Sylveon में Evevee विकसित करने के लिए कैसे

पॉकेमोन एक्स और वाई में नए फाटा प्रकार की शुरूआत के साथ, एवेई को एक नया विकासवादी फॉर्म मिला, सिल्वोन। सिल्वन फाइट के प्रकार का विशेष विकास के साथ-साथ विशेष रक्षा के स्तर का विकास है। सिल्विन का विकासवादी तरीका, जो पॉकेमोन एक्स और वाई के पॉकेमोन-एमी की कार्यक्षमता का शोषण करता है, वह किसी अन्य ईईवी के विपरीत नहीं है सही मार्गदर्शन के साथ, हालांकि, आप केवल 10-15 मिनट में इस विकास को प्राप्त कर सकते हैं। कूदने के बाद चरण 1 से प्रारंभ करें!

कदम

इवोलवे इवेई इनटो सिल्वोन चरण 1 नामक छवि
1
अगर आपके पास पहले से एक नहीं है, तो एक एईवी पर कब्जा चूंकि सिल्वेन एईवी का एक विकसित रूप है, जिसे खेल में नहीं लिया जा सकता है, आपको आरंभ करने के लिए एक एवेवी की आवश्यकता होगी। यदि आप पहले से ही एक को पकड़ लिया है, तो आप अगले चरण पर जा सकते हैं, और यदि नहीं, तो आपको अब यह करना होगा
  • पॉकेमोन एक्स और वाई में, आप रूट 10 पर ईईवी पर कब्जा कर सकते हैं, जो क्रॉमबर्ग और एल्टोरोपीली के बीच है।
  • आप मित्र सफारी में एईवी को भी कब्जा कर सकते हैं, जो उस क्षेत्र को उत्पन्न करने के लिए एक और खिलाड़ी के 3DS मित्र संहिता का उपयोग करता है जिसमें केवल एक प्रकार के पोकेमोन होता है चूंकि एवेई सामान्य प्रकार का है, इसलिए आपको एक मित्र कोड की आवश्यकता होगी जो सामान्य-प्रकार की सफारी उत्पन्न करती है
  • अंत में, आप दूसरे प्लेयर के साथ एक्सचेंज के साथ ईईवी भी प्राप्त कर सकते हैं।
  • इवोलवे इवेई इनव सिल्वोन चरण 2 नामक छवि
    2
    वह ईईवी को एक फेयरी-प्रकार का कदम सिखाता है इवेई को सिल्वेन में विकसित करने के लिए पहली आवश्यकता उसे कम से कम एक फाटा चालन को सिखाना है। क्लीफेबल जैसे अन्य फेयरी-प्रकार पोकीमोन के विपरीत, एक पीटर्रुना को सिल्वोन पाने की जरूरत नहीं है।
  • एवेई फेयरी प्रकार के दो कदम सीखते हैं: स्तर 9 पर बेबी-गुड़िया आंखें और स्तर 29 पर आकर्षण
  • ध्यान दें कि एवीई मीट्रिक टन से कोई परी-प्रकार का चाल नहीं सीख सकता है।
  • इवोलवे एवेई इनव सिल्वोन चरण 3 नामक छवि



    3
    पोके में मुझे एवेई से दो दिमागें&आप। सिल्विन में विकास की दूसरी शर्त यह है कि पोके आई में आपके ईईवीई के कम से कम दो दिल होंगे&आप। मैंने ऐसा किया&ते पॉकेमोन एक्स और वाई की एक नई विशेषता है जो खिलाड़ियों को उनकी देखभाल करके, उन्हें खिलाने, मिनी गेम के साथ खेलना और उन्हें अपनी टीम पर अन्य पॉकेमन के साथ खेलने के लिए अपने पॉकेन के साथ एक बंधन विकसित करने की अनुमति देता है।
  • पोके में अपने एवेई को लाड़ देना&जब तक आप उसे दो दिल नहीं मिलते आप उसे फाटा-प्रकार की चाल को पढ़ाने से पहले या बाद में कर सकते हैं
  • इवोलवे इवेई इनलो सिल्विन चरण 4 नामक छवि का चित्रण
    4
    अपने पोकेमैन को स्तर बढ़ाएं जब आपके ईईवीई में कम से कम दो दिलों होते हैं और एक फाटा जैसी चाल चलती है, तो उसे ऊपर उठाना आप ऐसा कर सकते हैं यादृच्छिक मुठभेड़ों के साथ, अन्य कोचों के साथ चुनौतियों और इतने पर। जब आपका ईवी स्तर बढ़ जाता है, यदि आप पिछली स्थितियों से मिले हैं, तो इसे सिल्वेन में विकसित करना चाहिए बधाई!
  • इवोलवे इवेई इनटो सिल्वोन चरण 5 नामक छवि
    5
    जब आप ईईवी ऊपर उठते हैं तो काई या बर्फ वाले इलाकों से बचें खेल के भीतर कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जहां आप एलेव को स्लेव करके सिल्विन नहीं मिलेंगे। यदि आप इन क्षेत्रों पर ध्यान नहीं देते हैं, तो आपको एक अवांछित ईईवीई मिल सकती है। एवेई, लीफोन और ग्लैसन के दो विकासवादी रूपों के लिए, पोकेमोन को एक चट्टान के पास काई या बर्फीले चट्टान के ऊपर चढ़ने की आवश्यकता होती है यहां तक ​​कि अगर आप Sylveon के लिए शर्तों को पूरा, इन क्षेत्रों में ईईवी स्तर को ऊपर ले जाने से आपको ऊपर दिए गए विकासवादी रूपों में से एक दिया जाएगा। पॉकेमोन एक्स और वाई में, सिल्वॉन के समय में जारी किए गए एकमात्र गेम मौजूद है, जो इस बात से बचने के लिए हैं:
  • रूट 20, जिसमें एक मोसी रॉक शामिल है
  • बर्फीले गुफा, जिसमें एक बर्फीले चट्टान है
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com