पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में क्राब्रालर कैसे विकसित करें

पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा में, क्र्रावेलर एक केकड़ा जैसा है, क्रैबोमिनेबल टाइप राक्षस जो क्रैबोमिनिबल, एक फाइट / आइस टाइप में विकसित होता है। यह लेख बताता है कि इसे कैसे विकसित किया जाए

सामग्री

कदम

पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 1 में विकसित क्राफ्टनेल नामक छवि
1
Crabrawler को खोजने के लिए जानें। रोटी 2, 3, 4, 5, 8, 10, 16 और 17 के बेरी के पेड़ों में इसे उला उला के लीडो में, प्रेटरिया डि पोनी में और पाइना डि पोनी के तीन बिंदुओं में देखें। रूटिंग 10 और पोनी के प्रेरी में बाधाएं अधिक हैं जिस स्थान पर आप चुनते हैं उसके आधार पर, पोकेमोन 7 और 57 के स्तर के बीच होगा
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 2 में क्रॉलर को विकसित करने वाला इमेज
    2
    चरण 1 में उल्लिखित क्षेत्रों में से एक में बेरी का पेड़ और जामुन पर ए दबाएं। यदि पेड़ पर एक क्राब्रालर है, तो एक विस्मयादिबोधक चिह्न आपके चरित्र के सिर पर दिखाई देगा और लड़ाई शुरू हो जाएगी। यदि आपको किसी भी पेड़ पर पोकीमोन नहीं मिल रहा है, तो आपको जामुन फिर से बढ़ने के लिए इंतजार करना होगा।



  • पोकीमोन सूर्य और चंद्र चरण 3 में क्रॉलर को विकसित करने वाला इमेज
    3
    कैबरालर को पकड़ो यदि यह कम स्तर पर है, तो आप नेस्ट बॉल का उपयोग कर सकते हैं।
  • पोकीमोन सूर्य और चंद्रमा चरण 4 में विकसित क्राब्रालर शीर्षक वाला चित्र
    4
    मा Lanakila माउंट जाओ इस क्षेत्र में कैरेब्रालर का स्तर बढ़ाएं और यह कैरेबॉम्नेबल में विकसित होगा। पोकेमोन 100 के अलावा किसी भी स्तर पर विकसित होगा, यदि आप चाहें तो स्तर 2 पर क्रैबॉम्नेबल प्राप्त कर सकते हैं (दो पोकीमॉन जोड़कर प्राप्त स्तर 1 पर क्रैबलर का उपयोग करके)।
  • टिप्स

    • क्रैब्रालर स्तर को बनाने के लिए आप दुर्लभ मिठाई का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि आप Crabrawler के साथ लड़ना नहीं चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है। आप इसे एक पोकीमॉन के साथ एक मोड़ के लिए लड़ाई में भाग लेने या शेयर एस्प का इस्तेमाल करने के बाद इसे बदल सकते हैं, इसलिए आपको इसे लड़ना भी नहीं पड़ता है।
    • यदि आप इसे पकड़ने की कोशिश करते समय क्रैब्रालर एक सहयोगी से बात करते हैं, तो आपको अपने पोकेबल्स खींचने से पहले दूसरे पोकीमोन को पराजित करना होगा। थोड़ी देर के लिए लड़ने के लिए तैयार है, क्योंकि अधिक सहयोगी एक ही लड़ाई के दौरान पहुंच सकते हैं। आपको इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अगर आपने अभी तक पहली चुनौती नहीं पारित की है, क्योंकि इतिहास के उस बिंदु के बाद ही पोकीमॉन आपको सहयोगियों को बुलाता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com