पॉकेमैन कैसे खेलें

पोकेमोन शानदार जीव हैं जो पुरस्कार प्राप्त करने और दुनिया को बचाने के लिए एक दूसरे से लड़ते हैं!

कदम

विधि 1

सामान्य संकेत
छवि शीर्षक Pokemon चरण 1
1
पोकीमोन कैद करें खेल को जारी रखने के लिए, आपको एक टीम बनाने के लिए पोकीमोन पर कब्जा करना होगा। आप पॉकेन को पकड़ कर आप दुनिया भर में झगड़े के दौरान उन्हें कमजोर कर सकते हैं और उन्हें पिोकल के अंदर फंस सकते हैं! कुछ Pokeballs दूसरों की तुलना में अधिक प्रभावी हैं
  • उच्च घास से बचें पॉकेमोन के अधिकांश संस्करणों में, लंबा घास में घूमना एक जंगली पोकेमोन का हमला (व्यावहारिक रूप से हर कदम!) है यह वास्तव में परेशान हो सकता है और, जब तक आप पोकेमोन के लिए अपने संग्रह में जोड़ने के लिए शिकार नहीं करते हैं, इन क्षेत्रों में जाने से बचें। ऊँची घास में आप जो पोकीशन का आधा भाग ले सकते हैं वह महान नहीं हैं, लेकिन यदि आप देख रहे हैं, तो आप अच्छे लोगों को भी ढूंढ सकते हैं।
  • प्ले पोकमोन चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने पोकीमोन का स्तर बढ़ाएं, उन्हें विकसित करें और उन्हें प्रशिक्षित करें। खेल को खत्म करने के लिए, आपको यह सुनिश्चित करना पड़ेगा कि आपके पोकीमॉन मजबूत हो लड़ाई के दौरान अनुभव प्राप्त करके अपने पोकीमोन को स्तर बढ़ाएं (स्तर अधिक शक्तिशाली बनने के लिए विकसित होगा!) और, उन्हें वास्तव में अपराजेय बनाने के लिए, उनके पीए बढ़ाने की कोशिश करें
  • पता करें कि आपके पॉकेमोन के लिए सबसे अच्छी चालें क्या हैं और उन चालनों के बारे में जानें जो वे सबसे कमजोर हैं
  • आप अपने पोकीमॉन को तकनीकी मशीनों और छिपी मशीनों के माध्यम से नई चाल जानने की अनुमति दे सकते हैं जो कि आप गेम भर में पा सकते हैं।
    प्ले पोकमोन चरण 2 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • चित्र शीर्षक प्ले Pokemon चरण 3
    3
    अपने पोकेमोन से मेल खाते आप अपने कब्जे में पहले से ही उन मिलानों से एक नया पॉकेमैन प्राप्त कर सकते हैं। इससे आपको अधिक पोकेमॉन का इस्तेमाल या बेचने की अनुमति मिलेगी, और आप अपने माता-पिता की तुलना में एक पॉकेन मजबूत भी पा सकते हैं!
  • प्ले पोकमैन चरण 4 नामक छवि
    4
    मित्रों के साथ अपने पोकेन को स्वैप करें पोकेमोन के कई संस्करण उन खिलाड़ियों को एक्सचेंज बनाने की संभावना देते हैं जो एक साथ कनेक्ट होते हैं। पोकेम पोकीमॉन सबसे महत्वपूर्ण महत्व है, क्योंकि गेम के विभिन्न संस्करणों में पोकीमोन के अनुरूप होते हैं और गेम के केवल एक संस्करण को खेलने के द्वारा उन्हें इकट्ठा करना असंभव है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप ब्लैक वर्ज़न खेलते हैं और आपका दोस्त व्हाइट वाला खेलता है, पोकेमोन पाने के लिए उसके साथ व्यापार करें, आप ब्लैक में कभी नहीं ढूंढ सकते।
  • प्ले पोकमोन चरण 5 नामक छवि
    5
    सबसे उपयोगी चीजें खरीदें आपके पोकेमोन को बढ़ावा देने में बहुत सी चीजें हैं कुछ उन्हें तेजी से ऊपर उठते हैं, दूसरों को उनकी देखभाल करते हैं, उन्हें कैप्चर करने के लिए खुश या आसान बनाते हैं। गेम के दौरान आपको जो धन मिलता है, उसे इकट्ठा करें और उन वस्तुओं को खरीदें जो आप सबसे उपयोगी मानते हैं।
  • हमेशा किसी भी स्थिति के लिए अतिरिक्त पैसे उपलब्ध कराने की कोशिश करें। आपका पोकीमॉन गंभीर रूप से घायल हो सकता है या आप कुछ ऐसी चीज़ पा सकते हैं जो वास्तव में कहीं न कहीं खरीदा है आप सही सोचते हैं, खर्च करें!
  • प्ले पोकमैन चरण 6 नामक छवि
    6
    जिम कपड़ों पर ले लो खेल खत्म करने के लिए, आपको विभिन्न जिम परिधानों का सामना करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको अच्छी तरह से प्रशिक्षित पोकीमोन की एक कसकर टीम की आवश्यकता होगी प्रत्येक जिम परिधान में एक पॉकेमन है जो इसे सबसे अधिक निर्भर करता है - पता करें कि यह क्या है और तदनुसार तैयार करें।
  • प्ले पोकोमोन चरण 7 नामक छवि
    7
    सभी पदक लीजिए जिम कपड़ों को हराकर आप पदक प्राप्त करेंगे इकट्ठा आठ जिम वस्त्र और आठ पदक हैं। एक बार जब आप सभी पदक प्राप्त कर लेते हैं, तो आप खेल के अंतिम भाग तक पहुंचने में सक्षम होंगे।
  • छवि शीर्षक Pokemon चरण 8
    8
    अभिजात वर्ग के चार हार। संभ्रांत चार खेल में सबसे मजबूत डिब्बे हैं और आपको पोकीम की एक टीम को वास्तव में मजबूत और संतुलित करने के लिए उन्हें पराजित करने में सक्षम होना चाहिए!
  • 9
    का आनंद लें! खेल की शुरूआत थोड़ी उबाऊ लग सकती है, लेकिन उन सभी पात्रों से बात करें जिन्हें सुनने के लिए उन्हें मिलना है (यह महत्वपूर्ण हो सकता है!) अक्सर खेल के पहले घंटे बहुत रोमांचक नहीं होते हैं (जब तक कि आप उनका उपयोग नहीं करते धोखा, जो अनुचित है, क्योंकि वे गेम को बहुत आसान बनाते हैं)। धीरे-धीरे और धैर्य से जारी रखें: आखिरकार, यह मजेदार है!
  • एक बार जब आप गेम के दिल में आ जाए, तो आप हार न दें जब आप नहीं जा सकते हैं: एक बाधा को दूर करने का हमेशा एक रास्ता है!
  • यदि आप किसी तहखाने में हैं और जारी नहीं रख सकते, तो वापस जाएं, अपने पॉकेमैन को प्रशिक्षित करें या अधिक आइटम खरीदें और सब से ऊपर, गलतियों से सीखें।
  • ब्रेक ले लो यदि आप किसी क्षेत्र या स्तर पर नहीं जा सकते, तो अपने कदमों पर वापस जाएं और अधिक व्यवहार्य क्षेत्रों को देखें या सांस के लिए अपने दोस्तों को चुनौती दें। यह मुश्किल से तीन या चार घंटों के लिए एक ही मुश्किल स्तर पर खेलने के लिए एक हताश प्रयास से दूर करने के लिए वास्तव में मूल्य नहीं है। ब्रेक लें, अपने पॉकेमोन में सुधार करें और समाधान आपके सामने बहुत स्वाभाविक रूप से दिखाई देगा।
  • विधि 2

    काले और सफेद
    प्ले पोकमोन चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    मजबूत पोकीमोन की एक टीम बनाएं कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सी संस्करण खेल रहे हैं, आपको हमेशा एक टीम बनाने का प्रयास करना होगा जो संभवत: जितना मजबूत हो। जितना अधिक आपका पॉकेमोन विकसित होगा, उतने ही अधिक जीत की संभावनाएं होगी।
  • प्ले पिक्चर प्लेसहोल्डर 11
    2
    एक अच्छी-संतुलित टीम लिखें व्यक्तिगत पॉकेमैन की ताकत - एक अच्छी-संतुलित टीम होने के लिए सबसे कठिन परीक्षणों को दूर करने के लिए पर्याप्त नहीं है। किसी भी तरह की लड़ाई का सामना करने के लिए तैयार रहें!
  • प्ले Pokemon चरण 12 शीर्षक छवि
    3
    अपने पोकेमोन को पूरा करने के लिए मैच और ट्रेन करें जितना अधिक आपका पॉकेमैन मजबूत होगा, उतना आसान दुश्मनों को हराने के लिए होगा जो आपके सामने दिखाई देंगे। अपने पोकेमोन से मिलान करें और अपने PA बढ़ाने के लिए मत भूलना
  • प्ले पोकमैन चरण 13 नामक छवि
    4
    अपने स्तर Pokemon उठाओ जितना अधिक वे अनुभव करेंगे और उतना ही वे विकसित होंगे, मजबूत और मजबूत बनेंगे सर्वश्रेष्ठ कोच बनें!
  • प्ले पोकमैन चरण 14 नामक छवि
    5
    संभव के रूप में ज्यादा पैसा कमाएँ आपको उन चीज़ों को खरीदने के लिए धन की आवश्यकता होगी जो आपके पॉकेमैन को मजबूत और खुशहाल बनाते हैं। खेल में पैसे कमाने के कई तरीके हैं
  • विधि 3

    गोल्ड हेरथगोल्ड और सिल्वर सिल्लिसिवर
    प्ले पोकमोन चरण 15 नामक छवि
    1
    अंडे पाने के लिए अपने पोकेमोन से मेल खाते अंडे को फट जाने के कई तरीके हैं - पता लगाएं कि वे क्या हैं!
  • प्ले पोकमोन चरण 16 नामक छवि



    2
    जल्दी से स्विच स्तर कम से कम समय में अपने पॉकेन को मजबूत बनाने के लिए, उन्हें जल्दी से स्तर के तरीके खोजने के लिए खोज करने के लिए कई उपयोगी ट्रिक हैं!
  • प्ले पोकमोन चरण 17 नामक छवि
    3
    एक प्रतिस्पर्धी टीम बनाएं किसी भी दुश्मन का सामना करने के लिए आपकी टीम को काफी मजबूत बनाने के कई तरीके हैं। क्या आप ऐसी टीम को प्रशिक्षित करने में सक्षम होंगे?
  • 4
    एक Pokewalker का उपयोग करें यदि आप पॉकेमोन गोल्ड हेरथगोल्ड या सिल्वर सिल्लिसर खेलते हैं, तो आप फिट रखने और एक ही समय में अपनी टीम को प्रशिक्षित करने के लिए एक पोकेवकर का उपयोग कर सकते हैं। व्यायाम करने और खेल के साथ आने का यह एक शानदार तरीका है।
  • प्ले Pokemon चरण 1 नामक छवि
    5
    पौराणिक लुगिया पर कब्जा खेल के हर संस्करण में प्रदर्शित पौराणिक पोकीमोन, सबसे शक्तिशाली पॉकेमोन हैं अपनी टीम के लिए लुगिया को भी मजबूत बनाने के लिए जोड़ें!
  • विधि 4

    हीरा, पर्ल और प्लेटिनम
    प्ले पोकमोन चरण 20 नामक छवि
    1
    पोके रडार का उपयोग करें इस उपकरण के साथ आप के लिए जंगली पोकेमोन का पता लगाने में अधिक आसान होगा जो लंबा घास में छुपाते हैं। जंगली पोकमेन से लड़ने से पोकरस को मिलने की संभावना बढ़ जाती है, एक तरह का वायरस जो आपके पॉकेमैन को मजबूत बना देता है।
  • प्ले पोकमैन चरण 21 नामक छवि
    2
    मित्रों या परिचितों के साथ अपने पोकेन को स्वैप करें आप अपनी टीम को बेहतर बनाने और सभी उपलब्ध नमूने एकत्र करने के लिए अपने पॉकेमॉन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। इस तरह से सहयोग करना मित्रों को बनाने और एक-दूसरे की मदद करने का एक उत्कृष्ट अवसर है
  • 3
    एलिट चार को हराने के लिए पर्याप्त एक टीम को प्रशिक्षित करें एलिट चार खेल में सबसे मजबूत डिब्बे हैं। यदि आप अपने स्तर पर रहना चाहते हैं, तो आपको ऐसी टीम बनाना पड़ेगा, जो आश्चर्यजनक से कम नहीं है!
  • 4
    एक संतुलित टीम तैयार करने के लिए मत भूलना अच्छी तरह से संतुलित टीम के साथ आप अपने सामने किसी भी दुश्मन को पराजित कर सकते हैं। अपनी टीम के किसी भी प्रकार के पोकेमोन को शामिल करें
  • प्ले पिक्चनेशन स्टेप 24 नामक छवि
    5
    अपने पॉकेमैन का ख्याल रखना जितना संभव हो उतना धन कमाएं। आप पर अपने Pokemon गिनती! पैसे कमाने के लिए उन्हें मजबूत और खुश बनाने के लिए
  • विधि 5

    रूबी, नीलम और पन्ना
    1
    खेल खत्म करने के लिए अभिजात वर्ग के चार हार। खेल का उद्देश्य संभ्रांत चार को हराने और दुनिया के लिए अपने मूल्य दिखाने के लिए है!
  • 2
    खेल के खामियों का शोषण करने के लिए बहुत मजबूत पोकीमोन का क्लोन। यदि आपके पास एक बहुत मजबूत पॉकेमैन है और आप अन्य मजबूत लोगों को व्यापार या दोस्त मिलना चाहते हैं, तो आप खेल में एक छोटी सी झलक का लाभ ले सकते हैं जो आपको इसे क्लोन करने की अनुमति देता है।
  • 3
    थोड़ा मछली पकड़ने से आराम करो पोकेन सिर्फ अन्वेषण और लड़ने के बारे में नहीं है - कभी-कभी आपको थोड़ी देर रुकने और आराम करने की आवश्यकता महसूस होती है। खेल के दौरान मछली पकड़ने के लिए समर्पित
  • 4
    महान पोकीमोन कब्जा अपने संग्रह को पूरा करने के लिए, आपको महान पोकीमोन को पकड़ना होगा: एक ऐसा कठिन उपक्रम जिसे कौशल, भाग्य और दृढ़ संकल्प की आवश्यकता होती है।
  • 5
    मास्टर बॉल्स प्राप्त करें, किसी भी पॉकेमोन को कैप्चर करने में सक्षम मास्टर बॉल्स कभी एक पॉकेन को कैप्चर करने में विफल नहीं होते, जो भी ताकत का स्तर होता है यदि आप एक अत्यंत मजबूत पोकीमैन को पकड़ने में नाकाम रहने का जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, तो अपने आप को एक मास्टर बॉल प्राप्त करें।
  • विधि 6

    पॉकेमोन के साथ खेलने के अन्य तरीके
    प्ले पोकमोन चरण 30 नामक छवि
    1
    कार्ड लीजिए यदि आप वीडियो गेम खेलने के अलावा कुछ अन्य गतिविधि पर खुद को फेंकना चाहते हैं, तो पोकेमोन कार्ड इकट्ठा करने के विचार पर विचार करें- वे नेट पर और कई अन्य स्थानों पर खिलौनों की दुकानों में ढूंढना आसान नहीं होते हैं। आप उन्हें अपने दोस्तों के साथ भी बदल सकते हैं, जैसे कि आप वीडियो गेम में पॉकेन के साथ!
  • चित्र Pokemon Play 31 शीर्षक
    2
    कार्ड गेम खेलते हैं यदि आप पॉकेमोन की दुनिया पसंद करते हैं, तो व्यापार कार्ड खेल खेलना शुरू करें। पॉकेमोन के बीच महाकाव्य लड़ाई बनाने के लिए अपने दोस्तों के साथ कार्ड खेलें आप टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं और असली पुरस्कार जीत सकते हैं!
  • प्ले पिक्चर प्लेसहोल्डर छवि 32
    3
    मत भूलो कि बाजार पर पोकेमोन पर खिलौने, कॉमिक्स और किताबें हैं। वीडियो गेम के अतिरिक्त, पोकेमोन के साथ मज़े करने के लिए बहुत सारे अलग-अलग तरीके हैं: किताबें और कॉमिक्स पढ़ने के लिए, खिलौने जिसके साथ मजबूर कहानियां पैदा होती हैं!
  • टिप्स

    • पहली कठिनाइयों पर हार न दें!
    • हर घंटे 15 मिनट का ब्रेक लें
    • अपने पोकेमॉन पर सर्वोत्तम चालें और अनुभव के अंक प्राप्त करने पर ध्यान दें।
    • (खेल के मुताबिक) सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने पोकीमोन को खिलाने के लिए हमेशा सेब होते हैं
    • यदि आप किसी दुश्मन को हार नहीं सकते हैं, तो इसे वापस आने से पहले कुछ और स्तर प्राप्त करें।

    चेतावनी

    • खेल के दौरान, संदिग्ध पात्रों से दूर रहें और देखें कि वे कैसे व्यवहार करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com