमोन का सामना करना पड़ेगा, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन्हें हरा करने के लिए एक पूरी टीम है।
  • एलिट चार को पराजित करने के बाद, पहाड़ी में उतरने के लिए प्रकाश प्रतिमा को सक्रिय करें एक दृश्य के बाद, आपको एन के महल में ले जाया जाएगा
  • 3



    ज़ेकॉम के लिए कमरा बनाएं जब आप Zekrom पर कब्जा करते हैं, तो आप इसे अपने समूह में तुरंत जोड़ सकते हैं यदि आपके पास 6 पॉकेमंस से कम है आप एक पीसी पा सकते हैं जहां आप तीसरे मंजिल पर अपने एक पोकेमोन जमा कर सकते हैं। महल की दूसरी मंजिल पर आप अपनी टीम को ठीक कर सकते हैं।
  • अगर आपको आइटम खरीदने या अपने पोकेमोन को ऊपर उठाने की ज़रूरत हो तो आप महल को छोड़ सकते हैं महल की तीसरी मंजिल के दायीं ओर से तीसरे कमरे पर जाएं प्लाज्मा हेनचमैन से बात करें और आपको टेलीपोर्ट किया जा सकता है। जब आप वापस आने के लिए तैयार हों, तो पॉकेमैन लीग पोकीमॉन सेंटर में हेन्चमेन से बात करें।
  • 4
    Zekrom खोजें आपको टॉवर के उच्चतम भाग में एन मिलेगा वीडियो के बाद, ज़ेडमॉम को बुलाया जाएगा आपको अपने गेम को बचाने का मौका मिलेगा, और फिर युद्ध शुरू करने के लिए ज़ेकॉम से बात करें। लड़ाई को सफल नहीं होने पर पुनः प्रयास करने में सक्षम होने के लिए सहेज लें।
  • 5
    Zekrom के खिलाफ लड़ो Zekrom के स्वास्थ्य को कम करने के लिए अपने सबसे मजबूत Pokemon का उपयोग करें इकोट्रोनो जैसे Zekrom के शक्तिशाली हमलों से बचने के लिए फोसा या उप क्षमता के साथ एक पॉकेमोन का उपयोग करना एक रणनीति है याद रखें कि जब आप उससे लड़ते हैं तो ज़ेकॉम 50 स्तर पर रहेगा
  • ज़ेकॉम बर्फ, पृथ्वी और ड्रैगन हमलों के लिए कमजोर है।
  • चूंकि आप ज़िक्रोम पर कब्जा करना चाहते हैं, आपको इसे हराने के बिना कुछ जीवन बिंदुओं पर लेना होगा! एक बार जब उसका स्वास्थ्य लाल हो जाता है, तो वह अल्ट्रा बॉल्स लॉन्च करती है। स्वास्थ्य को कम करने और गेंदों को फेंकने तक जारी रखें जब तक आप उसे पकड़ नहीं लेते।
  • यदि आप इस मौके पर ज़ैकोम नहीं ले सकते हैं, तो आपको ड्रॉओस्पिरा टॉवर के सातवें मंजिल पर एक और मौका मिलेगा, जो आप सिर्रोपोली के उत्तर पा सकते हैं। यह भी ऐसी जगह है जहां से आप काले 2 में डार्क स्टोन प्राप्त करने के बाद काले 2 में Zekrom पा सकते हैं।
  • टिप्स

    • यहाँ वर्णित विधि थंडरमुरस, टॉरनाडोस और रीसारम जैसे अन्य महान पॉकीमन (यदि आप खेल का ब्लैक संस्करण खेल रहे हैं) कैप्चर करने के लिए उपयोगी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com