गुरुद्वार को कैसे विकसित किया जाए

गुडुरर पांचवें जनरेशन लड़ाई पॉकेमोन के साथ गस्ट, सरायर फोर्स और आयरन फास्ट की क्षमताएं, साथ ही छिपी हुई क्षमता भी है। यह 25 के स्तर से शुरू होने वाले टिमबरुर से विकसित होता है। पोकेमोन ब्लैक एंड व्हाईट में कोंक्लेदुर्र में इसे विकसित करने का एकमात्र तरीका यह व्यापार कर रहा है। ऐसा करने के लिए, चरण 1 से प्रारंभ करें

कदम

इज्लीव गुरदुर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने दोस्तों को जोड़ें आपको अपने गुरुद्वार के विकास के लिए किसी के साथ आदान-प्रदान करना होगा। इसे किसी ऐसे व्यक्ति के साथ विनिमय करना सुनिश्चित करें: एक्सचेंज के बाद, आपके मित्र को कन्क्लेदुरुर को वापस करना होगा यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है, तो आपको अपने दोस्त को अपने पैड पैड में जोड़ना होगा ताकि वह उसके साथ आदान-प्रदान कर सकें। मित्र को जोड़ने के लिए:
  • बैकपैक खोलें, और चुनें "पाल पैड"।
  • चुनना "रजिस्टर मित्र संहिता"।
  • अपने मित्र का नाम दर्ज करें, दबाएं "ठीक", तो अपने दोस्त आपको दिए गए कोड में टाइप करें।
  • इंपोलिव गुडुरर चरण 2 नामक छवि
    2
    समूह में गुदुर्र के साथ पॉकेमोन केंद्र पर जाएं। केंद्र की ओर जाएं, फिर दूसरी मंजिल तक चले जाएं, जहां आपको वाई-फाई का उपयोग करने की अनुमति मिलती है। सुनिश्चित करें कि आपके समूह में गुरुद्वार हैं और कनेक्ट करने का प्रयास करने से पहले इसे वाई-फाई नेटवर्क से जोड़ा जाएगा।
  • इज्लीव गुडुरर स्टेप 3 नामक छवि
    3



    अपने दोस्त से मिलें कनेक्ट करने के बाद, आप वाई-फाई रूम में अपना चरित्र देखेंगे। उत्तर जाओ, कंप्यूटर में कंप्यूटर से बात करें और चुनें "विनिमय"। जब आपकी स्क्रीन आपकी स्क्रीन पर दिखाई देती है, तो एक्सचेंज स्वचालित रूप से शुरू हो जाएगा।
  • इज्लीव गुडुरर चरण 4 नामक छवि
    4
    स्वैप गुडुरर अपने मित्र से जुड़ने के बाद, एक्सचेंज के लिए 3 रिक्त स्थान दिखाई देंगे। यहां आप पोकीमॉन डाल सकते हैं जिसे आप व्यापार करना चाहते हैं। अपने गुरुद्वार को यहाँ रखें और अपने दोस्त के साथ विनिमय शुरू करें पॉकेमोन के स्तर के बारे में चिंता न करें- एक्सचेंज के बाद, गुरदुर विकसित होगा, जो भी उसका स्तर होगा।
  • इमोलिव गुडुरर चरण 5 नामक छवि
    5
    कन्क्लेडुर फिर से शुरू करें यदि विनिमय सफल रहा, तो आपके गुरुद्वार को कन्क्लेदुरुर में विकसित होना चाहिए था। अपने नए कोंक्लेडर को प्राप्त करने के लिए, आपको अपने मित्र के साथ एक्सचेंज दोहराना होगा (इसके लिए किसी पर भरोसा रखने वाले किसी के साथ विनिमय करना ज़रूरी है!)।
  • 6
    कन्क्लेडुर प्राप्त करें आपने अपने गुरुद्वार को सफलतापूर्वक विकसित किया है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com