मखोका का विकास कैसे करें

एक्सचेंजों की अनुमति केवल एक ही पीढ़ी के खेल के बीच है:
जनरेशन I

- लाल, नीला, हरा, पीला
जनरेशन II - सोने, चांदी, क्रिस्टल
जनरेशन III - रूबी, नीलमणि, पन्ना, रोसोफूको, वर्डेफोग्लिया
जनरेशन IV - डायमंड, पर्ल, प्लैटिनम, हार्टगोल्ड, सोल सिल्वर
जनरेशन वी - काले, सफेद, काले 2, सफेद 2
जनरेशन VI - एक्स, वाई, ओमेगा रूबी, अल्फा नीलम
जनरेशन VII - यदि आप किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ इसका आदान-प्रदान करते हैं तो सूर्य, चंद्रमा, अल्ट्रासाउंड, अल्ट्रालाना मचौक, मचाप में विकसित हो सकते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको एक ही कंसोल और एक ही पीढ़ी के गेम के साथ एक उपयोगकर्ता मिलना होगा, ताकि आप उसके साथ आदान-प्रदान कर सकें। एक बार मचौक बदल जाता है, जो मचम्प में विकसित होगा, अपने मित्र को यह कहकर वापस करने के लिए कहें। यदि आप एक एमुलेटर का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको इस पोकीमॉन को विकसित करने में सक्षम होने के लिए एक वैकल्पिक विधि का उपयोग करना चाहिए।

कदम

विधि 1

गेम में एक्सचेंज बनाएं
इमोलिव माचोच चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
साथ व्यापार करने के लिए किसी मित्र को ढूंढें, या दूसरा कंसोल और गेम की दूसरी प्रति का उपयोग करें। मक्खो को विकसित करने के लिए आपको इसे किसी के साथ विनिमय करना है आपके मित्र को आपके साथ विनिमय करने के लिए पोकेमोन की एक ही पीढ़ी की तरह आपके और कंसोल का गेम होना चाहिए। जनरेशन छठी से आप इंटरनेट के माध्यम से अन्य लोगों के साथ व्यापार कर सकते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप अपना मचप वापस लेना चाहते हैं!
  • यदि आप एक एमुलेटर का उपयोग कर रहे हैं, तो पोकीमॉन का व्यापार करना आसान नहीं है यदि आप जनरेशन IV खेल रहे हैं, तो आप रोम फ़ाइलों को संपादित कर सकते हैं, ताकि मचोको समतल करके बस विकसित हो सके।
  • इमोलिव माचोच चरण 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आप व्यापार के लिए गेम के भीतर आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। आप अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ पोकीमॉन का व्यापार नहीं कर सकते जब तक आप कुछ लक्ष्यों को हासिल नहीं कर लेते। यह ज्यादातर मामलों में एक समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन शायद आप बहुत जल्दी व्यापार करने की कोशिश कर रहे हैं
  • जनरेशन I: प्रोफेसर ओक से पोकेडेक्स प्राप्त करने के बाद आप व्यापार कर सकते हैं।
  • पीढ़ी द्वितीय: प्रोफेसर एल्म को रहस्यमय अंडा देने के बाद आप व्यापार कर सकते हैं।
  • जनरेशन III: प्रोफेसर बिर्च से पोकेडेक्स प्राप्त करने के बाद आप व्यापार कर सकते हैं।
  • जनरेशन IV: प्रोफेसर रोवन से पोकेडेक्स प्राप्त करने के बाद आप व्यापार कर सकते हैं।
  • जनरेशन वी: आप तीनों पदक प्राप्त करने और सी-गियर प्राप्त करने के बाद व्यापार कर सकते हैं।
  • जनरेशन VI: आप टीम में दो पोकीमोन के रूप में जल्द ही व्यापार कर सकते हैं।
  • पीढ़ी सातवीं: आप खेल में पहले पोकीमोन केंद्र तक पहुंचने के साथ ही व्यापार कर सकते हैं।
  • इमोलिव माचोच चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपनी टीम पर मोकोखा रखो (पीढ़ी I-IV) पुराने खिताब में, एक पोकीमॉन व्यापार करने के लिए आपको यह आपकी टीम पर होना चाहिए। हाल के खेलों में, हालांकि, आप उन सभी का उपयोग कर सकते हैं जो आपके पास हैं।
  • इमोलिव माचोच चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    दो उपकरणों से कनेक्ट करें आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे कंसोल के आधार पर कनेक्शन विधि अलग-अलग होती है।
  • गेम ब्वॉय, गेम ब्वॉय रंग, गेम ब्वॉय एडवांस: एक गेम लिंक केबल के साथ दो सिस्टम कनेक्ट करें आप दो अलग गेम ब्वॉय संस्करणों से कनेक्ट नहीं कर सकते दूसरे खिलाड़ी को खोजने के लिए पोकीमोन केंद्र की दूसरी मंजिल पर यूनियन रूम दर्ज करें
  • निनटेंडो डी एस: आप वायरलेस पास के दूसरे कंसोल के साथ कनेक्ट कर सकते हैं जनरेशन वी गेम में कारतूस में अवरक्त कार्यक्षमता है
  • Nintendo 3DS: एल और आर बटन दबाएं, फिर प्लेयर चयन प्रणाली खोलें। इस तरह आप अपने पास खेल रहे लोगों को ढूंढेंगे, या आप इंटरनेट से कनेक्ट कर सकते हैं और ऑनलाइन स्पॉटलाइट्स ऑनलाइन कर सकते हैं। जब आप इंटरनेट पर दूसरे उपयोगकर्ता के साथ अपने मोकोच का व्यापार करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप पोकीमॉन वापस प्राप्त करना चाहते हैं।
  • इमोलिव माचोच चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    अपना मोकोच स्विच करें पोक्मॉन एक्सचेंज के बाद मचम्प में तत्काल विकसित होगा। दूसरे व्यक्ति को ऑपरेशन के अंत में वापस जाने के लिए कहें।
  • सुनिश्चित करें कि मोकोको पीटरेन्टेन्ट नहीं रखता है, नहीं तो यह विकसित नहीं होगा।
  • विधि 2

    एक इम्यूलेटर के साथ मोकोच विकसित करें
    इमोलिव माचोका चरण 6 का शीर्षक चित्र
    1
    विधि जानने के लिए जानें आप एक विशेष कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करेंगे जो कि रोम फ़ाइल डेटा को संशोधित करेगा। इन परिवर्तनों को आप विनिमय करने के लिए, लेकिन सिर्फ उसे स्तर 37. अप करने के लिए प्रशिक्षण आप एक कंप्यूटर की जरूरत है इस विधि का पालन करने के बिना Machamp Machoke में विकसित करने की अनुमति देगा, लेकिन आप अगर तुम जब आप घर पर नहीं कर रहे हैं खेलने के लिए पसंद करते हैं, एक मोबाइल डिवाइस पर संशोधित रोम हस्तांतरण कर सकते हैं ।
  • इमोलिव माचोच चरण 7 का शीर्षक चित्र
    2
    यूनिवर्सल पोकीमॉन गेम रैंडाइज़र टूल डाउनलोड करें। इस कार्यक्रम आप रोम फ़ाइल को बदलने के लिए है, ताकि Machoke (और अन्य पोकीमोन कि व्यापार द्वारा विकसित) एक परंपरागत तरीके से विकसित कर सकते हैं अप बराबर करके, अनुमति देता है। आप प्रशंसकों द्वारा बनाई गई इस निःशुल्क ऐप को ढूंढ सकते हैं pokehacks.dabomstew.com/randomizer/downloads.php.



  • इमोलिव मचोका चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    उस फ़ोल्डर को निकालें जिसमें रैंडमजर टूल शामिल है। आपके द्वारा डाउनलोड की गई ज़िप फ़ाइल पर दाएं माउस बटन के साथ क्लिक करें और चुनें "सब कुछ निकालें"। कार्यक्रम के लिए एक नया फ़ोल्डर बनाने के लिए ऑन-स्क्रीन दिशानिर्देशों का पालन करें।
  • इमल्व मचोच चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    यूनिवर्सल पोकीमॉन गेम रैंडाइज़र को चलाएं फ़ाइल पर डबल-क्लिक करें "randomizer.jar"। रैंडिमाइज़र विंडो खुल जाएगी, जहां आपको विभिन्न विकल्प दिखाई देंगे।
  • यूनिवर्सल पोकीमॉन गेम रैंडमोजर चलाने के लिए आपको अपने कंप्यूटर पर जावा को स्थापित करना होगा। पढ़ना जावा को कैसे स्थापित करें अपने कंप्यूटर पर जावा को कैसे स्थापित करें पर निर्देश प्राप्त करने के लिए
  • इमोलिव मचोका चरण 10 नाम की छवि
    5
    बटन पर क्लिक करें "ओपन रॉम" और ROM फ़ाइल के लिए देखो। यदि यह ज़िप प्रारूप में है, तो इससे पहले कि आप इसे यादृच्छिक के साथ संपादित कर सकें, आपको इसे निकालना होगा। आप सभी पीढ़ियों के रोम के साथ कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं (छठे वगैरह)।
  • इमोलिव माचोच चरण 11 का शीर्षक चित्र
    6
    बॉक्स को चेक करें "असंभव विकास बदलें"। आप इसे अनुभाग में पा सकते हैं "सामान्य विकल्प" कार्यक्रम का यह लगभग है एक सेटिंग है कि आप सार्वभौमिक पोकीमॉन गेम यादृच्छिक में संपादित करना चाहिए।
  • इमोलिव माचोच चरण 12 का शीर्षक चित्र
    7
    बटन पर क्लिक करें "यादृच्छिक (सहेजें)"। इस तरह से सभी पोकीमॉन को विकसित करने के लिए विनिमय की आवश्यकता होगी संशोधित किया जाएगा। चिंता मत करो अगर बटन लिखा है "अनियमित करें", यदि आपने अन्य विकल्प सक्षम नहीं किए हैं तो कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।
  • इमोलिव माचोच चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    एमुलेटर में नया रोम फ़ाइल लोड करें यूनिवर्सल पोकीमॉन गेम रैंडमोजर एक नई रॉम फाइल उत्पन्न करेगा जो आप एमुलेटर में लोड कर सकते हैं। यदि सभी तत्व सही स्थान पर हैं तो पुरानी छूट अभी भी काम करेगी।
  • इमोलिव माचोच चरण 14 का शीर्षक चित्र
    9
    ट्रेन मच अप को विकसित करने के लिए स्तर 37 या उच्चतर तक। नई रोम फ़ाइल को संशोधित किया जाएगा ताकि मचौक मचम्प में 37 या उच्चतर स्तर पर विकसित हो सके। यह स्वचालित रूप से स्तर क्रॉसिंग के समय होगा, जैसे अधिकांश पोकीमोन के लिए ऐसा होता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com