बाइनकेल कैसे बनें

बाइनैक श्रृंखला में 688 वें पोकीमोन है। यह वीडियो गेम के `एक्स` और `वाई` संस्करणों में प्रकट होने वाली एक 6 वीं पीढ़ी के पोकॉन है। बैनकल की विशेषता एक चट्टान से दो सिर से होती है और एक दूसरे को खतरनाक हवा के साथ दिखती है। बिनकल `वॉटर` और `रॉक` प्रकार का एक पोकेमोन है और यह विकास के दूसरे चरण में अपने पहले स्वरूप में है।

सामग्री

कदम

इमोलिव बिनacle चरण 1 नामक छवि
1
मजबूत पॉकेमोन के साथ मुकाबले में बाइनकल का उपयोग करने से बचें `रॉक` और `वॉटर` पोकीमोन होने के नाते, बाइनैक क्रमशः `घास`, `पृथ्वी` और `ईलेट्रो` पोकीमॉन के बीच मुसीबत में हो सकता है।
  • इज्लिव बिनacle चरण 2 नामक छवि
    2
    वह पोकीमोन के साथ संघर्ष में द्विघात उपयोग करता है जिससे उसे कम नुकसान पहुंचाया जाता है। बैनकल एक विशेष प्रकार के हमले से प्रतिरक्षा नहीं है, लेकिन `सामान्य`, `फ्लाइंग`, `पॉयोन`, `फायर` और `आइस` के हमलों से आंशिक नुकसान होने पर आरोप लगाया गया है।



  • इमोलिव बिनacle चरण 3 नामक छवि
    3
    बाइनकल स्तर बढ़ता है जब आपका पॉकेमैन स्तर 39 तक पहुंचता है, तो यह स्वचालित रूप से अपने वयस्क रूप में विकसित होगा, बैरबैलेकल अन्य पोकीमोन के साथ झगड़े के दौरान अधिक अनुभव अंक प्राप्त करें।
  • इमोलिव बिनacle चरण 4 नामक छवि
    4
    `दुर्लभ कैंडी` का प्रयोग करें आप `दुर्लभ कैंडी` का उपयोग करके बाइनकल को स्तर 38 (और फिर विकसित) तक ले सकते हैं जब आप इस उपकरण का उपयोग करते हैं, तो प्रत्येक एक तत्व आपके पॉकेमोन के स्तर को एक बिंदु से बढ़ा देता है।
  • टिप्स

    • जब तक बांसकल अपने पहले विकासवादी रूप में है, तो उसे कम-स्तर वाले पॉकेमैन से लड़ने दें। उच्च-स्तरीय विरोधियों के साथ झगड़े का उपयोग न करें, क्योंकि इससे ज्यादा अनुभव नहीं मिलेगा, यह सिर्फ स्वास्थ्य बिंदुओं को खो देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com