Magneton कैसे विकसित करें

MAGNETON डायमंड संस्करणों, पर्ल, प्लेटिनम, काला, सफेद, काले 2, सफेद 2, पहला, दूसरा, रूबी ओमेगा और नीलम अल्फा की वीडियोगेम के खेल दुनिया में विशिष्ट स्थानों के आसपास के क्षेत्र में एक निश्चित स्तर तक पहुंचने के बाद Magnezone में विकसित कर सकते पोकीमोन। विकास को ट्रिगर करने के लिए जाने वाली सटीक जगह खेल के उपयोग के संस्करण के अनुसार भिन्न होती है। आप ओरो HeartGold संस्करण या खेल के पोकीमोन SoulSilver का उपयोग कर रहे हैं, तो आप किसी ऐसे उपयोगकर्ता को पोकीमॉन डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम खेल रहा है के साथ एक MAGNETON गमागमन Magnezone का एक नमूना प्राप्त कर सकते हैं, उसे सामान्य रूप से विकसित करने के लिए पैदा कर रहा है और फिर इसे वापस कर दिया है। MAGNETON नीला, लाल संस्करणों, पीला, रूबी, नीलम, पन्ना, HeartGold और पोकीमोन वीडियो गेम के SoulSilver में विकसित नहीं कर सकता, क्योंकि इसके विकसित प्रपत्र केवल पोकीमॉन डायमंड और पर्ल पोकीमोन संस्करणों के बाद से शुरू की गई थी।

कदम

भाग 1

इवोलेटन मैग्नेटन करना
1
अपने पोकेमॉन टीम में मैग्नेटोन दर्ज करें Magneton यह जो भी स्तर पर विकसित हो सकता है याद रखें कि यह संभव नहीं है ब्लू, रेड, पीला, रूबी, नीलमणि, पन्ना, हार्टगोल्ड गोल्ड और सोक सिल्वर रजत को पोकीमॉन वीडियो गेम के संस्करणों में मैगनेटोन विकसित करने के लिए।
  • आप Magneton में Magnomite नमूना इसे 30 अनुभव के स्तर पर ले कर विकसित कर सकते हैं या आप खेल दुनिया के चारों ओर बिखरे मैग्नेटन नमूनों में से एक को पकड़ने का प्रयास कर सकते हैं।
  • मैगनेटोन को आवश्यक रूप से 99 या उससे कम स्तर पर होना चाहिए पोकीमॉन जो 100 के स्तर पर पहुंच गए हैं, वह अब विकसित नहीं हो सकता है - इसका कारण यह है कि विकास एक स्तर और दूसरे के बीच के पारित होने से होता है और 100 अधिकतम स्तर तक पहुंचा जा सकता है।
  • आप HeartGold या SoulSilver में चल रही हैं, तो आप Magnezone का एक नमूना एक उपयोगकर्ता के लिए जो पोकीमॉन डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम खेल रहा है के साथ एक MAGNETON गमागमन प्राप्त कर सकते हैं, उसे सामान्य रूप से विकसित करने के लिए पैदा कर रहा है और फिर तुम वापस करते हैं। अधिक जानकारी के लिए लेख का अगला खंड देखें।
  • 2
    उस स्थान पर पहुंचें जहां Magneton उपयोग में वीडियो गेम के संस्करण के आधार पर विकसित हो सकता है। Magneton केवल खेल के विशिष्ट क्षेत्रों में विकसित किया जा सकता है जो संस्करण के आधार पर भिन्न होता है।
  • हीरा, पर्ल और प्लेटिनम पोकेमोन: पर जाएँ "मोंटे कोरोना"। यह पर्वत क्षेत्र के मध्य क्षेत्र में स्थित है "सिनोह" और नेवेपोली, कुओरिपोली, इवोपोली, मैमराइड और मिनरोपोली के शहरों से पहुंचा जा सकता है।
  • काले, सफेद, काले 2 और सफेद 2 पोकेमोन: पर जाएँ "पिट्रट्रिक खदान"। आप इस गुफा से प्रवेश कर सकते हैं "रूट 6" या पोन्नेतपोली शहर से। खेल के काले और सफेद संस्करणों में, आपको सबसे पहले हारना होगा "Rafan": लिबेसीकोओपियन जिम लीडर
  • पोकेमोन एक्स और वाई: पर जाएँ "रूट 13" कालोस का यह मानचित्र के उत्तर की ओर स्थित है और लुम्मोओलॉइस शहर के साथ Temperopoli शहर को जोड़ता है।
  • ओमेगा रूबी पॉकेमोन और अल्फा नीलम: सिकानोनोवा शहर को देखें यह सिंकलिपोली शहर के दक्षिण में स्थित है और इस कदम का उपयोग करके पहुंचा जा सकता है "लहर" के पुल के नीचे गुजर रहा है "रूट 110"।
  • 3
    Magneton स्तर बढ़ाएँ एक बार जब आप सही स्थान पर पहुंच जाते हैं, तो Magneton स्वचालित रूप से मैग्नेजोन में विकसित होगा जैसे ही यह स्तर बढ़ जाता है। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको इसे जंगली पोकीमॉन से लड़ना होगा, अन्य कोचों को चुनौती देना या एक का उपयोग करना होगा "दुर्लभ कैंडी"।
  • भाग 2

    दिलगोल्ड गोल्ड पोकेमोन और आत्मा सिल्वर रजत में मैग्नेज़ोन प्राप्त करें
    1
    पिक्मिमन डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम खेल रहे दोस्त को ढूंढें। गोल्ड पोकेमोन हार्टगोल्ड और सिल्वर सिल्वर में मैग्नेजोन नमूना पाने का एकमात्र तरीका मैग्नेटोन को एक दोस्त के साथ बदलना है, इसे सामान्य रूप से विकसित करना और उसे वापस प्राप्त करना है।
    • विनिमय को पूरा करने के लिए दोनों गेम सिस्टम शारीरिक रूप से बंद होने चाहिए। पोकीमॉन वीडियो गेम के इन संस्करणों का उपयोग करके वेब के माध्यम से पोकेमॉन ट्रेडिंग संभव नहीं रह गई है
  • 2
    सुनिश्चित करें कि एक्सचेंज में शामिल दोनों खिलाड़ी ऐसा करने के लिए आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। प्रत्येक खिलाड़ी के पास पॉडएक्स होना चाहिए और कम से कम 2 पोकीमोन होना चाहिए।
  • 3
    दोनों खिलाड़ियों को यहां जाना चाहिए "पोकेमोन सेंटर" करीब वीडियो गेम के संबंधित संस्करणों का उपयोग करना। किसी भी एक में विनिमय संभव है "पोकेमोन सेंटर" खेल में मौजूद



  • 4
    दूसरी मंजिल पर जाएं "पोकेमोन सेंटर" चुना। यह वह जगह है जहां खिलाड़ी अपने पोकीमोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं।
  • 5
    विनिमय प्रक्रिया शुरू करें जब आप और आपके दोस्त दोनों एक के अंदर होंगे "पोकेमोन सेंटर" एक्सचेंज शुरू कर सकता है:
  • दूसरी मंजिल पर कमरे के मध्य में व्यक्ति से बात करें "पोकेमोन सेंटर"। स्क्रीन पर दिए गए निर्देशों के बाद आपको कमरे में पेश किया जाएगा जहां आप पोकेमोन का आदान-प्रदान कर सकते हैं। यह कदम प्रक्रिया में शामिल दोनों खिलाड़ियों द्वारा किया जाना चाहिए।
  • अनुरोध किया जाने पर, कार्यक्षमता को सक्षम करें "वायरलेस संचार" अपने निन्दाडो डी एस का एक्सचेंज में शामिल दोनों खिलाड़ियों को यह ऑपरेशन करना होगा। सुविधा सक्रिय करें "वायरलेस संचार" दोनों गेम सिस्टम एक-दूसरे के साथ संचार करने में सक्षम होने के लिए आवश्यक है और इस तरह पोकीमोन का आदान-प्रदान करने में सक्षम हो सकता है।
  • दूसरे खिलाड़ी के चरित्र से बात करें जो कि कमरे के अंदर दिखाई दिए "पोकेमोन सेंटर", तो विकल्प चुनें "विनिमय". इस बिंदु पर वास्तविक विनिमय प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।
  • 6
    गोल्ड पोकीमोन हार्टगोल्ड या सिल्वर सिल्वर के साथ खेल रहे व्यक्ति के मैग्नेटन नमूना को स्वैप करें। मैग्नेटन को उस व्यक्ति को पकड़ना होगा जो पोमियोमोन वीडियो गेम के डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम संस्करण खेल रहा है।
  • 7
    इस बिंदु पर पोकरॉन के डायमंड, पर्ल या प्लैटिनम संस्करण का उपयोग करने वाला खिलाड़ी मैग्नेटोन को इसे लाने के लिए सामान्य रूप से विकसित करना होगा "मोंटे कोरोना". Magnezone में Magneton विकसित करने के लिए यह आवश्यक स्थान में लाने और इसे स्तर बढ़ाने के लिए आवश्यक है। इसे हासिल करने के लिए, आपको जंगली पोकीमॉन के साथ लड़ाई करने की ज़रूरत है, अन्य कोचों को चुनौती देना या एक का उपयोग करना चाहिए "दुर्लभ कैंडी"। एक उच्च स्तर पर आगे बढ़ते हुए, मैग्नेटन स्वचालित रूप से मैग्नेज़ोन में विकसित होगा
  • 8
    मैग्नेज़ोन नमूना को खिलाड़ी को लौटाएं जो पोकीमॉन वीडियो गेम के गोल्ड हार्टगोल्ड और सिल्वर सॉल्लिसिस संस्करण का उपयोग कर रहे हैं। इस चरण को करने के लिए आप इस अनुभाग के पिछले चरणों में वर्णित समान प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं। इस बिंदु पर, सब कुछ अच्छी तरह से हो जाता है, जो खिलाड़ी ओरो HeartGold संस्करण या पोकीमोन SoulSilver के साथ खेल खेल रहा है उनकी टीम एक Magnezone अनुकरणीय में होगा।
  • टिप्स

    • ब्लू, रेड, पीला, रूबी, नीलम, पन्ना, हार्टगोल्ड गोल्ड और पोकीमॉन वीडियोगेम के सिल्वर सिल्वर के संस्करणों में मैग्नेटोन को विकसित करना संभव नहीं है। इसका कारण यह है कि मेगनेटन के विकसित रूप, मैग्नेज़ोन को केवल पोकीमोन डायमंड और पोकेमोन पर्ल संस्करणों के बाद ही पेश किया गया था।
    • आप पोकीमोन HeartGold और पोकीमोन SoulSilver खेल रहे हैं, तो आप किसी ऐसे उपयोगकर्ता को पोकीमॉन डायमंड, पर्ल या प्लेटिनम खेल रहा है साथ MAGNETON का आदान प्रदान, के पास विकसित करने के लिए Magnezone का एक नमूना प्राप्त कर सकते हैं "मोंटे कोरोना" और उसके बाद इसे अपने विकसित प्रपत्र में लौटाएं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com